Jumat, 12 Oktober 2018

MeFy: एक डिजिटल हेल्थकेयर प्लेटफ़ॉर्म

Screenshot_101.png

परिचय:

दुनिया को हर दिन आधुनिकीकरण किया जा रहा है क्योंकि बाजारों में अक्सर नवीनतम तकनीकें पेश की जाती हैं। इस दुनिया के हर क्षेत्र को आजकल प्रौद्योगिकियों द्वारा छुआ जा रहा है। कई नई तकनीकें हैं। उनमें से कुछ दुनिया भर में शासन कर रहे हैं। Blockchainप्रौद्योगिकी एक हाल ही में दुनिया की सबसे बड़ी आविष्कार है। यह तकनीक दुनिया भर के लगभग सभी प्रमुख क्षेत्रों में लागू की गई है। इसमें कुछ विशिष्टता है जो इसे अन्य प्रौद्योगिकियों से अधिक बनाती है। समाज और देशों के बड़े संस्थान भी इस तकनीक का उपयोग कर रहे हैं। मेफी एक प्रसिद्ध स्वास्थ्य मंच है जो इस तकनीक का उपयोग कुछ अन्य नवीनतम तकनीकों के साथ भी करता है।

MeFy क्या है:

हेल्थकेयर उद्योग दुनिया भर के सबसे बड़े उद्योगों में से एक है। चूंकि हेल्थकेयर मनुष्यों की मूलभूत आवश्यकताओं में से एक है, इस उद्योग में दुनिया भर के अधिकतम दर्शक शामिल हैं। लेकिन इस उद्योग के लिए कोई मजबूत मंच नहीं है जहां नवीनतम तकनीकों को लागू किया गया है। यही कारण है कि MeFy इस समस्या का समाधान देने के लिए आता है। MeFy एक डिजिटल स्वास्थ्य मंच है। यह स्वास्थ्य से संबंधित समस्याओं को हल करने के लिए सभी को एक समुदाय प्रदान करता है। हर किसी को इस नेटवर्क से जोड़ा जा सकता है। व्यक्तिगत व्यक्तियों, डॉक्टरों, अस्पतालों, फार्मासिस्ट, दवा कंपनियों, आदि सभी को इस नेटवर्क से जोड़ा जा सकता है। यह मंच सबसे लोकप्रिय ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी पर आधारित है । यह एक निजी बादल होने जा रहा है।
शीर्षकहीन 1.jpg
इस मंच में डेटा साझाकरण और प्रत्यक्ष भागीदारी की पेशकश की जाती है। MeFy कुछ अन्य नवीनतम तकनीकों को भी कार्यान्वित कर रहा है जो इस मंच को अन्य प्लेटफार्म से अद्वितीय बना रहे हैं। चूंकि हेल्थकेयर उद्योग में कुछ विखंडन हैं, इसलिए यह मेफी मंच इन विखंडन को कम करने के लिए काम कर रहा है।

मौजूदा सिस्टम में समस्याएं:

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हेल्थकेयर उद्योग सबसे बड़े उद्योगों में से एक है। यह दिन-प्रतिदिन विकास कर रहा है। इस उद्योग को तकनीकी क्रांति के साथ कुछ बड़े सुधार मिलते हैं। बहुत सारे महान अस्पताल हैं, उद्योग में महान डॉक्टर उपलब्ध हैं। वे भी महान समाधान प्रदान कर रहे हैं। लेकिन फिर भी, कुछ प्रमुख समस्याएं हैं। इस उद्योग की शुरुआत के बाद से अधिकतम रोगियों को बड़ी समस्या का सामना करना पड़ता है जो लागत की समस्या है। हेल्थकेयर उद्योग बहुत महंगा है। यह लोगों को वित्तीय बाध्यकारी होने पर इस उद्योग से सेवाएं प्राप्त करने में असमर्थ बनाता है। चूंकि बड़ी संख्या में रोगी उपलब्ध हैं, इसलिए एक्सेस अपर्याप्त हैं। और वे जो सेवाएं प्राप्त करते हैं वह हमेशा महान नहीं होती हैं। यही कारण है कि ये समस्याएं इस उद्योग को दोषपूर्ण बनाती हैं।

क्यों MeFy:

इस उद्योग की समस्याओं पर शोध करना एक डिजिटल सेवा मंच प्रदान करने के लिए MeFy आगे आता है। चूंकि आधुनिक दुनिया के अधिकांश दर्शकों में डिजिटल डिवाइसेज हैं और इंटरनेट तक पहुंच भी है, इसलिए डिजिटल समाधान इस उद्योग में आने वाले सबसे अच्छे प्लेटफॉर्म लोग हो सकते हैं।
Capture.JPG
MeFy मौजूदा सिस्टम की तुलना में तेज़ और अधिक कुशल है, यही कारण है कि यह दुनिया भर में लोकप्रियता प्राप्त करने में कामयाब रहा है। 
निष्कर्ष: दुनिया के चल रहे डिजिटलीकरण के साथ हर क्षेत्र को डिजिटाइज किया जा रहा है। आधुनिक दुनिया के हेल्थकेयर उद्योग के लिए मेफी सबसे बड़ी उम्मीद है। विश्व स्तर पर स्वीकृति के साथ, यह उद्योग की समस्याओं को कम करने जा रहा है।
आईसीओ नामMeFy
वेबसाइटhttps://mefy.io/
फेसबुकhttps://www.facebook.com/mefysupport/
ट्विटरhttps://twitter.com/MeFy_MeFy
तारhttps://t.me/MeFyio
एएनएन बिटकोंटॉक थ्रेडhttps://bitcointalk.org/index.php?topic=4266620.0

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar