Jumat, 04 Januari 2019

इकोस्टार्ट: ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी का उपयोग करके पर्यावरणीय परियोजनाओं के वित्तपोषण के लिए एक नया दृष्टिकोण। हमारे ग्रह के लिए नई क्रिप्टोक्यूरेंसी।

01.jpg

divider.png

परिचय

इकोस्टार्ट एक खुले ब्लॉकचेन पर एप्लिकेशन और सॉफ़्टवेयर समाधान बनाने के लिए एक सार्वजनिक वितरित क्रिप्टोग्राफ़िक प्लेटफ़ॉर्म है। मंच पारिस्थितिक और प्रकृति संरक्षण परियोजनाओं के वित्तीय समर्थन के लिए बनाया गया है। इकोस्टार्ट का कोर टेराकोकॉइन का अपना क्रिप्टोक्यूरेंसी (TECO) होगा, जो प्रूफ-ऑफ-इंपोर्टेंस एल्गोरिदम बनाता है।
इकोस्टार्ट मिशन बिचौलियों को खत्म करके और जहां यह है - पूरी तरह से निवेशकों और ECN क्रिप्टो करेंसी धारकों के हाथों में है, बिचौलियों को खत्म करके पर्यावरण परियोजनाओं के निवेश की प्रक्रिया को पूरी तरह से लोकतांत्रिक बनाना है।
03.jpg

divider.png

परियोजना के लाभ

इकोस्टार्ट परियोजना में विकसित किए गए अनुप्रयोग और उपकरण पर्यावरणीय परियोजनाओं के निवेश की पारंपरिक प्रणाली में निहित समस्याओं को काफी कम कर देंगे, नए व्यापार के अवसर प्रदान कर सकते हैं और पूंजी को आकर्षित कर सकते हैं, और निवेशकों - निवेश की एक विस्तृत श्रृंखला का उपयोग करने के लिए।
EcoStart प्लेटफ़ॉर्म अनुप्रयोगों के लिए एक रनटाइम वातावरण के रूप में EcoStart प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करते हुए, हम इसे विकेंद्रीकृत करते हैं, जिससे इसे सभी लाभ मिलते हैं:
  • सेंसरशिप के खिलाफ सुरक्षा और सभी जानकारी हमेशा 
    ऑनलाइन रखने की क्षमता ;
  • दोष सहिष्णुता;
  • पारदर्शिता और पसंद है।
ब्लॉक के ये गुण पर्यावरण परियोजनाओं के वित्तपोषण पर चर्चा और निर्णय लेने में इकोस्टार्ट प्लेटफॉर्म के इको समुदाय की भागीदारी सुनिश्चित करने में सक्षम होंगे।
04.jpg

05.jpg

06.jpg
divider.png

ROADMAP

इकोस्टार्ट रोडमैप से लक्ष्यों और उद्देश्यों के कार्यान्वयन पर मासिक रिपोर्ट बना और प्रकाशित करेगा। रोड मैप को लागू करने और परियोजना के विकास के उद्देश्यों के लिए, एक कॉर्पोरेट विकास योजना और एक विपणन और विज्ञापन योजना बनाई जाएगी। कॉर्पोरेट विकास योजना के भीतर, अत्यधिक पेशेवर कर्मचारियों को नियुक्त किया जाएगा, यदि आवश्यक हो, और आवश्यक परमिट और लाइसेंस प्राप्त किए जाते हैं, तो कार्यालय दुनिया के वित्तीय केंद्रों में खोले जाएंगे।
02.jpg

divider.png

संस्थागत सहयोग

सिक्कों के शुरुआती प्लेसमेंट के दौरान, EcoStart एक स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट द्वारा नियंत्रित यूनिट पर TerraEcoToken (TER) नामक आभासी मुद्रा टोकन जारी करेगा। संग्रह का उद्देश्य $ 11,85 मिलियन है। यह राशि इकोस्टार्ट प्लेटफॉर्म को विकसित करने, इसकी स्केलिंग और पृथ्वी की सतह की एयरोस्पेस मॉनिटरिंग के आधार पर अपशिष्ट स्थलों की नियुक्ति के साथ एक वैश्विक सार्वजनिक भू-गर्भ के निर्माण की लागत से उचित है। ईआरसी 20 के साथ एक टोकन जारी करने के साथ इथेरियम के सार्वजनिक नाकाबंदी पर प्री-आईसीओ और आईसीओ प्लेटफॉर्म इकोस्टार्ट को लागू किया जाएगा, जिसका इंटरफ़ेस आपको एक मानक टोकन तैनात करने की अनुमति देता है जो विकास उपकरण सहित पारिस्थितिकी तंत्र के मौजूदा बुनियादी ढांचे के साथ संगत है , पर्स और एक्सचेंजर्स।
टोकन उत्सर्जन तकनीक: उन्नत सुरक्षा सुविधाओं के साथ ईआरसी 20 ईआरसी 223। ईआरसी 20 इथेरेम टोकन के लिए मानक है, और ईआरसी 20 और एथेरियम इकोसिस्टम की संगतता आपको ट्यूरिंग पूर्ण भाषा में बुद्धिमान अनुबंध कार्यक्रम करने की अनुमति देती है, जिसके माध्यम से आप सुरक्षित और अनुकूलन योग्य संचालन कर सकते हैं जो इकोस्टार्ट की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। प्लेटफ़ॉर्म के सदस्यों के बीच टोकन वितरित करना आसान बनाता है, इस प्रकार यह वास्तव में विकेंद्रीकृत प्रणाली बनाता है। EcoStart प्लेटफ़ॉर्म के लॉन्च और TerraEcocoin क्रिप्टो मुद्रा के जारी होने के साथ, Ethereum blockchain सिस्टम में बनाए गए TER टोकन को 1: 1 के अनुपात में एक अलग ब्लॉकचेन पर बनाए गए TECO क्रिप्टो करेंसी में बदल दिया जाएगा। इकोस्टार्ट प्लेटफॉर्म के लॉन्च से पहले टीईआर के मालिक टीईआर को बेच-खरीद सकेंगे
स्वतंत्र रूप से टोकन। हम एक्सचेंज पर TER टोकन खरीदने और बेचने का अवसर भी प्रदान करेंगे।
17.png

18.png

divider.png

दल


14.jpg

सलाहकार


15.jpg

divider.png
बार-chart.png वेबसाइट : https://eco-start.com/ 
file.png WhitePaper : https://eco-start.com/docs/pdf/wp_en.pdf 
info.png ANN थ्रेड : https://bitcointalk.org/index.php?topic=5031313 
telegram.png टेलीग्राम : https://t.me/ecostart2018 
facebook.png Facebook : https://www.facebook.com/ecostart.eb.9 
twitter.png Twitter : https://twitter.com/start_eco 
divider.png

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar