Rabu, 03 Oktober 2018

रेमको: रिमोटेंस टोकन

ब्लॉकचेन मल्टीचैन: रेमको एक ब्लॉकचेन परंपरा का उपयोग करता है जिसके लिए पेरिया पाउ और कोई लागत की आवश्यकता नहीं होती है। परिणाम ग्राहकों के लिए असाधारण गति और लागत पकड़ स्टोर है। 
शक्तिशाली स्वीकृति: भाग रसीदों से संबंधित अनुभव की अवधि और नकद प्रतिष्ठान रखने के साथ, हमारी मंच सीमाएं! 
किश्त की स्मार्ट स्पीड: कभी भी पैक फ्रेम या अन्य प्रत्यक्ष भाग आकार के लिए कसकर बैठे 
विशेषज्ञों के लिए आयोग: हम पेशेवरों के लिए व्यापार विधि को उजागर नहीं करते हैं और यहां तक ​​कि प्रेषक की प्रवृत्तियों के प्रकाश में अतिरिक्त कमीशन की संभावना भी प्रदान करते हैं
मानव निर्मित जागरूकता मानव अनुभव के अलावा: एआई के माध्यम से कुछ समय बाद चरण खंड अधिक अंतर्दृष्टिपूर्ण होंगे और अनूठा चरण स्वयं अनुभव निर्माण की अवधि और बस्तियों और भागों के लिए चल रहे चरणों का परिणाम है, बैंकों के साथ योजना बना रहा है, स्विच बैंक और अन्य सिस्टम प्रदाताओं और निम्नलिखित राष्ट्रीय बैंकों।
आईसीओ विवरण 
उन्नत चरणों के बीच संगठन के पास 2,000,000,000 की कुल टोकन आपूर्ति होगी और इन टोकन को नीचे की रूपरेखा में दिखाई देने के रूप में वितरित किया जाएगा:
टोकन आवंटन का सारांश। निजी 
पूर्व और सार्वजनिक बिक्री: (कुल आपूर्ति का 65%) 
• संस्थापक, प्रबंधन, और सलाहकार (कुल आपूर्ति का 15%) 
• विपणन (कुल आपूर्ति का 5%) 
• व्यापार भागीदारों (5% कुल आपूर्ति का) 
• रिजर्व (कुल आपूर्ति का 10%)
रीमको (प्रेषण उपयोगिता टोकन) मनी ट्रांसफर के लिए दुनिया का पहला शक्तिशाली वितरित टोकन-जेनरेटिंग प्लेटफार्म है। रिमको टोकन जेनरेटिंग प्लेटफॉर्म के एपीआई किसी भी लाइसेंस प्राप्त धन ट्रांसमीटर को टकसाल प्रोग्राम करने योग्य टोकन को मूल्य और लाभ प्रदान करने के लिए गति और पैमाने पर वितरित खाता लाभ प्रदान करते हैं, जबकि सभी लेनदेन हितधारकों को अभिनव मुआवजे की पेशकश करते हैं। हमारा टोकन क्षेत्राधिकार और मनी ट्रांसमिशन फ्लो अज्ञेयवादी है। मतलब यह मौजूदा मॉडल के साथ काम करता है।
रेमको एक लाइसेंस है जो प्रत्येक लाइसेंस प्राप्त धन ट्रांसमीटर को प्रोग्राम किए गए टोकन में सक्षम करने के लिए एक मंच है जिसे मूल्यों को स्थानांतरित करने और गति और पैमाने पर लेजर उत्कृष्टता का लाभ उठाने के लिए प्रोग्राम किया जा सकता है, जबकि सभी लेनदेन हितधारकों के लिए अभिनव मुआवजे की पेशकश भी किया जा सकता है।
टोकन रीमको प्रेषण प्रेषकों और पैसे के प्राप्तकर्ताओं को जोड़ता है जैसे सेलफोन दो लोगों को जोड़ता है। रेमको प्लेटफ़ॉर्म बुनियादी ढांचे, पाइपलाइनों को प्रदान करता है, जो गतिशीलता, अनुपालन और पारदर्शिता के लिए डिज़ाइन किए गए क्रांतिकारी ओपन सोर्स मंच पर अपने स्वयं के टोकन को प्रिंट और अनुकूलित करने के लिए विश्व स्तर पर मनी ट्रांसफर कंपनियों को सक्षम बनाता है।
रेमको प्रेषण टोकन एक ओपन सोर्स प्लेटफ़ॉर्म के साथ क्रांतिकारी धन संचरण टोकन का उपयोग करते हैं जो वैश्विक मनी ट्रांसफर कंपनियों को टकसाल और अपने टोकन को अनुकूलित करने की अनुमति देता है
रोडमैप
रेम्को आईसीओ वितरण - कुल 
टोकन बिक्री के लिए 65% - 
फाउंडर्स टीम और सलाहकार 15% - 
मार्केटिंग 5% - 
व्यवसाय भागीदार 5% 
- 10% रिवर्व - व्यावसायिक 
व्यय 15% - 
विपणन / बिक्री 25% 
- अनुसंधान और विकास 40% - 
कानूनी और अनुपालन 10% - 
रिजर्व 10%
टोकन जानकारी 
कुल आपूर्ति: 2.000.000.000 रीमको 
उपलब्ध आपूर्ति: 1.300.000.000 
रीमको हार्ड कैप: 60.000.000 अमरीकी डालर 
सॉफ्ट कैप: 6.000.000 अमरीकी डालर 
टोकन मूल्य: 0.08 अमरीकी डालर प्रति रिमको 
प्रारंभ प्रीसेल: टीबीए 
प्रारंभ सार्वजनिक बिक्री: टीबीए
नीचे इस भयानक परियोजना के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें;
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar