Rabu, 17 Oktober 2018

FINANCEX : अगली पीढ़ी के आदान-प्रदान

38660761_644930662544561_9209747971095134208_n (1).png

फाइनेंस क्या है?

वित्तपोषण देश की मुद्रा के साथ काम कर रहा है: यह फाइनेंसएक्स के साथ सबसे महत्वपूर्ण अंतर है। क्योंकि लेन-देन कई अन्य प्रकार के पुनर्भुगतान के माध्यम से विभिन्न अन्य सिक्के प्राप्त करने / बेचने के लिए अपने स्थानीय धन का उपयोग कर सकते हैं। फाइनेंसएक्स मंच उपयोगकर्ताओं को विभिन्न देशों के विशिष्ट उपकरणों के साथ व्यापार करने में सक्षम बनाता है। यह अंतःक्रिया लेनदेन और डिजिटल नकदी हस्तांतरण कर सकती है और उपयोगकर्ता की संपत्ति में और विभिन्न देशों की स्थानीय मुद्रा में बेहतर फिट हो सकती है।
फिनिक्स एक्सचेंज.जेपीजी

अन्य एक्सचेंजों की तुलना में FINANCEX क्या बेहतर है?

सरल लेनदेन: 
आधुनिक, सहज ज्ञान युक्त इंटरफ़ेस और सरल खरीद प्रक्रिया दिन से एक 
उच्च तरलता:
यह चरण व्यापारियों की निवेश प्रक्रिया में एक आकर्षक खेल मैदान पैदा करने वाले स्थिर व्यापारिक मात्रा के साथ शीर्ष नकद सुनिश्चित करता है।
स्थिरीकरण:
उच्चतम उपलब्धता की गारंटी के लिए प्रणाली अभिनव और स्थिर क्लाउड आधारभूत संरचना पर बनाई गई है।
सुरक्षा और गोपनीयता:
अपने विवरण सुरक्षित करें और प्रस्ताव में अपने वॉलेट में नकद रखें
कम कीमत:
यह मंच दर्शाता है कि खिलाड़ी प्रत्येक देश की तुलना में प्रतिस्पर्धी उपचार और लागत प्राप्त करते हैं।
पारदर्शी चार्ज संरचना:
हम कम कीमतों के साथ एक सीधी लागत संरचना प्रदान करते हैं। कोई छिपी हुई फीस नहीं

वित्तीय परिवर्तन को जोड़ना:

FINANCEX विनिमय मंच कई देशों से क्षेत्रीय मुद्राओं में व्यापार करने के लिए उपयोगकर्ताओं की अनुमति देता है। इससे व्यापार तेजी से और बेहतर हो जाता है जब उपयोगकर्ता बीटीसी या ईटीएच जैसे मध्यस्थों को लागू करने वाली धीमी और कठिन रणनीतियों को नियोजित करने के बजाय सीधे इलेक्ट्रॉनिक धन खरीद / बेच सकते हैं। यह भी संकेत देता है कि उपयोगकर्ता बिना किसी समस्या के विभिन्न देशों से व्यापार कर सकते हैं, जो हमें अन्य एक्सचेंजों के समान नहीं बनाता है।
FINANCEX उपयोगकर्ताओं को भुगतान विधियों की एक श्रृंखला पर निर्णय लेने की अनुमति देकर इस तकनीक को आसान बनाता है। इनमें शामिल स्थानीय या अंतरराष्ट्रीय ऋणदाता स्थानांतरण, वीज़ा या मास्टरकार्ड और इलेक्ट्रॉनिक डिजिटल वॉलेट विकल्प हैं। फिएट से वॉलेट में स्थानांतरित करने में लगभग 30 सेकंड लग सकते हैं, फ़ियाट फंड निकासी लेनदेन अवधि की तुलना में 60 पलों से काफी कम समय लेती है। FINANCEXपहले की तुलना में अधिक आरामदायक लेनदेन को गले लगा रहा है।

ग्राहक सहायता कहां है?

क्रिप्टो दुनिया के इस हिस्से में एक अंतर्निहित थीम चुनौतियों का समाधान करने की प्रतीक्षा अवधि हो सकती है, और उन समस्याओं के लिए जिन्हें उत्तर दिया जाना चाहिए। साप्ताहिक प्रक्रिया प्रक्रिया के लिए चारों ओर इंतजार करना और विवादों को हल करना काफी आम है।
व्यापारी केवल प्रकार के संदेश बनाए रख सकते हैं और विवादों को सुलझाने से कुछ समय इंतजार कर सकते हैं, और उनके सवालों का समाधान कर सकते हैं। अंत में, इस प्रणाली में आपकी संपत्ति है।
अपर्याप्त व्यापार जोड़े
आश्चर्यजनक रूप से, हम एक फिएट / बीटीसी ट्रेडिंग जोड़ी पर जाते हैं। यदि दक्षिणपूर्व एशियाई डीलरों को इसे altcoins की आवश्यकता होती है, तो उन्हें अक्सर बीटीसी प्राप्त करना होता है, इसे एक एक्सचेंज में स्थानांतरित करना होता है जो altcoin जोड़े के साथ काम करता है, और वहां से व्यापार करता है। नकदी में भी? इसके विपरीत आवश्यक है।
यह 2018 है! यह आमतौर पर ऐसा नहीं होना चाहिए! जिस सुविधा के साथ हम आज विवरण का उपयोग कर सकते हैं वह असाधारण है। हमारी संपत्ति का विकल्प अलग कैसे होता है?
धीरे ...
नकद जमा करने और निकालने के लिए आवश्यक समय विशेष रूप से निकासी के लिए अत्यधिक है। इसे कम से कम 4 बार और अक्सर आज की आवश्यकता होती है।
FINANCEX FNX Tokens, क्रिप्टो FINANCEX एक्सचेंजों पर आधिकारिक व्यापार मुद्राओं को जाने देगा , हमारे अक्टूबर आईसीओ में शामिल हो जाएगा। एफएनएक्स टोकन एथेरंबब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी - ईआरसी 20 के आधार पर उत्पन्न हुआ।
विभिन्न आईसीओ को एक अवधारणा में सबमिट करने वाले कई अन्य स्टार्टअप के विपरीत, FINANCEX में एक कार्यात्मक और सत्यापित उत्पाद शामिल है। फाइनेंसएक्स ने वियतनाम के दूसरे प्रमुख शेयर बाजार, एचएनएक्स, हनोई स्टॉक मार्केट के केंद्र में व्यापार के प्राथमिक पर डिजाइन किया है।
मुख्य व्यापार डिजाइन सह-संस्थापक, चेन ट्रैन और उनकी कंपनी, नविसॉफ्ट, 2007 में लौटे, लगभग 24 महीने बनाने के लिए, और 11 वर्षों के सफल अनुप्रयोगों का अनुभव करने के बाद।

दृष्टि और उद्देश्य:

इस परियोजना के कारण दक्षिणपूर्व एशिया को प्रमुख बाजार के रूप में लक्षित करके, समूह का एक परिप्रेक्ष्य है कि उनका मंच दक्षिणपूर्व एशिया में क्रिप्टोकुरेंसी स्विच करने के लिए एक सीधा तरीके से नेता हो सकता है। वे इसे तीन वर्षों के भीतर निश्चित रूप से दृष्टि में लाने के लिए प्रयास करते हैं।
उस दृष्टि को जानने के लिए, समूह एक मंच बनाने की कोशिश करता है जहां क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंज को हासिल किया जा सकता है। यह प्रणाली हम वित्त वित्त से संपर्क करते हैं। इस मंच में उच्च तरलता, बहुत अच्छी सुरक्षा सुविधा और कम लागत हो सकती है। वह उनका प्राथमिक मिशन है।
आईसीओ नामफाइनेंस एक्सचेंज
वेबसाइटhttps://ico.financex.io/
ट्विटरhttps://twitter.com/@therealFinanceX
WPhttps://drive.google.com/file/d/1rYAQXQW0UJWLnxB7mYRHq3PxEsA4i8Bf/view
तारhttps://t.me/FinanceX_Token
Linkedinhttps://www.linkedin.com/company/next-generation-exchange-ltd-financex-exchange/

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar