Selasa, 17 Juli 2018

रेड कैब एलएलसी। परिवहन समाधान लिमिटेड

Foto RedCab.
रेड कैब एलएलसी की स्थापना 2016 के मध्य में ग्राहक अनुभव, पारदर्शिता और दक्षता द्वारा अभिनव आवश्यकताओं और लाभों के मूल कारणों को समझने में समस्याओं को हल करके पीयर-टू-पीयर समाधानों को फिर से खोजने के लिए की गई थी। 
रेड कैब एलएलसी हर किसी के लिए एक सेवा प्रदाता के रूप में स्वतंत्र होने का अवसर प्रदान करता है जिसका उपयोग पीयर-टू-पीयर स्केल पर किया जा सकता है, जबकि कंपनी एक संयुक्त सेवा प्रदाता है।
हमारे व्यापार मॉडल को विकेन्द्रीकरण प्रक्रिया के माध्यम से 100% राजस्व और कर उपयोगकर्ताओं को 100% लाभ प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
ड्राइवरों के लिए प्रदर्शन मैट्रिक्स और इनाम प्रोग्राम यह सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है कि प्रत्येक यात्रा को एक त्रुटि बिंदु से सर्वोत्तम गुणवत्ता मिलती है, नई समस्याओं को हल करने के लिए आवश्यक होती है, और दोनों पार्टियों का पता लगाने के लिए प्रक्रियाएं होती हैं।

समस्या हल हो रही है: रेड कैब क्यों?

परिवहन समस्याओं को हल करने के लिए कई शुरुआती नए बाजारों में बढ़े हैं। उनमें से ज्यादातर व्यवसाय के रूप में सफल होते हैं, लेकिन कुछ भी नुकसान के बिना काम करता है। प्रौद्योगिकी से सूचना पिछले 10 सालों में कुछ जरूरतों को पूरा कर चुकी है, हम इसे कुछ व्यापार मॉडल अनुकरणकर्ताओं के साथ पुनरावृत्ति या नवाचार के बिना करते हैं। ग्राहक न केवल ट्रेंडी सेवाओं की तलाश में हैं, बल्कि सस्ते सेवाओं की सेवाओं की अच्छी गुणवत्ता की तलाश करते हैं, सस्ते सेवाओं और सेवाओं की पेशकश करते हैं, और क्योंकि ग्राहक दुर्व्यवहार करना पसंद नहीं करते हैं; तो बरसात के दिन, या भारी यातायात के साथ एक दिन; "उच्च मूल्य" दर एक अच्छी चाल है

रेड कैब कैसे काम करता है

रेड कैब लागत प्रभावी और लागत प्रभावी लेनदेन के लिए ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी का उपयोग करने वाले व्यक्तियों के लिए एक विकेन्द्रीकृत परिवहन समाधान है। दूसरी तरफ, ग्राहक राजस्व और जिम्मेदारी बढ़ रही है। हमारे व्यापार मॉडल का उपयोग यह सुनिश्चित करने के लिए किया जाता है कि प्रक्रिया दुबला और भरोसेमंद है, और हमारे कार्यक्रमों को एक वफादार और उत्पादक समुदाय सुनिश्चित करने के लिए पुरस्कृत और पुरस्कृत किया जाता है। इस मामले में, रेड कैब एलएलसी ने छुट्टियों या खराब मौसम पर बिना किसी कीमत या उच्च लागत पर सर्वोत्तम मूल्य निर्धारण फॉर्मूला बनाने के लिए सफलतापूर्वक इस विधि का उपयोग किया है।

कंपनी फीचर्स

  • अनुसंधान। परिवहन उद्योग में संभावित, बाजार, प्रौद्योगिकी, और अनुभव पर 1 साल का शोध।
  • बहुत ही अनुकूल कीमत। चालक के साथ किराया के लिए सबसे सस्ती कीमत।
  • बाजार। विभिन्न बाजारों और विविध से एक समुदाय का निर्माण।
  • प्रौद्योगिकी। एक विश्वसनीय मंच के साथ एक तकनीकी मंच विकसित करें। ग्राहक सेवा की गुणवत्ता में सुधार और बेहतर व्यावसायिक परिणामों को प्राप्त करने के लिए परिवहन उद्योग में उन्नत प्रौद्योगिकी का परिचय।

आईको विवरण

लाल कैब एक पारदर्शी टोकन बिक्री प्रक्रिया के लिए प्रतिबद्ध है। 
टोकन बिक्री के पूरा होने के बाद हम परिसंचरण में आरईडीसी टोकन की अंतिम कुल राशि के जनता को सूचित करेंगे क्योंकि योगदानकर्ता इसे खरीदते समय टोकन को खनन कर रहे हैं। यह बेचे जाने वाले टोकन के मूल्य को अधिकतम करने, आपूर्ति को कम करने और प्रमुख एक्सचेंजों पर सूचीबद्ध होने के बाद टोकन धारकों के लिए मूल्य बनाना है। टोकन बिक्री के बाद रेड कैब कोई भी नया आरईडीसी टोकन नहीं बनाएगा।
अधिकतम टोकन आपूर्ति 100,000,000
प्री-सेल: 01 जून 2018 को अपराह्न 12:00 बजे जीएमटी शुरू होता है और 21 जून 2018 को 11:59 बजे जीएमटी पर समाप्त होता है, जिसमें प्रारंभिक पक्षी निवेशकों को 15% बोनस मिल जाता है जब तक कि आवंटित राशि बेची जाती है या चरण समाप्त नहीं होती है। 
मुख्य भीड़-बिक्री प्रारंभ दिनांक: 22 जून 12:00 बजे जीएमटी और 15 अगस्त 2018 को 11:59 बजे GMT पर समाप्त होता है। 
टोकन बिक्री के लिए स्वीकृत मुद्रा 
: एथेरियम टोकन नाम: आरईडीसी 
टोकन टाइप: ईआरसी 20 
एक्सचेंज: 1 ईटीएच = 2333 आरईडीसी 
हार्ड कैप: 24529 ईटीएच 
न्यूनतम खरीद: 0.1 ईटीएच = 233 आरईडीसी आरईडीसी 
किस एक्सचेंज पर सूचीबद्ध होगा? आरईडीसी उन एक्सचेंजों पर सूचीबद्ध होगा जिन्हें विनियमित किया गया है और कोरियाई, जापानी और अन्य विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त प्रमुख एक्सचेंजों सहित रिजर्व का सबूत है।

टोकन वितरण


9% टीम और संस्थापक 
3% सलाहकार 
1% बाउंटी 
7% निजी बिक्री 
15% प्रीसेल 
25% प्रूफ ऑफ ड्राइविंग और प्रूफ ऑफ मार्केटिंग टोकन पीढ़ी के लिए आरक्षित। 
40% भीड़-बिक्री

बजट आवंटन अवलोकन


2 9% उत्पाद विकास 
41% विपणन, अधिग्रहण, और साझेदारी 
13% प्रबंधन और सलाहकार बोर्ड 
11% प्रशासन और संचालन 
6% कानूनी

टीम रेडकैब


सलाहकार

अन्य जानकारी के लिए कृपया नीचे दिए गए लिंक पर जाएं
https://redcab.io/
whitepaper: https://redcab.io/downloads/Whitepaper_EN_v1.0.pdf
टेलीग्राम: https://t.me/RedCab_ICO
लिंक्डइन: https: / /www.linkedin.com/company/redcab
ट्विटर: https://twitter.com/redcab_llc
माध्यम: https://medium.com/redcab
फेसबुक: https://facebook.com/redcabeg
Reddit: https: // www .reddit.com / यू / Redcab_io
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar