Rabu, 30 Januari 2019

KLICKZIE: BLOCKCHAIN ​​पर आवास की स्थापना

छवियाँ (3) .jpeg
ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी अब मानव प्रयास के आश्चर्यजनक क्षेत्रों में लागू की जा रही है। उदाहरण के लिए, रूसी सरकार ने हाल ही में घोषणा की कि वे एक सार्वजनिक चुनाव में ब्लॉकचेन के उपयोग का परीक्षण करेंगे और देखेंगे कि क्या यह चुनावी धोखाधड़ी को रोक सकता है। 
करीब से देखने पर, ब्लॉकचेन इतना लोकप्रिय होने का प्रमुख कारण इसकी कुछ विशेषताओं के कारण है जिसका उपयोग हमारे समाज के लिए बेहतर उत्पादों और सेवाओं के निर्माण के लिए किया जा सकता है। इन विशेषताओं के उदाहरण स्केलेबिलिटी, सुरक्षा, उच्च प्रदर्शन, स्मार्ट अनुबंध, विकेंद्रीकरण, टोकनकरण आदि हैं।
हालांकि, सच्चाई यह है कि विभिन्न ब्लॉकचैन प्लेटफार्मों में अलग-अलग तकनीकी क्षमताएं हैं और दक्षता में भिन्नता है। तथ्य की बात के रूप में, संभावित उपयोगकर्ताओं और निवेशकों को प्रत्येक ब्लॉकचेन प्रोजेक्ट की बारीकी से जांच करने की आवश्यकता है ताकि वह खुद को इसके लिए प्रतिबद्ध कर सके। 
छवियाँ (1) .Png
KlickZie डाउनलोड करने योग्य ऐप क्रांतिकारी तकनीक का उपयोग करता है जो लगातार बनाए गए उपभोक्ता तस्वीरों और वीडियो के खरबों को चिह्नित करने और उन्हें स्थान, समय और सबूत की स्वामित्व जानकारी के साथ संक्रमित करने की अनुमति देता है।
इसे क्रिप्टोक्यूरेंसी स्पेस में पहली विकेंद्रीकृत छवि होस्टिंग / स्वामित्व प्लेटफ़ॉर्म कहा जाता है। वे वादा करते हैं कि क्लेकी केएलके का उपयोग करते समय, आप सभी तस्वीरों को मूल्यवान वस्तुओं में बदल देते हैं। आप दुनिया भर के बाजार को अनलॉक करने के लिए मंच का उपयोग कर सकते हैं, जिसमें तीन बिलियन से अधिक उपयोगकर्ता हैं। इसका उद्देश्य लोगों को चित्रों, वीडियो और उनके द्वारा प्राप्त सामाजिक संपर्क को मुद्रीकृत करने की अनुमति देना है।
KlickZie की ऑगमेंटेड रियलिटी आधारित ArK प्लेटफ़ॉर्म ("ArKnet") और KlickZie के सक्रियण-आधारित विश्वसनीय इमेजरी प्लेटफ़ॉर्म। ये दोनों प्लेटफ़ॉर्म KLK पारिस्थितिकी तंत्र में क्रिप्टोक्यूरेंसी लेनदेन गतिविधि को लागू करते हैं। KlickZie ArKnet प्लेटफ़ॉर्म, माल और सेवाओं के विक्रेताओं को संवर्धित वास्तविकता इंटरफेस को तैनात करने में सक्षम बनाता है, जिसमें विक्रेता से संबंधित डिजिटल जानकारी होती है, जो विक्रेताओं के सामान की बिक्री का विज्ञापन और सुविधा प्रदान करती है। दुनिया के माल और सेवा वाणिज्य बाजार की सेवा करने वाले ब्रांडेड ArKs पर भू-स्थित इंटरफेस का उपयोग करने वाली सेवाएं
KlickZie प्लेटफ़ॉर्म में डाउनलोड करने योग्य KlickZie इमेजिंग सॉफ़्टवेयर पैकेज और KlickZie समर्थन क्लाउड शामिल हैं। KlickZie इमेजिंग सॉफ्टवेयर शक्तिशाली सी-कोड के साथ स्मार्टफोन की इमेजिंग कार्यक्षमता को संभाल लेगा। जबकि सामान्य अर्थ में "ऐप" नहीं है, हम अक्सर इस सॉफ़्टवेयर को क्लिक्ज़ी ऐप के रूप में संदर्भित करेंगे। एक प्रक्रिया में जिसे हम सक्रियण कहते हैं, KlickZie ऐप उपयोगकर्ता के डिवाइस पर बनाई गई इमेजरी को बदल देगा, और सुरक्षित रूप से क्लिक्ज़ी क्लाउड पर रूपांतरित इमेजरी की एक प्रति संग्रहीत करेगा। एक साथ क्लिकीज क्लाउड के साथ और इमेजरी के मालिक के नियंत्रण में, सक्रियण किसी भी शुद्ध मुद्रा के लिए इमेजरी के उपयोग को इसके विश्वसनीय स्तर के साथ विश्वसनीयता के साथ सक्षम करेगा। सक्रियण में, डिवाइस की इमेजरी, इमेजरी के निर्माण से जुड़े किसी भी मेटाडेटा के साथ, विशेष रूप से,
KlickZie लेकिन अनिवार्य रूप से कोई और नहीं। 
ऐप का उद्देश्य लोगों को फ़ोटो के साथ पैसे बनाने शुरू करने की अनुमति देना है, साथ ही वे फोटोग्राफर्स और ऐप का उपयोग करने वाले लोगों की सुरक्षा करना या इमेजरी के वितरण में शामिल हैं।
Klickzie ICO विकेंद्रीकृत छवि स्वामित्व सभी चित्रों और वीडियो को वास्तविक माल में बदल देता है। ग्लोबल मार्केट इकोनॉमी ओपनिंग 3 बिलियन इमेज यूजर। चित्र, वीडियो और उनके सामाजिक संपर्क। सभी के लिए भावी पीढ़ी का एक तेज़ ब्लॉक।
ROADMAP
Q1 2018 
परियोजना की निष्क्रियता
टोकन और प्रौद्योगिकी मूल्यांकन।
Q2 2018 
KlickZie नेटवर्क कार्यान्वयन
KlickZie नेटवर्क की शुरूआत, प्रोटोटाइप KlickZie वेब-ऐप का कार्यान्वयन और मूल इमेजरी स्वामित्व तंत्र।
Q2 2018 
अल्फा रिलीज
नेटवर्क अवलोकन कार्यक्षमता।
Q3 2018 
KlickZie सुधार # 1
सत्यापन और अंकन बेहतर एल्गोरिदम।
Q3 2018 
2nd अल्फा रिलीज
कार्यात्मक अद्यतन, लेनदेन गति, वेब वॉलेट।
Q4 2018 
टोकन बिक्री चरण 1
कंपनी के निवेशकों और अन्य इच्छुक पार्टियों के लिए बिक्री
Q1 2019 
KlickZie वेब ऐप
वस्तुतः ArKs दुनिया भर में वरीयता प्राप्त है
Q2 2019 
टोकन बिक्री चरण 2
KLK20 ट्रेडिंग की रिलीज

TEAM 
की बिक्री के लिए अरक कंटेंट टेम्प्लेट को जारी करें । क्लिक्ज़ी टीम क्रिप्टोक्यूरेंसी और ब्लॉकचैन प्रोफेशनल्स और सॉफ्टवेयर डेवलपर्स द्वारा समर्थित इमेजरी और इमेज सॉल्यूशन में गहन और व्यापक अनुभव के साथ विभिन्न तकनीकी क्षेत्रों के बहु-विषयक पेशेवरों को साथ लाती है। हम एक नए वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी का निर्माण करना चाहते हैं, जो तस्वीरों और वीडियो के फ़्रेम के आधार पर एक नया वैश्विक क्रिप्टोकरंसी बनाकर स्मार्टफ़ोन से बाहर डालते हैं और दुनिया भर में साझा किए जाते हैं। यह कल्पना पहले से ही हर जगह मुद्रीकृत होने की प्रतीक्षा कर रही है। हम चाहते हैं कि केएलके टोकन को मुद्रा में बदल दिया जाए और खुद राजा-मुद्रा बन जाए। 
टिकर: 
KLK 
प्लेटफ़ॉर्म: 
इथेरियम 
टोकन टाइप: 
ERC-20 
बिक्री के लिए उपलब्ध:
500,000,000 KLK 
आईसीओ मूल्य: 
1 KLK = $ .67 डालर 
स्वीकारना: 
ETH बीटीसी बीसीएच डालर 
शीतल टोपी: 
$ 100,000 
हार्ड टोपी: 
$ 39,000,000 
में अधिक जानकारी के लिए कृपया नीचे दिए गए लिंक का उपयोग के लिए: 
https://klickzie.io 
https://klickzie.io/ pdf / klk-whitepaper.pdf 
https://bitcointalk.org/index.php?topic=5084097 
https://www.facebook.com/Tautachrome 
https://github.com/klickzie 
https: //www.linkedin। com / company / tautachrome / 
https://twitter.com/Tautachrome_Inc 
https://t.me/klickzie

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar