Rabu, 02 Januari 2019

बस ब्रांड ब्लॉकचैन, एआई और क्राउडसोर्सिंग की शक्ति

जालसाजी उद्योग और ग्राहकों दोनों के लिए गधे का दर्द है। यह किफायती दुनिया के उन दो अभिनेताओं के बीच विश्वास को भी तोड़ता है। जालसाजी पर रोक लगाने का लक्ष्य रखने वाली कुछ परियोजनाओं को हाल ही में ब्लॉकचेन पर जारी किया गया है, लेकिन अभिनव विचारों और उपयोगकर्ता एकीकरण के संदर्भ में कोई भी नहीं गया। यह इस नई ब्लॉकचैन आधारित परियोजना का मुख्य बल है।

बसब्रांड का आदर्श वाक्य: "क्योंकि हर खरीद मायने रखती है"

क्योंकि सभी उपभोक्ताओं को पता है कि हर खरीद के मामले में, बसब्रांड का उद्देश्य जालसाजी का अंत करके विश्वास की तलाश में उनकी मदद करना है। बसब्रांड ने ब्लॉकचेन की ताकत को समझा और एआई और क्राउडसोर्सिंग के साथ जुड़कर एक नई प्रकार की सेवा शुरू की, जिससे उपभोक्ताओं और कंपनियों को अपने बुरे सपने से लड़ने में मदद मिली।

ऐ प्रौद्योगिकी और मशीन लर्निंग

बसब्रांड की स्थापित एआई और मशीन लर्निंग तकनीक के साथ, हमारा प्लेटफ़ॉर्म प्रभावी रूप से नए डेटा प्राप्त करेगा और नकली उत्पाद जानकारी को सत्यापित करेगा, जिसके परिणामस्वरूप ऑनलाइन नकली से लड़ने के लिए और अधिक कुशल तरीका होगा।

ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी

ब्लॉकचैन तकनीक की अपरिवर्तनीय और वितरित सुविधाओं का लाभ उठाते हुए, बसब्रांड ब्लॉकचेन पर ब्लैकलिस्ट प्रकाशित करेगा और प्रभावी रूप से व्यापार की लागत में वृद्धि करके और उनके निरंतर संचालन के लिए नए अवरोध पैदा करके नकली खुदरा विक्रेताओं के कार्यों को प्रभावी ढंग से कम करेगा।

एक ब्लॉकचेन क्यों?

जैसा कि हम जानते हैं कि बसब्रांड बाजार के हर कलाकार (ग्राहक, ब्रांड, निर्माता और सामान्य रूप से सभी इच्छुक लोगों) को शामिल करके नकली से लड़ रहा है। ब्लॉकचेन के माध्यम से इसे बनाने की आवश्यकता के कारण कई हैं। लेकिन मेरी नज़र में, वहाँ दो हैं जो वास्तव में महत्वपूर्ण हैं:
  1. पहला सुरक्षा और विश्वास है जो ब्लॉकचेन परियोजना के सभी अभिनेताओं (उत्पादों को सत्यापित करने वाले ग्राहकों, इस प्रक्रिया में भाग लेने वाले ब्रांड, इस ऑपरेशन के परिणाम के बढ़ते डेटाबेस) को अनुदान देता है। सत्यापित करने और जालसाजी पर हर रिपोर्ट के एक पदचिह्न को सुनिश्चित करने के लिए, ब्लॉक का उपयोग करना आवश्यक है!
  2. दूसरे, लोगों को जोड़ने के लिए एक सटीक जालसाजी ब्लैकलिस्ट बनाने के लिए कुछ महत्वपूर्ण है, लेकिन समस्या यह है कि: “इस सूची का कुशलता से उपयोग कैसे करें? हम जालसाज़ों के लिए रिपोर्ट / वोट / सूचियों को एक धमकी भरे उपकरण में कैसे बदल सकते हैं? ”सिंपलीब्रैंड को ब्लॉकचेन पर अपनी ब्लैकलिस्ट प्रकाशित करने का स्मार्ट विचार था। यह उनकी लागत में वृद्धि करके और उनके व्यवसाय में नई बाधाएं पैदा करके जालसाजों की क्षमता को प्रभावी ढंग से कम कर देगा। फिर, एक अर्थ में, बाजार अपने स्वयं के बुरे सपने होंगे।

उपाय

ब्रांड ब्रांड-सुरक्षा सेवाओं के अनुरोध के लिए ब्रांडब्रांड प्लेटफॉर्म का उपयोग करेगा।
मानव परत सीधे ई-कॉमर्स उत्पादों की प्रामाणिकता को सत्यापित करने के लिए नकली उत्पादों की रिपोर्ट करेगी या एआई के साथ काम करेगी। ह्यूमन लेयर में क्राउडसोर्स के प्रतिभागी और तीसरे पक्ष के सेवा प्रदाता शामिल होंगे जो प्रवर्तन कार्य करते हैं।
सिंपलीब्रैंड प्लेटफॉर्म AI, मानवीय प्रतिभा और ब्लॉकचेन तकनीक को मिलाएगा, जिसका उपयोग नकली उत्पाद की अपरिवर्तनीय "ब्लैकलिस्ट" बनाने के लिए किया जाएगा।
ब्लॉकचेन के भीतर एसबीए टोकन सिम्पलीब्रांड प्लेटफॉर्म का उपयोग करने के लिए मानव परत को प्रोत्साहित करेगा।
प्रक्रिया प्रवाह 1
पहचान
उत्पाद के डेटा के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म को लगातार स्कैन किया जाएगा ताकि लाखों उत्पाद प्रोफ़ाइल के साथ एक कभी-विस्तार डेटाबेस बनाया जा सके।
प्रक्रिया प्रवाह 2
सत्यापन
डेटा का विश्लेषण एआई, प्राकृतिक भाषा प्रसंस्करण, अर्थ विश्लेषण, छवि मान्यता प्रौद्योगिकी और मानव परत का उपयोग करके यह सत्यापित करने के लिए किया जाएगा कि क्या कोई उत्पाद वास्तविक या नकली है।
प्रक्रिया प्रवाह 3
प्रवर्तन
किसी उत्पाद के नकली होने के लिए निर्धारित होने के बाद, तृतीय-पक्ष उत्पाद जानकारी तक पहुंचने में सक्षम होगा, उत्पाद पृष्ठ हटा देगा और अपने काम की स्थिति को प्लेटफॉर्म पर रिपोर्ट करेगा और अपने पुरस्कारों का दावा कर सकता है।

SBA टोकन

मानव परत पुरस्कार के रूप में टोकन प्राप्त करेगी और या तो बस विशेषाधिकार प्राप्त ब्रांड की वस्तुओं को खरीदने के लिए उनका उपयोग कर सकती है या फिर उन्हें एक्सचेंज पर बेच सकती है।
ब्रांड एक्सचेंज से टोकन खरीद सकते हैं, और बसब्रांड प्लेटफॉर्म पर ब्रांड-सुरक्षा सेवाओं की खरीद कर सकते हैं।

संकल्पना का प्रमाण १

प्रभाव कैलकुलेटर
JustBrand पारिस्थितिकी तंत्र ब्रांडों को ऑनलाइन मार्केटप्लेस पर राजस्व के संभावित नुकसान को मापने में मदद करता है।
सिस्टम ई-कॉमर्स के भीतर पारदर्शिता प्रदान करने के लिए काम करेगा ताकि जालसाजी की हद तक उनकी समझ को आगे बढ़ाया जा सके और समस्या को कैसे समाप्त किया जा सके।

अवधारणा का प्रमाण २

नकली जोखिम डिटेक्टर
नकली जोखिम डिटेक्टर के साथ, कोई भी आसानी से एक उत्पाद URL प्रस्तुत कर सकता है और बसब्रांड प्लेटफार्म एक प्रतिशत स्कोर के माध्यम से नकली होने के जोखिम का मूल्यांकन करेगा।

डीएपी एमवीपी

आराम और आनन्द के साथ योगदान करें
कोई भी आपको अपने पसंदीदा ब्रांड में योगदान करने, टोकन और विशेष उत्पादों को अर्जित करने की अनुमति देकर, बसब्रांड डैप के माध्यम से एक नकली-विरोधी विशेषज्ञ बन सकता है।
SBA टोकन अर्जित करते हुए साइन-अप करना और अपने विरोधी जालसाजी यात्रा शुरू करना आसान है। प्रत्येक ब्रांड विशेष उत्पादों या सेवाओं को पुरस्कार के रूप में प्रदान करेगा जो कि DBA में SBA टोकन के लिए बदले जा सकते हैं।

रोडमैप

2013/05
बसब्रांड ने ब्रांडों के लिए बड़ा डेटा और एआई समाधान प्रदान करना शुरू कर दिया
2017/10
मौजूदा ग्राहकों से नकली विरोधी नकली मांग, RFP प्राप्त की
2018/05
शुरू हो रहे हैं simplyBrand.io बाजार सत्यापन एमवीपी साथ blockchain समाधान परियोजना
2018/10
क्राउडसोर्सिंग एम.वी.पी.
कोशिश करो !
2018/11
PoC1 इम्पैक्ट कैलकुलेटर
कोशिश करो !
2018/12
PoC2 नकली जोखिम डिटेक्टर
2019/04
ब्लॉकचैन रिलीज पर ब्रांड और ब्लैकलिस्ट के लिए सास आवेदन
2019/07
ऑनलाइन प्रवर्तन एजेंसियों के लिए सास आवेदन
2019/11
सत्यापन - ऑनलाइन क्राउडसोर्सिंग
2020/02
ऑनलाइन 3 पार्टियों के आवेदन को एकीकृत करता है

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar