Jumat, 19 Oktober 2018

लोनी ईकोस्टेम - सभी को एक साथ लाने के लिए एक टोकन!


परिचय
लूनी नेटवर्क तीन चरणों में शुरू किया जाएगा। चरण एक में, हमारे बाउंटी एक्सचेंज बाउंटी शिकारी को अपने दर्जन टोकन को एक या दो में समेकित करने की अनुमति देगा कि वे आसानी से मंच पर या उनके पसंदीदा एक्सचेंज पर आसानी से व्यापार कर सकते हैं। 

चरण दो स्मार्ट अनुबंधों के आधार पर निष्पक्ष और किफायती फ्रीलांसिंग प्लेटफार्म की शुरूआत को देखेंगे ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि सभी पार्टियां सुरक्षित हैं। 

चरण एक नया प्रकार का विकेन्द्रीकृत विनिमय लाएगा।
विकेंद्रीकृत विनिमय।
पारंपरिक वित्तीय संपत्तियों की तरह, एक्सचेंज बिटकोइन और अन्य डिजिटल मुद्राओं के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। और जैसा कि इतिहास इक्विटी और वायदा बाजारों में दिखाया गया है, क्रिप्टो एक्सचेंज डिजिटल संपत्तियों की तेजी से उभरती दुनिया का एक समस्याग्रस्त तत्व बन सकता है। सतह पर, वे शेयर बाजारों की तरह दिखते हैं, विक्रेताओं और प्रकाशन की कीमतों के साथ खरीदारों से मेल खाते हैं। फिर भी कई मायनों में वे काफी भिन्न होते हैं, संभावित रूप से निवेशकों को जोखिम उठाने के लिए उजागर करते हैं, वे पूरी तरह से सराहना नहीं कर सकते हैं। यह चिंताजनक नियामकों और खतरों को कम करने के तरीकों के साथ आने के लिए नए आदान-प्रदान को प्रेरित करता है।

वे संपत्तियों के व्यापार के स्थानों के रूप में एक महत्वपूर्ण कार्य साझा करते हैं, लेकिन समानता वहां समाप्त होती है। क्रिप्टो एक्सचेंज दोनों निवेशकों की संपत्ति धारण करते हैं और ब्रोकरेज कमीशन लेते हैं, जो आमतौर पर शेयरों की दुनिया में अलग-अलग होते हैं। इससे कई एक्सचेंजों को अत्यधिक आकर्षक बनाने में मदद मिलती है, क्योंकि तथ्य यह है कि वे जो शुल्क लेते हैं वह परंपरागत बाजारों की तुलना में खराब है। उदाहरण के लिए, जापान का दूसरा सबसे बड़ा क्रिप्टो स्थल, सिक्केक इंक, 2017 में जापान एक्सचेंज ग्रुप, देश के सबसे बड़े शेयरों और डेरिवेटिव बाजारों के ऑपरेटर के रूप में लगभग लाभदायक था। एक और महत्वपूर्ण अंतर: जबकि शेयर बाजारों को कड़ाई से विनियमित किया जाता है, उनके डिजिटल-परिसंपत्ति समकक्षों को अब तक बहुत कम, यदि कोई हो, तो अधिकांश अधिकार क्षेत्र में पर्यवेक्षण होता है।

अप्रैल में एक विकेन्द्रीकृत स्थान खोला गया एयरसैप के रणनीतिकार सैम ताबर ने भविष्यवाणी की कि नए मॉडल में आने वाले व्यापारियों की इस साल की बड़ी क्रिप्टो कहानी होगी। लेकिन सिंगापुर फिनटेक एसोसिएशन के अध्यक्ष चिया होक लाई जैसे अन्य लोग कहते हैं कि नए प्रकार के बाजार में अपने विशेष मुद्दे हैं, जैसे एक निम्न उपयोगकर्ता अनुभव और तकनीकी सहायता के निम्न स्तर। डिजिटल मुद्रा की हैंडबुक के लेखक डेविड ली के लिए, विकेन्द्रीकृत स्थान पांच से 10 साल में क्रिप्टोकुरैसियों के व्यापार के लिए मुख्य एवेन्यू बन जाएंगे।

इसके जवाब में, लोनी ईकोस्टेम एक ऐसे मंच को प्रस्तुत करना चाहता है जिसमें तीन अलग-अलग सेवाएं हों। लोनी प्लेटफार्म उपयोगकर्ताओं को बाउंटी टोकन को मजबूत करने, अपनी मूल्यवान सेवाओं को बेचने और क्रिप्टो अर्जित करने और एक विकेन्द्रीकृत और अज्ञात वातावरण में एक्सचेंज क्रिप्टो मुद्राओं को एक अवसर प्रदान करेगा।
लोनी ईकोस्टेम समाधान
  • लोनी डेक्स
विकेंद्रीकृत एक्सचेंज उपयोगकर्ताओं को दिमाग का एक टुकड़ा बताते हैं कि उनके धन को केंद्रीकृत सर्वर में कहीं नहीं रखा जाता है जहां उन्हें हैकर्स द्वारा आसानी से लक्षित किया जा सकता है। हालांकि, अधिकांश डेक्स का उपयोग करने के लिए बहुत जटिल होने का नकारात्मक हिस्सा होता है। हमारा एक्सचेंज लोगों को एक तेज़ और उपयोगकर्ता के अनुकूल प्लेटफ़ॉर्म की पेशकश करके विकेन्द्रीकृत एक्सचेंजों में लाएगा जो रिले द्वारा सिंक्रनाइज़ किए गए दो समांतर ब्लॉकचेन का उपयोग करते हैं।
  • लोनी फ्रीलांसर
इस तथ्य के बावजूद कि वहां कुछ दर्जनों फ्रीलांसिंग वेबसाइटें हैं, अपवर्क्स, फ्रीलांसर डॉट कॉम, fivver.com, कुछ ही नाम देने के लिए अभी भी लाखों फ्रीलांसर हैं जिन्हें अपने कौशल का प्रदर्शन करने का अवसर नहीं मिला है। 
हमारा मंच प्रत्येक फ्रीलांसर को खुद को साबित करने का एक उचित अवसर देगा और विभिन्न श्रेणियों में अज्ञात प्रतियोगिताओं और अंधेरे मतदान आयोजित करके अच्छी रेटिंग प्राप्त करने के लिए सभी को उचित मौका देगा।
  • बाउंटी एक्सचेंज
वह दिन थे जब बक्षीस शिकारी सैकड़ों या हजारों डॉलर प्राप्त करते थे जो सप्ताह के अंत और हफ्तों के लिए सांसारिक कार्यों की तरह लगते थे। आजकल एक अच्छी परियोजना खोजने के लिए भाग्यशाली होगा जो अपने कड़ी मेहनत के लिए बाउंटी शिकारी को अच्छी तरह से भुगतान करता है। कभी-कभी महीनों के लिए इतनी मेहनत करने के बाद, एक परियोजना को बढ़ावा देने के लिए, इन कड़ी मेहनतकश लोगों को खुद को $ 5- $ 20 के बाउंटी टोकन का बहुत छोटा हिस्सा प्राप्त होता है। 
तब उन्हें इन टोकन को तरल करने की चुनौती का सामना करना पड़ता है ताकि वे अपने परिवारों के लिए आवश्यकताएं खरीद सकें। वे खुद को तीन परिदृश्यों में से एक में 
पाते हैं 1. वे अपने टोकन को एक एक्सचेंज में नहीं भेज सकते हैं ताकि वे बिटकॉइन जैसे अधिक तरल सिक्के के लिए व्यापार कर सकें, क्यों, क्योंकि कहा गया एक्सचेंज न्यूनतम जमा है और वे दुख से मिल नहीं सकते यह।
2. वे एक्सचेंज में टोकन भेजने में सक्षम हैं, लेकिन वे इस वास्तविकता के प्रति अजीब रूप से जागृत हैं कि वे अपने टोकन का व्यापार नहीं कर सकते हैं क्योंकि उनके पास व्यापारिक न्यूनतम सीमाओं को पूरा करने के लिए पर्याप्त नहीं है। 
3. अगर वे टोकन का व्यापार करने के लिए भाग्यशाली हैं, तो वे केवल खर्च करने के लिए बहुत कम राशि के साथ समाप्त होते हैं क्योंकि कुछ एक्सचेंजों की निकासी शुल्क कम से कम कहने के लिए अपमानजनक होती है।
टोकन बिक्री
Tokensale जल्द ही लाइव जा रहा होगा! 

क्रॉडसेल 28 सितंबर, 2018 को शुरू होता है। 
यदि आप एथ के साथ खरीद रहे हैं, तो बस वॉलेट से अपनी एथ भेजें जिसे आप अपने टोकन प्राप्त करना चाहते हैं (एक ईआरसी 20 संगत वॉलेट होना चाहिए)। एथ को नीचे सूचीबद्ध स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट पते पर भेजा जाना चाहिए, स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट तुरंत आपके टोकन पर आपके टोकन भेज देगा। 
यदि आप बिटकोइन या लाइटकोइन का उपयोग करना चाहते हैं, तो कृपया नीचे दिए गए पते पर अपनी बीटीसी भेजें। एक बार भुगतान करने के बाद, पूर्ण विवरण के साथ प्रदान किए गए फॉर्म को भरें। लेनदेन पूरी तरह से टीम द्वारा सत्यापित किए जाने के बाद आपके टोकन मैन्युअल रूप से भेजे जाएंगे। यदि आप तुरंत अपने टोकन चाहते हैं, तो कृपया भुगतान के लिए एथ का उपयोग करें! 

मुबारक खरीदारी!

 

LOONIE ECOSYSTEM के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप https://t.me/joinchat/GeguiBKn992vWzN63ml84Q

वेबसाइट पर संदेश भेज सकते हैं https://loonienetwork.online/
व्हाइटपेपर: - 
फेसबुक: https://www.facebook.com/looniecryptoproject
टेलीग्राम : https://t.me/joinchat/GeguiBKn992vWzN63ml84Q
ट्विटर: https://twitter.com/LoonieNetwork

लेख के लेखक:


नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar