Jumat, 19 Oktober 2018

Invest 4G



परिचय

आपके पास अपने और अपने प्रियजनों के लिए सपने हैं। आप कड़ी मेहनत करते हैं और इन सपनों को पूरा करने के लिए कमाते हैं और अपने प्रियजनों को बेहतर भविष्य प्रदान करते हैं। एक बेहतर जीवन बनाने और अपने सपने को साकार करने के लिए, आपको हमेशा आगे की योजना बनाने की आवश्यकता है। यही कारण है कि आपको एक व्यापक समाधान की आवश्यकता है जो आपको इन सपनों को प्राप्त करने में मदद करे और आपको मन की शांति प्रदान करते हुए अपनी आवश्यकताओं से मेल खाने के लिए भी अनुकूलित किया जा सके। इसे ध्यान में रखते हुए, हमने अपनी नई योजना "लाइफ इंश्योरेंस इंवेस्टमेंट 4 जी" पेश की है, एक सुरक्षा और बचत उन्मुख यूनिट लिंक्ड इंश्योरेंस प्लान जो न केवल आपको उपयुक्त सुरक्षा का विकल्प चुनने का विकल्प प्रदान करता है बल्कि आपको अपने सपने बचाने के लिए भी अवसर प्रदान करता है। जीवन लक्ष्यों। इसके अलावा, यह वफादारी जोड़ों के माध्यम से आपकी बचत में वापस जोड़ता है &

हम क्यों?

हमारा निवेश 4 जी एक यूनिट लिंक्ड लाइफ इंश्योरेंस प्लान है जो जीवन बीमा कवर के लाभ के साथ आपकी बचत का निवेश करने के लिए कई विकल्प प्रदान करता है। इस योजना के साथ आप अपने सपनों को पूरा करने के लिए अपने लिए धन बना सकते हैं।
अपने पैसे का निवेश करने के लिए 7 अलग-अलग फंड और 4 पोर्टफोलियो रणनीतियों के बीच चुनें।
आपकी बचत को बढ़ावा देने के लिए इकाइयों के अतिरिक्त आवंटन के रूप में वफादारी जोड़ और धन बूस्टर।
लाभ विकल्प 1 (जीवन विकल्प) के तहत परिपक्वता पर मृत्यु दर पर वापसी।
बाजार की गतिविधियों का लाभ उठाने या जोखिम वरीयता में परिवर्तन के लिए फंड विकल्पों के बीच स्विचिंग और पुनर्निर्देशन की लचीलापन।
अनियोजित आकस्मिकताओं को पूरा करने या अपने परिवार की बदलती जरूरतों को पूरा करने में मदद के लिए आंशिक निकासी का विकल्प।

 

डाउनलोड

टोकन का प्रयोग करें

Invest4G आपको बीमा योजना खरीदने का अवसर प्रदान करता है जो आपको निवेश 4 जी परियोजना द्वारा आईवीटी टोकन के मुद्दों के साथ आपकी वित्तीय चिंताएं भूल जाएगा। ये टोकन बीमा प्रीमियम के पुनर्भुगतान के लिए एक साधन के रूप में उपयोग किया जाएगा। निवेश 4 जी "आईएसओ 9 001-2015" फर्म के साथ समर्थित विकेंद्रीकृत बीमा का सबसे आसान और सुरक्षित रूप होगा। निवेश 4 जी आईएसओ मानकों द्वारा प्रमाणित है और खरीदे गए बीमा प्रीमियम का पेपरिसेशन स्वचालित ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर पर स्वचालित एसएमएस और ईमेल के माध्यम से भेजा जाएगा। आप हमारे आधिकारिक मंच पर बीमा का दावा कर सकते हैं जिसे प्रारंभिक सिक्का पेशकश चरण पूरा होने के बाद जारी किया जाएगा। सभी टोकन धारक आईवीटी टोकन के साथ-साथ अपने परिवार के लिए प्रीमियम खरीद सकते हैं और साथ ही वे कुछ प्रमुख एक्सचेंजों पर बीटीसी / ईटीएच के लिए आसानी से अपने आईवीटी टोकन का आदान-प्रदान कर सकते हैं। आईवीटी कुछ प्रमुख एक्सचेंजों पर सूचीबद्ध होगा जैसे ही हार्डकैप पहुंचा जायेगा या टोकन बिक्री सफलतापूर्वक पूरी हो जाएगी।

 
जानकारी: 
वेबसाइट:   http://invest4g.in/
तकनीकी दस्तावेज़ीकरण:   http://invest4g.in/docs/Invest4G_Whitepaper.pdf
ट्विटर:   https://mobile.twitter.com/invest4g
टेलीग्राम:   http://t.me/Invest4G_Official

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar