Kamis, 19 Juli 2018

क्वान्टर आर्थिक लेनदेन के लिए स्वतंत्रता का एक नया स्तर प्रस्तुत करता है

बैंकिंग क्षेत्र बदल रहा है। उन दिनों में चला गया जब मेरे पास धन पर एकाधिकार था, कौन और क्या रखना है और उन्हें कब बदलना है। प्रौद्योगिकी को रोकने के लिए धन्यवाद, आर्थिक एजेंटों के हाथों को बिजली दी जा रही है। हालांकि, इस शक्ति की संभावना अभी तक अंतिम उपयोगकर्ताओं के लिए जारी नहीं हुई है।
उद्योग विशेषज्ञों की एक उद्यमी टीम द्वारा विकसित क्वान्टर, ब्लॉकचैन पर आधारित एक बैंकिंग क्रांति है जो बाजार में खेलने के लिए आर्थिक स्वतंत्रता के नए स्तरों को आगे बढ़ाएगी। मंच तीसरे पक्ष के मध्यस्थता के बिना प्रतिभूतियों के आदान-प्रदान के लिए निरंतर चैनल खोलने, पार्टियों के बीच सभी वित्तीय संबंधों के विकेन्द्रीकरण की सुविधा प्रदान करता है। किसी भी लेनदेन लेनदेन में तीसरे पक्ष के खिलाड़ियों को खत्म करने से न केवल लेनदेन की लागत कम हो जाती है, बल्कि बातचीत को भी गति मिलती है।
क्वान्टर का लक्ष्य वैश्विक बाजार के लिए वास्तविक आर्थिक आजादी हासिल करना है, जिससे उपयोगकर्ताओं को सभी बस्तियों के लिए अत्याधुनिक प्रौद्योगिकियों का लाभ उठाने की अनुमति मिलती है, प्रतिस्पर्धी और आकर्षक दरों पर दिन-दर-दिन लेनदेन के आदान-प्रदान की गति कम हो जाती है। क्वान्टर के साथ, विदेशी मुद्रा और कमोडिटी सेवा प्रदाता अब अपने ग्राहकों को पारदर्शी, सुरक्षित और छेड़छाड़ की तकनीक के माध्यम से अत्याधुनिक सेवाएं प्रदान कर सकते हैं। भौगोलिक स्थिति, नीति या वित्तीय स्थिति के कारण उपयोगकर्ताओं को अब बैंकिंग सेवाओं में प्रवेश करने की बाधाओं के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। उन्हें अब किसी भी समय और कहीं भी फ्लाई पर बैंकिंग सेवाओं का आनंद लेने के लिए इंटरनेट क्षमता वाला एक उपकरण है।
Kvantor भी निम्नलिखित सेवाएं प्रदान करता है:
  • विदेशी व्यापार के लिए इंटरबैंक स्थानान्तरण: विभिन्न देशों में बैंकों के बीच भरोसेमंद मुद्राओं और डिजिटल उपकरणों का स्थानांतरण।
  • बैंकिंग सेवाएं: धन हस्तांतरण, मुआवजे, बैंक गारंटी, फैक्टरिंग इत्यादि।
  • विदेशी मुद्रा व्यापार सेवाएं (ब्रोकर, निर्माताओं और माल के खरीदारों के लिए): कृषि विनिमय (मांस, मछली, मकई), कच्चे माल और कच्चे माल (तेल, कोयला, सोना) और मुद्रा विनिमय (फिडियसरी मुद्राएं और यंत्र) डिजिटल का आदान-प्रदान)।

एक फ्लूइड ECOSYSTEM

सुरक्षा मंच के विकास के लिए सबसे आगे है, न केवल धन के लिए, बल्कि पारिस्थितिक तंत्र में प्रत्येक बातचीत और विनिमय के लिए।
Kvantor विधायी विचारों के आधार पर उपयोगकर्ताओं की पहचान, स्मार्ट अनुबंधों और लेनदेन एक्सचेंजों की बातचीत सहित उच्चतम स्तर तक डेटा संरक्षण बढ़ाता है। इसका पारदर्शी पारिस्थितिकी तंत्र आर्थिक एजेंटों (भौतिक संस्थाओं से अंतर्राष्ट्रीय निगमों) के एक साधन द्वारा संचालित होता है, जिसमें प्रवेश के लिए बाधा नहीं होती है, जो इसके मूल टोकन में अवशोषित होती है।

एक लाइसेंस के रूप में टोकन

प्लेटफार्म पर बौद्धिक गतिविधियों (आरआईए) के परिणामों के लिए प्रत्येक क्वान्टर टोकन धारक लाइसेंस उपयोग के हकदार है, जो अपनी कक्षा में अद्वितीय है। टोकन की संख्या आरआईए में भागीदारी निर्धारित करती है।
KVANTOR KVANTOR लाइसेंस जारी किए जाने के दिन सोने के ट्रॉय औंस के मूल्य के 1/1300 के मामूली मूल्य के साथ अपने लाइसेंस की बिक्री जारी करेगा। 04/26/2018 से 05/25/2018 तक, कार्यक्रम का पहला चरण 40% की छूट के साथ लाइसेंस प्राप्त टोकन का 20% जारी करेगा।
05/28/2018 से 06/27/2018 तक, टोकन का एक अतिरिक्त 40% 20% छूट के साथ जारी किया जाएगा। घटना के लिए अधिकतम सीमा 32 मिलियन जीबीपी पर निर्धारित की गई है।
अधिक जानकारी के लिए, वेबसाइट पर जाएं : https://kvantor.com/
टेलीग्राम चैट: https://t.me/kvantorcom
व्हाइटपेपर पढ़ें - https://kvantor.com/docs/whitepaper_en.pdf
टीम से मिलें - https : //kvantor.com/#team
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar