Jumat, 05 Oktober 2018

BouncyCoin : एक सामाजिक गेम जो सार्वभौमिक ब्लॉकचेन पर चलता है जो नियंत्रित वातावरण में सुरक्षित व्यवहार की अनुमति देता है


BOUNCYCOIN क्या है BouncyCoin

गेम एक सामाजिक गेम है जो सार्वभौमिक ब्लॉकचेन पर चलता है जो एक नियंत्रित वातावरण में सुरक्षित जुआ व्यवहार की अनुमति देता है और जहां मौद्रिक सफलता = समय के साथ थोड़ी सी राशि जीतती है। 

70 अरब डॉलर 44 में से 44 राज्यों में लॉटरी गेम्स खेलते हैं, जीतने के अवसरों के साथ गेम खेलते हैं, जीतने की बहुत कम संभावना है। वर्तमान में, कैलिफ़ोर्निया में सुपर लोट्टो प्लस खेलने के लिए, एक खिलाड़ी 1 से 47 तक पांच नंबर और 1 से 27 तक एक अतिरिक्त संख्या का चयन करता है। सभी 6 नंबरों को सही ढंग से चुनने और ग्रैंड जैकपॉट जीतने का मौका 41,416,353 पर है, जो बराबर है 41,416,353 संभावनाओं से एक नंबर का अनुमान लगाया।

इस खेल में शामिल अधिकांश लोग इसे निराशा, समुदाय कंडीशनिंग और अवसरों के बारे में गलत जानकारी से बाहर करते हैं। लॉटरी, हालांकि, जीतने और हारने की संभावनाओं को समझता है। 

लॉटरी पर एक अंधेरा पक्ष है। लॉटरी वित्तीय रूप से वंचित और वंचित समूहों पर एक प्रतिकूल कर का प्रतिनिधित्व करता है जो सबसे आक्रामक टिकट खरीदारों हैं। 1 9 80 के दशक के अंत में ड्यूक विश्वविद्यालय के अध्ययन में पाया गया कि सबसे गरीब परिवारों में से 1/3 बेचे गए सभी साप्ताहिक लॉटरी टिकटों में से 1/2 से अधिक खरीदे गए हैं।

जुआ व्यसन एक सार्वजनिक स्वास्थ्य समस्या है। यह अनुमान लगाया गया है कि सभी वयस्कों में से लगभग 5% जुआ समस्याओं के लक्षण हैं। समस्या जुआरी में मापा नसों की स्थिति को कोकीन निर्भरता में बुने तंत्रिकाओं की स्थिति से तुलना की गई है। विशेष रूप से, जुआरी की समस्या स्वस्थ जुआ निर्णय लेने में आवेग के साथ समस्याएं होती है। लॉटरी जुआ एक व्यसन पैटर्न साबित हुआ है जो व्यसन के अनुरूप है। वास्तव में, शोध से पता चला है कि लॉटरी खिलाड़ियों में से 15% तक जुआ समस्याओं के लक्षण हैं। 

हर जगह लोगों के अच्छे होने के लिए जरूरी सामाजिक 'भागीदारी' है जो सभी प्रतिभागियों को जोखिम बनाने और प्रबंधित करने की क्षमता देता है और यदि वे जुए जैसे व्यवहार में शामिल होने का विकल्प चुनते हैं तो वे नियंत्रित करते हैं।

बाउंसी सिक्का सोशल नेटवर्क संलग्नताओं की पेशकश करके राज्य संचालित लॉटरी को नकद धक्का देना बंद कर देगा जहां प्रतिभागियों को छोटी मात्रा में क्रिप्टोकुरेंसी और / या पुरस्कार जीत सकते हैं और जहां वे अपनी भागीदारी के अवसरों को बनाते हैं और नियंत्रित करते हैं। जुआ व्यसन एक सार्वजनिक स्वास्थ्य समस्या है


यह अनुमान लगाया गया है कि सभी वयस्कों में से लगभग 5% में समस्या जुआ के लक्षण हैं। समस्या जुआरी में मापा तंत्रिका राज्यों की तुलना कोकीन निर्भरता में न्यूरल राज्यों से की गई है। विशेष रूप से, समस्या जुआरी स्वस्थ जुआ निर्णय लेने में आवेग के साथ समस्याओं का अनुभव करते हैं। लॉटरी जुए में व्यसन के साथ लगातार खरीद पैटर्न दिखते हैं, वास्तव में, शोध से पता चला है कि लॉटरी खिलाड़ियों के 15% तक समस्या जुए के लक्षण हैं।
समाज के लिए बुरा
कई अध्ययनों से संकेत मिलता है कि राज्य प्रायोजित लॉटरी गरीबों के वित्तीय स्वास्थ्य में बाधा डालती है जो समाज के समग्र स्वास्थ्य के लिए बुरी है। लॉटरी के जनसांख्यिकीय अल्पसंख्यकों, कम शिक्षित और गरीबी से पीड़ितों की ओर झुका हुआ है - कम से कम लॉटरी टिकटों के लिए भुगतान करने की क्षमता वाले लोग। लॉटरी ने अपने प्रमुख लक्ष्यों के साथ मिश्रित सफलता हासिल की है और वंचित लोगों को लक्षित किया है। फिर भी जुआ का यह वैध रूप न केवल राज्य द्वारा विनियमित है, यह राज्य प्रायोजित है।
व्यापार अवसर
हम अमेरिकी राज्य प्रायोजित लॉटरी को मौके के खेल के परिचय के लिए व्यावसायिक अवसर के रूप में देखते हैं जो खिलाड़ियों को उनके सहभागिता के पैरामीटर सेट करने और उन शर्तों के आधार पर सक्षम बनाता है जो वे बनाते हैं और नियंत्रित करते हैं।
हर जगह लोगों के अच्छे होने के लिए जरूरी सामाजिक 'जुड़ाव' है जो सभी प्रतिभागियों को जोखिम बनाने और प्रबंधित करने की क्षमता प्रदान करता है और यदि वे जुए-जैसे व्यवहार में शामिल होना चुनते हैं तो वे नियंत्रित करते हैं।
हमारे पास एक समाधान
बाउंसी सिक्का सामाजिक रूप से नेटवर्क किए गए कार्यक्रमों की पेशकश करके राज्य संचालित लॉटरी में नकदी के बवासीर को रोक देगा जहां प्रतिभागी छोटी मात्रा में क्रिप्टोकुरेंसी और / या पुरस्कार जीत सकते हैं और जहां वे अपने व्यस्तताओं की बाधाओं को बनाते हैं और नियंत्रित करते हैं।
टोकन वितरण


टोकन बिक्री
BOUNCY टोकन बाउंसी सिक्का खेलों में उपयोगिता प्रवेश शुल्क के रूप में और इन टोकन धारकों के लिए लाभांश समापन बिंदु के रूप में कार्य करेगा। उस समय के लिए हम उपयोगकर्ताओं को ईटीएच के साथ खेल खेलने की अनुमति भी देंगे।
कैसीनो साझेदार परिदृश्य में, जब खिलाड़ी हार जाते हैं और जब खिलाड़ी जीतते हैं तो कैसीनो पैसा कमाता है। जब कोई खिलाड़ी एक गेम जीतता है, तो जीत से थोड़ा सा शुल्क लिया जाता है। यह शुल्क सभी BOUNCY टोकन धारकों को वितरित किया जाता है। टोकन हर बार लाभांश का भुगतान करते हैं * कोई * खिलाड़ी जीतता है हालांकि यह लाभांश तुरंत भुगतान नहीं किया जाता है। प्रत्येक बार जब शुल्क एकत्र किया जाता है तो इसे हमारे स्मार्ट अनुबंधों द्वारा समय-समय पर एकत्रित और वितरित किया जाएगा। यह वितरण आवृत्ति विन्यास योग्य होगा।
आईसीओ ब्रेकडाउन कुल 100 मिलियन बॉन्की टोकन जारी किए जाएंगे 
  • 10% (10 एम बिजनेस) - प्री आईसीओ बिक्री
  • 70% (70 एम बिजनेस) - आईसीओ बिक्री
  • 5% (5 एम बिजनेस) - सलाहकार
  • 5% (5 एम बिजनेस) - बाउंटी कार्यक्रम
  • 10% (10 एम बिजनेस) - उछाल वाली सिक्का कंपनी और कर्मचारी
  • पूर्व आईसीओ

  • प्री-आईसीओ में 10 एम टोकन पेश किए जाएंगे।
  • प्री-आईसीओ के दौरान न्यूनतम योगदान: 5 ईटीएच (लगभग 2500 EUR / 2 9 00 अमरीकी डालर)
  • प्री आईसीओ मूल्य = 0.0001 (1 ईटीएच = 10000 बिजनेस)
  • अधिकतम एकत्रित राशि: 1000 ईटीएच (लगभग $ 580k)
  • आईसीओ

  • आईसीओ में 70 एम टोकन पेश किए जाएंगे।
  • आईसीओ के दौरान न्यूनतम योगदान: 0.1 ईटीएच (लगभग 50 EUR / 58 अमरीकी डालर)
  • दो मूल्य स्तर पहले 20 एम टोकन बेचे गए: 

  • मूल्य = 0.0002 (1 ईटीएच = 5000 बिजनेस)
  • अधिकतम एकत्रित राशि: 4000 ईटीएच (लगभग $ 2.3 एम)
  • अगले 50 एम टोकन बेचे गए:

  • मूल्य = 0.00025 (1 ईटीएच = 4000 बिजनेस)
  • अधिकतम एकत्रित राशि: 12500 ईटीएच (लगभग $ 7.25 एम)

  • ROADMAP


    टीम




    अधिक जानकारी के लिए, कृपया नीचे दिए गए लिंक पर जाएं:

    वेबसाइट: https://bouncycoin.com

    श्वेतपत्र: https://bouncycoin.com/whitepaper

    मध्यम: https://medium.com/@bouncycoin

    गिथब: https://github.com/BouncyCoin

    Instagram: https://www.instagram.com/bouncycoin/

    यूट्यूब: https://www.youtube.com/channel/UCqQD0wRwf0oyWA8-AxHUsmw

    लिंक्डइन: https://www.linkedin.com/company/bouncy-coin/

    ट्विटर: https://twitter.com/bouncycoin

    Reddit: https://www.reddit.com/user/bouncycoin/posts/

    बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
    बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

    -.

    Author & Editor

    Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

    0 komentar:

    Posting Komentar