Senin, 02 April 2018

डेंटिक्स: डेंटल इलेक्ट्रॉनिक हेल्थ रिकॉर्ड सिस्टम


डेंटिक्स को समझना

डेंटिक्स एक वैश्विक दंत इलेक्ट्रॉनिक स्वास्थ्य रिकार्ड प्लेटफार्म है जो ब्लोकचेंन समर्थित, सुरक्षित स्वास्थ्य रिकॉर्ड रखने, दो तरह से चिकित्सक-रोगी संचार, भुगतान प्रक्रिया और दुनिया भर में रोगी रेफ़रल और सुरक्षित चार्ट स्थानान्तरण की अनुमति देता है। यह रोगियों को एक पारदर्शी और सुरक्षित तरीके से अपने दंत चिकित्सा अभिलेखों तक पहुंचने का आसान तरीका प्रदान करता है। इस परियोजना पर कई लोग लाभान्वित होंगे, खासकर उन चिकित्सकों, दंत चिकित्सक और रोगियों के भी।
डेंटिक्स ग्लोबल ने इलाज की लागत कम करके दुनिया भर में दंत चिकित्सा की गुणवत्ता में सुधार के प्रयासों को लगाया है, लागत पारदर्शिता में सुधार और दंत समुदाय का निर्माण किया है। वे ब्लॉकचैन टेक्नोलॉजी के माध्यम से दंत चिकित्सा उद्योग के लिए एक समाधान प्रदान करने के लिए लक्ष्य कर रहे हैं और बाजार में अन्य क्रायोकॉक्चुअर्क्स के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं कर रहे हैं। ऐसा करने से, यह स्वास्थ्य देखभाल में सुधार के लिए कई कारकों में मदद करता है। ये इलेक्ट्रॉनिक स्वास्थ्य रिकॉर्ड (ईएचआर) के लिए निम्न लाभ हैं जो रोगी देखभाल में सुधार कर सकते हैं:
  • चिकित्सा अभिलेखों की सटीकता और स्पष्टता में सुधार करके चिकित्सा त्रुटि की घटनाओं को कम करना।
  • स्वास्थ्य की जानकारी उपलब्ध कराना, परीक्षणों की दोहराव कम करना, उपचार में देरी को कम करना, और रोगियों को बेहतर निर्णय लेने के लिए अच्छी तरह से सूचित किया गया।
  • मेडिकल रिकॉर्ड की सटीकता और स्पष्टता में सुधार करके चिकित्सा त्रुटि को कम करना।

डीएनटीएक्स टोकन

डेंटिक्स पारिस्थितिकी तंत्र में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए अपने समुदाय को सशक्त बनाने के द्वारा अपने मिशन के साथ डेंटिक्स ग्लोबल की मदद करने के लिए बनाया गया डीएनटीएक्स टोकन बनाया गया था जो मरीज़ इन उपकरणों का उपयोग करते हैं और इन्हें लागू करते हैं वे डेंटिक्स टोकन को इनाम के रूप में प्राप्त करेंगे, जो वे बाद में उनके दंत चिकित्सा उपचार और अन्य इन-नेटवर्क सेवाओं के लिए भुगतान कर सकते हैं। 300 000 000 (तीन सौ मिलियन) डीएनटीएक्स टोकन हैं। DNTX प्रतीक एक एकल डेंटिक्स टोकन का संदर्भ दे रहा है चूंकि डीएनटीएक्स एक ईआरसी 20 टोकन है, इसका मान ईथर के साथ एक्सचेंज से लिया गया है और इसे सभी व्यक्तियों द्वारा विश्व स्तर पर उपयोग करने के लिए कॉन्फ़िगर किया गया है।
DNTX टोकन के लिए आधिकारिक टोकन प्रतीक है

रोडमैप

टोकन बिक्री

1. 2 फरवरी, 2018  - सार्वजनिक प्री-सेल 
 प्री-सेल वॉल्यूम: 
 1 200 000 DXTN (कुल आपूर्ति का 0.4%) 
 मूल्य: 
 0.001 ईटीएच / डीएनटीएक्स
 फंड आवंटन: 
 - ईएचआर प्लेटफार्म के सतत विकास; 
 - दंतक्स मार्केट 
 जागरूकता बढ़ाने के लिए मार्केटिंग प्रयासों में वृद्धि 
 2. मार्च 1, 2018  - सार्वजनिक टोकन बिक्री; 
 आईसीओ हार्ड-कैप वॉल्यूम: 
 28 000 000 DXTN (कुल आपूर्ति का 9.33%)
फंड आवंटन: 
 - डेन्तिक्स ईएचआर 
 प्लेटफॉर्म के सतत विकास और सुधार 
 - डेंटिक्स ट्रू व्यू (™) मॉड्यूल का विकास; 
 - रोगी और 
 प्रदाता दोनों के लिए मोबाइल एप्लीकेशन का विकास 
 - सतत विपणन प्रयास;

टोकन वितरण

• 70%: समुदाय के लिए कुल आईसीओ वितरण; 
 • 15%: विपणन और वफादारी प्रयोजनों के लिए आवंटित टोकन; 
 • आईसीओ के संस्थापकों और प्रबंधन के लिए 9% आरक्षित; 
 • ICO साथी सलाहकारों के लिए 3% आरक्षित; 
 • 3% "बाउंटी" अभियान टीम के लिए आरक्षित;

Assestment

परियोजना की समीक्षा करके, यह भविष्य में एक अविश्वसनीय मदद होगी। ब्लॉकचैन टेक्नोलॉजी में ऐसी एक परियोजना करके ऑपरेटिंग व्यय कम हो जाएगा, दंत चिकित्सा के लिए ज्यादा तेजी से लेनदेन होगा। प्रोजेक्ट को ICOBench द्वारा 4 से 5 का मूल्यांकन किया गया था जो कि बिल्कुल भी बुरा नहीं है। आप इसे यहां चेक कर सकते हैं >> https://icobench.com/ico/dentix मैं शुरू से ही इस परियोजना का अनुसरण कर रहा हूं और अभी मैं वर्तमान बाजार में अपने मिशन से काफी प्रभावित हूं। मैं इस परियोजना को अपने स्वयं के साथ देखने की सलाह देता हूं और शुरुआती बोनस से कुछ लाभ कमाऊंगा जिसे आप निवेश करेंगे।
चूंकि मैं क्रिप्टोक्यूरेंसी व्यवसाय में था इसलिए यह पहली परियोजना है जिसमें मुझे मुठभेड़ मिल गया था जिसमें इसके पीछे एक अद्वितीय मंच और विचार है। श्वेतपत्र को पढ़ने के लिए अपने समय का एक टुकड़ा रखें और इस मूल्यवान परियोजना के लिए निवेश करने के लिए खुद का फैसला करें।

वेबसाइट: https://dentix.io/
ट्विटर: https://twitter.com/dentixglobal
टेलीग्राम: https://t.me/dentixglobal
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar