Kamis, 31 Mei 2018

एपोलोचेन : ब्लॉकचेन 3.0 नई ऊर्जा युग प्रौद्योगिकी



ब्लॉकचेन 3.0 के बारे में क्या खास है?
ऐतिहासिक रूप से, प्राथमिक परियोजना जो चेन और डीएजी-ब्लॉक की शैली के भीतर एक सतत-बदलने वाली प्रणाली का उपयोग करती थी वह अगला (एनएफटी) थी। असेंबली समय अपरिवर्तित होने के साथ, डेटा के भंडारण को समान समय पर एक निश्चित विविध प्रकार के ब्लॉक द्वारा बढ़ाया जा सकता है। बाद में आता है, जैसे आईओटीए, बाइटबॉल एट अल, पहले ही पूरी तरह से ब्लॉक की अवधारणा को त्याग देता है क्योंकि सिस्टम के कामकाज के आधार पर। पिछली पीढ़ी के ब्लॉकबॉडी में, इसे एक नया ब्लॉक प्राप्त करने में धीमा लगता है: बिटकॉइन के लिए यह 10 मिनट है, एथेरियम के लिए इसमें 20 सेकंड लगते हैं।
अब एपोलोचेन ब्लॉकचेन 3.0 के लाभों पर विचार करें
अपोलोचैन ने अपने व्यावसायिकता मंच को खोलने के लिए ब्लॉकचेन 3.0 तकनीक को तैनात किया। दुनिया भर में आर्थिक रूप से अनियमित और खुदरा उन्मुख ऊर्जा बाजारों के लिए निसस, अपोलोकैन को संयुक्त राज्य एजेंसी क्षेत्र इकाई की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए स्थापित कनेक्शन और संसाधनों के माध्यम से राज्यों और क्षेत्रों के भीतर पेश होने का मौका है, जो थोक व्यापारी, कंपनी या व्यक्ति होने के लिए संभव है पार्टियों के बीच प्रत्यक्ष लेनदेन के कार्यान्वयन के लिए बिजली के उपभोक्ता, व्यापार के मूल्यवान मूल्य के भीतर गिरावट और नगर पालिका में घाटे को छोड़ना।
तत्काल जाने के रूप में अपोलो चेन
क्लेन
2017 तक, नई ऊर्जा द्वारा उत्पन्न अंतरराष्ट्रीय बिजली ने कुल बिजली संयंत्रों का लगभग 50% कब्जा कर लिया है। अधिकांश देश कार्बन उत्सर्जन से निपटने के लिए स्वच्छ ऊर्जा को वित्त पोषित करते हैं, और इसलिए सूर्य अधिक से अधिक महत्वपूर्ण है। अविकसित $ 5.300 बिलियन बाजार के दौर में एक बेहद रोमांचक भविष्य दिखाता है।

एकाधिक क्रिप्टोग्राफी तंत्र के साथ निजी स्मार्ट अनुबंध दुर्भावनापूर्ण ज्ञान या जानकारी से संबंधित खरीदारों की क्षमता की रक्षा करते हैं। एक वितरित पैकेज, विकेन्द्रीकृत संरचना, और ब्लॉकचेन 3.0 प्रौद्योगिकी के कारण सभी नेटवर्क के लिए आक्रामक एक, अनुपलब्ध पावरहाउस। ज्ञान को अच्छी तरह से गारंटी दी जाती है क्योंकि सुरक्षा को बहुत बढ़ावा दिया जाता है।
आर्थिक
वैकल्पिक संयंत्रों की कीमत 2015 में पूरे वर्ष 2016 में 18% मापनीय अंतरराष्ट्रीय ऊर्जा लागत में कटौती (एलसीईई) एआर के उपकरणों के बीच प्रतिस्पर्धा के लिए अधिक धन्यवाद प्रदान कर चुकी है। इस बीच, विद्युत घटना (पीवी) शक्ति के लिए बिजली का मूल्य तुलनीय है पारंपरिक, उच्च पीवी लड़ाई का मतलब है कि निरंतर निवेश में गिरावट आई है।
Future Five-Year arrange.
2018
1. Complete the sensible meter technique
2. Launch the primary Microgrid Project in Australia
3. Access PV station information and begin APP Testing
2019
1. Install the sensible meter pilot
2. take a look at transactions for Microgrid comes
3. Launch Phoebus Energy mercantilism Platform and accomplish the primary electrical transactions on the mainet between PV powerhouse homeowners and electricity customers.
2020
1. enlargement and development of API
2. on-line Business Reseller unit
3. begin carbon mercantilism pilot program
2021
1. इंडोनेशिया गणराज्य ऑस्ट्रेलिया और भौगोलिक क्षेत्र क्षेत्र में व्यापक रूप से माइक्रोग्रिड परियोजना का प्रचार 
2. वैश्विक स्तर पर बिजली खुदरा नेटवर्क का निर्माण 
3. जहां कहीं भी फोयबस की उपस्थिति और संचालन 
2022 है । व्यापक 
अवधि आवासीय बिजली लेनदेन अंतरराष्ट्रीय थोक बाजार के भीतर 
2. ऊर्जा इकाई चार्जिंग ढेर और यूएवी चार्जिंग एयरड्रोम एआई प्रौद्योगिकी के साथ विकसित करें और अपोलोकैन के साथ हुक अप करें।
अपोलोकैन के साथी हैं
स्काईकोइन मंच यह है कि दुनिया की सबसे परिष्कृत ब्लॉकचेन आवेदन प्रणाली। बिटकॉइन और एथेरियम के शुरुआती योगदानकर्ताओं द्वारा विकसित, स्काईकोइन मंच पूरी तरह से सुरक्षित, असीमित, और आईएसपी फ्रीलांस है। सूचना माप, भंडारण, और कंप्यूटिंग शक्ति द्वारा संचालित, स्काईकोइन सतोशी की मूल दृष्टि को पूरा करने के लिए बनाया गया है।
ऊर्जा Mercantilism Apollochain के लिए मंच
नर्सिंग अभिनव उपकरण में एसोसिएट के रूप में, बाधा प्रौद्योगिकी एक बेहद विनियमित ऊर्जा बाजार में वितरित ऊर्जा के लिए मूल रूप से उपयुक्त है। ऊर्जा क्षेत्र के निरंतर सुधार और बिजली के खुदरा बाजार में बढ़ोतरी के चलते, तेजी से विकासशील क्षेत्र के रूप में वितरित पीढ़ी को उपयोगकर्ताओं को इस औद्योगिक सुधार के दौरान गहन भागीदारी के साथ प्रतिभागियों और जबरदस्त प्रतिभागियों की आवश्यकता होती है।
तस्वीर व्यापारिक मंच अपोलोकैन की मौलिक संरचना दिखाती है, जिसमें लेनदेन की सीमा, उन्नत स्तर और ब्लॉक भी शामिल है। अक्षय ऊर्जा प्रणाली यह है कि लेनदेन की सीमा के आधार पर, जबकि व्यापारिक दल बिजली जनरेटर, एक प्रभाव प्रणाली, एक वितरित स्टेशन, एक समझदार घर (घरेलू ग्राहक और ऊर्जा जेनरेटर) और अक्षय ऊर्जा के विभिन्न स्रोतों को जोड़ते हैं। दोनों पक्ष इस स्तर पर अपने ऊर्जा लेनदेन को शुरू और पूरा करते हैं, इसके बाद सभी प्रासंगिक ज्ञान उन्नत स्तर पर प्रसारित होते हैं, अच्छे अनुबंध बनाते हैं, और आखिरकार लॉकर के भीतर रहते हैं।
मानसिक नेटवर्क आपको मांग को चलाने की अनुमति देता है, हालांकि अभी भी एक बेहद केंद्रीकृत नेटवर्क में चिंतित होने का मौका है या अंतिम उपयोगकर्ताओं के साथ मिलकर छोटे नेटवर्क बनाने के लिए विश्व स्वास्थ्य संगठन क्षेत्र इकाई भौगोलिक रूप से एक प्रशंसक को चुप कर देती है। इसके अलावा वर्तमान में, एक और डिवाइस जो मानसिक नेटवर्क के भीतर समझ में आता है, एक मानसिक इलेक्ट्रॉनिक काउंटर प्रदान करता है (अभी भी एक समझदार काउंटर कहा जाता है)। उन्होंने उपयोगकर्ताओं द्वारा ऊर्जा उपयोग पर ज्ञान और उपयोग / उत्पादन व्यवहार के बारे में ज्ञान प्राप्त करने के लिए व्यापक प्रसार का आग्रह किया। जानकारी का समर्थन किया, मानसिक नेटवर्क में डिजाइन की कीमतें कम करने की शक्ति है और बिजली की कीमतों पर रिपोर्ट, समय सीमा की अवधि, बिजली कट ऑफ शेड्यूल आदि द्वारा ग्राहकों को बिजली के बहुत तर्कसंगत उपयोग की गारंटी है।
निष्कर्ष
अपोलोकैन जोखिमों के शीर्ष पर बचने और प्रबंधन की सुविधा प्रदान करेगा, नेटवर्क के भीतर सबसे कम नुकसान और खतरे की गारंटी, माप वितरण और पीयर-टू-पीयर ज्ञान सटीकता जांच को कार्यान्वित करेगा। हस्तक्षेपप्रदर्शन सुनिश्चित करते हैं कि ज्ञान को गलत साबित नहीं किया जा सकता है और ऊर्जा वाणिज्य की एक सुरक्षित और स्पष्ट विधि की गारंटी नहीं दी जा सकती है। वे एकजुट रूप से स्थानीयकृत बाजार और समय ऊर्जा व्यापार की समर्थन अवधि में छोटे नेटवर्क को सुरक्षित और आर्थिक रूप से जोड़ते हैं।
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar