Jumat, 05 Oktober 2018

दिवालियापन से अपने पैसे को दो गैप से सुरक्षित रखें!

प्रतिभूति बाजार लंबे समय से अस्तित्व में है। बहुत पहले, सौदे को सुरक्षित करने के लिए, लोगों ने बिल और बॉन्ड का उपयोग करके धन हस्तांतरित किया। अब प्रतिभूतियों में बदलाव आया है, लेकिन वे अभी भी आधुनिक बाजार का एक लोकप्रिय उपकरण बना रहे हैं। एक लेनदेन के दौरान सुरक्षा का उपयोग अपने प्रदर्शन की सुरक्षा के स्तर को बढ़ाता है, जिससे ग्राहक एक पैसा नहीं लाता है, लेकिन, उदाहरण के लिए, मामूली बिल बनाने के लिए। एक बैंक में एक सुरक्षा को तोड़ दिया जा सकता है, और ग्राहक को प्रत्येक प्राप्त नोट की सुरक्षा और प्रामाणिकता का आश्वासन दिया जा सकता है। क्रिप्टोकुरेंसी बाजार पर प्रतिभूतियों की शुरूआत से डिजिटल परिसंपत्तियों में आत्मविश्वास का स्तर बढ़ जाएगा। आखिरकार, क्रिप्टोकुरेंसी के साथ धोखाधड़ी का स्तर तेजी से बढ़ रहा है। विकेंद्रीकृत टूगैप प्लेटफ़ॉर्म क्रिप्टोबॉन्ड नामक एक नया अभिनव उत्पाद प्रस्तुत करता है।

टूगैप की मुख्य विशेषताएं

टूगैप प्लेटफ़ॉर्म क्रिप्टोबॉन्ड प्रोग्राम का उपयोग करके अपने उपयोगकर्ताओं के लिए स्टॉप-लॉस बनाने की क्षमता प्रदान करता है। स्टॉप-लॉस बनाना एक व्यापारी को सुरक्षित पैसा और नुकसान को कम करने में मदद करेगा। व्यक्तिगत विचारों के आधार पर स्टॉप-लॉस का न्यूनतम स्तर किसी उपयोगकर्ता द्वारा निर्धारित किया जाता है। जब यह पहुंचाया जाता है, तो एक कृत्रिम बुद्धि तुरंत इसके नुकसान से बचने के लिए धन को रोकती है।

टूगैप के फायदे

दोपैप मंच डैप-आधारित एथेरियम मंच पर चलता है। विभिन्न नेटवर्क नोड्स पर जानकारी के विकेन्द्रीकृत भंडारण के कारण डेटा और लेनदेन सुरक्षा का स्तर काफी अधिक है। परियोजना पर गणना स्मार्ट अनुबंधों का उपयोग करके की जाती है। इस प्रकार की गणना का उपयोग करने से उपयोगकर्ता अपने अद्वितीय डिजिटल हस्ताक्षर की पुष्टि करते हुए लेनदेन को जल्दी और लाभप्रद संचालन करने की अनुमति देता है।

उपयोगकर्ता पहचान के लिए एससीसी पंजीकरण पास करने के बाद टोगोग परियोजना पर कार्य शुरू होता है। इसके बाद, कोई उपयोगकर्ता बॉन्ड रखता है, जो क्रिप्टोबॉन्ड तकनीक का उपयोग करके एन्क्रिप्शन प्रक्रिया को पास करता है। एन्क्रिप्टेड बॉन्ड एक व्यापारी को सुरक्षित रूप से काम करने की अनुमति देता है और असफल लेनदेन के मामले में संभावित हानि के खिलाफ धन की रक्षा करता है। इसके अलावा, एक अंडरराइटर दस्तावेज़ की प्रामाणिकता की जांच करता है और संभावित निवेशक की खोज शुरू करता है। टूगैप में एक दृश्य-ग्राफिक इंटरफेस है, जिससे व्यापारी का काम पारदर्शी और आरामदायक हो सकता है। प्रत्येक उपयोगकर्ता अपनी स्थिति चुनता है - एक निवेशक या जारीकर्ता।
क्रिप्टोबॉन्ड जारी करने के दो तरीके हैं - एक निश्चित ब्याज दर और बोली-पूछने की दर के साथ, जो ग्राहक द्वारा निर्धारित पैरामीटर के अनुसार बनाई गई है। इस मामले में, निश्चित रूप से, विकल्प तकनीकी कौशल और व्यापार के अनुभव पर निर्भर करता है। टूगैप प्लेटफ़ॉर्म सभी क्रिप्टोकुरेंसी निवेशकों के लिए एक विश्वसनीय सहायक बन जाएगा। प्रश्नों के मामले में, एक 24/7 सहायता डेस्क हमेशा उन्हें हल करने में मदद करेगी।
आप $ 1 मिलियन के कुल फंड के साथ प्रोजेक्ट के बाउंटी अभियान में भी भाग ले सकते हैं। आप मंच की साइट के माध्यम से सामान्य परिस्थितियों से परिचित हो सकते हैं। यदि आप जानकारी रखने के लिए सभी आवश्यकताओं का पालन करते हैं, तो एक व्यापारी को अच्छा बोनस मिल सकता है।

Twogap cryptocurrency

आंतरिक गणना करने के लिए, परियोजना टीजीटी टोकन का उपयोग करती है जो ईथरियम से ईआरसी -20 मानक का अनुपालन करती है। कुल मिलाकर, 210 अरब टीजीटी जारी करने की योजना है, जिसमें से 66% बिक्री के लिए आवंटित किए जाएंगे। परियोजना पहले ही सफलतापूर्वक प्रारंभिक बिक्री पूरी कर चुकी है। मुख्य भीड़डेल सितंबर के अंत तक रहता है। परियोजना का हार्डकैप $ 30 मिलियन है। टोकन की निश्चित कीमत $ 0.001 है।

सारांश

इस प्रकार, टोगोगैप प्लेटफ़ॉर्म डिजिटल संपत्ति बाजार में प्रतिभूतियों को प्रस्तुत करता है। क्रिप्टोकुरेंसी बाजार में बांड का उपयोग संचालन की सुरक्षा को बढ़ाता है, और स्टॉप-लॉस की सक्रियता प्रत्येक उपयोगकर्ता को दिवालियापन से सुरक्षा प्राप्त करने में मदद करती है। Twogap के CryptoBond कार्यक्रम की शुरूआत क्रिप्टोकुरेंसी की दुनिया में विश्वास और सुरक्षा के स्तर में वृद्धि होगी।
परियोजना 2017 में लॉन्च की गई थी। फिलहाल, प्रोजेक्ट निर्माता प्लेटफार्म को विभिन्न प्रकार के उपकरणों के अनुकूल बनाने के लिए प्रौद्योगिकी के विकास पर काम कर रहे हैं। चालू वर्ष के अक्टूबर तक, टोगोगैप क्रिप्टोबॉन्ड कार्यक्रम का एक परीक्षण संस्करण जारी करने की योजना बना रहा है। अगले वर्ष, प्रोजेक्ट निर्माता मार्केटिंग अभियान के साथ-साथ लॉन्च के साथ क्रिप्टोबॉन्ड टूल जोड़ना जारी रखेंगे। 2020 के मध्य में, टोगोगैप मंच इसकी पूर्ण कार्यक्षमता में काम करेगा।

लिंक:

वेबसाइट: https://twogap.com
व्हाइटपेपर: https://twogap.com/wp/v1.2.9/Twogap-wp-en.pdf
टेलीग्राम: https://t.me/twogap
फेसबुक: https: // www .facebook.com / twogapofficial /
ट्विटर: https://twitter.com/twogap_official
माध्यम: https://medium.com/twogap
ANN: https://bitcointalk.org/index.php?topic=4872930.0
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar