Selasa, 24 Juli 2018

डीलोजी : ग्लोबल कैशबैक प्लेटफॉर्म

सभी को नमस्कार, इस नए पोस्ट में मैं डीलोजी प्रोजेक्ट के बारे में परिचय देना चाहता हूं, और अधिक जानकारी के लिए कृपया निम्नलिखित चर्चा पर जाएं:
डीलॉय एक गोपनीयता-केंद्रित वैश्विक कैशबैक मंच है जो तत्काल क्रिप्टो कैशबैक प्रदान करने के लिए अपने पसंदीदा व्यापारियों के साथ ऑनलाइन दुकानदारों को जोड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हमारा मानना ​​है कि विश्वव्यापी ऑनलाइन शॉपिंग उद्योग के लिए उपयोगकर्ताओं की गोपनीयता समझौता किए बिना प्रतिस्पर्धी कैशबैक दरों के साथ वैश्विक दर्शकों को प्रदान करने के लिए वास्तव में निजी कैशबैक मंच की आवश्यकता है।
Dealjoy ग्राहकों और ऑनलाइन व्यापारियों के बीच सबसे अच्छा सहबद्ध सौदों पर बातचीत और ऑनबोर्ड द्वारा संचालित करता है। चूंकि हमारे सदस्य डीलॉय मंच के माध्यम से ऑनलाइन स्टोर पर जाते हैं, इसलिए उन्हें अपनी खरीद के लिए कैशबैक कमीशन प्राप्त होगा, जिसमें किसी तीसरे पक्ष को दी जाने वाली व्यक्तिगत पहचान नहीं है।
क्रिप्टोक्रुसिस के चल रहे बड़े पैमाने पर गोद लेने के माध्यम से वैश्विक और अज्ञात सूक्ष्म भुगतान संभव हो गए हैं। ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजीज और हमारे ईआरसी -20 मानकीकृत टोकन का उपयोग डीईएएल कहा जाता है, कैशबैक निजी रूप से, वैश्विक स्तर पर, और तुरंत न्यूनतम भुगतान सीमा के बिना प्रदान किया जाएगा।
पूर्ण जीडीपीआर अनुपालन, अज्ञात तत्काल भुगतान, और ग्राहकों को कैशबैक मंच द्वारा पूरी तरह से अज्ञात रहने की संभावना संबद्ध उद्योग में एक संपूर्ण नए मानक का प्रतिनिधित्व करती है।
मुसीबत
संबद्ध खरीदारी नेटवर्क कुछ समय से एक बात रहे हैं, लेकिन सदस्यों का भुगतान करने के लिए उपयोग की जाने वाली पारंपरिक भुगतान विधियां शुल्क में महंगी होती हैं और बहुत से निजी विवरण, समय और नौकरशाही की आवश्यकता होती है।
रिटेलमेनोट 2 इंक द्वारा उपभोक्ता शोध रिपोर्ट ने कैशबैक ग्राहकों की प्रमुख प्राथमिकताओं को सारांशित किया:
  • 96% मेल-इन छूट का उपयोग नहीं करना पसंद करते हैं
  • 70% चेक के अलावा किसी अन्य रूप में भुगतान पसंद करते हैं
  • 55% से अधिक ऑनलाइन कैशबैक ऑफ़र रिडीम करना पसंद करते हैं
  • लगभग 50% रिडीम करने के लिए चुनौतीपूर्ण कैशबैक ऑफर प्रदान करता है
ये परिणाम एक बार फिर प्रदर्शित होते हैं, कि उपभोक्ताओं को तेजी से भुगतान, अधिक सुविधाजनक कैशबैक प्लेटफ़ॉर्म और आधुनिक भुगतान विधियां चाहिए।
उपाय
समस्या का हमारा क्रांतिकारी समाधान डीलॉय मंच है, जो हमारे अपने एथेरियम संगत डील टोकन में कैशबैक कमीशन का भुगतान करता है।
यह हमें अंतरराष्ट्रीय तार हस्तांतरण से निपटने के बजाय हमारे सदस्यों के लिए सर्वोत्तम सौदों और बोनस खोजने पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देता है, जिसके परिणामस्वरूप न्यूनतम भुगतान प्रक्रियाओं की आवश्यकता होती है और उच्च भुगतान प्रसंस्करण व्यय के कारण कैशबैक प्रतिशत काटना पड़ता है।
डीलॉय कैशबैक तुरंत-तुरंत और न्यूनतम सीमा के बिना भुगतान किया जाता है। सदस्य अपने स्वागत किए गए डीएएल टोकन को अन्य क्रिप्टोकुरियों के लिए किसी भी समय व्यापार करने के लिए, या संभावित मूल्य प्रशंसा के लिए आयोजित किए जा सकते हैं। हमारा सामुदायिक संचालित टोकन मॉडल टोकन धारकों के लाभ के लिए काम करता है, परिसंचरण आपूर्ति को कम करता है और टोकन को पुनर्खरीद करके खरीद दबाव बना देता है ताकि समुदाय को कमीशन के रूप में वापस वितरित किया जा सके।
Dealjoy ग्राहकों, व्यापारियों और एक्सचेंजों के बीच काम करता है
सौदा टोकन
मंच का उपयोग करने के लिए हमारे सदस्यों को पुरस्कृत करने का एक सरल और आकर्षक तरीका बनाने के लिए सभी कैशबैक पुरस्कार ग्राहकों को डीएएल टोकन में भुगतान किया जाएगा।
डीएएल टोकन एथेरियम नेटवर्क पर लागू एक ईआरसी 20-मानकीकृत टोकन है। मंच को व्यापक रूप से गोद लेने, तेज़ स्थानान्तरण और सस्ती लेनदेन लागत के लिए चुना गया था। ईआरसी 20 मानक का उपयोग बाहरी एक्सचेंजों और समुदाय के बीच उच्च गोद लेने के लिए डीएएल टोकन में मदद करता है
टोकन बिक्री
टोकन प्रतीक: डील 
मैक्स कुल आपूर्ति: 1.400.000.000 डील 
टोकन मानक: ईआरसी 20 
प्रारंभिक दर: 1 ईटीएच = 40,000 डील 
टोकन बिक्री के लिए: 980.000.000 डीएएल (70%) 
सॉफ्ट कैप: यूएस $ 1.700.000,00 
हार्ड कैप: यूएस $ 8.400 .000,00
ROADMAP
  • क्यू 2 2018 
    वेबसाइट और व्हाइटपेपर लाइव। 
    सामुदायिक भवन। 
    निजी बिक्री।
  • क्यू 3 2018 
    टोकन बिक्री। 
    मंच विकास। 
    पहली विनिमय लिस्टिंग।
  • क्यू 4 2018 
    डीलॉय बीटा लॉन्च। 
    मर्चेंट ऑनबोर्डिंग। 
    मोबाइल ऐप विकास।
  • क्यू 1 201 9 
    वैश्विक सार्वजनिक मंच लॉन्च। 
    100+ व्यापारियों का समर्थन किया। 
    मोबाइल एप्स लाइव
  • क्यू 2 201 9 
    डीलशॉप और डीलफिड लाइव। 
    500+ व्यापारियों का समर्थन किया। 
    वैश्विक संवर्धन
  • क्यू 3 201 9 
    डीलॉय पार्टनर प्रोग्राम लॉन्च। 
    1000+ व्यापारियों का समर्थन किया। 
    शीर्ष कैशबैक प्रदाताओं के बीच पोजिशनिंग
इस प्रस्ताव की प्रगति का योगदान और जानकारी के लिए, आप निम्न में से कुछ लिंक देख सकते हैं:
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar