Sabtu, 06 Oktober 2018

आर्टप्रो पहला ऑनलाइन बाजार जो ब्लॉकचेन द्वारा प्रबलित है

आर्टप्रो समकालीन निजी और कलाकार रियायतें के लिए एक बाजार बनाता है, जो नई प्रतिभाओं पर विशेष ध्यान देता है। आर्टप्रो प्लेटफार्म का उद्देश्य लोगों की कला को दुनिया में खोलना है, जिससे किसी को अत्यधिक फीस, मध्यस्थों और खड़ी सीखने के घटकों के बिना ऑनलाइन कला ब्राउज़ करने और खरीदने की इजाजत मिलती है। यह मंच विशेष रूप से विशेष कौशल और ज्ञान वाले विशेष लोगों के लिए कला पहुंचाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। दुनिया के पहले ब्लॉक के रूप में, एक बेहतर ऑनलाइन कला बाजार, आर्टप्रो का मानना ​​है कि आधुनिक तकनीक समाधान इस प्राचीन उद्योग में होते हैं। पारदर्शिता और स्थिरता पेश करके, हम ब्लॉक के साथ विश्वसनीय बाजार ब्लॉक बना सकते हैं।
स्वास्थ्य के लिए एक दुकान के रूप में कला
कला की न केवल इसकी सुंदरता के लिए सराहना की गई है। समकालीन कला के लिए मशहूर स्वामीओं की कला उन लोगों के लिए धन के भंडार के रूप में उपयोग की जाती है जो वित्तीय बाजार आंदोलनों के लिए काफी हद तक प्रतिरक्षा में संपत्तियों में निवेश करना चाहते हैं। हालांकि, अनुकरण से जितना संभव हो सके इस सेगमेंट का उल्लेख करना मुश्किल है, अक्सर लोगों को गंभीर समस्याएं होती हैं।
सबसे बड़ा खतरा
ऐसा लगता है कि सभी कला बिक्री का 30% नकली कार्यों से जुड़े हैं। डेलोइट-फाइनेंस 2017 "2017 में" कला बाजार की प्रतिष्ठा का सबसे बड़ा खतरा "में" प्रामाणिकता, उत्पत्ति की अनुपस्थिति, जालसाजी और विशेषता "रिपोर्ट करता है। ये रिपोर्ट इस सेगमेंट की असली छवियां दिखाती हैं।
आर्टप्रो की बड़ी बिक्री एक सुविधाजनक मंच है जो ब्लॉक प्रौद्योगिकी के कई फायदों का उपयोग करता है, जिससे आप उस विश्वास को बहाल कर सकते हैं जो लंबे समय तक कला उद्योग में मौजूद नहीं है। तृतीय पक्ष प्रमाणीकरण पर भरोसा करने के बजाय, आर्टप्रो एक सर्वसम्मति तंत्र का प्रतिनिधित्व करता है जो एक सुरक्षित और विकेन्द्रीकृत प्रणाली प्रदान करता है। कला मास्टर खरीदारों के लिए एक सुरक्षित मंच प्रदान करना, ऑनलाइन कला बाजार को एक प्रोजेक्ट में बदलना जो आपको इंटरनेट के माध्यम से आसानी से परीक्षण किए जाने वाले प्रामाणिक चित्रों को खरीदने और बेचने की अनुमति देता है।
सुरक्षित मंच
आर्टवर्क के प्रमाणीकरण के साथ कोई समस्या नहीं है, यहां प्रामाणिक अनन्य कार्यों के साथ प्रस्तुत किया जाएगा, जिनकी गुणवत्ता ब्लोकचेज्नॉम और बौद्धिक अनुबंधों द्वारा प्रदान की जाती है। जब आप कोई कलाकृति खरीदते हैं, तो आपको कुछ गारंटी मिलती है और सुरक्षित लेनदेन निष्पादन पर भरोसा कर सकते हैं।
प्रयोग करने में आसान
आर्टप्रो प्लेटफार्म कलाकृति की उत्पत्ति को प्रदर्शित करने के लिए आपको जो कुछ भी चाहिए, प्रदान करता है। पारदर्शी नियंत्रण इस मंच का मुख्य मानक है, यहां उपयोग किया जाने वाला सबसे आधुनिक उपकरण। स्मार्ट अनुबंधों को जोड़कर, खरीदारों और विक्रेताओं के बीच के अंतर को पुल करने के लिए, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बिक्री में आर्टप्रो का उपयोग लेनदेन को और अधिक लाभदायक और सुरक्षित बनाने के लिए किया जा सकता है। कलाकार अपने काम को सीधे अपने लक्षित दर्शकों को बेच सकते हैं, जिसमें 50% तक की विशिष्ट सूची शुल्क शामिल नहीं है, जबकि खरीदारों को रिपोर्ट की पुष्टि और स्पष्ट प्रतिष्ठा रेटिंग प्रणाली की पुष्टि के साथ कला खरीद सकते हैं।
आर्टप्रो पर एआर
चूंकि अनुभवी निवेशकों जिन्होंने सूचना युग में अपनी सक्रिय गतिविधियों को शुरू किया है, हम न केवल हमारे निवेश के बारे में सब कुछ सीखना चाहते हैं, जहां से वे आए हैं, लेकिन हम भी खरीदने से पहले कोशिश करना चाहते हैं। आर्टप्रो प्लेटफ़ॉर्म में संवर्द्धित वास्तविकता सॉफ़्टवेयर का एकीकरण आपको वर्चुअल आर्ट मॉडल का प्रभावी ढंग से उपयोग करने की अनुमति देता है - आप जल्दी से यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि छवियां आपके घर के लिए सही विकल्प होंगी। यह एक पसंदीदा आइटम को परिभाषित करने और डीएपीपी का उपयोग करके यह पता लगाने के लिए सरल है कि यह अपनी जगह कैसा दिखता है; वास्तविक स्थान के लिए वास्तविक कला खरीद करने से पहले आपकी दृष्टि को समझने के लिए ar का उपयोग करती है। आर्टप्रो प्लेटफ़ॉर्म आपकी लाइब्रेरी, आपका दर्पण और आपका बाजार है।
निष्कर्ष
दुनिया के पहले ब्लॉक के रूप में, एक बेहतर ऑनलाइन कला बाजार, आर्टप्रो का मानना ​​है कि आधुनिक तकनीक समाधान इस प्राचीन उद्योग में होते हैं। पारदर्शिता और स्थिरता पेश करके, वे विश्वास और प्रत्यक्ष सहयोग के आधार पर एक विश्वसनीय बाजार बना सकते हैं।
टीम


पूरी जानकारी: वेबसाइट: https://art-pro.io/
श्वेत पत्र: https://art-pro.io/#section-6
टेलीग्राम: https://web.telegram.org/#/im?p= @ artproplatform

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar