Senin, 09 April 2018

गेमलोट नेटवर्क : वर्चुअल प्लैटफॉर्म जो खिलाड़ियों को पुरस्कार देता है और गेम डिजाइन को सुविधाजनक बनाता है

28951323_1784422681852551_7936816987758606520_n

सभी को नमस्कार,

मिशन वक्तव्य

लूट नेटवर्क ™ गेम गेम डेवलपर्स और खिलाड़ियों के लिए आभासी प्लेटफार्म बनाकर खेलेंगे जो वास्तविक मूल्य वाले खिलाड़ियों को इनाम देते हैं और 'किसी भी बजट' गेम डिज़ाइन की सुविधा प्रदान करते हैं।

हमारा दर्शन

हम कलाकारों को ऐसे खेल बनाने के लिए संसाधन देना चाहते हैं जो वे खिलाड़ियों को अपनी कल्पना और इनाम देते हैं जो अपनी आभासी दुनिया भरते हैं।
लूट नेटवर्क ™ गेम गेमिंग अनुभव को लोकतंत्र देंगे, डेवलपर्स को द्वारपाल या बजट बाधाओं की परवाह किए बिना सफलता बनाने और हासिल करने की अनुमति होगी। हम डिजाइन के शुरुआती चरणों में gamers को वोट देना चाहते हैं, ताकि खेल बनाया जायेगा जो लोग खेलना चाहते हैं।
वीडियो अमीर कथन और इंटरैक्टिव अनुभव दूसरों के द्वारा बेमेल हैं
मध्यम। अंतरिक्ष रचनात्मकता और नवीनता को जन्म देता है, लेकिन बजट की कमी, अभिमानी प्रकाशक और विपणन सामग्री रचनात्मकता को अलग करती है हम उद्योग को एक योग्यता में बदलना चाहते हैं, जहां दूरदृष्टि फैली हुई है, भले ही वे पहले, कोई बड़ा बजट न हो।

रीमांजिन्ड गेम

लूट नेटवर्क का ऑनलाइन वितरण प्लेटफार्म एक ऐप स्टोर की तरह काम करता है, ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी द्वारा सक्षम सुविधाओं के साथ। Cryptocurrency, लूट, प्लेटफार्म को सभी खेलों के लिए एक स्टॉप क्रांतिकारी दुकान बनने की अनुमति देता है - खेल, खरीदारी, डिजाइनिंग से।

लूट नेटवर्क गेम का परिचय

ब्लॉकचैन में निर्मित एक $ 7 मिलियन सामाजिक-गेम्स प्लेटफ़ॉर्म, समुदाय द्वारा क्यूएटेड और डिज़ाइन किए गए गेम के साथ। और एक गेम डेवलपमेंट पार्टनर द्वारा समर्थित, जिसकी रचना ने 100 मिलियन से अधिक डाउनलोड एकत्र किए

गेम डेवलपर्स के लिए निधि और संसाधन बनाएं

प्रकाशित विकेंद्रीकृत
प्लेटफार्म एक एकीकृत crowdfunding पोर्टल के साथ खेल प्रकाशन बदल रहा है। इंडी डिज़ाइनर इस स्क्रीन में एक कैटलॉग में अपना गेम विचार प्रस्तुत करते हैं। उनके प्रस्ताव पृष्ठ में स्क्रीनशॉट, डेमो, या गेमप्ले रिकॉर्डिंग शामिल हो सकते हैं। उपयोगकर्ता एक आशाजनक परियोजना को प्रायोजित करने के लिए एक लूट टोकन प्रदान करता है। उनके क्रिप्टोकिक्स के बजाय, समर्थकों को आगामी खिताब से राजस्व पैदा करने का प्रतिशत प्राप्त होता है। एक सामूहिक लोकतांत्रिक मांगों के माध्यम से खेल का निर्माण करने के लिए विकेंद्रीकृत है।

पुनरावृत्ति आय उत्पन्न करें
जब भ्रष्टाचार खत्म हो गया तो वे डेवलपर्स और समर्थकों के लिए राजस्व उत्पन्न करते हैं। स्वतंत्र कलाकार लागत कम करते हैं, और खिलाड़ी गेम से आय अर्जित करते हैं जिससे वे आकार में सहायता करते हैं। अगले वैश्विक उद्योग के हिट का प्रतिशत होने की कल्पना करें।

प्ले
क्युरेटेड और प्रकाशन गेम उपयोगकर्ताओं को विकेन्द्रीकृत

स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट पुरस्कार
एक खुला खाताकर्ता मंच के साथ उपयोगकर्ता सगाई को ट्रैक करता है डिजाइन से गेमप्ले के लिए, कोई डिजिटल जीत नाखुश है।

गेमिंग टूर्नामेंट
आमतौर पर पेशेवरों के लिए पसीने वाली प्रतिस्पर्धा हर किसी के लिए सुलभ हो जाती है। टूर्नी विजेताओं को लूट पुरस्कार या इलेक्ट्रॉनिक्स की मांग है जो कि मांग में हैं।

उत्पन्न
डिजाइनरों और खिलाड़ियों के लिए आवर्ती राजस्व

क्रिप्टो इकोसिस्टम
लूट टोकन मंच पर हर उपहार संसाधन के लिए एक प्रवेश द्वार के रूप में कार्य करता है। लूट के साथ, उपयोगकर्ता सिर-टू-सिर टूर्नामेंट में प्रवेश कर सकते हैं, गेमिंग में सुधार के माध्यम से आवर्ती आय उत्पन्न कर सकते हैं, ऑनलाइन नीलामी में बोली लगा सकते हैं, अतिरिक्त राजस्व अर्जित कर सकते हैं, और अंततः मंच के लिए विशेष रूप से बनाए गए गेम डाउनलोड कर सकते हैं।लूट का विकास, व्यापक अनुप्रयोग में उपयोगिता के साथ बनाए रखा जाएगा।

विकारों के लिए एक परिपक्व उद्योग
ग्लोबल गेमिंग मार्केट 2016-2020 के लिए प्रक्षेपण
2017 में 100 अरब डॉलर से अधिक की बिक्री के साथ, मोबाइल गेम्स दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ते बाजारों में रैंक करते हैं।

बॉक्स / डाउनलोड पीसी
पीसी ब्राउज़र
मनोरंजक
गोली
स्मार्टफोन

ग्राफिक

लूट टोकन बिक्री समयरेखा
भूमि तल पर बेहतर शुरुआती खरीदार लूट बोनस प्राप्त करते हैं:

टोकन बिक्री संरचना

टोकन बिक्री नरम टोपी के तहत योगदान करने वालों के लिए उपलब्ध विरोधी-कमजोर पड़ने वाले तंत्र के साथ नरम और कठोर कैप का उपयोग करेगा। इसका मतलब है कि मूल बिक्री लक्ष्य (एसटीसी, या नरम रसीद कैप) निजी और सार्वजनिक बिक्री के लिए निर्धारित किया जाएगा। हालांकि, यदि एसटीसी से मुलाकात की जाती है, तो गेम लूट नेटवर्क ™ अधिकतम बिक्री सीमा (एमएसटी या हार्ड रसीद कैप) तक टोकन के अतिरिक्त बिक्री की अनुमति देगा। एसटीसी के तहत योगदान करने वाले खरीदारों को एसटीसी (एंटी-कम्यून्यूशन बोनस) के तहत उनके योगदान दर के लिए एक प्रोटाटा लोट बोनस से सम्मानित किया जाएगा। यह उनके योगदान के अनुपात के बारे में प्रारंभिक लोट खरीदारों को निश्चितता प्रदान करने के लिए किया जाता है। एसटीसी $ 50,000,020.00 है और एमएसटीसी $ 75,000,030.00 है।

टोकन नाम LOOT
होल्डिंग कंपनी जीएलएन होल्डिंग्स, इंक। (वाई, यूएसए)
SAFT इकाई लूट कोव कं, एलएलसी (वाई, यूएस)
सार्वजनिक टोकन बिक्री एजेंसी लूट कोव कंपनी लिमिटेड (मॉरीशस)
लूट मूल्य USD $ 0.35 [या ईथर के बराबर]
कैप की बिक्री (एसटीसी) यूएस $ 50,000,000.00
अधिकतम बिक्री लक्ष्य (एमएसटी) यूएस $ 75,000,000.00 है
लूट की कुल आपूर्ति 600,000,000 लूट
टोकन आपूर्ति कैप मॉडल फिक्स्ड, गैर-मुद्रास्फीति
सार्वजनिक बिक्री अवधि 29 मई, 2018 खोला
सार्वजनिक बिक्री अवधि 230 दिन है

परिणाम का वितरण

Screenshot_1

निष्कर्ष

टोकन लोट एक जीवित पारिस्थितिकी तंत्र की उपयोगितावादी क्रिप्टोक्यूरेंसी के रूप में कार्य करता है। उपयोग का मामला जीएलएन अर्थव्यवस्था के सभी पहलुओं का समर्थन करता है गेमर इन-गेम सुधार खरीदेंगे, डेवलपर्स उत्साही परियोजनाओं को निधि देंगे, और क्रिप्टो के प्रति उत्साही वास्तविक उपयोगिताओं के साथ टोकन धारण कर सकते हैं।
विजन गेम लूट नेटवर्क ™ कागज पर शब्दों से अधिक प्रकट होता है; यह सड़क के नक्शे में विचार के माध्यम से प्राप्त करने की कोशिश कर रहा है। जीएलएन कार्यात्मक उत्पादों, गेम प्रदान करता है जो उनके प्लेटफॉर्म पर खेला जा सकता है, और व्यापक बीटा परीक्षण से गुजर रहा है। अब क्रिप्टोक्यूरेंसी की शुरूआत के साथ, लोट स्थिति परेशान करती है और गेमिंग उद्योग को हमेशा के लिए बदल दिया है।

अधिक जानकारी के लिए:


बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar