Jumat, 13 April 2018

ZeCash: जे अगले बिटकॉइन पीरियड - अगली 3.0 सिक्का अवधि



क्या जैकैश सिक्का है?

क्राप्टोकार्मुरेक्स लेनदेन से संबंधित एक शानदार डिजिटल समाधान नए मालिकाना सुविधाओं का इस्तेमाल करते हुए सीईसीई के जेकैश जे अगले जीन बनाने के लिए नए प्रोटोकॉल स्टेक, नई जताया अवधारणा, नई गुमनामी सुविधाओं, बिजली नेटवर्क प्रसंस्करण और अधिक हमारे में का प्रमाण सुरक्षित करने के लिए श्वेतपत्र । ई-कॉमर्स के लिए, निजी भुगतान, ऑनलाइन व्यवसाय, स्टोर की खरीद की जाती है ... ZeCash, विकेंद्रीकृत सुरक्षित पर्यावरण पर दोनों ग्राहकों और आपूर्तिकर्ताओं के साथ लेनदेन को गति देगा
फास्ट प्रोसेसिंग
ज़ेकश तत्काल भुगतान और त्वरित जारी करने की प्रक्रिया के लिए लाइटनिंग नेटवर्क सिस्टम की पेशकश करेगा।
ZeProtocol
उच्च सुरक्षा स्तर पर स्थिति लेनदेन के लिए हेज प्रोप्रायटरी प्रोटोकॉल काटना करना
दांव का सबूत
कार्य के साक्ष्य से पर्यावरण कुशल खनिक / खानों को अधिक लाभ मिलता है क्योंकि सिर्फ जैकैश सिक्का लेनदेन की प्रक्रिया के लिए नियमित कंप्यूटर की आवश्यकता होती है।
नियंत्रित आपूर्ति
ज़ीकैश में लगातार बढ़ती कीमतों को जारी रखने के लिए आपूर्ति की एक कैप होगी और भविष्य में जीकाश धारकों के कमजोर पड़ने पर नहीं होगा।
जताया
मान्य लेनदेन के लिए अपने वॉलेट में सिर्फ जैकैश सिक्का रखने का पुरस्कृत करें। सीएबीएस और आरबीएस प्रोटोकॉल के साथ मेहनत का सामना करना पड़ रहा है।
विकेन्द्रीकृत
कंप्यूटर का वैश्विक नेटवर्क - एक भी नेटवर्क नहीं है - संयुक्त रूप से डाटाबेस का प्रबंधन, जिससे दुनिया भर के जैकैश लेनदेन को रिकॉर्ड किया जा सके।
ZeAnon
ZeAnon के स्वामित्व की विशेषताएं लेनदेन पुनः मिश्रण और अंगूठी हस्ताक्षर जैसे तकनीकों का उपयोग कर पूर्ण नाम न छापने की प्रक्रिया की अनुमति देगा।
ZeWallet
विंडोज़ / लिनक्स / मोबाइल वॉलेट बटुए से बिटकॉइन / एथ जैसे प्रमुख के लिए ऑटो-एक्सचेंज।
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar