Rabu, 24 Oktober 2018

मिक्सिन नेटवर्क : न्यू जेनरेशन ट्रांसकेशन नेटवर्क

हैलो दोस्त। यदि आप मिक्सिन नेटवर्क परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं , तो यह समीक्षा पढ़ने लायक है जो आपको परियोजना के निम्नलिखित दृष्टिकोण और मिशन के बारे में जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी:

मिक्सिन नेटवर्क आईसीओ समीक्षा

मिक्सिन नेटवर्क डिजिटल संपत्तियों के लिए एक फ्री और लाइटनिंग फास्ट पीयर-टू-पीयर ट्रांजैक्शनल नेटवर्क है, जो ब्लॉकचेन की स्केलेबिलिटी को हल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
मिक्सिन 2017 के अंत में बाहर आ रहा था, वहां कई शब्द लोगों को भ्रमित महसूस करते थे, जैसे मिक्सिन, मिक्सिन नेटवर्क, मिक्सिन मैसेंजर, और एक्सआईएन। लोग हमेशा उन्हें गलत समझते हैं, अगर आप इससे सहमत हैं, तो कृपया इस लेख को पढ़ना जारी रखें, आपको जवाब मिल जाएगा।
मिक्सिन परियोजना का नाम है और ब्लॉकचेन का नाम है या हम इसे सार्वजनिक ब्लॉकचेन कह सकते हैं, और मिक्सिन नेटवर्क डिजिटल संपत्तियों के लिए एक नि: शुल्क और बिजली तेज सहकर्मी-से-पीयर लेनदेन नेटवर्क है। इसने अंतर्निहित स्मार्ट अनुबंधों के साथ एक क्रॉस-चेन समाधान वितरित किया जो तुरन्त और सुरक्षित क्रिप्टोक्रुरेंसी और क्रिप्टो-एसेट ट्रांसफर की सुविधा प्रदान करता है।
यह डेवलपर्स को क्रॉस-चेन डीएपीएस आधारित मिक्सिन नेटवर्क प्रोटोकॉल बनाने की अनुमति देता है। एक टीईई संचालित बीएफटी-डीएजी नेटवर्क के रूप में, मिक्सिन असीमित थ्रूपुट के साथ सभी मौजूदा ब्लॉकचेन को जोड़ सकता है। अब यह बिटकॉइन, बिटकॉइन कैश, लाइटकोइन, एथेरियम, एथेरियम क्लासिक, रिपपल, सिया का समर्थन कर रहा है। इसके अलावा मिक्सिन जल्द ही सभी लोकप्रिय ब्लॉकचेन का समर्थन करेगा।
मिक्सिन मैसेंजर डेवलपर्स को दिखाने के लिए एक उदाहरण है कि मिक्सिन नेटवर्क पर डीएपीपीएस कैसे बनाया जाए। उपयोगकर्ता केवल अपने फोन नंबर और 6-अंकों के पिन कोड के माध्यम से अपनी प्रकार की ब्लॉकचेन संपत्तियों तक आसानी से पहुंच सकते हैं। एक्सआईएन मिक्सीन, विशेष रूप से पूर्ण नोड संपार्श्विक, डीएपी निर्माण और एपीआई कॉल में कई सेवाओं द्वारा उपयोग किया जाने वाला एकमात्र टोकन है।
नेटवर्क को पूर्ण नोड के रूप में शामिल करने के लिए, प्रारंभिक ट्रस्ट स्थापित करने के लिए इसे कम से कम 10,000 XIN टोकन को प्रतिज्ञा करना चाहिए। प्रत्येक डीएपी निर्माण के लिए एक बार के लिए कुछ XIN खर्च होंगे, लागत डीएपी उपभोग करने के लिए दावा किए गए संसाधनों द्वारा निर्धारित की जाती है। डीएपी से मिक्सिन एपीआई कॉल की लागत कुछ एक्सआईएन कॉल कॉल और गिनती पर निर्भर करती है। नेटवर्क द्वारा चार्ज किए गए सभी XIN दंड और शुल्क खनन पूल में पुनर्नवीनीकरण किया जाएगा।
आपको यह बताने के लिए एक और बात है कि मिक्सिन ने हैक.summit () 2018, वर्चुअल हैकथॉन को प्रायोजित किया है, यह 6 जुलाई से 8 जुलाई 2018 तक होगा, हम पुरस्कार के रूप में 100 XIN प्रदान करते हैं, कृपया हैकथॉन चुनौती के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया इसे पढ़ें।
मिक्सिन सिक्का की विशेषताएं
मिक्सिन मंच की मुख्य विशेषताएं हैं:
एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन मैसेजिंग
मिक्सिन संदेश प्रेषक की सिग्नलिंग प्रोटोकॉल कुंजी का उपयोग सभी वार्तालापों को एन्क्रिप्ट और प्रबंधित करने के लिए करता है, भले ही यह प्रत्यक्ष संदेश हों या एक हलचल में लक्षित हो। संदेशवाहक द्वारा अधिकृत किए बिना संदेश से कोई भी कुछ भी जांच नहीं सकता है, यहां तक ​​कि पूरी तरह से कार्यात्मक बटन और मिक्सिन की उच्च प्रतिष्ठा को पढ़ा नहीं जा सकता है।
वार्तालाप में सभी प्राप्तकर्ताओं द्वारा पढ़े जाने के बाद सभी संदेशों को सर्वर पर स्थायी रूप से हटा दिया जाएगा। इस बीच, प्रेषक के फ़ोटो, वीडियो और अन्य सभी अनुलग्नक प्लेटफॉर्म के क्लाउड स्टोरेज को अपलोड करने से पहले एईएस कुंजी के साथ एन्क्रिप्ट किए गए हैं। यह मिक्सिन की एक बहुत ही प्रमुख विशेषता है।

मोबाइल और पिन आधारित पहचान

लोकप्रिय बाधाओं का उपयोग करने से लोगों को रोकने में कई बाधाओं में से एक प्रदर्शन नहीं है, जो खातों की पहचान या प्रबंधन की प्रक्रिया है। खंड। आज के सभी लोकप्रिय ब्लॉकचेन नेटवर्कों को लोगों को उनकी पहचान रखने के लिए कम से कम एक निजी कुंजी का प्रबंधन करने की आवश्यकता होती है, जिन्हें याद रखना बहुत मुश्किल होता है, और कभी-कभी कई लोगों के लिए समस्याएं होती हैं।
लोग इस तकनीक तक पहुंचना चाहते हैं। मिक्सिन मंच में, इसने फोन सत्यापन कोड और पिन के आधार पर पहचान और प्रबंधन की एक बहुत ही सरल पहचान समाधान तैयार किया है। टीईई प्रौद्योगिकी के उपयोग के साथ, मिक्सिन की फोन पहचान और पिन कोड समाधानों में अन्य ब्लॉकचेन प्लेटफ़ॉर्म के समान सुरक्षा स्तर होता है।

एक्सआईएन - टोकन

एक्सआईएन मिक्सिन में कई सेवाओं द्वारा उपयोग किया जाने वाला एकमात्र टोकन है, जिसमें पूर्ण नोड संपार्श्विक, डीएपी निर्माण और एपीआई कॉल शामिल हैं। नेटवर्क को पूर्ण नोड के रूप में शामिल करने के लिए, प्रारंभिक विश्वास स्थापित करने के लिए कम से कम 10,000 XIN टोकन को प्रतिज्ञा करना होगा।
डीएपी निर्माण के हर नए कार्य में XIN में एक बार की लागत होगी, जिसकी मात्रा डीएपी उपभोग करने वाले संसाधनों द्वारा निर्धारित की जाती है। कॉल प्रकार और गिनती के आधार पर डीएपीएस से मिक्सिन एपीआई कॉल कुछ XIN अच्छी तरह से खर्च कर सकते हैं।
नेटवर्क द्वारा चार्ज किए गए सभी एक्सआईएन दंड और शुल्क खनन पूल में पुनर्नवीनीकरण किया जाएगा। दुनिया भर में 1,000,000 स्थायी कुल XIN टोकन जारी किया गया है, और उनमें से 400,000 को 25/11/2017 से 25/12/2017 तक धारकों को 20 ईओएस / एक्सआईएन के साथ सफलतापूर्वक वितरित किया गया है।
50,000 XIN को शुरुआती मिक्सिन मैसेंजर गोद लेने वालों को वितरित किया गया है। 50,000 XIN विकास टीम के लिए आरक्षित हैं। शेष 500,000 एक्सआईएन सभी मिक्सिन पूर्ण नोड्स और लाइट नोड्स के लिए प्रोत्साहन होंगे।

रोडमैप

टोक्यो, जापान में कोइंजिनजा द्वारा आयोजित आर्थिक सम्मेलन 15 सितंबर को, मिक्सिन नेटवर्क के संस्थापक और सीईओ सेड्रिक फंग।
शिखर सम्मेलन का लक्ष्य डेवलपर्स के बीच वैश्विक ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के आदान-प्रदान को मजबूत करना और वैश्विक ब्लॉकचेन के विकास को बढ़ावा देना है। ब्लॉकचेन अनुप्रयोगों के विकास की संभावना और अग्रिम करने के लिए दुनिया के सबसे अच्छे ब्लॉकचेन डेवलपर्स और परियोजनाओं को एक साथ लाएं।
वर्तमान में, पारंपरिक परियोजनाओं के कई उद्यमियों ने मिक्सिन नेटवर्क से संपर्क किया है, और इनमें से अधिकतर उद्यमियों के पास अधिक परिपक्व उत्पाद हैं। मिक्सिन नेटवर्क डेवलपर्स को पूरी तरह से गले लगाएगा और पूर्ण समर्थन प्रदान करेगा।

मिक्सिन निष्कर्ष

कंपनी को उपयोगकर्ताओं को एक सुरक्षित अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जहां वे सहकर्मी-आधारित नेटवर्क पर एक पीयर पर विभिन्न क्रिप्टोक्रांस का व्यापार, विनिमय, खरीद या बिक्री कर सकते हैं। कंपनी कई मुद्राओं, भाषाओं और अनुबंधों के साथ काम करती है। मंच के बारे में और जानने के लिए, mixin.one पर जाएं और अपने लिए प्लेटफॉर्म देखें।
यहां दी गई समीक्षाएं हैं जो मैं आपको जानकारी खोजने में प्रस्तुत करता हूं और वर्तमान में उनकी टीम द्वारा चलाए जा रहे मिक्सिन नेटवर्क प्रोजेक्ट को जानना, अगर इस आलेख को समझाने की कोई कमी है, तो चिंता न करें, मैंने सटीक होने के लिए आपके लिए एक लिंक स्थापित किया है जानकारी। जानकारी और निश्चित रूप से आप लिंक पर अपने संस्थापक या टीम के साथ सीधे बात करने में सक्षम होंगे।
अधिक जानकारी के लिए और आज मिक्सिन नेटवर्क सोशल मीडिया में शामिल हों कृपया इन संसाधनों का पालन करें:

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar