Rabu, 08 Agustus 2018

रेटोनियम : ग्लोबल, बेनामी और इंटरेक्टिव सिस्टम

सभी को नमस्कार, इस नई पोस्ट में मैं रेटोनियम प्रोजेक्ट पेश करना चाहता हूं, और अधिक जानकारी के लिए, चलिए बस निम्नलिखित चर्चा पर जाएं:
उत्पाद-आधारित प्लेटफ़ॉर्म और ब्लॉकचेन वैश्विक सेवा रैंकिंग
दर - व्यापार - निवेश
रेटोनियम उपयोगकर्ताओं और साझेदार कंपनियों के लिए कई लाभों के साथ पहली वैश्विक, अज्ञात और इंटरैक्टिव प्रणाली प्रदान करता है।
प्लेटफार्म
रेटोनियम समुदायों, व्यापार भागीदारों और निवेशकों के लिए विभिन्न प्रकार के लाभों के साथ एक विकेन्द्रीकृत, अज्ञात और पारदर्शी मंच प्रदान करता है
रेटिंग
उपयोगकर्ता कंपनी के उत्पादों और सेवाओं का आकलन करते हैं और समुदाय के साथ अपनी राय साझा करते हैं। अग्रिम में, उपयोगकर्ता को आरटीओ टोकन की समकक्ष संख्या प्राप्त होती है।
प्रस्तुति
साथी कंपनियों को ग्राहकों की गुणात्मक समीक्षा मिलती है। इकट्ठा की गई जानकारी उन्हें गुणवत्ता प्रबंधन और व्यापार विस्तार के अगले स्तर की अनुमति देती है।
मार्केटिंग
रेटोनियम समुदाय कंपनी को नए मार्केटिंग चैनल प्रदान करता है, जो उनके व्यावसायिक प्रदर्शन से संबंधित हैं। ग्राहक रेटिंग प्रणाली पारदर्शिता, अधिग्रहण और ग्राहक संबंध प्रबंधन की अनुमति देता है।
गिफ्ट
उपयोगकर्ता व्यक्तिगत रूप से उत्पाद और सेवा सुधार के लिए हमारी पार्टनर कंपनियों में अपने आरटीओ का आदान-प्रदान कर सकते हैं। इसलिए, ग्राहकों को उनकी राय साझा करने के लिए पुरस्कृत किया जाता है।
कारोबार
उपयोगकर्ता को आरटीओ टोकन को बदलने की संभावना है जिसे उन्होंने आरटीसी में प्राप्त किया था। ट्रेडिंग आरटीसी मुद्राएं सबसे बड़ी क्रिप्टोकुरेंसी मुद्रा विनिमय मंच पर पंजीकृत होंगी।
रेटोनियम प्रणाली एपीपी के फायदे
ऐप सिस्टम रेटोनियम नेटवर्क की ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी पर आधारित है और बहु-स्तरित कार्यक्षमता के साथ संयोजन में उच्चतम उपयोगकर्ता सुविधा प्रदान करता है
रेटोनियम ऐप अभिनव रेटिंग सिस्टम का दिल है। इसमें सभी कार्यों जैसे कि कंपनियों की रेटिंग या मेरे आसपास के फ़ंक्शन शामिल हैं। रेटोनियम द्वारा योजनाबद्ध विकास को रोकने के लिए, एप्लिकेशन प्रत्येक भविष्य के उपयोगकर्ता के लिए मुफ्त डाउनलोड के रूप में उपलब्ध है।
उपयोगकर्ता ने अपना खाता बनाया है और व्यक्तिगत डेटा को रेट-सुरक्षित प्रक्रिया द्वारा एन्क्रिप्ट किया गया है, तो उपयोगकर्ता ऐप के सभी एप्लिकेशन क्षेत्रों तक पहुंच सकता है।
इससे उन्हें पास के रेस्तरां की समीक्षा देखने में मदद मिलती है और उन्हें एक सहायक सेवा की समीक्षा या लिखने के लिए चिह्नित किया जाता है।
इसके अलावा, प्रत्येक उपयोगकर्ता एकीकृत रेटोनियम वॉलेट में अपने वर्तमान रेटोनियम टोकन बैलेंस की जांच कर सकता है और तुलना कर सकता है कि वर्तमान में कौन से पुरस्कार रिडीम किए जा सकते हैं।
दैनिक-रेटिंग-गति को बढ़ाने के लिए, उपयोगकर्ता अन्य उपयोगकर्ताओं की तुलना में अपनी रेटिंग रैंक भी देखते हैं। निस्संदेह संबंधित नाम उनके अद्वितीय नंबर से एन्क्रिप्ट किए जाते हैं और केवल उपयोगकर्ता के अनुरोध पर ही प्रकट किए जाएंगे। उपयोगकर्ताओं के बीच लेनदेन भी संभव है। एक विशेष विशेषता रेटोनियम दान समारोह है। सामाजिक परियोजनाओं में वर्तमान दान परियोजना के रूप में खोज में सूचीबद्ध होने की संभावना है। इस प्रकार, प्रत्येक उपयोगकर्ता को रेटोनियम को इसी परियोजना में स्थानांतरित करने और परियोजना का समर्थन करने की संभावना है।
रेटोनियम कार्ड:
रेटोनियम कार्ड संग्रहीत टोकन की अधिकतम सुरक्षा की अनुमति देता है। उपयोगकर्ता के टोकन स्थिति को बदलने वाले सभी फ़ंक्शन (उदाहरण: लेनदेन, आरटीसी के आदान-प्रदान या पुरस्कारों की छुड़ौती) को कार्ड पर व्यक्तिगत क्यूआर कोड के साथ सत्यापित किया जाना चाहिए।
सभी ग्राहक को ऐप खोलना है, अपना पासवर्ड दर्ज करना और क्यूआर कोड स्कैन करना है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि रेटिंग केवल उन स्थानों पर दी जाती है जहां एक सेवा वास्तव में माना जाता है, उपयोगकर्ता को समीक्षा सबमिट करने से पहले खरीद को सत्यापित करना होगा। इस उद्देश्य के लिए, रेटोनियम कार्ड को चेकआउट पर स्कैन किया जाता है। ऑनलाइन खरीद के मामले में, ऐप को स्कैनर के रूप में उपयोग किया जा सकता है।
आईसीओ टाइमलाइन
टोकन वितरण
टोकन बिक्री घटना: 83% 
सामरिक भागीदार: 7% 
टीम: 10%
बजट का उपयोग
तकनीकी विकास (स्कैनर, रेटोनियम कार्ड का उत्पादन): 25% 
ऐप विकास अनुकूलन: 20% 
डेटा सुरक्षा सर्वर प्रबंधन: 7% 
वैश्विक विपणन: 35% 
टीम: 5% 
वैश्विक भागीदार अधिग्रहण: 8%
आप निम्नलिखित लिंक के माध्यम से मंच के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं या अपनी भीड़ बिक्री में भाग ले सकते हैं:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar