Jumat, 05 Oktober 2018

घटनात्मक नेटवर्क : पहला संबद्ध आधारित ब्लॉकचेन।

Https://phenomenal.network/ के लिए छवि परिणाम

अभूतपूर्व नेटवर्क परिचय अभूतपूर्व नेटवर्क पहले blockchain आधारित सहबद्ध सहबद्ध उद्योग के लिए विशेष रूप से विकसित प्रणाली है। ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी को शामिल करने से संबद्ध विपणन में धोखाधड़ी के पूर्ण उन्मूलन के लिए एक बहुत ही स्केलेबल, विकेन्द्रीकृत और सुरक्षित प्रणाली प्रदान की जाती है। उन मुद्दों को समझकर जो सभी पक्षों को एक अवधि के लिए सामना करना पड़ रहा है। हम, पहली ब्लॉकचेन-पावर एफिलिएट मार्केटिंग प्रोजेक्ट की तरफ से, हम गुणवत्ता मालिकों और प्रदाताओं को गुणवत्ता यातायात निर्धारित करने के साथ-साथ धोखाधड़ी प्रमोटरों से छुटकारा पाने में मदद करने के लिए भी होंगे। 






अभूतपूर्व नेटवर्क प्रस्ताव संबद्ध विपणन, प्राथमिक लक्ष्य वेब पारिस्थितिकी तंत्र, और अधिक विश्वसनीय सुरक्षित और अधिक लाभदायक बनाने के लिए है, जिनमें से संबंधित है। पहली बार धोखाधड़ी और धोखाधड़ी को सीपीआई और सीपीए साझेदार नेटवर्क में शामिल होने से अवरुद्ध कर दिया गया है, और विशेष रूप से, यह सहबद्ध विपणक और नेटवर्कर्स को पहले से कहीं अधिक भुगतान प्राप्त करने में मदद करता है। फेनोमेनल नेटवर्क टीम अपने साझेदारी फोरम प्रकाशित करती है जहां सभी नेटवर्क और संबद्ध कंपनियां चर्चाओं और साझेदारी में मिलती हैं। 



यह तकनीक स्मार्ट ब्लॉकचेन स्मार्टकंट्रैक्ट्स के माध्यम से कई उप-कंट्रैक्टिंग अनुबंधों की जबरदस्त क्षमता का लाभ उठाती है। यह प्रकाशक साइट पर एक रेफ़रल लिंक में प्रत्येक क्लिक प्रकाशन संदेश को उप-कंट्रैक्ट करने का योग करता है, जो सुनिश्चित करता है कि प्रत्येक क्लिक को सिस्टम पर अलग-अलग निगरानी की जाती है और यह भी प्रामाणिक है। यह प्रक्रिया एक नया और अत्यधिक अभिनव विखंडन-आधारित वास्तुकला बनाती है जिसका विशेष रूप से विश्व बाजार द्वारा परिभाषित मानकों को पूरा करना है।

घटनात्मक नेटवर्क धोखेबाज यातायात के मुद्दे को खत्म कर देगा और एक उपन्यास और अत्यधिक कुशल पारिस्थितिक तंत्र प्रदान करेगा जो संबद्ध नेटवर्क को सक्षम कर सकता है जब यह निर्धारित करता है कि उनके सहयोगी उन पर धोखा दे रहे हैं। यह संबद्ध नेटवर्कर्स के लिए सर्वश्रेष्ठ संबद्ध विपणन ट्रैकिंग सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म पेश करके इसे प्राप्त करेगा। वर्तमान पारंपरिक ट्रैकिंग सॉफ्टवेयर प्लेटफ़ॉर्म केवल एक आंशिक रूप से रीयल-टाइम रिपोर्टिंग सेवा प्रदान करते हैं जो नेटवर्कर्स के लिए एक दोस्ताना और उपयोग में आसान इंटरफ़ेस के साथ प्रदान करता है, उनकी कमजोरी धोखाधड़ी का पता लगाने सहित एक मंच नहीं बनाती है। ब्लॉकचेन-संचालित तकनीक और अनुकूलन उपकरण के साथ, फेनोमेनल एक विकल्प पेश करेगा जो मौजूदा प्रतिद्वंद्वी से बिल्कुल बेहतर है। 

समस्या निवारण नेटवर्क पारिस्थितिक तंत्र 
1. कोस्ट:

वर्तमान ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकियों के साथ, लागत प्रभावी ढंग से प्रति सेकंड लाखों लेनदेन के हमारे अनुमानित प्रदर्शन को प्राप्त करना काफी असंभव है। यह संभवतः प्रमुख कारण हैं कि अन्य परियोजनाएं ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के बाहर अपने सहयोगी का संचालन क्यों करती हैं। । 

2. अनुकूलन:
संबद्ध विपणन अद्वितीय है और डिजिटल विपणन के अन्य रूपों से काफी अलग है।उदाहरण के लिए, उद्योग को सभी प्रतिभागियों के लिए निजी सेटिंग्स की आवश्यकता होती है। लेकिन इस उद्देश्य को ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के बिना पूरी तरह से हासिल नहीं किया जा सकता है। इस प्रकार, फेनोमेनल नेटवर्क का उद्देश्य संचालन में ब्लॉकचैन कार्यक्षमताओं को एकीकृत करके इन चुनौतियों के समाधानों का लाभ उठाना है। । 

3.Stability:
वर्तमान सहबद्ध विपणन हमेशा तीसरे पक्ष के परिचालन जोखिम से जुड़ा हुआ है।नेटवर्क के आकार या प्रस्ताव के बावजूद, फेनोमेनल नेटवर्क विशेष रूप से इस 10 आवश्यकता को खत्म करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस प्रकार, हमारे ब्लॉकचेन पारिस्थितिकी तंत्र के सफल कार्यान्वयन से हमें उस निर्णय से छुटकारा पाने में मदद मिलेगी जो उपयोगकर्ता के हित में नहीं है। हमारी ब्लॉक श्रृंखला प्रौद्योगिकी व्यापार संचालन की गुणवत्ता समझौता किए बिना संचालन की कम लागत सुनिश्चित करेगी।दरअसल, हमारे फेनोमेनल नेटवर्क का कार्यान्वयन उन सभी प्रमुख समस्याओं को खत्म करने में मदद करेगा जो वर्तमान में संबद्ध विपणन का सामना कर रहे हैं। 


विपणन को बढ़ावा देने के लिए ब्लॉकिंग समाधान

फेनोमेनल नेटवर्क प्रस्ताव धोखाधड़ी को खत्म करने, बाजार की स्केलेबिलिटी बढ़ाने और प्रकाशकों और व्यापारियों के बीच सीधा संबंध स्थापित करने के प्राथमिक उद्देश्य के साथ संबद्ध विपणन के लिए ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी में हालिया प्रगति को लागू करता है। 
अभिनव शेरिंग-बेस ब्लॉकचेन पारिस्थितिक तंत्र का उपयोग करके, यह तकनीक बड़ी संख्या में उप-संविदाओं का लाभ उठाएगी जो ब्लॉकचेन के स्मार्ट अनुबंधों के माध्यम से उत्पन्न की जा सकती हैं। एक "तेजी से हिस्सेदारी" (पीओएस) द्वारा संचालित एक तेज़ और लगभग मुफ्त लेनदेन प्रक्रिया की पेशकश करके, फेनोमेनल नेटवर्क आखिरकार सभी संबद्ध-संबंधित भुगतान के लिए सबसे उपयुक्त डिजिटल मुद्रा के रूप में खड़ा होगा।

नेटवर्क एक प्रकाशक वेबसाइट पर रेफ़रल लिंक पर प्रत्येक व्यक्ति को क्लिक करने के लिए उप-कंट्रैक्ट को जोड़कर प्रत्येक क्लिक की व्यक्तिगत ट्रैकिंग सुनिश्चित करेगा, जिससे धोखाधड़ी और धोखाधड़ी खत्म हो जाएगी। वर्तमान में, संबद्ध नेटवर्क बैलेंस को खत्म करने के लिए किसी भी लीवरेज की कमी वाले विपणक और प्रकाशकों दोनों के साथ सभी लीड / बिक्री जानकारी संग्रहीत करने के लिए पूरी तरह उत्तरदायी हैं। यह आज के संबद्ध बाजार में पारदर्शिता को एक बहुत ही उल्लेखनीय मुद्दा बनाता है, क्योंकि विपणक और प्रकाशकों को अब तक हासिल किए गए यातायात / बिक्री को सत्यापित या ऑडिट करने के साधनों की कमी है। लेकिन ये सभी घटनात्मक नेटवर्क के कार्यान्वयन के साथ बदल जाएंगे।

रेफरल लिंक जानकारी में हेरफेर करना असंभव होगा जो फेनोमेनल नेटवर्क द्वारा प्रदान किया जाएगा, क्योंकि दोनों प्रकाशक और व्यापारी हमेशा ब्लॉकचेन लेजर के माध्यम से ऐसी जानकारी तक पहुंच सकते हैं। नतीजतन, धोखाधड़ी का कोई भी रूप बिल्कुल असंभव है। इसके अतिरिक्त, फेनोमेनल नेटवर्क बिक्री, यातायात और रूपांतरण डेटा पर भारी डेटा उत्पन्न करेगा, जो आखिरकार प्रकाशकों और व्यापारियों पर उपयोगी आंकड़े प्रदान करेगा।

फीनोमेन नेटवर्क टोकन बिक्री

हमारे पास फंड आवंटन का एक कुशल और संगठित तरीका है जो परेशानी और लेनदेन संबंधी मुद्दों से मुक्त है और सभी देशों के भुगतान और व्यापार लेनदेन शर्तों के साथ आसानी से संगत है।

टोकन वितरण का पालन करना है; 50% टोकन बिक्री
25% घटनात्मक नेटवर्क विपणन
20% कोर टीम
5% सलाहकार

टोकन बिक्री अवलोकन कुल टोकन आपूर्ति: 900.000.000 एलवाईएम
कुल हार्ड कैप: 90,000 ईटीएच = 650एमएलएन। 
पीएन सॉफ्ट कैप: 15.000 ईटीएच

फंड आवंटन उठाए गए फंड का आधा हिस्सा फेनोमेना नेटवर्क और उसके उत्पादों के विकास के लिए उपयोग किया जाएगा। विपणन और सामुदायिक भवन के लिए एक चौथाई (1/4) का उपयोग किया जाएगा। कानूनी, घटना संचालन, और भंडार के लिए सबसे समर्पित। 
50% घटनात्मक नेटवर्क प्लेटफार्म विकास 
25% सामुदायिक भवन 
10% रिजर्व 
10% इवेंट ऑपरेशन 
5% कानूनी 

सड़क मानचित्र: टीम:







अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर जाएं:
वेबसाइट: https://phenomenal.network/ 
व्हाइटपेपर: https://phenomenal.network/Phenomenal_Network.pdf 
बाउंटी: https://phenomenal.network/bounty-program/ 
टेलीग्राम: https: / /t.me/phenomenalofficialico 
फेसबुक: https://www.facebook.com/Phenomenalnetworksg 
ट्विटर: https://twitter.com/PhenomenalNetw2 
Linkedin: https://linkedin.com/phenomenal-network 
यूट्यूब: https: // youtube .com / phenomenal-network 
मध्यम: https://medium.com/@phenomenalnetworkico
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar