Rabu, 09 Januari 2019

BeLL - वॉलेट ओनर्स उनकी स्थिति निर्दिष्ट वॉलेट को प्रबंधित कर सकते हैं

बेल लोगो

BeLL - वॉलेट ओनर्स उनकी स्थिति निर्दिष्ट वॉलेट को प्रबंधित कर सकते हैं

BeLL - ब्लॉकचेन तकनीक संगठन में एक विकेंद्रीकृत बिजली संरचना का लक्ष्य बन गई है। इस तकनीक की बढ़ती लोकप्रियता के साथ कई आइटम हैं जो आनुपातिक वृद्धि की तुलना में ब्लॉकचेन का निवेश करने के लिए तैयार हैं। इसने कई परियोजनाओं को नहीं रोका जो कथित तौर पर बैंक्ड ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी की मुख्य भावना के बीच शक्तियों के अलगाव को मजबूत करने का इरादा रखती हैं।

पेश है बेएलएल प्लेटफार्म

बेल ब्लॉकचैन मंच एक परियोजना पर आधारित है, जिसमें एक त्रिकोणीय फ़ंक्शन है। इन विशेषताओं में शामिल हैं;
  • बटुए और बीमा कार्य
  • विनिमय और फैलाव
  • एसेट ट्रांसफर एग्रीमेंट।
इस परियोजना का लक्ष्य एक प्रतिष्ठित चिह्न धारक बेल प्रदान करना है। बेल डीईएक्स निश्चित रूप से सभी लाभ उत्पन्न साइन धारकों को उनके शेयरिंग प्रतिशत के अनुपात में वितरित करेगा।

BeLL प्लेटफार्म

BeLL प्लेटफार्म

बेल वॉलेट की मुख्य विशेषता

समकालीनों बटुए की विशेषताओं के अलावा बेल में शामिल हैं:
  1. बीमा: बेल वॉलेट वह जगह है जहां आप अपने बटुए तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं, किसी भी कारण से कवर किए गए दृश्यों के लिए संपत्ति का नुकसान।
  2. सहयोगी: बेल वॉलेट अपने उपयोगकर्ताओं को खाते के सह-स्वामित्व का विकल्प प्रदान करता है। इसका परिणाम यह है कि जब तक सभी उपयोगकर्ताओं द्वारा सत्यापित नहीं किया जा सकता है, तब तक धन वापस नहीं लिया जा सकता है।
  3. एसेट्स का सीमलेस हैंडओवर: वॉलेट का मालिक इमरजेंसी की स्थिति में मालिक की ओर से अपने रिश्तेदारों या सहकर्मियों को इलेक्ट्रॉनिक पर्स में परमिट जारी करने में सक्षम होता है, कुछ शर्तों के तहत अपना वॉलेट बनाएं। यह इस मामले में धन की कुल हानि को रोक सकता है।

एसोसिएट्स

कई मामलों में, डिजिटल वॉलेट का उपयोग किसी भी व्यक्ति द्वारा किया जा सकता है जिसे एक्सेस आईडी और पासवर्ड कहा जाता है। 
यदि परिसंपत्ति प्रबंधन समूह क्रिप्टोक्यूरेंसी का निर्णय करता है कि क्या आस्तियों के रूपांतरण और विदेशी मुद्रा खाते के डिजिटल वॉलेट सामान्य जोखिम को वहन करने की अनुमति है।
बेल बटुआ, खाते का सह-मालिक होने का विकल्प है। इस संदर्भ में, अपनी संपत्ति रोकें, इसे आपके सभी असाइन किए गए उपयोगकर्ता प्रमाणीकरण की स्वीकृति की आवश्यकता है।

संपत्ति का निर्बाध संक्रमण

वॉलेट मालिक अपनी स्थिति निर्दिष्ट वॉलेट का प्रबंधन कर सकते हैं। 
उदाहरण के लिए, जब वॉलेट का मालिक कुछ अप्रत्याशित, बार-बार स्वीकृत उपयोगकर्ता, जैसे परिवार के सदस्य, रिश्तेदार या सहकर्मी, आप वॉलेट के मालिक के मुख्य प्रतिनिधि तक पहुंच सकते हैं।

बीमा

बेल बटुआ जो आप अपने पर्स तक नहीं पहुंचा सकते हैं, जो भी कारण से, संपत्ति के नुकसान के मामले में अंडरराइटिंग वॉलेट फैल गया।
अनिवार्य बीमा आवश्यकताओं पर:
  • जब ट्विटर, फेसबुक के टेलीग्राफ खाते और एक बेल-वॉलेट खाता बनाता है, तो आवश्यक है। बीमा बेल बैग के लिए आवेदन करते समय सभी खातों को अपनी पहचान सत्यापित करने के लिए एक सीधा संदेश भेजना होगा।
  • छवि सत्यापन आवश्यक है। जब आप एक बजर वॉलेट खाता बनाते हैं, तो कृपया एक छवि अपलोड करें। प्रत्येक एप्लिकेशन पर एक ही छवि अपलोड करने के लिए बेल बीमा बैग होना चाहिए। 
    बीमा शुल्क

बेल बिजनेस मॉडल

बेल बिजनेस मॉडल

बेल टोकनोमिक्स

प्लेटफ़ॉर्म इकोसिस्टम पर बेल बेल टोकन चलाएं। शेयरों की एक आधिकारिक निशानी "सौंदर्य" है। एल। बेल मिलियन कुल आपूर्ति और ICO में 30% टोकन, योजना को 20% आवंटित किया गया था और बिक्री के लिए उपहार दिए गए थे।

BeLL टोकन विवरण

BeLL टोकन विवरण

बेल टोकन वितरण

बेल टोकन वितरण

फंड का आवंटन

फंड का आवंटन

रोडमैप

बेल रोडमैप

टीम

बेल टीम

निष्कर्ष

प्रतीक्षा के लायक बेल लक्ष्य मंच को अच्छी तरह से संक्षेपित किया गया है। एक क्रांतिकारी अवधारणा की शुरुआत करके, मुझे लगता है कि यह सब परियोजना की सफलता को सुनिश्चित करने के लिए टीम पर निर्भर करता है।

बेल परियोजना के बारे में नवीनतम जानकारी जानने के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर जा सकते हैं:

वेबसाइट:  http://bellwallet.io/ 
व्हाइटपेपर:  http://bellwallet.io/BELLwallet_whitepaper.pdf
ट्विटर:  https://twitter.com/BeLLPlatform
टेलीग्राम:  https://t.me/BeLLPlatform

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar