Senin, 09 April 2018

ब्लॉकचैन: आधारित दानवबिट गेम


खेल हमेशा एक तेजी से विकसित हो रहा है, जो दूसरों के बीच निजी कंप्यूटर उपकरणों के तकनीकी विकास की गति को नियंत्रित करता है। कंप्यूटर गेम के डेवलपर अपने सॉफ़्टवेयर के प्रत्येक नए रिहाई के साथ गेमिंग मशीन प्रदर्शन की आवश्यकताओं को बेहतर करते हैं। लेकिन यह किसी को नहीं रोकता है, आइडेंट गेम प्रेमी अपने पीसी को अपग्रेड कर रहे हैं और अपने पसंदीदा गेम को जारी करना जारी रखता है। जुनून, उत्साह और आभासी अंतरिक्ष में भागीदारी खिलाड़ी रोक नहीं करता है और ऑनलाइन खेल में, जब खेल आप अपने नायकों के लिए नए हथियार या कवच को खरीदने की जरूरत के अगले चरण के लिए, अपने के स्तर को बढ़ाने या उनके स्वास्थ्य में सुधार होगा। गेमिंग रूम में, उनके लिए पंप किए गए नायकों और विशेषताओं की बिक्री बहुत लोकप्रिय हैं यह सब सबसे असली पैसे के लिए स्वाभाविक है बयाना में, गेम प्रेमी साइबर मनोरंजन में हजारों डॉलर का निवेश कर रहे हैं ये सभी नकदी प्रवाह अंततः डेवलपर्स के लिए खेल में आते हैं।

और यह अवरोधक और क्रिप्टो-अर्थव्यवस्था मुद्राओं का युग है। विकेंद्रीकरण को मानव जीवन के सभी प्रकार के क्षेत्रों में पेश किया जाता है, जबकि स्थापित, केन्द्र स्थापित मॉडलों पर इसकी नाजुक श्रेष्ठता साबित करते हुए। इस घटना से बचने और खेल का स्थान नहीं है। कुछ समय पहले इथोरम नेटवर्क पर एक विकेन्द्रीकृत गेम - क्रिप्टोकीटिज़ - अचानक क्रिप्टो प्रशंसकों के जीवन के माध्यम से तोड़ दिया। और हर कोई इसे सीखता है, यहां तक ​​कि जो भी नहीं खेलते हैं, क्योंकि इस गेम की लोकप्रियता नेटवर्क पर कई लेन-देन की वजह से बहुत कट्टरपंथी है जो इस नेटवर्क को बोझ देती है। एथरेम में सभी कार्यों बहुत धीमी और महंगी हैं। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि क्रिप्टोकेटिज़ में कितने उपयोगकर्ता लॉग इन हैं, नेटवर्क में वास्तव में क्या होता है?

और अब सार का एक सा है, क्रिप्टो क्या मतलब है, और किसके सभी की जरूरत है?
बेशक, इसका मतलब है कि यह आय में है। खेलने के लिए आपको नायक खरीदने की ज़रूरत है, इस मामले में यह एक क्रिप्टो है (कोई बात नहीं, ध्वनि कितनी अजीब है)। तब वे बड़े हुए, पार कर गए और नए संतानों को निकाल लिया, जिसे बाद में हजारों डॉलर में बेच दिया गया। पागलपन! - आप शायद कहेंगे लेकिन यह एक ही खेल है, उत्साह, किसी को खुशी प्राप्त करने के लिए भुगतान करने के लिए तैयार है, और कोई इसे से पैसा बनाने के लिए तैयार है। प्रत्येक इन-गेम लेन-देन के लिए, डेवलपर एक कमीशन लेता है। इस प्रकार, क्रिप्टोकेटिज़ के डेवलपर्स- ऑक्सोमजैन स्टूडियो, एक सप्ताह में $ 2.7 मिलियन उत्पन्न करने में कामयाब रहे। उपयोगकर्ता $ 25 की औसत लागत के लिए 25,000 लेनदेन, 20,500 क्रिप्टोग्राफ़ी बेचते हैं। क्या आप इन नंबरों को पसंद करते हैं? मेरे लिए, बहुत ज्यादा! लेकिन समय के साथ, किसी भी परियोजना में,

इसलिए, डेवलपर टीम एक नया विकेन्द्रीकृत दानव बिट गेम पेश करने की जल्दी में है। इसका सार क्रिप्टो के समान है, बस एक नायक जो काफी राक्षस है। टीम क्रिप्टोकेटिज़ प्रोजेक्ट के सभी मायनस और फायदे का ध्यानपूर्वक विश्लेषण करती है। फ़ंक्शन, डेवलपर त्रुटि, उपयोगकर्ता नाराजगी और यह सब आपके दानवबिट परियोजना में कार्यक्षमता बढ़ाने के अलावा खाते में लिया जाता है। इस मामले में, आप अपना छोटा राक्षस बढ़ाते हैं, भोजन खरीदते हैं, बंदूकें आगे बढ़ते हुए, आपका नायक इस परिणाम पर बेचा जा सकता है और बुरा नहीं है। मेरा मानना ​​है कि मंच पर विज्ञापनदाताओं को आकर्षित करना महत्वपूर्ण है। मान लीजिए कि आप एक खिलाड़ी हैं और अपने राक्षसों को खाने के लिए असली पैसे नहीं देना चाहते हैं, तो आपके पास एक वैकल्पिक विकल्प है - आप भुगतान के बजाय विज्ञापन देख सकते हैं

अधिकांश के बारे में सारांश
हाँ, MonsterBit को क्रिप्टोकेटिज़ से कॉपी किया गया है और लेखक इसे छिपा नहीं है। क्यों बनाएँ और प्रयोग करें, हम एक सफल HYIP प्रोजेक्ट लेते हैं और इसे ठीक कर देते हैं - यह सफलता की कुंजी है प्रत्येक व्यक्ति क्रिप्टो की अवधारणा को समझ नहीं पाएगा। हां, यह बहुत दूर है, हर कोई क्रिप्टो-मुद्रा सार नहीं समझता है लेकिन, MonsterBit एक व्यापक पर्याप्त श्रोताओं को संतुष्ट करेगा। जो मस्ती के लिए खेलना चाहते हैं - यह करना होगा। कोई अपने राक्षस को बढ़ेगा, इसे बेच सकता है और अच्छा पैसा कमा सकता है, यदि वे चाहते हैं, तो बार-बार ऐसा कर सकते हैं। विज्ञापनदाता संभावित ग्राहकों को प्राप्त करेंगे। खैर, डेवलपर्स और परियोजना निवेशकों को योजनाबद्ध लाभ मिलेगा

आंतरिक मुद्रा परियोजना Ethereum है । इसमें गेम के अंदर सभी गणना शामिल होगी एमबी टोकन आपको राक्षस खरीदने का अधिकार देता है जो सिस्टम को उत्पन्न करता है


पूरी तरह से कार्यात्मक MonsterBit गेम  को 01/07/2018 को टीम द्वारा जारी किया जाना निर्धारित है।
कुल में, यह बिक्री के दौर में 6 मिलियन एमबी टोकन बेचने की योजना है:

- राउंड 1 = 1 000 000 MB टोकन बिक्री पहले से ही प्रगति पर है और 20.03.2018 तक चलेगी।
गोल 1 में टोकन शुल्क: 1 एमबी = $ 0.2

- गोल 2 = 2 000 000 MB टोकन बिक्री की अवधि 11.04 से 25.04.2018 तक है।
अध्याय 2 में टोकन शुल्क: 1 एमबी = $ 0.5

- दौर 3 एमबी = 3000000 टोकन । बिक्री अवधि 26.05 से 10.06.2018 तक है।
गोल 3 में टोकन शुल्क: 1 एमबी = $ 1- $ 2


गेम मॉनिटोट कुछ बाउंटी भी प्रदान करता है बाउंटी मॉन्स्टरबेट के बारे में अधिक जानकारी के लिए LINK बाउटी मॉन्स्टरबाइट देख सकते हैं


MonsterBit गेम के पीछे टीम कौन हैं?





अधिक जानकारी के लिए:

वेबसाइट:  http://monsterbit.org/


ट्विटर:  https://twitter.com/monaterbit_org


टेलीग्राम:  https://t.me/monsterbit_org
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

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Author & Editor

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