Selasa, 29 Januari 2019

BEACHHEAD - बहु-वास्तविकता वीआर इन्फ्रास्ट्रक्चर जो वास्तव में स्पष्ट है



सभी को नमस्कार, इस पोस्ट में मैं एक बहुत अच्छी परियोजना, बीचहेड, और अधिक जानकारी के लिए परिचय दूंगा, आइए बस निम्नलिखित चर्चा पर जाएं:

बीचहेड के बारे में

समुद्र तट 2000 दुनिया भर में कई सीक्वल, कई नकल करने वालों और लाखों वफादार प्रशंसकों को जन्म देते हुए सबसे अधिक नशे की लत पीसी और आर्केड गेम खिताबों में से एक है।
इसमें कोई संदेह नहीं है कि दुनिया भर में नाम पहचान से बीचहेड को लाभ होता है और लाखों लोगों का अनोखा स्नेह मिलता है, जो इसका मनोरंजन कर रहे हैं।
दुनिया भर में लाखों डाउनलोड के साथ गेम का मुफ्त डाउनलोड करने योग्य संस्करण आर्केड संस्करण की तुलना में अधिक सफल है।
मूल खेल केवल 10 एमबी था, यह विधानसभा में लिखा गया था और लगभग किसी भी पीसी पर चल सकता है। यह तथ्य कि यह आवश्यकता के बिना इस खेल के बिना खेलने के बिना इतना आसान है, यह सीमित बैंडविड्थ के साथ बढ़ते आंतरिक बाजार के लिए एक आदर्श संयोजन बनाता है, प्रभावी ढंग से खेल की तारीख तक विस्तार करता है। इस अप्रत्याशित घटना का चीन में हासिल की गई सफलता से बेहतर कोई उदाहरण नहीं है, जहां बीचहेड ब्रांड अधिक लोकप्रिय हो गया है और आज लाखों प्रशंसकों की प्रशंसा प्राप्त करता है।
इस वीडियो को देखें!

गेमिंग

नि: शुल्क डाउनलोड करने
के लिए खेल के पीसी और मोबाइल संस्करण डाउनलोड करने के लिए स्वतंत्र रूप से और सभी कुछ सामान करने के लिए और दस मुकाबला स्तरों तक नि: शुल्क हैं। खिलाड़ी अपनी तरह से कमाई करके मुफ्त में खेलने जारी रख सकते हैं या वे केवल अपनी पसंद की वस्तुओं और सुविधाओं को खरीद सकते हैं।
असीमित गेमप्ले
उन खिलाड़ियों के लिए जो पसंद पसंद करते हैं और पूरी तरह से सभी गेम सुविधाओं का आनंद लेना चाहते हैं, इसे कम कीमत के लिए अग्रिम रूप से खरीद लें और असीमित बारूद और गेम की सभी विशेषताओं को सामने लाएं।
समय सातत्य
समय क्षेत्रों, महाद्वीपों और प्लेटफार्मों पर एक निरंतर आभासी दुनिया का अनुभव करें। अपने डिवाइस की घड़ी और मौसम को गेम टाइम पर सिंक करें। कोई फर्क नहीं पड़ता है कि यह किस समय है या आप कहां हैं, खेल जारी है और आप कभी भी इसमें शामिल हो सकते हैं।
"यह तीव्र है और आप मैदान के बीच में सही हैं, पहले से थोड़ा भारी है, लेकिन एक बार जब आप अपने आप को पकड़ लेते हैं, तो यह सबसे आश्चर्यजनक है। यह असली मुकाबला, बहुत नशे की लत की तरह है। "

विशिष्ट विनिर्देश

आभासी वास्तविकता: सबसे दिलचस्प नवाचार वीआर तकनीक है। खिलाड़ियों को एक पूरी तरह से अलग और सभी के बीच हेड संस्करण का अनुभव होगा। उच्च गुणवत्ता वाले ग्राफिक्स और जीवंत फ़ोनियों के साथ, BH2020VR खिलाड़ियों के लिए दुनिया का सबसे अच्छा मनोरंजन पेश करेगा।
गेमप्ले: खिलाड़ियों के लिए अनुभव के लिए दस युद्ध स्तर उपलब्ध हैं और मुफ्त हैं। खिलाड़ी शहर और मिशन के लिए अपनी स्थिति का चयन कर सकते हैं जो उन्हें करना चाहिए। इसके अलावा, खेल में समय के खिलाड़ी के समय के साथ सिंक्रनाइज़ किया जाएगा, जो खिलाड़ियों को किसी भी समय और कहीं भी खेल में अपने चरणों का आनंद लेने में सक्षम होने की अनुमति देता है।
BH2020VR न केवल एक खेल है, बल्कि एक मनोरंजन पारिस्थितिकी तंत्र भी है। BH2020 में खिलाड़ी अन्य आकर्षक चीज़ों का आनंद ले सकते हैं जैसे कि प्रसिद्ध समकालीन जीवन के कलाकारों के संगीत कार्यक्रम, कला प्रदर्शनियों, आराम करने के लिए स्थान ... बस लड़ाइयों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, खिलाड़ी अपने दोस्तों के साथ ओपेरा की शूटिंग कर रहे हैं। कर रहे हैं। कर रहे हैं। कर रहे हैं। कर रहे हैं। लिए। आनंद ले सकते हैं।
टोकनीजेशन और आठ: टोकन के साथ, इन-गेम एक्सचर गेम अधिक मजबूतले हो जाते हैं, इससे खिलाड़ी अपने सामान, अन्य क्रिप्टो अधिकारी और मनोरंजन सामग्री का व्यापार कर सकते हैं। खिलाड़ी न केवल खेल की असली दुनिया का आनंद लेते हैं, बल्कि सामग्री को साझा करके या एकत्र की गई वस्तुओं को बेचकर उन्हें पैसे भी कमाते हैं। इस प्रकार, खिलाड़ी विभिन्न तरीकों से खेल का आनंद ले सकते हैं, यह है कि उनके पास क्या है और वे अपने शस्त्रागार में कितना समय देते हैं।

निष्कर्ष

समुद्र तट सिर वैकल्पिक वास्तविकता की दुनिया है जो हमारी अपनी दुनिया के समानांतर है और विकेंद्रीकृत क्रिप्टो-वित्तीय गतिशीलता द्वारा नियंत्रित है। यह वास्तव में स्पष्ट बहु-वास्तविकता वीआर इन्फ्रास्ट्रक्चर है जो एक विकासवादी और परिवर्तनशील वास्तुकला में व्यापार, मनोरंजन और खेल को जोड़ती है। बीचहेड कंप्यूटर गेम की चरम मूल्यवान सेटिंग से उभरकर, BH202VR लगभग चालीस साल के लिए गेम के इन-डेप्थ इतिहास के साथ ब्लॉकचेन तकनीक की प्रिंट-गहन तीव्रता को exc और मजबूत करता है।
आप निम्नलिखित सूची के माध्यम से बीचहेड बिक्री भीड़ में शामिल हो सकते हैं या भाग ले सकते हैं:

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar