Rabu, 03 Oktober 2018

433 टोकन पारिस्थितिक तंत्र फुटबॉल में ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी और स्मार्ट अनुबंध लाएगा

फुटबॉल में सुधार किया जा सकता है क्योंकि यह दुनिया का नंबर एक खेल है, एक असाधारण क्लब है, इसमें केंद्रीकृत शक्ति है, एक सुपरस्टार खिलाड़ी है, युवा प्रतिभाओं को पोषित करता है, एक खेल करियर बनाता है और वफादार प्रशंसकों का है।
ग्लोबल लीजेंड सीरीज (जीएलएस) के साथ साझेदारी में सॉकर लीजेंड्स लिमिटेड द्वारा 433 की खोज की गई क्योंकि उनकी कंपनी ब्लॉकचेन और स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट टेक्नोलॉजी में विश्वास करती है, और फुटबॉल सुपरस्टार और उनके प्रशंसकों के बीच अंतर को पुल करने की आवश्यकता है।
वह कैसे काम करता है?
433 में तीन मुख्य उपयोगिताएं हैं: प्रायोजक प्रायोजन, नीलामियों पर बोली लगाने और गेम पर मतदान। Mentorship प्रायोजित करने के तहत, पौराणिक फुटबॉल खिलाड़ियों के एक समूह को "किंवदंतियों की फैलोशिप" बनाने के लिए चुना जाता है, जहां प्रत्येक किंवदंती एक फैलोशिप में एक प्रिंसिपल है।
तीन मुख्य कार्य:
  1. रूकी खिलाड़ियों की देखभाल करने के लिए प्रायोजक सितारों,
  2. स्टार नीलामी की घटनाओं में भाग लें,
  3. लीग फुटबॉल किंवदंती मैचों, स्टार लाइनअप, गेम फॉर्म और अन्य जगहों का स्थान चुनें।
433 टोकन पारिस्थितिक तंत्र फुटबॉल के लिए ब्लॉकचैन और स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट तकनीक लाएगा, जिससे खेल अधिक पारदर्शी और कुशल हो जाएगा, साथ ही साथ प्रशंसकों को क्षमताओं के साथ सशक्त बनाना होगा कि वे केवल पहले ही सपने देख सकें। दुनिया भर में 3 अरब फुटबॉल प्रशंसकों के लिए ऐसा करने में, 433 टोकन बदले में, ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी और दुनिया भर में उनकी स्वीकृति को बढ़ावा देंगे।
433 टोकन, डीएपीएस के साथ ईआरसी -20 टोकन और एथेरियम प्लेटफॉर्म पर चलाने के लिए उनके पारिस्थितिकी तंत्र के रूप में डिजाइन किए गए हैं, सट्टेबाजी या जुए के लिए किसी भी शर्त के बिना सभी उम्र के फुटबॉल प्रशंसकों के लिए उपलब्ध हैं। टोकन 433 प्रशंसकों को अगले फुटबॉल स्टार के विकास में सहायता करने, गेम किंवदंतियों के साथ बातचीत करने की अनुमति देगा, इस क्षेत्र में महत्वपूर्ण मामलों में भी आवाज होगी।
433 टोकन गेम में अगले स्टार को खोजने के लिए दुनिया भर के लोगों को सलाहकारों, वर्तमान किंवदंतियों को प्रायोजित करने की अनुमति देगा। यह क्रिप्टोकुरेंसी निवेशकों को घटनाओं पर बोली लगाने की अनुमति भी देगी, जो उन्हें किंवदंती के साथ एक विशेष पल रखने का अवसर प्रदान करेगी, भले ही यह एक साधारण लंच या प्रशंसकों बनाम किंवदंतियों फुटबॉल मैच हो। टोकन 433 निवेशकों को उन कार्यक्रमों और स्थानों को चुनने की अनुमति देगा जहां स्टार स्टडेड ग्लोबल लीजेंड सीरीज़ प्रदर्शनी मैच होगा। उपर्युक्त सभी ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के माध्यम से किए जाएंगे, जो पारदर्शिता, सुरक्षा और स्केलेबिलिटी की अनुमति देता है।
सॉकर लीजेंड लिमिटेड द्वारा 433 टोकन विकसित किए गए हैं, जो कंपनी जेसन स्ज़ और रेमंड वोंग द्वारा सह-स्थापित कंपनी है। डॉ। वायलोक टैम, एलेक्स फोंग और एंथनी हुआंग समेत टीम के अन्य सदस्यों ने सभी ने कंपनी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। फुटबॉल के किंवदंतियों जैसे एंड्री शेवचेन्को और पॉल स्कॉल्स के साथ-साथ आने वाले सितारों के लिए सलाहकार बनने के लिए साइन अप करने के लिए बोर्ड पर नौ सलाहकार भी हैं।
नीलामी प्रस्तावों और उपयोगिताओं के तहत, विशेष रूप से भाग लेने और कुछ व्यक्तिगत विवरण प्रदान करके विशेष घटनाओं के लिए नीलामी आयोजित करने का सिद्धांत। प्रत्येक घटना को स्मार्ट अनुबंध नीलामी के लिए एक अद्वितीय घटना में ट्रिगर किया जाता है। सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले को ईवेंट टोकन प्राप्त होते हैं और इन सिद्धांतों के साथ व्यक्तिगत बातचीत का आनंद लेते हैं। अन्य बोलीदाता अपने टोकन वापस प्राप्त करते हैं और अगले उपलब्ध अवसर की प्रतीक्षा करते हैं। स्मार्ट अनुबंध के माध्यम से, कार्यक्रम के दायित्वों को पूरा करने के बाद, यह सिद्धांत स्वचालित रूप से 433 टोकन एकत्र करता है। अन्यथा, टोकन बोलीदाता को वापस कर दिया जाता है।
जब खेल को चुनने की बात आती है, तो 433 टोकन धारक जगह चुन सकते हैं। जिन शहरों में सबसे अधिक वोट प्राप्त होते हैं वे मैच होते हैं। स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट के माध्यम से, टोकन गेम को फंड करने के लिए जीएलएस में प्रवेश करने के लिए विजेता शहर चुनता है। विजेताओं को जीतने से मुफ्त वीडियो गेम स्ट्रीमिंग मिलती है और टिकट प्राथमिकता भी दी जाती है। अन्य मतदाता अपने टोकन वापस लेते हैं और अगले उपलब्ध अवसर की प्रतीक्षा करते हैं।

बिक्री टोकन
433 टोकन पहल एक ईआरसी -20 टोकन है जो एथेरियम ब्लॉकचेन पर चलता है। इस पहल का सार वर्चुअल गेम, "ग्लोबल लीजेंड सीरीज" है, जहां प्रतिभागी मैच की जगह और खिलाड़ियों के नामों की सूची चुनने में सक्षम होंगे। उन्हें "किंवदंतियों" द्वारा निर्देशित करने और खेल यादगार नीलामी में भाग लेने का अवसर भी दिया जाएगा।
कुल 1 अरब 433 टोकन होंगे, जो अधिकतम सूची है। भावी टोकन की बिक्री के लिए जनता को 30% की पेशकश की जाएगी। 35% रिजर्व में जाएंगे, नींव के लिए 15%, 10% संस्थापक के पास जाएंगे, सलाहकार को 7.5%, विकास टीम के लिए 1.5% और पुरस्कार कार्यक्रम में 1% होगा।
मानक टोकन ईआरसी -20 है, प्रत्येक टोकन की कीमत यूएस $ 0.0 9 / टोकन, ईटीएच प्राप्त, 4 मिलियन अमेरिकी डॉलर की सॉफ्ट कैप और 27 मिलियन अमेरिकी डॉलर की हार्ड कैप है।
आधिकारिक टोकन 433 वेबसाइट के माध्यम से, दुनिया भर से सभी उम्र के फुटबॉल प्रशंसकों 433 टोकन में पहुंच और निवेश कर सकते हैं। 433 टोकन पारिस्थितिक तंत्र में कोई सट्टेबाजी और जुआ सुविधाएं भी नहीं होंगी।
हालांकि, संयुक्त राज्य अमेरिका के निवासियों और नागरिकों और चीन के जनवादी गणराज्य 433 टोकन में भाग लेने या निवेश करने के लिए योग्य नहीं हैं।
टोकन वितरण

श्वेतपत्र:   https://433token.io/download/433token_whitepaper_en_v1.0.pdf
वेब साइट:   https://433token.io/
फेसबुक:   https://www.facebook.com/433token
टेलीग्राम:   https://t.me /
चहचहाना  fourreethreetoken  :   https://twitter.com/433Token
मीडिया:   https://medium.com/@433token
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar