Senin, 09 April 2018

क्रिप्टो ग्लोबल : डिजिटल एसेट एक्सचेंज वास्तव में विकेंद्रीकृत


हमारा विचार और मिशन
हम डिजिटल संपत्तियों की खरीद और बिक्री करना जितना सरल संभव बनाना चाहते हैं - और जितना संभव हो उतना आसान है। हम चाहते हैं कि कम से कम तकनीकी अनुभव वाले लोग हमारे प्लेटफार्म के साथ बातचीत करें और क्रिप्टोक्यूरैक्शंस की शक्ति और स्वतंत्रता का अनुभव करें।
समस्या
बेदखल बैंकिंग, वैश्विक क्रिप्टोक्यूरेंसी निवेश का प्रवेश द्वार: यद्यपि क्रिप्टो विकास तेजी से बढ़ रहा है, दुनिया भर में 2 अरब वयस्क बैंकिंग सेवाओं तक पहुंच नहीं हैं। क्रिप्टो में निवेश करने के लिए, निवेशकों को बैंकिंग तक पहुंच के कुछ फार्म होने चाहिए, यह एक बैंक खाता, क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड होना चाहिए। हम अपने प्लेटफॉर्म का उपयोग करने के लिए बैंक खातों से नहीं पूछते हैं, उपयोगकर्ता 20 से अधिक भुगतान विधि खरीद और बेच सकते हैं।
समाधान,
सहकारियों के बीच विकेंद्रीकृत हाइब्रिड विनिमय मंच, विकेन्द्रीकृत सुरक्षा और नियंत्रण के साथ केंद्रीकृत विनिमय ताकत।
हमने 20 से अधिक भुगतान विधियों को एकीकृत किया है, 20 से अधिक भुगतान विधियों का उपयोग करके डिजिटल आस्तियां ख़रीदना और बेचते हैं। पहुंच और बिना बैंक के विकल्प प्रदान करता है
एक सरलीकृत दृष्टिकोण
प्लेटफ़ॉर्म डिज़ाइन सरल, सहज और साफ है पहले उपयोगकर्ता दृष्टिकोण से निर्मित निर्माण स्थिर बना हुआ है। सेवा करने के लिए निर्मित
वास्तव में विकेंद्रीकृत
एक पूरी तरह विकेन्द्रीकृत और पीअर-टू-पीयर डिजिटल एसेट एक्सचेंज। 
निवेशकों को बाजार में हेरफेर से बचाने के लिए उपयोगकर्ताओं को कीमतों और उनके मुनाफे को नियंत्रित करने की अनुमति देता है 
निवेशक को नियंत्रण में डाल देना।
क्रिप्टो ने क्रिप्टोक्यूरेंसी
को फ़ैट के साथ विनिमय करना आसान बना दिया - तेज़, प्रभावी और कुशल हमने क्रिप्टो-फैट और सेटलमेंट एक्सचेंज सेवाओं को सरल बनाया है। इसके अतिरिक्त, हमने उपयोगकर्ताओं के लिए डिजिटल आस्तियों को खरीदने / बेचने के लिए 40 से अधिक फ़ैशन की मुद्राओं को एकीकृत किया है।
$ CGX टोकन
क्रिप्टो ग्लोबलोबल टोकन के बारे में अधिक जानें क्रिप्टो हम विशेष रूप से उन लोगों के लिए एक मानक वैश्विक प्रवेशद्वार की सुविधा प्रदान करते हैं, जिनके पास क्रिप्टोक्रुमेन्सी की दुनिया तक पहुंच नहीं है, साथ ही क्रिप्टो और फ़ैट के बीच की खाई को तोड़ते हैं।
अधिक जानकारी के लिए :
वेबसाइट: https: //www.cryptoglobal.uk/ 
श्वेतपत्र: https://drive.google.com/file/d/1Q4cND6H_Y5JFS7RFRP34fKrJqcSj5In3/view
फेसबुक: https://www.facebook.com/cryptoglobal.uk
Twitter: http: //www.twitter.com/cryptoglobalx
टेलीग्राम: https://t.me/joinchat/GuFq30sBO04I6OuXTNf7Bw
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar