Kamis, 30 Agustus 2018

Leaxcoin : सभी cryptocurrency समस्याओं के लिए एक समाधान

DlfBChpUYAAzHZ7.png
नमस्ते! 
आज हम एक नए युग में प्रवेश करने की स्थिति में हैं, जिसे ब्लॉकचेन कहा जाता है या अधिक सटीक, 'वैल्यू इंटरनेट', जो डिजिटल सामान पर आधारित है। ब्लॉकचेन हमें किसी भी समय किसी भी डिजिटल संपत्ति को दुनिया में कहीं भी बदलने की इजाजत देता है। एक पारंपरिक रजिस्टर की तरह, ब्लॉकचेन मूल रूप से एक लेनदेन लॉग है। ये लेनदेन धन, सामान या डेटा के आदान-प्रदान हो सकते हैं। विकेंद्रीकृत अनुप्रयोग और विकेंद्रीकरण आम तौर पर सभी नई प्रौद्योगिकियों को पकड़ने के लिए प्रवृत्त होते हैं, इस क्षेत्र में महत्वपूर्ण कदम उठाए जा रहे हैं जो अब दूरदर्शी निवेशकों से अधिक राजस्व धाराओं को आकर्षित करना शुरू कर रहा है। 
अब मैं आपको इस साल के स्टार्टअप में से एक पेश करना चाहता हूं जिसे लेक्सकोइन कहा जाता है । मैं इस स्टार्ट-अप, चिप्स, टीम और संभावित की आधिकारिक बिक्री के बारे में आपको समझाऊंगा। 
https://leax.io/
1_D9DdH8xiR9-QKqPjjtZE-w.png
लेक्सकोइन क्रिप्टोकुरेंसी है जो रियल एस्टेट लेनदेन से संबंधित सभी समस्याओं के समाधान के साथ आता है - चाहे संपत्तियों को खरीदने, किराए पर लेने, पट्टे पर लेने, लॉन्च करने या यहां तक ​​कि पंजीकरण में भी। क्रैक्सोकुरेंसी बाजार में लेक्सकोइन का उपयोग कई चीजों के लिए किया जाएगा। इसलिए, हम पूर्ण निश्चितता के साथ कह सकते हैं कि लेक्सकोइन निरंतर और महत्वपूर्ण विकास में आभासी मुद्रा बाजार के साथ, विशेष रूप से विकास के लिए एक अनूठा अवसर है। क्रिप्टोकुरेंसी लीक्सकोइन एक मंच से कहीं अधिक है! यह एक वैश्विक समुदाय है जहां रियल एस्टेट लेनदेन की सहायता कई कार्यक्रमों द्वारा की जाती है और समर्थित होती है, जिसमें समुदाय के राजदूत ऑपरेशन के हर देश में सभी कानूनी समाधान प्रदान करेंगे, इस प्रकार लीक्सकोइन प्रौद्योगिकी के साथ एकीकरण स्थापित करेंगे।
लीक्सकोइन प्लेटफार्म अचल संपत्ति लेनदेन के साथ सभी समस्याओं, समाधान, किराए पर लेने, किराए पर लेने और रियल एस्टेट के लॉन्च और संपत्ति रजिस्ट्री में समाधान के साथ आता है। 
यह परियोजना सफलता प्राप्त करेगी यदि यह पूरी तरह से रियल एस्टेट विशेषज्ञों और अनुभवी डेवलपर्स के वैश्विक समुदाय द्वारा समर्थित है, जो ब्लॉक के पंजीकरण के लिए सभी रियल एस्टेट प्रक्रियाओं और संपत्ति नियामक एजेंसियों को जोड़ने के लिए आवश्यक टूल तैयार करेंगे, प्रत्येक के अनगिनत क्षेत्राधिकारों के अनुसार सबकुछ देश, राज्य और शहर। लीक्सकोइन स्मार्ट अनुबंधों में सबसे बड़ा वैश्विक संदर्भ होगा, न केवल नवाचार परियोजनाओं के लिए, बल्कि प्लेटफॉर्म पर संपत्ति स्थानांतरित करने के लिए सभी अनुमोदित नियमों को एकीकृत करते समय शामिल सभी लोगों के अथक प्रयासों के लिए भी।
सुरक्षा गारंटी मुख्य फोकस है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि प्रत्येक अधिकार क्षेत्र में प्रत्येक सरकारी विनियमन का पालन किया जाए। इस लक्ष्य को प्राप्त करके, हम निजी क्षेत्र को प्रभावित करने और विदेश मामलों के मंत्रालय तक पहुंचने में सक्षम होंगे, हमेशा धोखाधड़ी के जोखिम को कम करने के प्रभावी और तेज़ तरीकों की तलाश करेंगे।
real.PNG

टोकन वितरण के बारे में:

वितरण 
टोकन कुल 2,000,000,00
अनुसंधान और प्लेटफॉर्म विकास को वित्त पोषित करने के उद्देश्य से, लेक्सकोइन एक सिक्का वितरण कार्यक्रम आयोजित करेगा, जिसमें 2 बिलियन टोकन के सीमित मुद्दे की पेशकश 2 बिलियन होगी। 
शुरुआती योगदान अवधि का जिक्र करने वाले सभी राजस्व का उपयोग विकास, सूचना सुरक्षा और मंच के विस्तार को वित्त पोषित करने के लिए किया जाएगा।
विकास, विपणन और रियल एस्टेट समाधान में शामिल होने के लिए समुदाय को सक्रिय रूप से प्रोत्साहित किया जाता है और पुरस्कृत किया जाता है। 
लेक्सकोइन एक साधारण लेनदेन क्रिप्टो मुद्रा के साथ- 
साथ एक उपयोगिता टोकन से भी अधिक उभरा है जो पूरे लेक्सकोइन मंच को खिलाती है। इसमें शामिल हैं: 
मध्यस्थों के बिना बाजार: एक गैर बैंक और गैर-मध्यस्थ बाजार। एक विश्वसनीय और स्वायत्त समुदाय जो सभी लेन-देन और संघर्ष या समस्याओं के साथ सहायता करेगा।
Z5uzLIhE_400x400.jpg
SYMBOL: लक्सक्स डिसीमल 
: 18 
टोकन कुल: 2,000,000,000 
प्रकार: ईआरसी 20

रोडमैप

Roadmap.jpg
आप इस परियोजना के बारे में सभी विवरण, चिप्स की बिक्री, टीम और कदम जो वे अधिक विस्तृत रूप में लेंगे और नीचे सूचीबद्ध पते पर अधिक तकनीकी विवरण के साथ मिल सकते हैं:
आधिकारिक वेबसाइट: https://leax.io/
श्वेत पत्र: https://leax.io/whitepaper-leaxcoin.pdf
टेलीग्राम: https://t.me/FoundationLeax
ट्विटर: https://twitter.com/FoundationLeax
माध्यम: https://medium.com/@leaxfoundation
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar