Sabtu, 18 Agustus 2018

ऑटोबॉक : कार बिक्री प्लेटफार्म

इस आलेख में सभी को नमस्कार, मैं निम्नलिखित मानदंडों के आधार पर ऑटोब्लॉक नामक एक दिलचस्प आईसीओ विश्लेषण प्रस्तुत करूंगा:
एक ऑटो मोटर वाहन उद्योग के लिए ऑटो ब्लॉक डिजिटल मुद्रा, कार बिक्री प्लेटफार्म, वाहन मूल्यांकन और डेटा
ऑटो ब्लॉक प्रोजेक्ट का उद्देश्य एक सुरक्षित ऑटोमोटिव उद्योग समर्पित क्रिप्टोकुरेंसी प्रदान करना है जो दुनिया भर में कार डीलरों द्वारा क्रिप्टोकुरेंसी कार खरीदारों के लिए डिफैक्टो भुगतान समाधान के रूप में अपनाया जाएगा। हमारे विक्रय पोर्टल, autocoincars.com डीलरों द्वारा बिक्री के लिए वाहनों की एक बड़ी पसंद प्रदान करता है जो क्रिप्टोकुरेंसी को भुगतान के रूप में स्वीकार करते हैं।
ऑटोमोटिव उद्योग के भीतर उपलब्ध डेटा और जानकारी की आपूर्ति को बेकार करना और सबसे सटीक और लाइव कार मूल्यांकन उपकरण, कार डीलरों और खरीदारों की पेशकश वाहन खरीद, डेटा और मूल्यांकन पहुंच के लिए 21 वीं शताब्दी 'एक स्टॉप' समाधान होगा।
समस्या
  • क्रिप्टोकुरेंसी के साथ कारें ख़रीदना 
    कार डीलरों को ढूंढना जो क्रिप्टो को स्वीकार करते हैं क्रिप्टोकुरसिस का सामना करने वाली सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक मुख्यधारा को गोद लेना है।
  • क्रिप्टो को स्वीकार करने वाले कार डीलरों को ढूंढना 
    हमने यह निर्धारित किया है कि ऑनलाइन बिक्री के लिए कारों को ढूंढना लगभग असंभव है जिसे क्रिप्टो का उपयोग करके खरीदा जा सकता है।
  • वाहन डेटा 
    की पहुंच और सटीकता ऑटो उद्योग वर्तमान में एकाधिकार डेटा और वैल्यूएशन सिस्टम पर निर्भर करता है जो बाहरी प्रभावों और हेरफेर [वैल्यूएशन] के अधीन सबसे अच्छे हैं और सबसे खराब सार्वजनिक [डेटा] के लिए अनुपलब्ध हैं।
  • वाहन मूल्यांकन की पहुंच और सटीकता 
    जहां विकसित और परिपक्व बाजारों में वाहन मूल्यांकन मौजूद हैं, वे वाणिज्यिक संगठनों द्वारा प्रदान किए जाते हैं जिनके पास लगभग एकाधिकार है।
ऑटो ब्लॉक समाधान
  • Cryptocurrency के साथ कारें ख़रीदना 
    Autocoin एक सरल और अत्यधिक कुशल लेनदेन विकल्प प्रदान करता है जो मोटर वाहन उद्योग मानक क्रिप्टोकुरेंसी बन जाएगा। इसके उपयोग, स्वीकृति, लचीलापन और पारदर्शिता की आसानी के लिए धन्यवाद, ऑटोकॉइन दोनों कार डीलर और पीयर-टू-पीयर वाहन लेनदेन द्वारा पसंद की मुद्रा बन जाएगा। द ऑटोकॉइन के पीछे की टीम ने ऑटोमोटिव उद्योग को क्रिप्टोकुरेंसी शुरू करने की क्षमता का एहसास किया है, और खरीदारों और विक्रेताओं के लिए वाहन लेनदेन को सरल बनाने के लाभों पर पूंजीकरण करना है।
  • Cryptocurrency 
    Autocoincars.com स्वीकार करने वाले कार डीलरों को ढूंढना एक पोर्टल है जो क्रिप्टोकुरेंसी का उपयोग करके लेनदेन करने वाले खरीदारों को बिक्री के लिए प्रारंभिक रूप से नए और प्रयुक्त वाहन, प्रदर्शन, प्रतिष्ठा और क्लासिक कारों की पेशकश करता है। कार डीलरों को पोर्टल पर स्वचालित समर्पित स्टॉक फीड के माध्यम से अपनी कारों को सूचीबद्ध करने का अवसर दिया जाएगा।
  • वाहन डेटा तक पहुंच और सटीकता 
    ऑटो ब्लॉक और डेटा स्टोरेज और डिलीवरी के लिए इसका 'अभिनव दृष्टिकोण वाहन इतिहास के डेटाबेस का उपयोग करता है, निर्माण विवरण से लेकर माइलेज, सेवा इतिहास और स्वामित्व तक, उपयोगकर्ताओं को वाहन के वास्तविक मूल्य को सटीक रूप से निर्धारित करने की अनुमति देता है।
  • वाहन मूल्यांकन की पहुंच और सटीकता 
    हमारे मालिकाना समाधान प्रयुक्त वाहनों को मूल्य आवंटित करने के लिए उद्योग संचालित एल्गोरिदम का उपयोग करता है। वर्तमान में बाजार में ऐसा कोई उत्पाद या सेवा उपलब्ध नहीं है, जो स्वामित्व वाले एल्गोरिदम के आधार पर मूल्यांकन डेटा चलाने और स्टोर करने के आधार के रूप में ब्लॉकचेन का उपयोग करती है।
यह कैसे काम करता है
हमारा इको-सिस्टम
ऑटोब्लॉक के दिल में हमारी हाइब्रिड ब्लॉकचेन तकनीक है, जो सार्वजनिक और निजी ब्लॉकचेन्स का सर्वोत्तम उपयोग करती है। यह स्मार्ट अनुबंधों का उपयोग करके वाहन डेटा के निर्बाध हस्तांतरण की अनुमति देगा जो हमारे निष्पक्ष वाहन मूल्यांकन मंच की नींव बनाता है; पोर्टल के माध्यम से एक कार खरीदना, तत्काल धनराशि स्थानांतरित करना और हमारे आंतरिक विनिमय के माध्यम से या तो फिएट, क्रिप्टो या दोनों में आय को नकद करना।
हमारा भुगतान कार्ड
  • यूएसडी, यूरो में कार्ड संतुलन
  • तेजी से और आसान ऋण नकद में
  • अपने ऋण का भुगतान करें
हमारा समर्पित ऑटोकॉइन कार्ड न केवल कार खरीद के लिए त्वरित और आसान सुरक्षित लेन-देन की अनुमति देगा बल्कि मरम्मत और रखरखाव, ईंधन और इलेक्ट्रिक चार्जिंग पॉइंट्स के प्रति दृष्टि के साथ मासिक पट्टे पर भुगतान करेगा।
टोकन कार्य
लक्ष्यसॉफ्ट कैप: 5,000 ईटीएच हार्ड कैप: 40,000 ईटीएच
टोकन प्रकृतिAutocoin शुरुआत में ईआरसी -20 टोकन होगा। एक बार हमारा मुख्य नेट लाइव हो जाने के बाद, हम सभी ईआरसी -20 एटीसी टोकन को एटीसी टोकन को हमारे मूल ब्लॉकचेन पर 1: 1 अनुपात पर स्वैप कर देंगे।
टोकन प्रकारAutocoin एक सुरक्षा टोकन होगा। टोकन धारकों को किए गए किसी भी लाभ के हिस्से के हकदार होंगे। लाभांश का भुगतान टोकन के अनुपात के रूप में किया जाएगा: कुल टोकन।
टोकन की संख्याकेवल 400 मिलियन टोकन बनाए जाएंगे।
टोकन का मूल्यटोकन मूल्य 1 एटीसी = $ 0.25 होगा। एक बार बिक्री शुरू हो जाने के बाद एथेरियम दर को देखा जाएगा।
मुद्राएं स्वीकृतआप Ethereum, बिटकोइन या लाइटकोइन के साथ Autocoin खरीद सकते हैं।
टोकन का आवंटन
रोड मैप
एक स्पष्ट रूप से परिभाषित रोडमैप और आईसीओ और उत्पाद वितरण दोनों की प्रक्रिया
हमारा इतिहास
  • प्रश्न 1- 2017 ऑटो ब्लॉक 
    का विचार ऑटो ब्लॉक का विचार पैदा हुआ 
    अवधारणा का सबूत 
    पहला निवेश प्राप्त हुआ
  • क्यू 2- 2017 आर एंड डी 
    रिसर्च एंड डेवलपमेंट 
    टीम विकास के लिए अंतिम रूप दे रही है
  • क्यू 3- 2017 इंटियल डेवलपमेंट 
    डेवलपमेंट 
    प्रारंभिक निजी निवेश दौर 
    शुरू हुआ व्हाइट पेपर शुरू हुआ
  • क्यू 4- 2017 क्षेत्रीय कार्यालय 
    क्षेत्रीय कार्यालय सेट अप (लंदन) 
    30 + मिलियन से अधिक डेटा एकत्रण
  • क्यू 1- 2018 आईसीओ और टीम प्लान 
    आईसीओ प्लानिंग 
    टीम भर्ती 
    बीज गोल फंडिंग
  • प्रश्न 2- 2018 बीज दौर ब्लॉकचेन 
    विकास 
    प्री-आईसीओ बिक्री 
    ई-वॉलेट
  • क्यू 3- 2018 आईसीओ लंच 
    आईसीओ लॉन्च 
    एक्सचेंज लिस्टिंग 
    मोबाइल ऐप 
    सर्विसेज सदस्यों के लिए लाइव होगा (अल्फा संस्करण)
  • क्यू 4- 2018 भुगतान प्रणाली 
    भौगोलिक विस्तार 
    भुगतान प्रणाली 
    भारतीय बाजार और दक्षिण अफ्रीका में अल्फा संस्करण मूल्यांकन सेवाओं को लॉन्च करें
अधिक जानने के लिए। आप नीचे दिए गए लिंक पर ऑटोब्लॉक के साथ और अधिक कनेक्ट कर सकते हैं:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar