Kamis, 12 April 2018

स्मार्टकॉन्टेनर्स : राज्य के अत्याधुनिक कंटेनर प्रौद्योगिकी और एकीकृत आईओटी सेंसर को एक रसद पारिस्थितिकी तंत्र में जोड़ता है

 

स्मार्ट कंटेनर्स के बारे में

स्मार्ट कंटेनर्स एक अवरोधन और रसद कंपनी है जो कंटेनर के साथ काम करने वाली रसद कंपनियों के लिए समाधान बनाने के लिए चीजों के कुछ इंटरनेट के साथ एकीकरण का उपयोग करके दो तकनीकों की क्षमता का संयोजन कर रहा है।
यह परियोजना स्विस कंपनी स्मार्ट कंटेनर समूह द्वारा बनाई गई थी। यह कंपनी माल के परिवहन के लिए सुरक्षित तापमान नियंत्रित कंटेनरों प्रदान करती है जो दवा के सामान और भोजन जैसे गर्मी के प्रति संवेदनशील हैं। कंपनी का लक्ष्य यह सुनिश्चित करने में मदद करता है कि उनके डिलीवरी के दौरान कोई भी सामान कभी भी क्षतिग्रस्त न हो जाए और इसके लिए वह ब्लैकचैन प्रौद्योगिकी का उपयोग करना चाहें।
यह कंपनी निको रोस और रिचर्ड एट्टल द्वारा स्थापित की गई थी, जो इस समय कंपनी के सीटीओ और सीईओ के रूप में कार्य करती है। टीम के अन्य प्रमुख सदस्य एंड्रियास अर्नस्ट (सीएफओ), कार्ला बंगर (व्यवसाय विकास प्रबंधक) और थॉमस टैरोनी (आईटी के प्रमुख) हैं। ओलिवर बासमैन और माइकल गुज़िक ने भी कंपनी की सलाह दी है

स्मार्ट कंटेनर काम

स्मार्ट कंटेनर्स, लॉगी चेन ब्लॉकेन टेक्नोलॉजी का उपयोग उन चीजों के इंटरनेट के साथ करते हैं जो कंपनी को वास्तविक समय में कंटेनर की निगरानी करने और उनके बारे में जानकारी संग्रहीत करने में सक्षम बनाती हैं। यह उपयोगकर्ताओं को निश्चित फायदे के लिए सक्षम बनाता है जैसे कागज और डिस्कनेक्ट की गई जानकारी से छुटकारा पाने के लिए।
ब्लॉकचैन एक विकेन्द्रीकृत तकनीक हो सकता है, लेकिन आपकी कंपनी के लिए जानकारी को केंद्रीकृत करने में बहुत कुछ होता है, क्योंकि सभी सूचना अब कागज में नहीं रखी जाती है बल्कि ब्लॉकचैन पर भी जब आप चाहें तब भी देख सकते हैं। इस तकनीक का उपयोग करके आप अपने उत्पाद की आपूर्ति श्रृंखला में बिलिंग को स्वचालित कर सकते हैं और यह आपको ट्रांजैक्शन फीस को कम करने में मदद करेगा क्योंकि क्रिप्टोक्यूर्यूचर्स सेवाओं के लिए भुगतान करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
Logi Chain blockchain प्रौद्योगिकी का उपयोग करने के अन्य लाभों में से एक यह है कि यह आपकी कंपनी के रसद खोलता है और आप तीसरे पक्ष की कंपनियों से उन लोगों के साथ अपनी रसद को एकीकृत कर सकते हैं जो आपके साथ आसानी से काम कर सकते हैं।

स्मार्ट कंटेनरों के मुख्य उत्पाद

कंपनी इस समय विकसित हो रही मुख्य उत्पाद है, जो स्वायत्त कंटेनर 4.0 है। यह गर्मी से माल की सुरक्षा के लिए एक तकनीक का उपयोग करके "अंतिम" स्मार्ट कंटेनर होगा और स्वयं और उसके तापमान सेटिंग्स को अपने द्वारा प्रबंधित करने में सक्षम होगा। इस नए उत्पाद को बनाने में 50 से अधिक आदमी-वर्ष या शोध लगाए गए हैं
यह नया कंटेनर यह सुनिश्चित करने के लिए मौजूदा ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी के साथ काम करेगा कि न केवल सामान गर्मी से संरक्षित किया जाएगा बल्कि यह कि कंपनी के रसद प्रणाली के भीतर भी उनका पता लगाया जाएगा।

स्मार्ट कंटेनर आईसीओ विवरण

कंपनी केवल एक सिक्के जारी नहीं करेगी, लेकिन दो सिक्के: एसएमएआरसी सिक्का और LOGI सिक्का। कंपनी को पहली बार से 36 मिलियन अमरीकी डालर और दूसरे के लिए 4 मिलियन प्राप्त करना है। इन टोकनों के बारे में जानकारी यहां दी गई है:
एसएमएआरसी सिक्का: आईसीओ में कुल 150 एम, 120 एम टोकन की आपूर्ति। पूर्ण मूल्य: प्रति टोकरी 0.432 USD पूर्व बिक्री छूट: 25%
LOGI सिक्का: आईसीओ में 10 एम, 20 एम की कुल आपूर्ति। पूर्ण मूल्य: 0.285 अमरीकी डालर पूर्व बिक्री छूट: 25%

निष्कर्ष

स्मार्ट कंटेनर्स ग्रुप एक बहुत ही विश्वसनीय कंपनी है जो उच्च तकनीकी उत्पादों का विकास करती है और जो बाजार में अपने सर्वोत्तम उत्पादों को रखने का प्रयास कर रही है। ऐसा लगता है कि ऐसी कंपनी है जिसे आईसीओ में सफल होने का अच्छा मौका मिल सकता है।
अधिक जानकारी के लिए:
स्मार्ट कंटेनर वेबसाइट: https://smartcontainers.ch/
एएनएन थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=3058528.0
टेलीग्राम समूह: https://t.me/smartcontainers
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar