Sabtu, 25 Agustus 2018

CRYPTOLANCERS : लेनदेन सेवाओं ऑनलाइन भुगतान समस्याओं को हल करने के लिए वितरित कंप्यूटिंग का उपयोग करें

सभी को नमस्कार, यदि आप क्रिप्टोलांसर प्रोजेक्ट में शामिल होने में रुचि रखते हैं, तो समीक्षाओं को पढ़ने का एक अच्छा विचार है जो आपको ऐसी जानकारी प्राप्त करने में मदद कर सकता है जो आपकी दृष्टि और मिशन को देखने में आपकी मदद कर सकता है:
CryptoLancers पारिस्थितिक तंत्र एक वितरित पीयर-टू-पीयर प्लेटफ़ॉर्म में मौजूदा सिस्टम में अंतर्निहित ऑनलाइन भुगतान सेवाओं की लेनदेन समस्याओं को हल करने के लिए वितरित कंप्यूटिंग का उपयोग करता है। विकेंद्रीकृत ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी और स्मार्ट अनुबंध ट्रस्ट-अज्ञेय मंच पर ग्राहकों के प्रोजेक्ट के भुगतान की सुविधा प्रदान करते हैं, जो धोखाधड़ी का बहुत कम जोखिम और कोई प्रतिपक्ष जोखिम नहीं देते हैं।
निवेश करके, क्रिप्टोलांसर प्लेटफार्म प्रकाशकों को प्रभावित चरित्र को कार्य सौंपने की अनुमति देता है। CryptoLancers एक पूरी तरह से वितरित नेटवर्क और एक बहुत ही सुरक्षित भुगतान विधि का उपयोग कर एक मंच में कई सेवाएं प्रदान करता है।
क्रिप्टो लांसर्स प्लेटफॉर्म
क्रिप्टोलैन्सर प्लेटफ़ॉर्म ऑनलाइन विक्रय सेवाओं के लिए एक विकेन्द्रीकृत पीयर-टू-पीयर फ्रीलांसिंग प्लेटफ़ॉर्म और क्रिप्टोलैंकर टोकन है, यह लोगों को जीवन में नवीन परियोजनाएं लाने में मदद करके परियोजना के नेताओं और सेवा प्रदाताओं के बीच लिंक करने की अनुमति देता है, और संबंधित कार्य और सेवाओं को वितरित करने के लिए फ्रीलांसरों को किराए पर लेता है । CryptoLancers बाजार फ्रीलांसिंग प्रक्रिया में शामिल कई मुद्दों को हल करने जा रहा है, जिसमें परियोजना के लिए धन की सहमति के लिए भुगतान के देर से और रिफ्यूसल शामिल हैं।
CryptoLancers को एटरेम पर एक स्मार्ट अनुबंध के रूप में लागू किया गया है और इसमें एक ईआरसी 20 संगत उपयोगिता टोकन शामिल है, जिसे सीएलटी कहा जाता है, जिसका उपयोग भुगतान के लिए किया जाता है। सभी भुगतान सीएलटी टोकन में किए जाएंगे, और क्रिप्टो लांसर्स प्लेटफॉर्म सेवाओं की कुल कीमत के 2% से कम शुल्क निर्धारित करेगा। CryptoLancers का लक्ष्य नवीनतम ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी और आभासी मुद्राओं का उपयोग करके, फ्रीलांसिंग समुदाय को फिर से शुरू करना है।
क्रिप्टोलांसर सीएलटी
क्रिप्टोलैंकर टोकन या सीएलटी एथेरियम ब्लॉकचेन के आधार पर विकेन्द्रीकृत ईआरसी 20 टोकन हैं। यह एक सामान्य उद्देश्य क्रिप्टोकुरेंसी है जो है:
  • निश्चित आपूर्ति;
  • फ्रैक्शनल रूप से विभाजित;
  • गैर मुद्रास्फीति;
  • फंसेबल और हस्तांतरणीय, तीसरे पक्ष के आदान-प्रदान के माध्यम से संभवतः।
एथेरियम पारिस्थितिकी तंत्र में टोकन किसी भी कल्पनीय व्यापार योग्य अच्छे का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं: सिक्कों, स्वर्ण प्रमाण पत्र, आईओयू (ऋण मान्यता) और इस मामले में क्रिप्टोकुरेंसी सिक्का। चूंकि सभी टोकन सार्वभौमिक मानक के रूप में कुछ मौलिक विशेषताओं को लागू करते हैं, इसलिए सीएलटी टोकन किसी भी ईथरियम वॉलेट या अन्य एप्लिकेशन के साथ संगत होंगे जो समान ईआरसी 20 मानकों का उपयोग करते हैं।
सीएलटी टोकन एक अच्छी तरह से स्थापित एथेरियम आधारभूत संरचना पर आधारित हैं, जो कई फायदों से लाभान्वित हैं:
  • सुरक्षा और दृढ़ता;
  • मजबूत और अच्छी तरह से समर्थित ग्राहकों का उपयोग (Ethereum- आधारित टोकन आधिकारिक Ethereum ग्राहकों के साथ प्रबंधित किया जा सकता है);
  • एथेरियम स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट टोकन धारकों के बीच इनाम-शेरिंग का एक बहुत ही पारदर्शी और सुरक्षित तरीका सक्षम बनाता है।
CryptoLancers सिक्का - सीएलसी -
CryptoLancers मंच में कारोबार की डिजिटल मुद्रा CryptoLancers सिक्के है, नामित और टोकन बाजार संक्षेप के साथ पंजीकृत: 
"सीएलसी"। CryptoLancers सिक्का (सीएलसी) एक देशी ईथरियम विभाजित डिजिटल टोकन है। जारी किए जाने वाले सीएलसी की कुल संख्या 100 मिलियन है, जिसे उद्योग की अग्रणी ईआरसी 20 अनुपालन स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट टेक्नोलॉजी और संबंधित प्रोटोकॉल द्वारा खनन, प्रबंधित और नियंत्रित किया जाएगा, जो सभी एथेरियम ब्लॉकचेन पर संचालित होते हैं।
CryptoLancers सिक्का चिप्स - सीएलसीसी -
CryptoLancers प्लेटफार्म सुरक्षित रूप से एक डिजिटल उपयोगिता सिक्का का समर्थन करेगा जिसे CryptoLancers सिक्का चिप्स कहा जाता है: "CLCC"। मौजूदा सीएलसीसी टोकन को मौजूदा बाजार दर पर सीएलटी को परिवर्तित करके खरीदा जा सकता है। सदस्य सीएलटी के रूपांतरण से सीएलसीसी प्राप्त कर सकते हैं। इसलिए, सीएलसीसी खरीदने के लिए ग्राहकों को सीएलटी का स्वामित्व करने की आवश्यकता होगी, जिसे केवल हमारे बीईटीए मंच में ही आदान-प्रदान किया जा सकता है। एक बार ब्लॉकचेन तैयार सीएलसी हमारे प्लेटफॉर्म का भुगतान और उपयोग करने का एकमात्र तरीका होगा और हम सीएलटी के मालिकों के लिए एक एक्सचेंज करेंगे।
भविष्य की विशेषताएं और परियोजनाएं
हमारे पास फ्रीलान्सिंग पारिस्थितिक तंत्र की तुलना में फ्रीलांस बाजार के लिए बहुत अधिक स्टोर है, लेकिन सब कुछ कीमती के लिए, यह एक अच्छी नींव के निर्माण के लायक है।
हमारा मुख्य लक्ष्य एक अंतरराष्ट्रीय मंच बनना है और यह कि हमारे सिक्के बाजार में शीर्ष 10 आईसीओ पर हैं। हम वहां अपना नाम प्राप्त करना चाहते हैं, ताकि हम न केवल तकनीकी रूप से छिपे बल्कि आरामदायक लोगों तक पहुंच सकें। उसके बाद, हम अपने क्रिप्टोलैंसर प्लेटफार्म को मौजूदा कार्यात्मक सेवाओं से जोड़ने और किसी के द्वारा इसे प्रयोग करने योग्य बनाने की योजना बना रहे हैं। हमने विभिन्न क्षेत्रों और दुनिया भर में अन्य परियोजनाओं के लिए आसानी से एक्स्टेंसिबल आधार परत होने के लिए अपना मंच भी बनाया है।
इन सुविधाओं में से कुछ बदल सकते हैं क्योंकि हम सीखते हैं कि असली दुनिया में मंच का उपयोग कैसे किया जाता है, और कुछ इसे ड्राइंग बोर्ड से कभी नहीं बना सकते हैं। लेकिन हम विभिन्न क्षेत्रों में एक रचनात्मक, अभिनव और अनुभवी समूह हैं।
मूल्य की उम्मीद
वर्ष के अंत तक प्रसारित होने की उम्मीद सीएलटी की संख्या 60,000,000 है, जो प्रत्येक दौर के लिए अच्छी तरह से अध्ययन प्रतिशत के आधार पर दो राउंड में बिक्री के लिए पेशकश की जाती है। यहां से, हम साल 2018 के लिए अनुमानित सीएलटी मूल्य भविष्यवाणियों का काम कर सकते हैं। हमारे पैनलिस्टों के मूल्य 1 के आधार पर मूल्य प्रति टोकन के पूर्वानुमान के आधार पर, सीएलटी के लिए अनुमानित बाजार 0.7 डॉलर तय किया गया है। सीएलटी की कीमत बढ़ती रहेगी और अलग-अलग अनुपात में, क्यू 2 में 1.1 डॉलर से, क्यू 3 में 1.7 डॉलर हो जाएगी। क्यू 4 में, सीएलटी की कीमत 2.8 डॉलर जितनी अधिक बढ़ने की भविष्यवाणी की गई है। हमने वर्ष के अंत तक प्रसारित होने वाले टोकन की संख्या और वर्ष के अंत तक टोकन और सिक्का के मूल्य के हमारे पैनलिस्टों के पूर्वानुमान का उपयोग करके सीएलटी मूल्य भविष्यवाणियों की गणना की।
CryptoLancers आईसीओ
टोकन नामCLT
सिक्का नामसीएलसी
सिक्का जहाजों का नामCLCC
प्रस्ताव का प्रकारआईसीओ
कुल टोकन100,000,000 टोकन
स्वीकृत मुद्राएंईथर ईटीएच
ईआरसी 20 टोकनहाँ
1ETH0000 सीपीएस टोकन
1 सीपीएस टोकन0000 ईटीएच टोकन मुख्य बिक्री मूल्य
प्री-सेल 8am 15 अगस्त
स्लाइस 15,000,000 टोकन 5% छूट अवधि
स्लाइस 215,000,000 टोकन 15% छूट अवधि
आईसीओ
स्लाइस 15,000,000 टोकन 10% छूट अवधि
स्लाइस 215,000,000 टोकन 15% छूट अवधि
टोकन डिस्ट्रीब्यूशन
क्रिप्टोलैंसर को लॉन्च पर टोकन वितरण कार्यक्रम के दौरान यथासंभव व्यापक रूप से वितरित किया जाएगा। वितरण में क्रिप्टो लांसर्स टीम के साथ-साथ टोकन की एक निजी और सार्वजनिक कैप्ड बिक्री के लिए अच्छी तरह से गणना की गई संख्या को बनाए रखा जाएगा।
टोकन आवंटन
क्रिप्टोलांसर टोकन का वर्तमान बाजार विश्लेषण
  • प्री-सेल 1 मूल्य: $ 0.200 
    टोकन की अधिकतम राशि बेची जा सकती है: 100,000,000 (5%) में 5,000,000, न्यूनतम खरीद राशि: $ 10,000
  • प्री-सेल 2 मूल्य: $ 0.375 
    टोकन की अधिकतम रकम बेची जा सकती है: 100,000,000 (10%) में से 10,000,000, न्यूनतम खरीद राशि: $ 1,000
  • आईसीओ मूल्य: $ + 
    0.4 9 8 टोकन की अधिकतम मात्रा बेची जा सकती है: 100,000,000 (22.5%) में से 22,500,000, न्यूनतम खरीद राशि: 0.5 ईटीएच
  • Cryptolancer टोकन कुल softcap: $ 1,500,000
  • क्रिप्टोलांसर टोकन कुल हार्डकैप: $ 11,250,000
फंड और राजस्व वितरण
क्रिप्टोलांसर परियोजना से अधिक प्रासंगिक विवरण प्राप्त करने के लिए, कृपया निम्नलिखित संदर्भों के लिए कई स्रोतों का पालन करें:

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar