Senin, 16 Juli 2018

संघ : विकेंद्रीकृत पीयर ऋण और बचत प्लेटफार्म


संघ के बारे में

संघ एक सहयोगी ब्लॉकचेन बचत प्लेटफ़ॉर्म है जो दुनिया भर के व्यक्तियों और संगठनों को घर्षण रहित, आंशिक पारिस्थितिक तंत्र में जोड़ता है, जिससे उन्हें विभिन्न गैर-मध्यवर्ती वित्तीय उत्पादों और समाधानों का निर्माण और उपयोग करने में सक्षम बनाता है। ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी और ईथरियम के आधार पर हमारे बुद्धिमान अनुबंधों के उपयोग ने समाधान बनाए हैं।

यूनियन ने ऑफ़लाइन सामुदायिक उधार प्रणाली में और क्रेडिट क्षेत्र में ऑनलाइन वित्तीय सेवाओं की पीढ़ी में अपनी विशेषज्ञता स्थापित की है। हम अपने प्लेटफार्म उपयोगकर्ताओं को ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी की शक्ति का लाभ उठाने और पीयर-टू-पीयर उधार देने की प्रक्रिया में सुधार करने के लिए बुद्धिमान अनुबंध प्रणाली का लाभ उठाकर अपने स्तर के उपयोगकर्ताओं को सर्वोत्तम स्तर पर अनुभव करना चाहते हैं।

संघ की पहली पहल सामूहिक रूप से निवेश योजनाएं, जिसे विश्वसनीय ऋण मंडल, या रिवॉलविंग क्रेडिट एंड सेविंग्स एसोसिएशन (आरओएससीए) के रूप में जाना जाता है, को ब्लॉकचेन में रखना है। सामूहिक रूप से निवेश योजनाओं का उपयोग दुनिया भर में समुदायों के भीतर धन उधार देने और बचाने के लिए किया जाता है, ताकि वे एक दूसरे का आर्थिक रूप से समर्थन कर सकें।
चूंकि मौजूदा सामूहिक निवेश योजनाएं अलग-अलग समुदायों के भीतर सिलो में काम करती हैं, इसलिए पारंपरिक रूप से ट्रस्ट के किसी सर्कल के बाहर प्रतिष्ठा और विश्वास का लाभ उठाना बहुत कठिन होता है। यूनियन की सामाजिक पूंजी प्राप्त होने के साथ, इसका उपयोग पूरे मंच में किया जा सकता है, क्योंकि समाधान विकेन्द्रीकृत, पारदर्शी, सुरक्षित और ऑडिटेबल है। इससे हमें वित्तीय उत्पादों का पारिस्थितिक तंत्र बनाने में मदद मिलेगी, जो उपयोगकर्ता अपनी प्रतिष्ठा के आधार पर लाभ उठा सकते हैं।

मिशन

ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी का उपयोग कर एक व्यक्ति के वित्तीय समावेशन में सुधार। वे मौजूदा प्रणाली में अक्षमता को खत्म करने और विभिन्न ऋण और ऋण प्रक्रियाओं को स्वचालित करके ऐसा करने का इरादा रखते हैं। संघ एक पोर्टफोलियो विकसित करने पर ध्यान केंद्रित करेगा जो सामाजिक पूंजी और मानव विश्वास का उपयोग करेगा।

परियोजना के उद्देश्य

यूरोपीय संघ परियोजना का उद्देश्य एक अभिनव प्रौद्योगिकी श्रृंखला का उपयोग करके व्यक्तियों और छोटे व्यवसायों को विकेंद्रीकृत उधार देने के लिए वैकल्पिक समाधान प्रदान करना है। यूनियन ब्लॉकचैन भुगतान प्रणाली एन्क्रिप्टेड मुद्रा और नकद दोनों के साथ संगत है।

मंच के लक्षण

  • एक स्मार्ट अनुबंध, जो एक बाध्यकारी अनुबंध है और प्लेटफॉर्म के मुख्य कार्य को नियंत्रित करते समय सुरक्षित है।
  • विकेंद्रीकृत, जो आपको सभी लोगों के लिए वैश्विक स्तर पर काम करने में मदद करता है।
  • लेखापरीक्षित क्योंकि इसे आसानी से सत्यापित किया जा सकता है।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए एन्क्रिप्ट किया गया कि आपका डेटा सुरक्षित है।
  • पारदर्शी ताकि लोग जान सकें कि वास्तव में जमीन के स्तर पर क्या चल रहा है।

यह कैसे काम करता है?

संघ एक ब्लॉक-आधारित मंच है जो मुख्य रूप से अपने चार उत्पादों के साथ काम करता है
संघ पूल: सिद्धांत रूप में, यह सामूहिक निवेश योजनाओं के लिए एक विकेन्द्रीकृत मंच है। क्रेडिट प्रक्रिया को स्वचालित और संरक्षित करने के लिए योजनाएं बुद्धिमान अनुबंधों के माध्यम से निष्पादित की जाएंगी। प्लेटफार्म के पूरे ऑपरेशन की देखरेख करते समय इसमें चट चैटिंग, वित्तपोषण, बोली-प्रक्रिया और आवंटन परियोजनाओं के सभी कार्य होंगे।
सहयोगी सामाजिक दायित्व। यह एक बुद्धिमान अनुबंध के पूरा होने के बाद व्यक्तिगत मंच पर प्रदान की गई सामाजिक रेटिंग के आधार पर संचालित होता है। अधिक आत्मविश्वास, अधिक लोगों को आपके विचार में निवेश करना होगा। भविष्य में कनेक्शन का अधिक उपयोग किया जाएगा।
अग्रणी संघ प्रमाणीकरण: वर्गीकरण के आधार पर भी काम करता है, जो मंच पर उपयोगकर्ता की गरिमा के आधार पर प्रदान किया जाता है, जिसमें अन्य योजना निधि, अन्य परियोजनाओं और उनके सामाजिक खातों का समय पर भुगतान शामिल है। ट्रस्ट के अधिक अंक इससे अधिक संभावना बनेंगे कि लोग व्यक्ति पर भरोसा करेंगे, और उसके बाद वे अपनी मंडलियों के बाहर अपना कनेक्शन स्थापित कर सकते हैं।
संघ आगे बढ़ रहा है: एक व्यक्ति जिसका व्यवसाय होता है, जब एक बार उन्हें क्रेडिट स्कोर प्राप्त होता है और आत्मविश्वास प्राप्त होता है, तो वे अपने स्वयं के स्मार्ट अनुबंध कर सकते हैं जो लोगों द्वारा पूरा किए जाएंगे। क्योंकि यह विकेन्द्रीकृत और लोकतांत्रिक है, हर कोई इसमें भाग ले सकता है, जो तदनुसार व्यावसायिक विकास की संभावनाओं को बढ़ाता है।

टोकन और आईसीओ के बारे में

प्रतीक: यूएनआई
टोकन की कुल आपूर्ति: यूएनआई 200,000,000,000
टोकन बिक्री पर: यूएनआई 160,000,000,000
आईसीओ अवधि: 1 मई से 2 9 जून, 2018
सिक्के स्वीकार किए जाते हैं: बीटीसी, ईटीएच और एलटीसी
न्यूनतम खरीद: 0.1 ईटीएच

 लिंक


वेबसाइट: https://www.getunion.io/
श्वेतपत्र: https://www.getunion.io/Union_Whitepaper.pdf
ट्विटर: https://twitter.com/getunion
टेलीग्राम: https://t.me/UNI_Token
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar