Minggu, 22 Juli 2018

पी 2PE पी : पीयर-टू-पीयर एनर्जी प्रोटोकॉल

p2pep-featured.png
कई औद्योगिक देशों ने तेल, कोयला और गैस के लिए निर्धारित ऊर्जा स्रोतों के पूरक के लिए अपने ग्रिड में सौर पैनल स्थापित किए हैं। बदलाव मुख्य रूप से पर्यावरण संरक्षण, दूसरों के बीच लागत में कमी के बारे में जागरूकता के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है।
छोटे उपभोक्ता भी रूढ़िवादी ऊर्जा स्रोतों में स्थानांतरित हो गए हैं लेकिन बड़े संस्थानों के विपरीत वे अपने स्वयं के सौर ग्रिड और उपकरण स्थापित करने में सक्षम नहीं हैं - वे अतिरिक्त ऊर्जा वाले कंपनियों और घरों से बिजली खरीदते हैं।
यह वह जगह है जहां पी 2PE पी आता है, पी 2PE पी एक ऊर्जा बाजार मंच है जो ऊर्जा खरीदारों और विक्रेताओं की प्रक्रिया को एक सुरक्षित, पारदर्शी और स्मार्ट पारिस्थितिक तंत्र में अपने ऊर्जा समझौतों को संसाधित करता है। बाजार स्थान अतिरिक्त नवीकरणीय ऊर्जा खरीदने और बेचने में रुचि रखने वाले लक्षित समुदाय को एकत्रित करता है।
ऊर्जा क्षेत्र में विशाल अनुभव के साथ एक टीम के साथ, टीम सौर ऊर्जा अंतरिक्ष में क्रांतिकारी बदलाव की योजना बना रही है जो अतिरिक्त ऊर्जा वाले कंपनियों और व्यक्तियों को दिलचस्पी रखने वाले खरीदारों को बेचती है।

पी 2PE पी मंच।

पी 2PE पी मंच के व्यापार मॉडल में सामान्य उपयोगकर्ता और व्यापार ऊर्जा विनिमय और व्यापार ऊर्जा व्यापार विनिमय के लिए समर्थन शामिल है। लेनदेन के रिकॉर्ड स्टोर करने के लिए स्मार्ट अनुबंधों और वितरित खाता प्रौद्योगिकी का उपयोग करके जितना संभव हो सके एक्सचेंज को आसान बनाने के लिए यह और आसान हो रहा है।
प्लेटफार्म विक्रेता और अक्षय ऊर्जा के खरीदारों को जोड़ने में सक्षम होगा, प्लेटफॉर्म फीचर्स प्रतिभागियों के लिए आसान, कुशल और सुविधाजनक विनिमय की प्रक्रिया करेगा।
पी 2pep 2.png
P2PEP प्लेटफॉर्म एक संगत डिवाइस पर एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद उपलब्ध होगा जैसे कि मोबाइल फोन, चलने पर चलने की सुविधा की अनुमति देता है।

मंच के फायदों में शामिल हैं:

पी 2pep features.png
प्लेटफॉर्म प्रक्रिया को स्वचालित करके ऊर्जा खरीद प्रक्रिया को सरल बना देगा और क्लाइंट और विक्रेताओं को एक विकेन्द्रीकृत प्लेटफॉर्म में एक साथ लाकर इसे आसान बनाना आसान बनाता है।
यह एप्लिकेशन मोबाइल फोन पर उपलब्ध होगा जो विक्रेताओं और खरीदारों को अपनी सुविधा पर सेवाओं तक पहुंचने की इजाजत देता है। यह उपयोगकर्ता को मंच पर होने वाले लेनदेन के नियंत्रण में रहने की अनुमति देगा।
मंच स्वच्छ ऊर्जा के उपयोग को बढ़ावा देता है, यह ऊर्जा का एक नया रूप है जो पर्यावरण को बचाने और पर्यावरण के प्रदूषण को रोकने में मदद कर रहा है। व्यापार मॉडल एक महान विचार है जो स्वच्छ ऊर्जा को बढ़ावा देता है।
प्लेटफ़ॉर्म खरीदारों और विक्रेताओं को एक प्लेटफार्म में एक दूसरे के साथ जुड़ने और नेटवर्क करने के लिए आसान बनाता है जो स्वच्छ ऊर्जा व्यापार पर केंद्रित और विशिष्ट है।

पी 2PEP टोकन

p2pep tokens.png
मंच को अपने स्वयं के पीईपी टोकन द्वारा ईंधन दिया जाएगा जो मंच में एक स्थिर आर्थिक वातावरण सुनिश्चित करेगा, टोकन उपयोगकर्ता प्राथमिकताओं के अनुसार उपलब्ध होंगे, उनमें मूल, पीईपी, प्रीमियम और गोल्ड पैकेज शामिल होंगे। परियोजना वर्तमान में अपने विकास के लिए धन जुटाने जा रही है और पैकेजों की कीमत $ 50- $ 500 से है। अधिक जानकारी के लिए कृपया निम्न लिंक पर जाएं : https://p2pep.com/pep/
पी 2pep 3.jpg

निष्कर्ष

चूंकि हम स्वच्छ अक्षय ऊर्जा को अपनाने के लिए, पी 2PE पी मंच एक मंच होगा जो सौर और अन्य ऊर्जा की खरीद को आसान और प्रभावी बनाना आसान बनाता है। व्यापार मॉडल उपयोगकर्ता की आवश्यकताओं के अनुसार व्यवस्थित संकुल के साथ अच्छी तरह से तैयार किया गया है। ऊर्जा क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करने वाली कई कंपनियों के साथ, पी 2PE पी के फायदे हैं क्योंकि मैंने इस प्रविष्टि में उल्लिखित किया है। हमारे पर्यावरण को संरक्षित करने और स्वच्छ ऊर्जा का उपयोग करने की दिशा हमारे साथ शुरू होती है, स्वच्छ ऊर्जा को अपनाने की आवश्यकता होती है क्योंकि हम अपने पर्यावरण को बनाए रखते हैं, इस बात को ध्यान में रखते हुए पी 2PE पी प्लेटफार्म पसंद का एक मंच है।

संदर्भ


बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar