Minggu, 19 Agustus 2018

जीएससी विमानन एक क्रांति के दिल पर नेविगेट !!!



हैलो दोस्तों, आज मैं आप सभी के लिए जीएससी विमानन परियोजना के बारे में चर्चा करूंगा और जीएससी परियोजना के लाभों को जानना, अंत तक यहां रहो!
जीएससी विमानन क्या है?
उत्पत्ति आपूर्ति श्रृंखला प्लेटफार्म फ्रांस में स्थित एक कंपनी है। हम उड़ान सुरक्षा में सुधार और विमानन उद्योग के लिए प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करने के लिए आपूर्ति श्रृंखला समाधान विकसित कर रहे हैं।
हमारी टीम विकासवादी क्षमता में विश्वास करती है कि ब्लॉकचेन विस्तार ट्रैकिंग, रसद और खरीदारों की प्रक्रियाओं को प्रदान कर सकता है। जीएससी मंच उड़ान सुरक्षा में वृद्धि करेगा और विमानन आपूर्ति श्रृंखला क्षेत्र में लागत को कम करेगा।
जीएससी विमानन आपूर्ति श्रृंखला को अंत तक अनुकूलित करके उद्योग को वित्तीय लाभ और सुरक्षा प्रदान करेगा।
हमारा लक्ष्य गुणवत्ता संसाधनों, ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी सुरक्षा और एक कुशल खरीद प्रोटोकॉल के साथ वैमानिकी पेशेवर प्रदान करना है। यह समग्र आपूर्ति श्रृंखला को अनुकूलित करके एयरोस्पेस उद्योग के खिलाड़ियों के लिए पैमाने की अर्थव्यवस्थाओं को सक्षम करेगा।
संभावनाएं
1. त्वरित खोज
सर्च इंजन के लिए धन्यवाद, जीएससी विमानन मंच आपको अपने करीब आपूर्तिकर्ताओं को खोजने की अनुमति देता है। खोज इंजन द्वारा अनुक्रमित रेटिंग की प्रणाली के लिए धन्यवाद, सर्वोत्तम आपूर्तिकर्ता आपके परिणामों में पहले दिखाई देते हैं।
2. अनुकूलित जानकारी
डेटाबेस में संग्रहीत विस्तृत पहचान दस्तावेज आपको प्रत्येक प्रदाता की जानकारी तक पहुंचने की अनुमति देते हैं।
3. केन्द्रीय निविदाएं
माल और सेवाओं के लिए आपकी आवश्यकताओं के अनुसार, आपूर्तिकर्ताओं का चयन करें और अपने विवेकाधिकार पर मानदंड परिभाषित करें और कुछ क्लिकों में निविदाओं के लिए अनुरोध करें।
4. नियमित और प्रभावी विक्रेता ट्रैकिंग
जीएससी मंच आपूर्तिकर्ता और उनके पिछले सहयोग के बारे में जानकारी की एक सूची के साथ प्रत्येक ग्राहक को एक सूचना पैनल के साथ प्रदान करता है। खरीदार के लिए यह तकनीकी और उपयोग में आसान उपकरण आपको समय बचाने और रणनीतिक खरीद और आपकी कंपनी के लिए उच्च अतिरिक्त मूल्य वाले कार्यों पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देता है।
5. निगरानी और ट्रैकिंग
उपकरण की योजनाबद्ध अशुभता का प्रबंधन करने के लिए, ब्लॉकचेन जीएससी विमानन में जानकारी संग्रहीत और संरक्षित है। ब्लॉकचेन अपने ग्राहकों को एमआरओ, एयरलाइंस और सीएएमओ को चेक और परीक्षण के बारे में चेतावनी दे सकता है जो प्रत्येक उत्पाद के लिए किया जाएगा। इस जानकारी की दृश्यता से आप अपनी क्षमता के अंत में उत्पादों के आदेश की उम्मीद कर सकते हैं और इस प्रकार इष्टतम खरीद शर्तों के साथ एक प्रभावी खोज प्राप्त कर सकते हैं।
नीचे वीडियो देखें:
ब्लॉकचेन जीएससी विमानन प्रौद्योगिकी का उपयोग विमान के पूरे जीवन चक्र को स्टोर और संरक्षित करने के लिए किया जाता है। विनिर्माण से विमान स्थापना में, सामान्य निरीक्षण, मरम्मत या कार्यशाला में प्रमुख मरम्मत के माध्यम से। एयरोस्पेस अनुभाग में आदर्श ब्लॉकचेन और ट्रेसिबिलिटी टेक्नोलॉजी के कारण, विमान सुरक्षित हो जाएगा, क्योंकि हमारी प्राथमिकता सभी यात्रियों के लिए सुरक्षा है।
अधिक जानकारी के लिए, कृपया नीचे दिए गए लिंक का चयन करें और क्लिक करें:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar