Senin, 07 Januari 2019

ADAB SOOLUTION दुनिया में पहला क्रिप्टो इस्लामिक एक्सचेंज है

ADAB SOOLUTION दुनिया में पहला क्रिप्टो इस्लामिक एक्सचेंज है
हम दुनिया का पहला क्रिप्टो एक्सचेंज बनाएंगे, जो शरीयत कानून का अनुपालन करता है। क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार में मुसलमानों और इस्लामिक वित्त के उपयोगकर्ताओं की भागीदारी के लिए FICE एक सार्वभौमिक समाधान बन जाएगा। एक्सचेंज इस्लाम के सिद्धांतों के अनुपालन में कार्य करेगा, लेकिन यह धर्म की परवाह किए बिना सभी उपयोगकर्ताओं के लिए बिल्कुल खुला है।
जैसे-जैसे ब्लॉकचेन तकनीक बढ़ती है, नवीनतम नवाचारों के साथ अधिक परियोजनाएं बनती हैं। हम जानते हैं कि एक्सचेंज एक व्यापारिक स्थान है जो डिजिटल मुद्राओं का व्यापार करने और व्यापार के परिणामों से लाभ के लिए उपयोग किया जाता है। लेकिन मौजूदा विनिमय प्रणाली इस्लामी कानून के अनुसार जरूरी नहीं है। ज्यादातर मुसलमान क्रिप्टोक्यूरेंसी में व्यापार और निवेश करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें अभी भी संदेह है, कि क्या क्रिप्टोक्यूरेंसी में व्यापार करना और निवेश करना उनकी मान्यताओं के अनुसार है और विचलन के लिए नहीं। वर्तमान में कोई एक्सचेंज नहीं है जो इस्लामिक कानून के अनुसार व्यापार और निवेश प्रदान करता है।
इस्लामिक कानून के अनुसार क्रिप्टोक्यूरेंसी व्यापार और निवेश का एहसास करने के लिए, एक्सचेंज अदब समाधान मंच बनाया गया है। अदब सॉल्यूशन एक्सचेंज प्लेटफॉर्म इस्लामिक कानून के अनुसार एक्सचेंज की दुनिया में एकमात्र और पहला है, इसलिए यह इस्लाम में व्यापार की शर्तों के अनुसार व्यापार और निवेश को समायोजित करेगा और सबसे अच्छा समाधान प्रदान करेगा और निवेश करने की इच्छा होने पर संदेह को समाप्त करेगा और व्यापार।
12.png
अदब सॉल्यूशन इस्लामी शरीयत मानदंडों के अनुसार दुनिया में पहला इस्लामी एक्सचेंज या एक्सचेंज है। आज कई हालिया आदान-प्रदान हैं जो जारी हैं, लेकिन उनके पास मौजूद विशेषताएँ हराम हैं, क्योंकि इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि इस प्रणाली का उपयोग इस्लाम में व्यापार मानदंडों के अनुसार किया जाता है।
हमारी परियोजना की सबसे महत्वपूर्ण विशेषताओं में से एक इस्लामी प्रबंधन मॉडल के अनुसार कंपनी का प्रबंधन है, जो व्यवसाय प्रबंधन के आम तौर पर स्वीकार किए गए मानकों का पूरक है।
लेकिन सबसे महत्वपूर्ण अंतर इस तथ्य में निहित है कि हमारी कंपनी में सबसे महत्वपूर्ण प्रबंधन निकायों और निर्णय लेने वाले केंद्रों में से एक है जिसे काउंसिल फॉर इस्लामिक फाइनेंस (शरिया सलाहकार बोर्ड) द्वारा लालच दिया गया है।
यह सब इस तथ्य में योगदान करेगा कि हमारी कंपनी मुस्लिम समुदाय को क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार के बारे में उच्च गुणवत्ता वाली सेवाएं और जानकारी प्रदान करेगी, एक व्याख्यात्मक मिशन करेगी, क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार में मुस्लिम समुदाय की भागीदारी की सुविधा प्रदान करेगी।
7.png
टोकन की जानकारी
टोकन ADAB
प्लेटफ़ॉर्म Ethereum
टाइप ERC20
Preico मूल्य 1 ADAB = 0.1 USD
ICO 1 ADAB = 0.1 USD में मूल्य
BONUS
● निजी बिक्री: - 25% ● पूर्व ICO: - 15% ● ICO पहला सप्ताह: - 12% ● ICO 3 वाँ सप्ताह: - 7% ● ICO का अंत: - 5%
बिक्री के लिए टोकन 345,600,000
निवेश की जानकारी
मिन। निवेश 100 USD
स्वीकार ETH, BTC
ICO 72% में वितरित
सॉफ्ट कैप 2,500,000 USD
हार्ड कैप 18,700,000 USD
Rodmap
1.png
2.png
3.png
टीम
4.png
5.png
सलाहकार
6.png
निष्कर्ष
अदब सॉल्यूशन एक्सचेंज के साथ, यह हलाल क्रिप्टोक्यूरेंसी ट्रेडिंग की शुरुआत और शरिया मानदंड के बाद हो जाएगा। एक्सचेंजों का निर्माण करना, जो शरीयत के सिद्धांतों के अनुसार है, यह इस्लामी निवेशकों और व्यापारियों के हितों को आकर्षित करने और दुनिया में पहले एक्सचेंज को सफल बनाने के लिए आकर्षित करने की उम्मीद है। यह परियोजना सफल और भरोसेमंद होगी। इसलिए डिजिटल क्रिप्टोकरेंसी का उपयोग करके निवेश करने और व्यापार करने में कोई संदेह नहीं है।
परियोजना के लिए लिंक:
आधिकारिक वेबसाइट: http://adabsolutions.com/
whitepaper: https://adabsolutions.com/pdf/WhitePaper_of_ADAB_Solutions.pdf
फेसबुक पेज: https://www.facebook.com/adabsolutions
ट्विटर: https://twitter.com/ AdabSolutions
टेलीग्राम चैनल: https://t.me/adabannouncement
Reddit: https://www.reddit.com/radadolutions

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar