Selasa, 02 Oktober 2018

लेबलल्सइन: कॉपीराइट के साथ संगतता का तंत्र


क्रिप्टो-मुद्राओं के आदान-प्रदान के लिए आज बड़ी संख्या में एक्सचेंज हैं, उनके पास व्यापार के लिए उनकी विशेषताएं और उपकरण हैं, जिससे आप अपने निवेश को कम से कम समय में बड़े पैमाने पर गुणा कर सकते हैं। इस समय सबसे लोकप्रिय एक्सचेंजों में से एक बिटफिनिक्स एक्सचेंज है, जिसमें क्रिप्टो मुद्रा व्यापार में सबसे बड़ी मात्रा में से एक है, जो उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफ़ेस के साथ बड़ी संख्या में सेवाएं प्रदान करता है, लेकिन इसमें नए उपयोगकर्ताओं के लिए मजबूत सीमाएं हैं। अमेरिकन एक्सचेंज पोलोनिक्स ट्रेडिंग वॉल्यूम के मामले में सबसे बड़ा एक्सचेंज है, मार्जिन ट्रेडिंग, बल्कि कम कमीशन और उच्च स्तर की सुरक्षा के साथ, लेकिन फिएट पैसों के जमा और निकासी के रूप में विनिमय नहीं करता है। क्रिप्टो-मुद्रा बाजार में प्रवेश करते समय निवेशकों के लिए यह बाधा है।
ब्रिटिश एक्सचेंज बिटस्टैम्प क्रिप्टो-मुद्रा के आदान-प्रदान के लिए लाइसेंस प्राप्त करने वाला पहला व्यक्ति था, बैंक हस्तांतरण की संभावना, इंटरफ़ेस से कम, और जटिल सत्यापन। ग्राहक की समस्याओं को हल करने की क्षमता की कमी से अधिकांश क्रिप्टो एक्सचेंजों के संसाधन और प्रबंधन की गुणवत्ता के बारे में प्रश्न तेजी से बढ़ते हैं। एक निष्कर्ष निकालना, हम इस तथ्य पर आ गए हैं कि प्रत्येक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में इसकी कमी है। प्रतियोगियों की सभी कमियों को ध्यान में रखते हुए, हम एक पूरी तरह से नए और अद्वितीय व्यापार मंच बना रहे हैं, जिसमें बड़ी संख्या में वित्तीय और सामाजिक उपकरण हैं जो मुद्रा व्यापार की गुणवत्ता में सुधार की अनुमति देते हैं।
इस परियोजना के विशेषज्ञों के साथ प्लस टीम के साथ शुरुआत करने के लिए एक अच्छा परिप्रेक्ष्य है। वे समाधान पर नजदीक रखते हुए, वे देख सकते हैं कि परियोजना निश्चित रूप से सफल होगी।
परिचय
LabelsCoin संबंधित सेवाओं की एक श्रृंखला के साथ ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के आधार पर एक स्रोत स्रोत कॉपीराइट मंच है। संयुक्त, यह कॉपीराइट पारदर्शिता और संबंधित रॉयल्टी एक्सचेंजों की सुविधा प्रदान करता है - संगीत रचनाकारों को निष्पक्ष और पारदर्शी प्रतिशोध की इजाजत देता है। LabelsCoin Blockchain कॉपीराइट मिलान इंजन पर बनाया गया है जो सत्यापित करेगा
लेबल्सकॉइन ब्लॉकचेन एक कॉपीराइट मिलान इंजन पर बनाया गया है जो लाइसेंस मॉडल, उल्लंघन, चोरी, पुनर्वितरण अधिकारों और साधनों के खिलाफ संगीत की स्थिति को सत्यापित करेगा।
लेबल सिक्का विजन
LabelsCoin और भविष्य के व्यापार मॉडल और रणनीतियों के निर्माण की दृष्टि तीन घटकों के होते हैं:
  1. डिजिटल मुद्रा;
  2. इंटरनेट पर संगीत पहचान प्रणाली;
  3. हितधारकों के लिए संगीत के लिए वास्तविक समय में रॉयल्टी की अनुदान।
मंच का मुख्य लक्ष्य एक विश्वसनीय और संगीत वैश्विक नेटवर्क बनाना है जो ब्लॉकचेन के उपयोग के माध्यम से सुरक्षित और पारदर्शी होगा। LabelsCoin अपने उपयोगकर्ताओं को उनके डेटा और विकास के बारे में चिंता करने की अनुमति नहीं देता है, क्योंकि सिस्टम कॉपीराइट निर्माताओं और संबंधित रॉयल्टी एक्सचेंज की पारदर्शिता प्रदान करता है - संगीत निर्माताओं को निष्पक्ष और पारदर्शी पारिश्रमिक को ध्यान में रखते हुए।
लैबेलस्कोइन वॉलेट
लैबेलस्कोन लैबल्सकोइन वॉलेट के माध्यम से टोकन के हस्तांतरण की अनुमति देगा। प्रत्येक मंच उपयोगकर्ता LABELSCOIN वॉलेट में भुगतान के स्रोत के रूप में विभिन्न ब्लॉकचेन संपत्तियों के बीच चयन कर सकते हैं। इसके अलावा, उपयोगकर्ता बिटकॉइन (बीटीसी), एथेरियम (ईटीएच) जैसे विभिन्न प्रकार की ब्लॉकचेन संपत्तियों को आसानी से अपने व्यक्तिगत लैबेलस्कोइन वॉलेट का उपयोग करके आसानी से एक-दूसरे से परिवर्तित कर सकते हैं। लैबेलस्कोन आवेदन रॉयल्टी पोर्टफोलियो के आसान प्रबंधन, लोगों के बीच सरल फंड हस्तांतरण, और कई अन्य कार्यों के भंडारण की सुविधा प्रदान करता है।
लैबेलस्कोन वॉलेट लैबेलस्कोन पारिस्थितिकी तंत्र में एक केंद्रीय भूमिका निभाता है। यह अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक ठंडा भंडारण 3 के रूप में कार्य करता है जो क्रिप्टोकुरेंसी के जमा और विनिमय के साथ-साथ संगीत रॉयल्टी का भुगतान करने के लिए एक समाधान की अनुमति देता है। इसके अलावा, बटुआ अग्रणी क्रिप्टो-एक्सचेंज से जुड़ा होगा।
यूनिवर्सल सिक्के: लैबेलस्कोन, एलबीएससी एक ईंधन है जो लैबल्स ब्लॉकचेन द्वारा प्रदान की जाने वाली सभी सेवाओं को शक्ति देगा। हम पहले से ही कॉपीराइट, कलाकार, लेबल, भौतिक और डिजिटल सामुदायिक संग्रह के साथ बातचीत कर रहे हैं ताकि एलबीएससी अपनी आने वाली संगीत सेवाओं के लिए पसंदीदा सिक्का बना सके, क्योंकि वे एक विकेन्द्रीकृत मंच पर माइग्रेट हो जाते हैं। हम कल्पना करते हैं कि आने वाले संगीत उद्योग द्वारा एलबीएससी का उपयोग लेखकों, स्वचालित श्रोताओं की निगरानी आदि सहित विभिन्न उद्देश्यों के लिए किया जाएगा। हमारे योगदानकर्ताओं की रक्षा के लिए, हमने औद्योगिक उपकरणों को पेटेंट किया। यह डिवाइस उत्पादन चरण में है और 201 9 में बाजार में उपलब्ध होगा।
टोकन
हमारा मानना ​​है कि वैश्विक ग्लोबल व्यापार मंच और निवेश बनने में समुदाय एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। इसलिए, हम चाहते हैं कि हमारे समुदाय को वित्त पोषण के इस रूप के माध्यम से भविष्य के विकास में भाग लेने में सक्षम होना चाहिए, पारंपरिक व्यापार वित्त पोषण की तुलना में जो अल्पसंख्यक अभिजात वर्ग में निवेश को सीमित करता है
टोकन सेल्स: 7 सितंबर - 31 दिसंबर
टिकर एलबीएससी 
टोकन प्रकार ईआरसी 20 
ईटीसी बीटीसी प्राप्त करता है
आईसीओ टोकन प्राइस 3.03 ईटीएच = 1000 एलबीएससी 
टोकन की कीमत: 1 एलबीएससी = 0.0001515 बीटीसी 
कुल टोकन 30000000 
टोकन 20000000 बिक्री के लिए उपलब्ध है
न्यूनतम / अधिकतम व्यक्तिगत कैप 1000 से 500000 
केवाईसी हां
वितरण आधिकारिक तौर पर 31.12.2018 (23:59 सीईटी) पर समाप्त होता है बिक्री के समय और ग्राहक टोकन के बीच दर्ज एलबीएससी टोकन पर खरीद समझौता और टोकन वितरक प्रभावी और कानूनी रूप से बाध्यकारी होगा। इसके बाद, कोई और टोकन वितरित नहीं किया जाएगा। कोई और टोकन नहीं बनाया जाएगा और हार्ड टोपी पहुंचने के बाद और कुल 30'000'000 एलबीएससी पार नहीं किया जाएगा। तो सभी बेकार टोकन जला दिया जाएगा।
ROADMAP
• नवंबर 2017 अंतिम बाजार अनुसंधान, संस्करण 0.1 श्वेत पत्र, कानूनी सलाह, टीम बिल्डिंग 
• मार्च 2018 लेबल वेबसाइट पर जाएं और एलबीएससी टोकन बनाना, श्वेत पत्र 0.2 अपडेट करें 
• अप्रैल 2018 डिवाइस पेटेंट और लिकटेंस्टीन वित्तीय बाजार प्राधिकरण के साथ पहली बैठक, अद्यतन कागज सफेद 0.3 
• मई 2018 इवेंट ब्लॉकचेन सिक्का लेबल: श्वेत पत्र 0.4 अपडेट करना 
• जून 2018 ब्लॉकचेन सिक्का लेबल का विकास, वेनेफ्रो, इटली में मॉन्ट्रियक्स पैलेस (स्विट्जरलैंड) सम्मेलन प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ बैठक 
• जुलाई 2018 एलबीएससी टोकन पर कानूनी सलाह, आधिकारिक तौर पर पंजीकृत अंतर्राष्ट्रीय ट्रेडमार्क
• अगस्त 2018, लिचेंस्टीन फाइनेंशियल मार्केट अथॉरिटी के साथ दूसरी बैठक, केवाईसी हमारी वेबसाइट पर विलय, ब्लॉकचेन विकास, स्विट्ज़रलैंड के जिनेवा में स्विस साइबर सुरक्षा के साथ बैठक, 0.5 अपडेट 
• सितंबर 2018 प्री-आईसीओ, आईसीओ की कीमतों को निर्धारित करने के लिए 33.4% टोकन प्री-सेल पर होंगे 
• नवंबर 2018 में प्रारंभिक शिन ऑफ़र, 40% टोकन वितरित किए जाएंगे 
• दिसंबर 2018 आईसीओ का अंत
संपर्क जानकारी
वेबसाइट:   https://www.labelscoin.io/
बाउंटी एमटीबी:   https://bitcointalk.org/index.php?topic=5029883.0
श्वेतपत्र:   https://www.labelscoin.io/LABELSCOIN_WH_v0.5.pdf
गिथब:   https://github.com/LabelsCoin
ट्विटर:   https://twitter.com/LabelsC
फेसबुक:   https://www.facebook.com/labelscoin/
टेलीग्राम:   https://t.me/LabelsCoin
Instagram:   https://www.instagram.com/labelscoin/
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar