Sabtu, 06 Oktober 2018

टोकनेओ (आईसीओ समीक्षा) : दुनिया का पहला समुदाय-स्वामित्व वाली क्रिप्टो एक्सचेंज



हैलो पाठकों, आज हम टोकेनेओ' पेश करने जा रहे हैं जो एक क्रिप्टो-मुद्रा विनिमय है जिसका निवेशकों को 50% आय के साथ पुरस्कृत किया जाता है, जो दैनिक आधार पर चुकाया जाता है। टोकनेनो समुदाय में एथेरियम आधारित टीईओ टोकन का 9 0% हिस्सा है। उनके निवेशक एक्सचेंज के विकास में भाग लेते हैं। सर्वोत्तम पूंजीगत तरीके से उनकी पूंजी सौंपने की इच्छा रखने वाले व्यक्तियों के हितों की रक्षा करने का लक्ष्य रखते हुए, हमने एक व्यापार मंच के निर्माण के लिए एकत्रित धन के कुछ हिस्से आवंटित करने का निर्णय लिया है जिसका शेयरधारक द्वारा उत्पन्न प्रोफाई के वितरण में भाग लेगा यह।

वेबसाइट  -  श्वेतपत्र  -  Lightpaper


टोकनेओ क्या है?

उन्होंने फैसला किया कि बाजार पर लागू समाधान अत्यधिक उद्देश्य और इस उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए अनिवार्य हैं, यही कारण है कि उन्होंने अपना खुद का मॉडल विकसित किया है जिसके अनुसार सार्वजनिक पेशकश में उनकी भागीदारी के माध्यम से निवेशक पर्याप्त शक्ति प्राप्त करेंगे विकसित परियोजना और वे लंबे समय तक न केवल सट्टा उद्देश्यों के लिए संलग्न होंगे।

उनकी पेशकश

टोकनेओ प्लेटफॉर्म लॉन्च करने के बहुत ही पल से उपयोगकर्ताओं को कम से कम बीस टोकन बाजारों पर स्वतंत्र रूप से व्यापार करने का मौका मिलेगा, जिस पर उठाए गए फंडों के लिए धन्यवाद, हम उचित तरलता सुनिश्चित कर सकते हैं।

आमदनी का जरिया

किसी अन्य कंपनी की तरह, टोकनेओ एक्सचेंज प्रो-फाई के लिए काम करेगा। फाइनेंसिंग के लिए सैकड़ों परियोजनाओं के बीच हमें अनूठा बनाता है यह तथ्य यह है कि अन्य आईसीओ के विपरीत हमारे धन उगाहने में भागीदारी टोकनेओ द्वारा उत्पन्न प्रोफाई के वितरण में भागीदारी के लिए पात्र है।

टोकनेओ क्यों?


टोकनेओ टोकन

उनके आईसीओ के दौरान बेचे गए टोकनेनो टीईओ टोकन ईआरसी -20 प्रोटोकॉल पर आधारित होंगे, यह एथेरियम नेटवर्क में डिजिटल परिसंपत्ति उत्पादन के सिद्धांतों और दिशानिर्देशों के अनुरूप होगा। आधार नेटवर्क में चल रहे अनुबंध के तहत टोकन तैयार किए जाएंगे। टीईओ टोकन की कुल आपूर्ति 100'000'000 आइटम (एक सौ मिलियन) है और यह संख्या समय के साथ नहीं बदलेगी।
  • टोकन: ईओ
  • टोकन प्रकार: ईथरियम
  • मूल्य: 0.2 अमरीकी डालर
  • इसके साथ खरीदें: बीटीसी
  • इसके साथ खरीदें: एलटीसी
  • के साथ खरीदें: ईटीएच
  • इसके साथ खरीदें: बीसीएच
  • बाजार सॉफ्ट कैप: 10,000,000 अमरीकी डालर
  • बाजार हार्ड कैप: 100,000,000 अमरीकी डालर

टीईओ टोकन और आईसीओ

Tokeneo.com एक्सचेंज के लाभांश टोकन की कुल आपूर्ति स्थिर रहेगी और इसे 100'000'000 टोकन (एक सौ मिलियन टोकन) पर निर्धारित किया गया है। दो चरणों के धन उगाहने के पूरा होने के बाद निवेशकों के बीच सभी टोकन आवंटित किए जाएंगे। निवेशक अधिग्रहण के पहले निजी दौर के दौरान, तथाकथित पूर्व-आईसीओ 5'000'000 टोकनेनो टोकन बेचे गए थे (लाखों टोकन), जो कुल आपूर्ति का 5 प्रतिशत है (साझेदार पूल से टोकन की कुल संख्या 8'000'000 टोकन की मात्रा, जो आपूर्ति का 8 प्रतिशत है)। सभी इच्छुक व्यक्तिगत और संस्थागत निवेशकों के लिए दूसरे सार्वजनिक दौर में खुले हम 80'000'000 टोकनेओ टोकन (अस्सी मिलियन टोकन) पर खड़े पूल की पेशकश करेंगे, जो कुल आपूर्ति का 80 प्रतिशत है। कुल मिलाकर यह 88'000'000 टोकनेओ टोकन (नब्बे मिलियन टोकन) तक है, जिसे धन उगाहने के दौरान निवेशकों को आवंटित किया जाएगा। शेष 12'000'000 टोकनेओ टोकन (बारह मिलियन टोकन) डेवलपर टीम (10'000'000 टोकन) के सदस्यों और विशेष इनाम कार्यक्रमों के माध्यम से सक्रिय रूप से हमारे मंच को बढ़ावा देने वाले व्यक्तियों के बीच वितरित किए जाएंगे (2'000'000 टोकन)।

टोकन का आवंटन और वितरण

उन्होंने पूर्व-आईसीओ और आईसीओ में अपने उद्देश्य के कारण कई पूलों में उत्पन्न दस लाख टोकनेओ टोकन बांटा है। 10'000'000 टोकनियो टोकन (दस मिलियन टोकन) की संस्थापक पूल को डेवलपर टीम है जो tokeneo.com एक्सचेंज बनाने में सीधे शामिल व्यक्तियों को आवंटित की जाएगी। हमने अपने भविष्य और वर्तमान सामरिक भागीदारों और निवेशकों के लिए 8'000'000 टोकनेओ टोकन का पूल भी आरक्षित किया है। भविष्य में इन टोकन को डेवलपर टीम द्वारा टोकेनेओ एक्सचेंज के विकास में उभरते प्लेटफॉर्म के विकास के लिए उनके योगदान के आकलन के आधार पर इकाइयों को आवंटित किया जाएगा। हमारे प्रयासों के लिए सबसे सक्रिय समर्थन प्रदान करने वालों के लिए हम विशेष इनाम कार्यक्रम तैयार कर रहे हैं, जिनके विवरण धीरे-धीरे होंगे, घोषणा की जाएगी कि हमारे विनिमय की प्रगति के विकास के रूप में। इन उद्देश्यों के लिए 2'000'000 टोकनेओ टोकन (दो मिलियन) आरक्षित हैं। खुले और सार्वजनिक आईसीओ धन उगाहने के दौरान 80'000'000 की शेष टोकन पूरी तरह बेची जाएंगी।

व्यय संरचना

कार्यान्वयन रणनीति और विकास योजनाओं के अलावा, इस दस्तावेज़ का एक बहुत ही महत्वपूर्ण बिंदु, उनके बजट की वित्तीय रणनीति और अनुमानित संरचना है।

दो चरण धन उगाहने

टोकेनेओ टोकन की बिक्री दो चरण के धन उगाहने के रूप में योजना बनाई गई है। पहला चरण तथाकथित प्री-आईसीओ में शामिल था, जो 1 अप्रैल 2018 और 1 मई 2018 के बीच हुआ था। वह हिस्सा बंद कर दिया गया था और इसे केवल शुरुआती चरण में अपने प्रयासों में समर्थन देने के इच्छुक रणनीतिक निवेशकों को संबोधित किया गया था मंच विकास।

बोनस संरचना

24 सितंबर 2018 और 16 दिसंबर 2018 के बीच 12 सप्ताह के लिए आईसीओ की अवधि की योजना बनाई गई है। छह सप्ताह के भीतर निवेशक टोकेनेओ टोकन की शुरुआती खरीद के लिए अतिरिक्त बोनस का लाभ उठा सकेंगे। आईसीओ के पहले सप्ताह में बोनस के मूल्य क्रमशः 25 प्रतिशत होंगे, क्योंकि 2 सप्ताह के लिए बोनस 15 प्रतिशत और धन उगाहने के अगले तीन सप्ताह के लिए होगा - 10 प्रतिशत।


बाउंटी कार्यक्रम

जैसा कि पिछले अनुच्छेदों में दर्शाया गया है, हम भी विशेष इनाम कार्यक्रम, तथाकथित बक्षीस लॉन्च करना चाहते हैं। उनकी योजना 3 स्वतंत्र बाउंटी अभियानों के संचालन के लिए प्रदान करती है और इस अंत तक हमने 2'000'000 टोकनेओ टोकन आरक्षित किए हैं। प्रत्येक अभियान हमारे मंच की विभिन्न आवश्यकताओं को संबोधित करता है, लेकिन साथ में वे हमें अधिकांश उद्देश्यों को पूरा करने में मदद करेंगे। अभियानों में भागीदारी को टोकनेओ लाभांश-असर टोकन के साथ पुरस्कृत किया जाएगा।

रोडमैप


टीम के सदस्य





निष्कर्ष: 
मुझे लगता है कि यह एक अच्छी नींव और अद्वितीय अवधारणा के साथ एक महान परियोजना है जो इतनी अविश्वसनीय है और यह एक उत्कृष्ट दीर्घकालिक परियोजना हो सकती है, इसलिए आप किसके लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं, टीम में शामिल हों और उनके जैसे अच्छे विचारक बनें।
पढ़ने के लिए धन्यवाद।

अधिक जानकारी के लिए, हम आपको निम्न लिंक पर जाने के लिए आमंत्रित करते हैं:


    

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar