Kamis, 18 Oktober 2018

ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी के माध्यम से संगीत वितरण

के बारे में

स्ट्रीमिंग सेवाओं ने संगीत व्यवसाय को बचाया है और आधुनिक संगीत वातावरण में सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला साधन बन गया है, जो मुख्य बाजारों में बढ़ता जा रहा है और इस प्रकार जनता तक पहुंचने के मामले में भारी क्षमता को अनलॉक कर रहा है।
वैश्विक रिकॉर्ड किए गए संगीत राजस्व 2017 में $ 17.4 बिलियन तक पहुंच गया, 2016 में $ 16 बिलियन से ऊपर - 8 प्रतिशत की वार्षिक वृद्धि दर। विशेष रूप से स्ट्रीमिंग राजस्व ने इस वृद्धि में योगदान दिया है, और 7.4 अरब डॉलर तक पहुंचने के लिए सालाना 39 प्रतिशत या सभी राजस्व का 43 प्रतिशत (सारा पेरेज़, टेकक्रंच, 2018) तक पहुंच गया है।
ट्रेक्स टोकन एक नया मंच है, जिसे एथेरियम ब्लॉकचेन का उपयोग करके बनाया जाएगा।
डेवलपर्स का ध्यान उनके दिल के करीब एक है। यह संगीतकारों और उभरते कलाकारों के लिए एक बड़ी समस्या को हल करने का प्रयास करने के लिए समर्पित एक परियोजना है। ट्रेक्स टोकन के माध्यम से, संगीतकारों को अपने स्वयं के गानों का उत्पादन करने का अवसर मिलेगा और श्रोताओं का स्वामित्व किसी भी डिवाइस से नई सामग्री का आनंद लेगा और सुन देगा ट्रेक्स टोकन उपयोगकर्ता को मुफ्त स्ट्रीमिंग से कई तरीकों से मंच का उपयोग करने की संभावना प्रदान करेगा, दान, भुगतान और विज्ञापन प्रायोजकों के सम्मिलन के लिए अनुरोध करने के लिए।
यह संगीत और वीडियो कलाकारों को वाणिज्यिक गतिविधियों के लिए संगीत / वीडियो उत्साही से, अपने उपयोगकर्ताओं को संगीत और वीडियो कलाकारों और उपहार देने के टोकन को वित्तपोषित करने में सहायता करके अन्य संगीत स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से खुद को अलग करता है।

विजन

हमारा दृष्टिकोण संगीत स्ट्रीमिंग से जुड़ा एक नया क्रांतिकारी ब्रांड बनाना है जो कि किसी भी अन्य प्लेटफॉर्म के विपरीत है।
सफलता की कुंजी ट्रेक्स टोकन संगीत बाजार के संदर्भ का नया बिंदु होगा और ब्लॉकचेन उपलब्ध प्रौद्योगिकियों का उपयोग करके पूरी तरह से विकसित किया जाएगा। ब्लॉकचेन का उपयोग ट्रेक्स टोकन को विकेन्द्रीकृत करने के साधनों के साथ प्रदान करता है और इसके प्रतिस्पर्धियों की तुलना में अधिक समुदाय आधारित होता है। वर्तमान में एक संगीत वीडियो देखने के माध्यम से यूट्यूब, सुनना और स्ट्रीमिंग स्पॉटिफ़ी के माध्यम से है, मार्केटिंग आईट्यून्स या बीटपोर्ट पर है और विज्ञापन सोशल मीडिया पर है। ट्रेक्स टोकन का उद्देश्य एक बार और सभी के लिए इस समस्या को हल करना है।

संकट

जब कोई कलाकार एक नया एकल या संगीत एल्बम बनाता है, तो उसे उस टुकड़े को मूल विचार से लेकर उत्पाद तक बनाने के लिए अपना समय निवेश करना होगा।
वे इसे अपने पैसे के साथ वित्त पोषित करते हैं, आशा करते हैं कि वे गीत में रूचि रखते हैं, निवेश करते हैं और अधिकतर बिक्री प्राप्त करने के लिए इसे प्रकाशित करते हैं। परिणामों को हासिल करने से पहले कई महीने लगते हैं।
अक्सर, ऐसा नहीं होता है, क्योंकि कलाकार के पास संगीत वीडियो बनाने के लिए आवश्यक धन नहीं है, क्योंकि उसके पास सही संपर्क नहीं हैं, और क्योंकि रिकॉर्ड लेबल (उन्हें प्राप्त होने वाले गीतों की बड़ी मात्रा में) शायद ही कभी उनका निवेश करता है गीत में समय और प्रयास। एक कलाकार अक्सर यह पाया जा सकता है कि उन्होंने लाभ या राजस्व के बिना वैकल्पिक समय और धन खर्च किया है।
एथेरियम ब्लॉकचेन के कारण ट्रेक्स टोकन आखिरकार इन समस्याओं को हल करना चाहता है जो संगीत की दुनिया में उभरते कलाकारों को बाधित करते हैं। ट्रेक्स टोकन विज्ञापनदाता के लिए आसानी से अपने दर्शकों तक पहुंचने के अवसर प्रदान करेगा, इस प्रकार मध्यस्थों से बचें जो केवल विज्ञापन लागत में वृद्धि करते हैं। हम उन्हें प्रत्येक व्यक्तिगत विज्ञापन में निवेश करने की राशि चुनने का विकल्प देंगे। इसके अतिरिक्त, विज्ञापनदाताओं को अपने विपणन अभियान के परिणामों को मापने के लिए डेटा प्राप्त होगा।

उपाय

ट्रेक्स टोकन ने कलाकार के लिए रिकॉर्ड लेबल की आवश्यकता के बिना अपने गाने अपलोड करने की अनुमति देकर समस्याओं का समाधान किया है।
कलाकार TXT टोकन में दान प्राप्त कर सकता है जिसे नकद में परिवर्तित किया जा सकता है या यह संगीत के अपने स्वयं के टुकड़े के विकास को प्रायोजित करने में मदद कर सकता है। कलाकार अपने संगीत के टुकड़े और अपने स्वयं के गीतों को पुनर्विक्रय करके उत्पन्न विज्ञापन से राजस्व प्राप्त कर सकते हैं। यह ट्रेक्स टोकन प्लेटफार्म और प्रशंसकों की वफादारी पर बनाए गए सोशल नेटवर्क द्वारा बढ़ाया जाएगा।
ट्रेक्स टोकन के टोकन $ TXT के माध्यम से फंड तुरंत कलाकार वॉलेट में जमा किए जाएंगे और वे फिट होने के बाद वापस लेने या परिवर्तित करने में सक्षम होंगे।
एक रिकॉर्ड लेबल विभिन्न रिपोर्ट भेजने से पहले कलाकारों को अब कई महीनों तक इंतजार करने की आवश्यकता नहीं है, वे सीधे अपने एथेरियम वॉलेट के भीतर वास्तविक समय में प्रगति की जांच कर सकते हैं।
ट्रेक्स टोकन के माध्यम से, विज्ञापनदाता के पास लागत पर अधिक स्पष्टता होगी और अतिरिक्त मध्यस्थों को भुगतान नहीं करना पड़ेगा। वे उचित लक्ष्य चुनने, ट्रेक्स टोकन प्लेटफॉर्म के भीतर एक विशेष विज्ञापन उपकरण के माध्यम से अपना स्वयं का विज्ञापन अभियान बना सकते हैं।
एक बार लक्ष्य चुनने के बाद, विज्ञापनदाता राशि चुन सकता है ($ TXT में वह प्रत्येक विज्ञापन सत्र के लिए निवेश करना चाहता है। बोली जितनी अधिक होगी, विज्ञापन की अधिक दृश्यता होगी। आखिर में विज्ञापनदाता को खगोलीय आंकड़ों का भुगतान नहीं करना पड़ेगा, ट्रेक्स टोकन मध्यस्थों को पूरी तरह समाप्त कर देता है और विज्ञापनदाता को वह बजट तय करने की अनुमति देता है जिसे वे व्यक्तिगत रूप से खर्च करना चाहते हैं।
ट्रेक्स टोकन अपने मंच के भीतर स्वीकार करता है, सभी गानों, जो साहित्यिक नहीं हैं, बल्कि किसी कलाकार के मौलिकता और काम का नतीजा है, इस प्रकार अन्य कलाकारों के काम को नुकसान पहुंचाए बिना।
यदि हमारी तकनीक का पता चलता है कि पहले से ही अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा एक गीत पहले से पंजीकृत किया गया है, तो ट्रेक्स टोकन प्लेटफार्म को व्यक्तिगत कलाकार के काम की सुरक्षा के लिए आधिकारिक सामाजिक प्रोफाइल और प्रमाणपत्रों के माध्यम से और सत्यापन की आवश्यकता होगी।

सफलता की कुंजी

ट्रेक्स टोकन संगीत बाजार के संदर्भ का नया बिंदु होगा और ब्लॉकचेन उपलब्ध प्रौद्योगिकियों का उपयोग करके पूरी तरह से विकसित किया जाएगा। ब्लॉकचेन का उपयोग ट्रेक्स टोकन को विकेन्द्रीकृत करने के साधनों के साथ प्रदान करता है और इसके प्रतिस्पर्धियों की तुलना में अधिक समुदाय आधारित होता है। वर्तमान में एक संगीत वीडियो देखने के माध्यम से यूट्यूब, सुनना और स्ट्रीमिंग स्पॉटिफ़ी के माध्यम से है, मार्केटिंग आईट्यून्स या बीटपोर्ट पर है और विज्ञापन सोशल मीडिया पर है। ट्रेक्स का उद्देश्य एक बार और सभी के लिए इस समस्या को हल करना है।

टोकन सूचना

स्मार्ट अनुबंध: 0x4b44f450bc3bFB60DC1a0690cBA028e1193CaE4f
प्रतीक: TXT
दशमलव: 8
अधिकतम आपूर्ति: 10,000,000,000
स्वीकृत भुगतान: ईटीएच
टोकन बिक्री की अवधि: आईसीओ के अंतिम लक्ष्यों को आगे बढ़ाने में स्वचालित प्रारंभिक समापन की संभावना के साथ 30 दिन
प्रतिबद्धताओं: - सभी बेकार और आवंटित टोकन नष्ट हो जाएंगे और टोकन की अतिरिक्त रिलीज संभव नहीं होगी
- सीईओ और देव वॉलेट 1 साल लॉक हो जाएगा।
- सलाहकार वॉलेट 3 महीने लॉक हो जाएगा।

टोकन वितरण

टोकन वितरण समुदाय लाभ बढ़ाने और दीर्घकालिक प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया जाएगा।
सार्वजनिक बिक्री - 70%
रिजर्व फंड - 15%
टीम - 10%
सलाहकार - 3%
बाउंटी - 2%

बजट आवंटन

30% उत्पाद विकास
36% विपणन, लिस्टिंग शुल्क, साझेदारी बनाना
12% संचालन
6% कानूनी
16% प्रबंधन

रोडमैप

2018 अगस्त
आईसीओ की तैयारी (व्हाइटपेपर, वेबसाइट)
2018 अक्टूबर
कुछ एक्सचेंजों पर TXT सूचीबद्ध करें
2018 दिसंबर
रिलीज TXT साइट
201 9 मार्च
आईओएस पर रिलीज TXT
201 9 अप्रैल
आईओएस पर वॉलेट एकीकृत करें
201 9 जुली
एंड्रॉइड ऐप रिलीज करें
201 9 नवंबर
रिलीज संस्करण 1.0 (उपयोगकर्ता गाने खरीदने के लिए VTXT का उपयोग कर सकते हैं)

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar