Senin, 02 September 2019

Allbebet खेल और खेल की दुनिया में एकमात्र बुनियादी ढांचा परियोजना है।

वर्तमान में, eSports एक लैंडमार्क और सभी आधुनिक बुकी के लिए एक प्राथमिक दिशा है। यह निश्चित रूप से एक उभरती हुई प्रवृत्ति और एक विशाल अप्रयुक्त बाजार अवसर है। 
आज, लगभग 100 मिलियन लोग खुद को प्रशंसकों के आभासी खेल के रूप में रखते हैं।

परिचय:

ऑलबेट न्यूरो-इंटेलिजेंस और ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी का उपयोग करके उच्च खेल उपलब्धि के लिए बनाए गए खेल और गेमिंग क्षेत्र में एक बुनियादी ढांचा परियोजना है। विकासकी ऑलबेबेट कंपनी की दिशा अभिनव प्रौद्योगिकियों पर आधारित व्यवसाय मॉडल बनाना है जो खेल, गेमिंग और सट्टेबाजी उद्योग से लाखों लोगों को एकजुट कर सकती है। अलबेबेट । बेट स्पोर्ट्स और ई-स्पोर्ट्स बेटिंग केलिए एक प्लेटफॉर्म हैजो ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी और स्मार्ट-कॉन्ट्रैक्ट्स के आधार पर उपयोगकर्ताओं के बीच सीधा संबंध स्थापित करता है। Allbebetblockchain प्रौद्योगिकी और तंत्रिका नेटवर्क के व्यापार मॉडल में एकीकृत करने Allbebet । बेट प्रक्रिया को निष्पक्ष और ईमानदार बनाता है। आधुनिक डिजिटल प्रौद्योगिकियों की उपलब्धियों के आधार पर,ऑलबेबेट एक मंच बनाता है जिस पर लाखों लोग एक-दूसरे के साथ खेल सकते हैं, दांव लगा सकते हैं, भविष्यवाणियां और विश्लेषण प्राप्त कर सकते हैं, स्वतंत्र रूप से जीत हासिल कर सकते हैं और मंच के भीतर संचार करके संयुक्त दांव के लिए टीम बनाते हैं।
Allbebet लोगों के बीचएक स्पोर्ट्स और ई-स्पोर्ट्स बेटिंग ऐप है। मौजूदा सट्टेबाजों के बिजनेस मॉडल में ब्लॉकचेन तकनीक को अपनाने से हमें एक ऐसा माहौल बनाने में मदद मिली है, जहां यूजर्स और उनके फंड पर कोई नियंत्रण नहीं है। ऐप लॉजिक स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट पर आधारित है, जिसने कुल प्रदर्शन क्षमता और परिस्थितियों की अपरिवर्तनीयता को प्राप्त करने में मदद की है। सट्टेबाजों, Allbebet के बीच खिलाड़ियों के साथ पूर्वाग्रह के साथ कई समस्याओं को हल करने के लिए धन्यवाद

बेट मंच के लिए सबसे अच्छा समाधान है खेल सट्टेबाजी।

सभी पठनीयता समारोह:

ऑलबेबेट ने एक मंच बनाया जहां लाखों लोग एक-दूसरे के साथ खेल सकते हैं, दांव लगा सकते हैं, भविष्यवाणियां और विश्लेषण प्राप्त कर सकते हैं, स्वतंत्र रूप से जीत को वापस ले सकते हैं, और मंच के भीतर संचार करके संयुक्त दांव के लिए टीम बनाते हैं। Allbebet AI का उपयोग करते हुए ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकियों और स्मार्ट अनुबंधों पर आधारित एक मंच है।
प्लेटफ़ॉर्म की कार्यक्षमता में Allbebet: Allbebet की अतिरिक्त सेवाएँ और विकास शामिल हैं । समाचार मूल पाठ सामग्री की पीढ़ी है और मशीन सीखने की तकनीक और खेल की घटनाओं के परिणामों की भविष्यवाणी के आधार पर पूर्वावलोकन करता है। अलबेबेट । विश्लेषिकी बौद्धिक विश्लेषण और खेल घटनाओं के परिणामों की भविष्यवाणी है। अलबेबेट ।

क्रिप्टोकरेंसी स्टोरेज और एक्सचेंज के लिए वॉलेट कंपनी का अपना वॉलेट है।
  1. दांव
  2. रेटिंग और आंकड़े
  3. बातचीत
  4. बाजार
  5. उपयोगकर्ता प्रोफ़ाइल
  6. विश्लेषिकी और पूर्वानुमान
  7. समाचार
  8. प्रसारण।

के लाभ ALLBEBET प्लेटफार्म

  1. भरोसा।
  2. सुविधा।
  3. सुरक्षा।

औद्योगिक उद्योगों की प्रगति

  1. ट्रिगरिंग बेटकी वापसी खिलाड़ी किसी घटना के परिणाम का सही अनुमान लगा सकता है, लेकिन सट्टेबाज जीतने के बजाय केवल शर्त की राशि लौटा देगा। इसे सट्टेबाज कार्यालय के नियमों के अनुसार अनुमति दी जाती है, जो शायद ही कभी परिवर्तन से गुजरती है। खिलाड़ी अक्सर उपयोगकर्ता समझौते को नहीं पढ़ते हैं और नुकसान पर रहते हैं। रद्द करने के लिए मानक तर्क यह है कि गुणांक गलत निर्धारित किए गए थे। हालांकि, दांव हारने वाले खिलाड़ियों को वापस नहीं किया जाता है। सट्टेबाज अक्सर इस चाल का उपयोग करते हैं, बड़ी जीत को रद्द करने की कोशिश करते हैं, छोटी मात्रा में क्रेडिट "गतिविधि को बनाए रखने के लिए"।
  2. सफल खिलाड़ियों के खिलाफ लड़ाई
    सट्टेबाजों सफल खिलाड़ियों को पहचानने और स्क्रीन करने के लिए सब कुछ करते हैं जो अक्सर जीतते हैं। यदि एक सट्टेबाज आपको "पेशेवर खिलाड़ी" होने का संदेह करता है, तो वह एक सीमा निर्धारित कर सकता है, सभी दांव और व्यक्तिगत घटनाओं पर, अक्सर आपके दांव की अनुमत राशि को न्यूनतम तक कम कर सकता है। सामान्य तौर पर, सट्टेबाज हमेशा सीमा निर्धारित करते हैं जो उनके लिए फायदेमंद होती है, जो खिलाड़ियों को कमाई करने की अनुमति नहीं देती है।
  3. सेंट्रलाइज्ड आर्किटेक्चरऑनलाइन सेवाओं की हैकिंग जो अब उपयोग की जाती है, वे आवश्यक स्तर की सुरक्षा प्रदान करने में सक्षम नहीं हैं। व्यक्तिगत जानकारी और उपयोगकर्ताओं की नकदी की चोरी के साथ, हर जगह होता है।
  4. फंड बुक करने वालों की निकासी में बाधाएंअक्सर अपने पैसे को यथासंभव लंबे समय तक रखने के लिए सभी साधनों का उपयोग करती हैं, जीतने के लिए पैसे जमा करने में उम्र लगती है, भुगतान में देरी होती है, और अतिरिक्त सत्यापन प्रक्रियाएं की जाती हैं। कुछ मामलों में, आपको ईमानदारी से अर्जित धन की वापसी पर अतिरिक्त दावे लिखने होंगे।

के समाधान ALLBEBET प्लेटफार्म

  1. ब्लॉकचेनब्लॉकचेन और संबंधित तकनीकों से मुख्य सट्टेबाजी की समस्याओं को हल करने में मदद मिलेगी। ब्लॉकचेन लेनदेन की पूरी पारदर्शिता प्रदान करता है और डेटा सटीकता की गारंटी देता है। कोई भी आपकी शर्त को रद्द या परिवर्तित नहीं कर सकता है क्योंकि किसी भी मेजबान में प्रवेश को संशोधित करना असंभव है। क्रिप्टोग्राफिक एल्गोरिदम द्वारा संरक्षित वितरित बर्नर का उपयोग करने से उपयोगकर्ताओं की सुरक्षा और विश्वास का स्तर बढ़ेगा।
  2. स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्सस्मार्ट-कॉन्ट्रैक्ट्स तृतीय पक्षों की शर्त को समाप्त कर देते हैं । वे अवधारणा 'कोड सिद्धांत है' का पालन करते हुए, मध्यस्थों के बिना पार्टियों के बीच लेनदेन की स्थिति, लेनदेन प्रसंस्करण और विनिमय परिसंपत्तियों की स्वचालित पूर्ति प्रदान करते हैं। Allbebet में स्मार्ट-कॉन्ट्रैक्ट्स का उपयोग करना । बीटाएप्लिकेशन ने एक ऐसा वातावरण बनाया जहां कुछ भी सट्टेबाजी के परिणाम या तर्क को प्रभावित नहीं कर सकता है। खिलाड़ी यह सुनिश्चित करने के लिए 100% हो सकता है कि यदि घटना हुई तो उसकी शर्त उसकी शर्तों के अनुसार चलेगी।
  3. खुद जुआ मुद्रा 
    ALB टोकन है Allbebet खुद जुआ मुद्रा और कंपनी के उत्पादों के भीतर सभी कार्यों के लिए प्रयोग किया जाता है। टोकन डिफ्लेशनरी मॉडल और स्टैबिलाइजेशन फंक्शनलिटी में अस्थिरता लागत में कटौती करने की अनुमति मिलती है जो ईटीएच या बीटीसी का उपयोग करके नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा पहले चरण की खुद की जुआ मुद्रा जोखिम से संबंधित खातों को संरक्षित करने की अनुमति देती है और इस क्षेत्र को नियंत्रित करने वाले सिस्टम से बाधाएं।
  4. का बिजनेस मॉडल Allbebet 
    Allbebet
     एक सुविधाजनक सेवा है कि आप सट्टेबाजों बिना शर्त और खेल का आनंद लेने के लिए अनुमति देता है प्रदान करता है। उपयोगकर्ता को अपने दांव और धन पर पूर्ण नियंत्रण प्राप्त होता है, और सट्टेबाजी की स्थिति के प्रदर्शन का 100% विश्वास होता है। ALLBEBET प्लेटफॉर्म स्मार्ट-कॉन्ट्रैक्ट्स का उपयोग करके काम करता है, और ईवेंट के परिणाम को आधिकारिक रूप से पुष्टि की गई घटना के पूर्ण होने की सूचना के आधिकारिक पुष्टि स्रोतों से दिया जाता है जो मिथ्याकरण की संभावना को बाहर करता है। ALLBEBET दुनिया भर के कई खिलाड़ियों को जोड़ सकता है। उपयोगकर्ता को सट्टेबाजी के लिए सभी सामान्य उपकरण यहां मिलेंगे, साथ ही अतिरिक्त सुविधाएँ जो प्लेटफ़ॉर्म पर कार्यान्वित की जाती हैं। संचालन में मंच बनाए रखने के लिए कंपनी प्रत्येक जीत के लिए 7% का शुल्क लेती है।

ALB टोकन उपयोग

  1. मंच Allbebet के भीतर दांव लगाने का अवसर 
  2. "नीलामी" अनुभाग में क्लब के सामान और खिलाड़ियों, खिलाड़ियों और खेल भागीदारों की सेवाओं को खरीदने का अवसर।
  3. अन्य प्लेटफार्मों पर कंपनी के उत्पादों और सेवाओं को खरीदने का अवसर।
  4. अन्य जुआ साइटों के साथ तकनीकी सहयोग के अवसर जो टोकन ALB के आंशिक या पूर्ण एकीकरण को अपने बुनियादी ढांचे में शामिल करने की अनुमति देंगे 

मुख्य संसाधन

  1. Allbebet मंच विकास और वर्तमान उत्पादों।
  2. टीम के निर्माण।
  3. Marketing, PR, analysis.
  4. एकीकरण / सहयोग के लिए भागीदारी।
  5. अवसंरचना का रखरखाव।
  6. एआई की पढ़ाई।

सभी जानकारी प्राप्त करें

  1. पूर्व बिक्री मूल्य: 1 ALB = 0.00015 ETH
  2. IEO मूल्य: 1 ALB = 0.0002 ETH
  3. स्वीकार करना: ई.टी.एच.
  4. सॉफ्ट कैप: 1,500 ईटीएच
  5. हार्ड कैप: 7,500 ईटीएच
  6. बोनस: पहले 100 खरीदारों के लिए 2% बोनस।
  7. 100 से अधिक ETH: 5% खरीदने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए बोनस

जानकारी टोकन

  1. टिकर: ALB
  2. प्लेटफ़ॉर्म: एथेरम
  3. टोकन प्रकार: ईआरसी -20
  4. बिक्री के लिए उपलब्ध: 10,000,000 एएलबी
  5. कुल आपूर्ति: 1,000,000,000 ALB ।

रोड-मैप  ALLBEBET

टीम  सब्बेट

सलाहकार  ALLBEBET

पार्टनर्स  ALLBEBET

Allbebet पर अधिक जानकारी के लिए , कृपया नीचे दिए गए लिंक पर जाएँ:

लेख के लेखक:

नामJarjit Singh
एथलेटिक दीवार0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2646078
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar