Jumat, 25 Mei 2018

NextPakk ICO REVIEW


परिचय

आइए इस ब्लॉग को अन्य प्रोजेक्ट के साथ जारी रखने दें। सबसे पहले, पिछली प्रविष्टि को किसने याद किया, क्रिप्टोमोनी क्या है? तेज़ और संक्षिप्त होने के लिए, यह विनिमय का एक डिजिटल माध्यम है। और अगला सवाल होगा ... आपका उपयोग क्या है? एजेंटों (सेगमेंट फ़ाइल ट्रांसफर या मल्टीसोर्स फ़ाइल ट्रांसफर) के माध्यम से अपने वित्तीय विवरणों की सुरक्षा, अखंडता और संतुलन की गारंटी देना भी आसान है जो कि एक दूसरे को खनिक कहा जाता है (अविश्वसनीय), जिसे अधिकांश भाग के लिए, सामान्य सार्वजनिक और सक्रिय रूप से नेटवर्क (वेब) को एल्गोरिदम प्रोसेसिंग की उच्च दर को बनाए रखने के लिए सक्रिय रूप से रक्षा करता है, ताकि एक छोटी सी युक्ति प्राप्त करने का अवसर प्राप्त हो सके, जिसे यादृच्छिक रूप से वितरित किया जाता है। यह बाजार ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी में काम करता है, आर्थिक लेनदेन का एक अविनाशी डिजिटल खाताधारक जिसे वित्तीय लेनदेन न केवल रिकॉर्ड करने के लिए प्रोग्राम किया जा सकता है बल्कि मूल्य के लगभग सब कुछ।
आज बाजार पर हजारों सिक्के हैं, पहले से ही ऑपरेशन में हैं, जैसे बिटकॉइन, एथेरियम, रिपपल इत्यादि, लेकिन वहां हजारों और अधिक छोड़ने वाले हैं। पूर्व को क्रिप्टोकुरियां कहा जाता है और सिक्काबेस, लोकलबिल्कोइन्स, क्रैकन इत्यादि जैसी कई वेबसाइटों पर खरीदा जा सकता है। अन्य लोग तथाकथित आईसीओ (प्रारंभिक सिक्का पेशकश) हैं, जिन्हें छोटे अनुबंधों के माध्यम से महत्वपूर्ण छूट और मूल्य के साथ प्राप्त किया जा सकता है और Ethereum के माध्यम से स्थानान्तरण। लेकिन ऐसे लोग मौजूद हैं जो अभी पैदा हुए हैं, जो आईसीओ चरण में भी नहीं हैं, जो जनता के ध्यान को आकर्षित करने के लिए अभियान चलाते हैं, ये एयरड्रॉप हैं। इसके साथ, हम हजारों सिक्के मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। मैं इन पर जोर देता हूं क्योंकि यह क्रिप्टोकैंक जीतने का एक तरीका है, भले ही बाजार जैसा है। इस तरह से आप पैसे कम नहीं करते हैं। 
हालांकि, उनमें से सभी इसके लायक नहीं हैं। हमें अच्छी तरह से पढ़ना है कि प्रत्येक प्रोजेक्ट किसके लिए समर्पित है, इसका श्वेतपत्र क्या है, इसके योग्य सलाहकार इत्यादि। जैसा कि हम सभी जानते हैं, क्रॉप्टोकुरिटीज के बारे में प्रचार के कारण ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी लोकप्रियता प्राप्त कर चुकी है, जिसने अपनी खुद की क्रिप्टोकैरियों को लॉन्च करने के लिए कई स्टार्टअप को हिलाया है बुनियादी सिद्धांतों के बिना। यह प्रवृत्ति उभरी है क्योंकि नए प्रवेशकर्ता विरासत प्रणालियों द्वारा बाधित होने वाले पदाधिकारियों की तुलना में उभरती प्रौद्योगिकियों को अपनाने में अधिक चुस्त हैं। हालांकि, इस प्रतिस्पर्धात्मकता और नए खिलाड़ियों द्वारा आनंदित यह लाभ अल्पकालिक हो सकता है, क्योंकि पैमाने की कोई अर्थव्यवस्था को ध्यान में रखा नहीं जाता है। इस कारण से, यही कारण है कि मैं मुख्य विशेषताओं के एक संपूर्ण अध्ययन के माध्यम से उनमें से सर्वश्रेष्ठ का चयन करता हूं।
आज, जो प्रोजेक्ट मैं आपको पेश करने जा रहा हूं वह  नेक्स्टपैक है , जो कम से कम इंफ्रास्ट्रक्चर पारिस्थितिक तंत्र है जो खोए गए डिलीवरी को खत्म करने और अंतिम मील की रसद को बदलकर चुराए गए पैकेजों को खत्म करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।


प्रदर्शन




परिभाषा

जैसा कि मैंने पहले कहा था,  नेक्स्टपाक (पक्का)  ( https://app.nextpakk.com/login/index.html )  एक न्यूनतम इंफ्रास्ट्रक्चर पारिस्थितिक तंत्र है जो पिछली मील की रसद को बदलकर खोए गए डिलीवरी और चोरी किए गए पैकेज को खत्म करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। पाकका टोकन को  डिजिटल मुद्रा के रूप में काम करने के लिए बनाया गया था जिसके साथ कोई भी डिलीवरी सेवाएं प्राप्त कर सकता है।


लक्ष्य

नेक्स्टपैक मूल रूप से आखिरी मील रसद में पाए जाने वाली असुविधा का समाधान प्रदान करने के लिए स्थापित किया गया है और इसकी हाल की जरूरतों को हल करने के लिए डिलीवरी घंटे असुविधा, बहु-परिवार आवास इकाइयों की पहुंच क्षमता आदि।


लाभ

  1. अंतिम मील में अप्रत्याशित मिट गया है
  2. व्यंजनों का त्याग कम हो गया है
  3. खोए गए डिलीवरी, चोरी किए गए पैकेज और काम से दूर समय के बारे में चिंताओं को समाप्त कर दिया गया है
  4. डेटा की गोपनीयता पर्यावरण की सुरक्षा और भूमि और सामग्रियों और निर्माण अपशिष्ट की खपत की आवश्यकता को समाप्त करने और खोए गए वितरण के लिए अतिरिक्त यात्राओं को खत्म करने के लिए सुनिश्चित किया जाता है।

यह काम किस प्रकार करता है


जैसा कि हम ऊपर की छवि में देख सकते हैं, नेक्स्टपाक प्रक्रिया वर्तमान पैकेज वितरण प्रणाली के समान है। सबसे पहले, प्रक्रिया ग्राहक स्थान के आदेश से शुरू होती है जहां लागतदार अपनी मांगों में तेजी से जटिल हो जाते हैं और गति, लचीलापन, सुरक्षा और वितरण लागत के लिए बहुत अधिक मूल्य प्रदान करते हैं। फिर, आदेश छोटे और बड़े खुदरा विक्रेताओं समेत व्यापारियों के आधार पर अनुपालन केंद्र की पूर्ति के लिए भेजा जाता है, महासागर माल ढुलाई दर और आयामी वजन कोटा की दुविधा का सामना करना पड़ता है, जहां कई खुदरा विक्रेताओं ने अभिनव साधन और वैकल्पिक वितरण समाधान की तलाश की है। बाद में, वाहक पैकेज प्राप्त करता है और इसे निर्दिष्ट मार्ग में चलाता है। अंत में, डिलीवरी ड्राइवर को प्रेषित किया जाता है, इसलिए पैकेज वितरित किया जाता है और निवास में छोड़ दिया जाता है भले ही ग्राहक घर पर न हो। 
नीचे दी गई छवि में, प्रक्रिया को एक विस्तृत तरीके से उदाहरण दिया गया है और समझाया गया है।


रोडमैप







टीम





airdrop





परियोजना ने नेक्स्टपाक टोकन (पक्का) को कुछ सोशल मीडिया कार्यों को करने और बिटकोइन्टाक में बताए गए बक्षीस कार्यक्रम से सरल कदम करने का मौका दिया है।
यहां ( https://bitcointalk.org/index.php?topic=3338905.msg34932990 ) आप यह देखने के लिए लिंक तक पहुंच सकते हैं कि शुरुआती पक्का योगदानकर्ता बनने की शर्तें क्या हैं और टोकन प्राप्त करना शुरू करें।


क्या यह दिलचस्प नहीं है? यदि आप इस एयरड्रॉप में रुचि रखते हैं या मूल रूप से आईसीओ में रुचि रखते हैं, तो आप यहां अपने श्वेतपत्र को पढ़ सकते हैं ( https://s3.amazonaws.com/nextpakk-assets/docs/pakka-ico-whitepaper.pdf )। आप अपने आधिकारिक टेलीग्राम समूह (https://t.me/nextpakk ) में भी रह सकते हैं । मुझे आशा है कि आपको पोस्ट पसंद आएगा और जल्द ही मैं आपको नए भेजूंगा।

अतिरिक्त विवरण


टोकन
पक्का
मंच
तारकीय
प्रकार
तारकीय
प्रीको मूल्य
1 Pakka = 0.16 अमरीकी डालर
टोकन बिक्री के लिए
200,000,000
















बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar