Rabu, 24 Oktober 2018

एथो इंटरनेट 3.0 के लिए क्रिप्टोफिनेंस का एक नया युग



एथरो आईसीओ प्लेटफॉर्म की संरचना एक वितरित, आर्थिक रूप से टिकाऊ सार्वजनिक कंप्यूटिंग आधारभूत संरचना है जो विकास और समृद्धि पर केंद्रित है। एथरो चीजों और ब्लॉक श्रृंखला प्रौद्योगिकी के संयोजन के साथ व्यापार लेनदेन में सुधार के लिए एक मंच है। एथरो का डिज़ाइन पिछले ब्लॉक श्रृंखला के डिजाइन पर आधारित है, लेकिन समांतर वितरित कंप्यूटिंग, गणित और प्रोग्रामिंग भाषा डिज़ाइन के क्षेत्र में भी दशकों के शोध को महसूस किया है।

वह शीतल क्या है?

एक पारिस्थितिक तंत्र जो वित्त, ब्लॉकचेन और इंटरनेट के चीजों को जोड़ता है। कॉरेक्स प्लेटफॉर्म ईरेरम ब्लॉकचेन के शीर्ष पर बना है।
यह एक वैश्विक, खुला स्रोत और विकेन्द्रीकृत सुपरकंप्यूटर है जो कोई भी एक्सेस कर सकता है। सुरक्षित, भरोसेमंद और तेज़ विस्तार।
एथरो THO टोकन कई शीर्ष स्तरीय क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंजों में सूचीबद्ध किया जाएगा। हमारी टीम इन बाजारों के प्रतिनिधियों के साथ प्रारंभिक समझौतों पर पहुंच गई है।
  • स्मार्ट अनुबंध अनुप्रयोग (डीएपीएस)
  • विकेंद्रीकृत पी 2 पी नेटवर्क
  • वाईफ़ाई तैयार सौर स्मार्ट बेंच नेटवर्क (आईओटी)
  • स्मार्ट कार पार्किंग प्रौद्योगिकी (आईओटी)
  • आईओटी डेटा प्राप्त करना और वितरित करना
  • तैयार डेटा साझाकरण के साथ विकेंद्रीकृत डोमेन सिस्टम
  • वायु और प्रदूषण स्मार्ट सेंसर (आईओटी)
  • विकेंद्रीकृत विनिमय
  • तेजी से विस्तार समुदाय

हमारा लक्ष्य

THO का अंतिम लक्ष्य सभी में एक समाधान होना है और बाजार से वित्त तक सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करना है।
हमारे ग्राहक - कॉर्पोरेट और निजी दोनों - एक ही मंच से उन्हें आवश्यक सभी सेवाओं तक पहुंचेंगे। ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी हमें बेहतर रिटर्न के साथ अपने वित्त को तेजी से बढ़ने का मौका देती है।

समाधान की

स्मार्ट शहरों की अवधारणा। (IOT)
  • वाईफाई तैयार सौर स्मार्ट बेंच नेटवर्क। स्मार्ट शहरों में दुनिया भर में स्थित है।
  • स्मार्ट कार पार्किंग तकनीक (विभिन्न क्षेत्रों में स्वतंत्र सेंसर नेटवर्क जो चुंबकीय क्षेत्रों के माध्यम से पता लगा सकते हैं, चाहे पार्किंग स्थल उपलब्ध है या कब्जा कर लिया गया हो)
  • एक स्मार्ट और स्वस्थ वातावरण के लिए सेंसर (वायु प्रदूषण सेंसर के साथ नेटवर्क, रेडियो / जीएसएम / वाईफ़ाई बर्गलर सेंसर जो स्वास्थ्य संबंधी प्रभाव पर केंद्रित है)
हम वास्तविक जीवन आवेदन की तलाश में हैं। एथरो वर्तमान अर्थव्यवस्था मॉडल में एक खाली जगह भर जाएगा।
बड़ी कैप्स या मेगा कैप्स बनने वाली मुद्राएं वे होंगी जो वास्तव में एक अलग व्यापारिक उपयोग केस और ग्राहक मूल्य प्रस्ताव है।

विशेषताएं

विकेन्द्रीकृत
अत्याधुनिक क्रिप्टोग्राफिक डेटास्ट्रक्चर और अद्वितीय विकेन्द्रीकरण दक्षता प्रदान करते हैं और एकल-बिंदु-विफलता को खत्म करते हैं।
भागीदारी
वास्तविक दुनिया के उपयोग में ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी लाने के लिए एथरो विभिन्न क्षेत्रों में भागीदारी को बूटस्ट्रैपिंग कर रहा है।
अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी
एथरो लगातार नवीनतम तकनीकी मानकों का शोध कर रहा है और प्रौद्योगिकी को सुरक्षित और अद्यतित रखने के लिए अंतर्राष्ट्रीय शोध संस्थानों के साथ लगातार हमारे सहयोग का विस्तार कर रहा है।
फास्ट एक्सपैंड + गोद लेना
एथरो वेब प्रौद्योगिकी पर जोर डालता है और गोद लेने के प्रौद्योगिकी को अगले स्तर पर गोद लेने के लिए मोबाइल-पहला दृष्टिकोण है

उस श्रृंखला की प्रमुख प्रौद्योगिकियां

एथरो चेन (THO) ने असममित एन्क्रिप्शन अपनाया है। जब तक निजी कुंजी ठीक से रखी जाती है, तब तक डेटा को क्रैक नहीं किया जा सकता है, भले ही इसे एकत्र किया जाए। साथ ही, THO में सभी नोड्स बराबर हैं, जो उपयोगकर्ताओं की गोपनीयता की सुरक्षा करता है। इसके अलावा, उस चरित्र के आधार पर जो ब्लॉकचेन को छेड़छाड़ नहीं किया जा सकता है, निर्माताओं और सेवा प्रदाता उपयोगकर्ताओं की जानकारी के साथ छेड़छाड़ नहीं कर पाएंगे।
THO Blockchain वास्तव में कई अलग-अलग मौजूदा प्रौद्योगिकियों के संयोजन के रूप में सोचा जा सकता है। हालांकि ये प्रौद्योगिकियां स्वयं नई नहीं हैं, वहीं वे तरीके हैं जिनमें वे संयुक्त होते हैं और लागू होते हैं जो एथरो के ब्लॉकचेन लाते हैं। वाईफाई तैयार सौर स्मार्ट बेंच नेटवर्क। स्मार्ट शहरों में दुनिया भर में स्थित है। स्मार्ट कार पार्किंग तकनीक (विभिन्न क्षेत्रों में स्वतंत्र सेंसर नेटवर्क जो चुंबकीय क्षेत्रों के माध्यम से पता लगा सकते हैं, चाहे एक पार्किंग स्थल उपलब्ध है या कब्जा कर लिया गया हो) एक स्मार्ट और स्वस्थ वातावरण के लिए सेंसर (वायु प्रदूषण सेंसर के साथ नेटवर्क, रेडियो / जीएसएम / वाईफ़ाई बर्गलर सेंसर जो स्वास्थ्य से संबंधित प्रभाव पर केंद्रित है) हम वास्तविक जीवन आवेदन की तलाश में हैं। एथरो वर्तमान अर्थव्यवस्था मॉडल में एक खाली जगह भर जाएगा।

टोकन बिक्री

प्रारंभ: 20 सितंबर, 2018, शनिवार, 11:00 पूर्वाह्न (जीएमटी)
अंत: 20 जनवरी, 201 9, शुक्रवार, 11:00 पूर्वाह्न (जीएमटी)
सॉफ्ट कैप: $ 18,000,000
टोकन विनिमय दर: 1 THO = 0.04 USD
टोकन: THO

टोकन संरचना

सॉफ्ट-कैप बजट आवंटन

हमारी प्रतिबद्ध टीम

हमारे शानदार दिमाग से मिलें

थॉमस Plattsmier: सीईओ + सह-संस्थापक
निओ कुछ: प्रोग्रामर
जे फ्रिसिया: सॉफ्टवेयर डेवलपर, सह-संस्थापक
मधु सहोटा: सॉफ्टवेयर इंजीनियर
लुकास ज़ेडडोज़नी: सोफवेयर डेवलपर, मार्केटिंग
एलेक्स डेहलिंगर: विपणन, जनसंपर्क
वेबसाइट:  https://athero.io/
श्वेतपत्र:  https://athero.io/whitepaper.pdf
ट्विटर:  https://twitter.com/ATHEROtoken
टेलीग्राम:  http://t.me/atheroTHO
गिथब: https://gist.github.com/Athero- टोकन 

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar