Senin, 28 Mei 2018

ट्राइवर : शिपिंग कभी आसान नहीं रहा है

वितरण की गुणवत्ता और गति में सुधार, साथ ही माल को ट्रैक करना कभी-कभी सबसे सामान्य उपयोगकर्ताओं के लिए आसान नहीं होता है। इसलिए, आज माना गया परियोजना सामान्य वितरण समस्याओं से छुटकारा पाने और पूरी सेवा को एक ही मोबाइल एप्लिकेशन में रखकर इस प्रकार की सेवाओं में सुधार करने का फैसला करती है।

1.png

ट्रायवर एक क्रांतिकारी पार्सल डिलीवरी प्लेटफ़ॉर्म है जो कार्बन डिलीवरी में अक्षमता को समाप्त करता है, जबकि इसका कार्बन पदचिह्न कम करना है। ट्राइवर आधुनिक ई-कॉमर्स उद्यमों और उनके उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बनाया गया था, जो अपनी ऑनलाइन खरीद के व्यक्तिगत, आसान, तेज़, सस्ते और सुरक्षित वितरण की अपेक्षा करते हैं। ट्रायूर कूरियर एक्सप्रेस मार्केट (सीईपीएम) में अक्षमता और बाधाओं को भी मानता है, जिससे रसद कंपनियों और कूरियर सेवाओं को अतिरिक्त क्षमता का बेहतर उपयोग करने की इजाजत मिलती है।
ट्रायवर एप्लिकेशन उपभोक्ताओं और व्यवसायों को उनकी डिलीवरी आवश्यकताओं को पूरी तरह से नियंत्रित करने और हमारे अंतर्निहित मूल्य तुलना तंत्र के लिए सर्वोत्तम वितरण मूल्य प्राप्त करने की अनुमति देता है। उपभोक्ता डिलीवरी सेटिंग्स के साथ अपनी प्रोफ़ाइल को वैयक्तिकृत कर सकते हैं और सर्वोत्तम वितरण विकल्पों को प्रदान करने के लिए कई ऑनलाइन स्टोरों के माध्यम से इस प्रोफ़ाइल को स्थानांतरित कर सकते हैं।
विकेंद्रीकृत ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी, स्मार्ट अनुबंध और ट्रायवर, टीआरडब्ल्यू टोकन ट्राइवर डिलीवरी प्रबंधन प्लेटफॉर्म की रीढ़ हैं और दोनों उपभोक्ताओं और सेवा प्रदाताओं को पारदर्शी समझौतों से प्रत्यक्ष और तत्काल भुगतान तक लाभान्वित करते हैं।

ECOSYSTEMS के फायदे

  • शिपर के पास उनके शिपमेंट का अधिक नियंत्रण है
  • रसद प्रस्तावों की विविधता प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण सुनिश्चित करता है
  • बेहतर दक्षता और संसाधन आवंटन
  • सीआरएम, ग्राहक प्राथमिकताएं और वैयक्तिकरण
  • सामान, परिवहन और उठाओ के एक क्लिक पंजीकरण
  • जिम्मेदारी, सुरक्षित संचरण और कम हार
  • लाइव ट्रैकिंग, जीपीएस, और प्रत्यक्ष अंतिम मील संचार
  • हमारे बीमा भागीदारों के माध्यम से शिपमेंट 100% बीमाकृत हैं
  • सप्ताह में 7 दिन फोन और लाइव चैट ग्राहक सहायता
  • PickPack TM का उपयोग कर पेपरलेस सिस्टम
  • पर्यावरण के अनुकूल
    Dap1_xLX0AAhzU0.jpg big.jpg

आईसीओ विवरण

टोकन नाम: टीआरडब्ल्यू 
टोकन टाइप: ईआरसी 20 
दिनांक: 15 मई 2018 
मूल्य: $ 0.08 प्रति टीआरडब्ल्यू टोकन 
सॉफ्ट कैप: $ 5 एमएम 
हार्ड कैप: $ 25 एमएम 
कुल टोकन आपूर्ति: 1,000,000,000 
टोकन बिक्री के दौरान उपलब्ध: 375,000,000 
स्वीकृत भुगतान प्रकार: ईटीएच और बीटीसी

टोकन वितरण

कब्जा-20180502-104357.jpg

टीम सलाहकार

कब्जा-20180502-104222.jpg
माइकल स्टउट एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर केंद्रित सूचना सुरक्षा सलाहकार, व्याख्याता, और सलाहकार है। नैतिक हैकिंग और वरिष्ठ प्रबंधन में पृष्ठभूमि के साथ, वह कंपनियों और निदेशकों को उनकी साइबर सुरक्षा रणनीति को समझने, परिभाषित करने और कार्यान्वित करने में मदद करने में माहिर हैं। उन्होंने नाटो संयुक्त युद्ध केंद्र, डच पुलिस अकादमी, आयरलैंड गणराज्य की पुलिस बल (आयरिश पुलिस), अन्य सरकारी संगठनों, व्यवसायों और उच्च प्रोफ़ाइल निजी व्यक्तियों में पढ़ाया और परामर्श दिया है।
केदार इयरिस एक ब्लॉकचेन प्रोग्रामर, प्रशिक्षक, और दो ब्लॉकचैन किताबों के लेखक। केदार इमर्जेंट फेनोमेना, एक ब्लॉकचेन इंजीनियरिंग और परामर्श कंपनी के संस्थापक हैं, और एवरिपीडिया संस्थापक टीम के सदस्य हैं।
सुचेत ढिंडसा एक नार्वेजियन उद्यमी, निवेशक और अर्थशास्त्री है। वह वर्तमान में एवरिपीडिया में चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर हैं, और नॉर्वे में एनएमबीयू स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड बिजनेस से एमबीए रखते हैं। उन्होंने पहले संयुक्त राष्ट्र और कुडेलस्की समूह के लिए काम किया है। सुचेत वैश्विक विस्तार रणनीति, उद्यम पूंजी और उभरती प्रौद्योगिकियों में + 10 वर्षों का अनुभव लाता है
सैम फाराओ एक धारावाहिक उद्यमी, विकास हैकर और एक ब्लॉकचैन दूरदर्शी है। एसईओ, पीपीसी और संबद्ध विपणन के भीतर विपणन विशेषज्ञ। सैम आवश्यक विपणन तकनीकों का उपयोग करके 0 से 100 तक व्यवसायों को स्केल करने में अपने कौशल और विशेषज्ञता का उपयोग करता है। सैम के पास एक सलाहकार और निवेशक दोनों के रूप में उभरते स्टार्ट-अप की सहायता करने का जुनून है।

डेवलपर्स के टीम

कब्जा-20180502-104115.jpg

ROADMAP

कब्जा-20180502-104003.jpg

निष्कर्ष

ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से आदेश दिया गया सभी पार्सल प्राप्त करने के लिए ट्राइवर आपकी सबसे अच्छी पसंद होगी। मंच अपने उपयोगकर्ताओं को विश्वसनीय और सत्यापित नियंत्रण और एप्लिकेशन के माध्यम से सभी आदेशित पैकेजों की ट्रैकिंग प्रदान करता है।
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar