Rabu, 02 Januari 2019

पेटलाइफ - ब्लॉकचिन पर पशु चिकित्सकों और पालतू जानवरों के मालिकों का पारिस्थितिकी तंत्र

एक बाउट PETLIFE?
पेटलाइफ, पालतू पशु मालिकों और पशु चिकित्सा देखभाल प्रदाताओं के लिए एक अंतरराष्ट्रीय ब्लॉकचेन-आधारित मंच है। सेवा दुनिया भर के डॉक्टरों और क्लीनिकों के साथ पशु मालिकों को एक साथ लाती है। यह 24/7 पशु चिकित्सा देखभाल प्रदान करने के लिए एक मंच है।
हमारे आवेदन के साथ पालतू जानवर अपने पालतू जानवरों को आवश्यक देखभाल प्रदान कर सकते हैं - दूरस्थ परामर्श, परीक्षण के परिणामों की व्याख्या, डेटा भंडारण और इलेक्ट्रॉनिक पर्चे। पशु चिकित्सक परामर्श करते हैं, रिपोर्ट और सारांश तैयार करते हैं और भुगतान प्राप्त करते हैं।
Petlife। हम ब्लॉकचेन का उपयोग क्यों करते हैं?
डेटा स्टोर करने के लिए। पशु चिकित्सा रिकॉर्ड: पशुचिकित्सा, प्रीऑपरेटिव डायग्नोसिस, सर्जरी प्रोटोकॉल, अल्ट्रासाउंड, कार्यात्मक और एक्स-रे डायग्नोस्टिक्स, नुस्खे और सिफारिशों के परिणाम की रिपोर्ट। पेटीएम ऐप वास्तविक समय में ब्लॉकों की पूरी श्रृंखला को अपडेट करेगा और उपचार प्रक्रिया और जानवरों की स्थिति में परिवर्तन दिखाएगा।
व्यवहार करना। चिकित्सा डेटा और पशु चिकित्सा रिकॉर्ड तक पहुंच। चेन अयोग्यता डॉक्टर को उपचार की गुणवत्ता का आकलन करने और अदालत के लिए एक सक्षम जवाब या रिपोर्ट तैयार करने की अनुमति देती है। पशु चिकित्सा रिकॉर्ड उपचार गुणवत्ता नियंत्रण, पिछले उपचार की निगरानी और परिणामों के लिए एक नैदानिक ​​उपकरण है।
सेवाओं के लिए भुगतान करने के लिए। भुगतान से जुड़ी 2 समस्याओं का समाधान: 
अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा रूपांतरण शुल्क के बिना प्रत्यक्ष सीमा-पार भुगतान; 
सिस्टम, बीमा कंपनियों, क्लीनिकों और दवा कंपनियों के प्रतिभागियों के बीच भुगतान व्यक्त करते हैं।
यह कैसे काम करता है?
अपने पशु चिकित्सक और संचार के तरीके को चुनना 
पेट मालिक एक पशु चिकित्सक - सामान्य चिकित्सक या विशेषज्ञ को चुनता है, उदाहरण के लिए, सर्जन, त्वचा विशेषज्ञ, ऑन्कोलॉजिस्ट, फिर सुविधाजनक समय और संचार का तरीका - वीडियो कॉन्फ्रेंस, ऑनलाइन चैट या टेलीफोन कॉल।
परामर्श 
वीएटी पशु चिकित्सा रिकॉर्ड, बीमारियों का इतिहास, पूर्व परीक्षण और नुस्खे का विश्लेषण करता है और रोगी से सवाल करता है। परामर्श के बाद पशु चिकित्सक एक विस्तृत रिपोर्ट, इलेक्ट्रॉनिक पर्चे तैयार करता है और सिफारिशें देता है।
डेटा संग्रहण 
इलेक्ट्रॉनिक मेडिकल रिकॉर्ड, पशु चिकित्सक या पालतू पशु के मालिक द्वारा पेश किए गए सभी उपचार संबंधी डेटा को संग्रहीत करता है। उपचार में भाग लेने वाले सभी लोगों को रिकॉर्ड में इंगित किया गया है। यदि आप अपने पालतू जानवर को बेचना चाहते हैं, तो रिकॉर्ड पशु के साथ मिलकर बेचा जाएगा।
मुख्य सुविधाएँ PETLIFE
पशु चिकित्सा बाजार पर पेटीएम
पेटलाइफ़ विमुद्रीकरण - बी 2 बी और बी 2 सी सेगमेंट के लिए ऑनलाइन परामर्श की सीधी बिक्री। उपयोगकर्ता एक विशेषज्ञता लेता है, उदाहरण के लिए, सर्जरी या त्वचाविज्ञान, योग्यता स्तर, कनेक्शन और भुगतान के साधन।
परामर्श की लागत - € 4 (सामान्य पशु चिकित्सा, चैट) से € 42 तक (विशेष पशु चिकित्सा, उदाहरण के लिए, ऑन्कोलॉजी या पुनर्वास, पीएचडी, वीडियो परामर्श)। हम औसत बिल € 35 होने का अनुमान लगाते हैं। यदि उपयोगकर्ता ने अपने पालतू जानवर का बीमा कराया है, तो बीमा कंपनी (आवेदन में पंजीकृत) पूर्व अनुमोदन के बाद पेटीएम सेवाओं की भरपाई कर सकती है। आप सभी विस्तृत वित्तीय गणना पा सकते हैं
रोडमैप
सलाहकार
टीम



एक परियोजना आखिरकार सामने आई है जो हमारे छोटे भाइयों की देखभाल करेगी। और यह एक साधारण चिंता का विषय नहीं है, बल्कि नवीन तकनीकों का उपयोग करते हुए सेवाओं का उच्च-गुणवत्ता वाला प्रावधान है। मैं कहूंगा कि पेटलाइफ पशु चिकित्सा का भविष्य है। इस परियोजना के साथ, आप पशु रोगों से निपटने के लिए गुणवत्ता संकेतक प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, पेटलाइफ में पहले से ही साझेदार हैं। इनमें से, मैं "रूसी पशुचिकित्सा संघ", पशु चिकित्सालय "पांडा" और यूएसए की इंजीनियरिंग कंपनी - "नेक्सजेनम" को सिंगल कर दूंगा।

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar