Minggu, 14 Oktober 2018

एक्सेलियर ओएस: खनन प्रबंधन प्रणाली के साथ दुनिया का पहला ओएस


Excalibur ओएस अवलोकन

Excalibur एक ऑपरेटिंग सिस्टम है जो पीसी और लैपटॉप के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह एंड्रॉइड, विंडोज, मैक, आईओएस और लिनक्स जैसे प्रमुख ओएस से एप्लिकेशन फ़ाइलों का समर्थन करना है। Excalibur ओएस एक अंतर्निर्मित वायरस सुरक्षा प्रणाली और विरोधी चोरी प्रणाली एकीकृत करता है। समाधान एक खनन प्रबंधन प्रणाली भी प्रदान करता है जो उपयोगकर्ताओं के सिक्के को मेरा प्रबंधन और प्रबंधित कर सकता है। 

एक्सालिबुर ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) का उद्देश्य पारंपरिक ओएस संचालित करने के तरीके को बदलना है। उपयोगकर्ताओं को संगीत, फोटो, वीडियो और रिकॉर्ड किए गए टीवी का आनंद लेने और साझा करने के नए तरीके मिलेंगे, चाहे वे कहां और कहां संग्रहीत हों, इस पर ध्यान दिए बिना। Excalibur ओएस उपयोगकर्ताओं को डेटा तक पहुंचने और किसी भी स्थान से उत्पादक रूप से काम करने के तरीके प्रदान करता है जिसमें वायरलेस नेटवर्क से कनेक्ट करना आसान हो जाता है।एक्सालिबुर ओएस के साथ, आईटी पेशेवरों के पास अपने लोगों को और अधिक सुरक्षित और अधिक स्थानों से अधिक मदद करने के लिए और अधिक तरीके हैं- जबकि अभी भी जटिल जटिल कंप्यूटिंग वातावरण पर नियंत्रण बनाए रखते हैं।



Excalibur ओएस विशेषताएं

वायरस और हैकर का हमला संरक्षण:

Excalibur ऑपरेटिंग सिस्टम इस तरह से डिजाइन किया गया है कि कोई वायरस या हैकर सिस्टम पर हमला कर सकते हैं।ऑपरेटिंग सिस्टम की सुरक्षा पर एक प्रमुख फोकस रखा गया ताकि कोई हैकर या वायरस पीसी के सामान्य काम पर हमला नहीं कर सके।

पूरी तरह से अनुकूलन उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस: 

सिस्टम एक उत्कृष्ट यूजर इंटरफेस के साथ बनाया गया है, यूजर इंटरफेस पूरी तरह से अनुकूलन योग्य है। यह सिस्टम मैटेरियल डिज़ाइन और लाइट डिज़ाइन में डिज़ाइन किया गया है जो ओएस को एक सुंदर बनाता है। लॉगऑन और बूट पूरी तरह से अनुकूलन योग्य हैं। वर्चुअल रियलिटी एक्सालिबुर ओएस के लिए प्रमुख प्रस्तावित फीचर में से एक है, इस सुविधा का विकास शुरू हो गया है।

कृत्रिम होशियारी: 

ऑपरेटिंग सिस्टम बिल्ट-इन आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ आता है। एआई एक आवाज आधारित प्रणाली है जो इंटरनेट और गैर इंटरनेट कनेक्टिविटी दोनों के साथ काम करेगी। एआई उपयोगकर्ता को अपने इंटरनेट उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने में मदद करेगा।

सुरक्षा: 

ओएस में पासवर्ड, पिन, पैटर्न लॉक, वॉयस अनलॉकिंग और फेस लॉक जैसी एक अलग प्रकार की सुरक्षा है।

हार्डवेयर प्रदर्शन में सुधार करता है: 

Excalibur एक अद्वितीय-आधारित ओएस है जो अपने अद्वितीय हार्डवेयर नियंत्रण एल्गोरिदम डिज़ाइन के साथ है, क्योंकि यह कर्नल हार्डवेयर के प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए बनाया गया है। 

खनन और व्यापार प्रबंधन प्रणाली: 

प्रणाली को खनन और व्यापार प्रबंधन प्रणाली के साथ डिजाइन किया गया है जो विभिन्न सिक्के या टोकन के प्रबंधन में मदद करता है। इसमें वर्चुअल मनी रूपांतरण और स्थानांतरण प्रणाली तक पहुंच के साथ खनन के लिए विभिन्न सिक्के सूचीबद्ध करने के लिए एक स्क्रिप्ट संपादन टूल भी हैं।

Excalibur एक्सओएस टोकन 

Excalibur ओएस ने स्मार्ट अनुबंधों का समर्थन करने की क्षमता के कारण ईआरसी 20 मंच पर अपने एक्सओएस टोकन लॉन्च करने का फैसला किया। यह एथेरियम ब्लॉकचेन पर भी आधारित है, जो स्मार्ट अनुबंधों को स्वयं निष्पादित करने में सक्षम बनाता है। एथेरियम एक अद्वितीय और जटिल डेटा संरचना का भी उपयोग करता है जिसे मर्कले पेट्रीसिया ट्री के नाम से जाना जाता है। यह संरचना कई सेटों में डेटा संग्रहीत करती है जो एक ही संरचना का उपयोग करने वाले अन्य प्लेटफार्मों के विपरीत व्यक्तिगत डेटा सेट के त्वरित संशोधन और सत्यापन को सक्षम बनाता है।

एक्सओएस टोकन अधिकांश थर्ड-पार्टी वॉलेट के साथ संगत है और यदि आपके पास पहले से ही वॉलेट है तो इसे एकीकृत करना आसान होगा। एथेरियम और बिटकोइन प्लेटफॉर्म के आधार पर टोकन जारी किए जाने हैं।

टोकन सूचना

टोकन टिकर: एक्सओएस
मंच: Ethereum
मानक: ईआरसी 20
बिक्री के लिए टोकन: 2,000,000,000 एक्सओएस 
स्वीकार्य मुद्रा: ईटीएच, बीटीसी
टोकन मूल्य: 1 अमरीकी डालर = 100 एक्सओएस टोकन 
न्यूनतम निवेश: 100 अमरीकी डालर
सॉफ़्ट कैप: 5,000 ईटीएच
हार्डकैप: 45,000 ईटीएच

टोकन वितरण: 





टोकन बिक्री: 60%,  
एक्सालिबुर: 20%,  
सलाहकार: 10% 
रिजर्व: 10%  

उपयोगी लिंक: 
वेबसाइट: https://excaliburos.com/ 
व्हाइटपैपर:http://excaliburos.com/whitepaper/Excalibur-OS-whitepaperv1। 1.pdf 
फेसबुक:https://www.facebook.com/ExcaliburOS/ 
Twitter: https://twitter.com/OsExcalibur 
तार:https://t.me/excaliburico

लेख के लेखक:


नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar