Kamis, 11 Oktober 2018

कैटेना निर्विवाद एक्सचेंज

पूरे समुदाय को नमस्कार, मैं क्रिप्टो सिक्के और अच्छी परियोजनाओं के अनुयायी के बारे में भावुक हूं। इस नए प्रकाशन में मैं कैटेना प्रोजेक्ट पेश करना चाहता हूं । मुझे यकीन है कि आप Blockchain, Bitcoin, Ethereum, Crytocurrencies आईसीओ बारे में बहुत कुछ सुना है हूँ ... लेकिन Catena blockchain सबसे अच्छे है, और अधिक जानकारी के लिए हम निम्न विषयों के लिए जा रहे:
यदि हम देखते हैं कि जनजातीय समाजों से समाज कैसे विकसित हुआ है, तो हम आधुनिक दुनिया में एक अलग सामाजिक संरचना में चले गए हैं जहां लोग एक विशेष तरीके से काम करते हैं और वैश्विक पर्यावरण में ऐसा कर सकते हैं, प्रौद्योगिकी के आगमन के कारण दुनिया में कहीं से भी और इंटरनेट।

Catena के बारे में

कैटेना एक मजबूत मंच बनाने के लिए क्रांतिकारी प्रौद्योगिकियों और एल्गोरिदम लागू करने के लिए क्रांतिकारी प्रौद्योगिकियों और एल्गोरिदम लागू करने के लिए प्रेरित है जो अंतःस्थापित होगा और आखिरकार व्यापार अर्थव्यवस्था कैसे बदलती है।
कैटेना एक विकेन्द्रीकृत व्यापार मंच है और मुख्य रूप से ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी पर बना हुआ है और व्यापार अर्थव्यवस्था का समर्थन करने के लिए नए एल्गोरिदम और एआई प्रोटोकॉल पेश करता है।
कैटेना विकेंद्रीकरण और प्रौद्योगिकी

कैटेना वास्तुकला:

ऑर्डर मिलान ए पूरी तरह से कैटिना विकेन्द्रीकृत प्लेटफॉर्म के लिए निर्मित ईटीपी (कुशल व्यापार प्लेटफॉर्म) को सफल लेनदेन की संख्या में उल्लेखनीय वृद्धि के साथ सक्षम बनाता है, यदि कोई ग्राहक देख रहा है या विक्रेता / खरीदार है और पूरी तरह से खोज इंजन कीवर्ड पर निर्भर करता है और उससे मेल खाता है, तो इस तरह के प्लेटफॉर्म की दक्षता बहुत कम हो जाती है, जबकि अन्य सभी बाधाओं को जोड़ते समय, वर्तमान समय में वैश्विक कनेक्टिक दुनिया में भी व्यापार एक वास्तविक चुनौती बन जाता है।
एआई और ईटीपी से मेल खाने वाले कैटिना ऑर्डर तेजी से विकासशील व्यापार अर्थव्यवस्था के लिए एक लचीला समाधान प्रदान करता है, यह नए बाजार निर्माताओं / व्यापारियों के प्रवेश को आश्वस्त करता है और व्यापार लेनदेन में सभी प्रतिभागियों के लिए व्यावसायिक अवसरों को सुरक्षित करता है।

कुशल व्यापार मंच (ईटीपी)

ईटीपी (कुशल व्यापार प्लेटफार्म) वैश्विक व्यापार विकास को बढ़ावा देने और अपनी मुख्य चुनौतियों को दूर करने के लिए ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी लाभों का उपयोग करने के लिए विकसित किया गया है, ईटीपी एक ऐसा मंच है जो खरीदार और विक्रेता के बीच व्यापार के हर पहलू को व्यवस्थित करने के क्रम में मिलान करने से नियंत्रित कर सकता है यह और उससे संबंधित सभी मानकों को सुरक्षित करने के लिए, मंच विकासशील टीम के अनुभव पर हाथों से आता है, ताकि चिकनी लेकिन शक्तिशाली व्यापार मंच प्रदान किया जा सके जो क्रिप्टोकुरेंसी, डिजिटल संपत्तियों, वस्तुओं और वैश्विक व्यापार से विभिन्न उत्पादों और सेवाओं को पूरा कर सके। ।

ईटीपी सुविधाओं में शामिल हैं:


• नकली की असंभवता
• विघटन और स्थानांतरण की आसानी
• पारदर्शिता और लेखा परीक्षा में आसानी
• खरीद ईआर और विक्रेता आदेश मिलान करने का तेज़ और लचीला तरीका
• विकेंद्रीकरण
• स्मार्ट अनुबंध के संरेखण के साथ कुशल आदेश निष्पादन
• एक स्मार्ट अनुबंध में सभी व्यापार से संबंधित सभी पार्टियों को शामिल करते हैं
ईटीपी स्मार्ट अनुबंधों का एक सेट है जो खरीदार / विक्रेता द्वारा निर्धारित प्रत्येक व्यापार की आवश्यकताओं को समझता है और उनके अनुसार मेल खाता है, यह एक ही आदेश / अनुबंध पर अलग-अलग खरीदारों और विक्रेताओं को रखने का मौका खुलता है, क्योंकि यह एक मैच से मेल खाता है कई खरीदारों के साथ एक प्रमुख MOQ (कम से कम आदेश मात्रा) का विक्रेता आदेश और पूर्व-पंजीकृत आवश्यकताओं के आधार पर अलग-अलग सूची नेटवर्क पैरामीटर हल करें, यदि आवश्यक हो तो अलग-अलग वितरण विकल्पों को शामिल करने के लिए, एक ही निष्पादन योग्य अनुबंध तैयार करने के लिए जो इस व्यापार को सफलता के लिए व्यक्त कर सकता है।
उपयोगकर्ताओं या ग्राहकों को किसी भी कोडिंग अनुभव की आवश्यकता नहीं है, फिर भी यह एक सौदा की कुछ आवश्यकताओं को चुनने और आवंटित करने के लिए केवल एक इंटरफेस है, और कैटेना लपेट जाएगी।
एक ही अनुबंध में, विभिन्न खरीदारों और विक्रेताओं से मेल खाने की संभावना एक मजबूत अर्थव्यवस्था बनाती है और मात्रा, वितरण समय, शिपिंग निर्देशों पर सीमाओं के साथ कई बाधाओं और सीमाओं को समाप्त करती है, और छोटे व्यापारियों, बाजार निर्माताओं और सेवा प्रदाताओं को भी अधिकार प्रदान करती है। लचीला व्यापार लेनदेन।
एक विस्तृत प्रसार मंच है जो परिसंपत्ति डिजिटलीकरण को सक्षम बनाता है, दुनिया भर में विभिन्न संपत्तियों के व्यापार को बढ़ाने में मदद करेगा, इसलिए आप चीन में एक संपत्ति के मालिक हो सकते हैं, जबकि आप वहां कभी नहीं रहे हैं, और मुख्य मूल्य के छोटे हिस्से से भी इसमें व्यापार करते हैं , जबकि इन सभी का पता लगाया जा सकता है और ईटीपी के माध्यम से ऑडिट किया जा सकता है, इससे एक्सचेंज पर व्यापार / निवेश गतिविधि बढ़ेगी और एक उन्नत व्यापारिक अर्थव्यवस्था की नींव रखी जाएगी, जहां कोई भी खरीदार / विक्रेता या व्यापारी बन सकता है।

कैटेना ऑर्डर मैचिंग एआई (कॉमएआई)

ऑर्डर मैचिंग एआई आदर्श व्यापार लेनदेन करने के लिए एक्सचेंज पर सर्वोत्तम मार्ग आवंटित करने के लिए गेम थ्योरी के गणितीय मॉडलिंग का उपयोग करने वाला रणनीतिक एल्गोरिदम निष्पादित करता है, यह खरीदारों और विक्रेताओं के लिए एक दूसरे के लिए एक विशिष्ट खोज इंजन है, एक व्यापार में सभी पार्टियों के लिए वैज्ञानिक रूप से जड़ मार्गदर्शन से एक जीत के लिए आदर्श समाधान का पता लगाने के लिए भविष्य में एक बार-बार व्यवसाय की खोज की स्थिति।
कटाई ऑर्डर मिलान एआई (कॉमएआई) कपास, तेल या सोना जैसी वस्तुओं के लिए क्रिप्टोकुरिस से लेकर किसी भी उत्पाद के व्यापार के लिए लागू होता है, वही एल्गोरिदम हमारे ग्राहकों के लिए बेहतर सौदों और अवसरों की खोज करने पर लागू होता है, यह एक क्रांतिकारी तकनीक है जो कैटेना को सभी एक्सचेंजों से आगे रखेगी और व्यापार प्लेटफॉर्म, जहां व्यापारी मुख्य रूप से अंतिम सौदे और सबसे आसान लेनदेन का पता लगाने के लिए कैटेना का उपयोग करेंगे।

एक जटिल वास्तविक जीवन की समस्या को देखते हुए, समस्या को नंगे जरूरी समस्याओं को सुव्यवस्थित करके शुरू होता है:


ए) सिद्धांतों और सिद्धांतों का प्रस्ताव
बी) आयाम को कम करें (एन प्लेयर 2-प्लेयर)
सी) उपलब्ध रणनीतियों को कम करें

जहां मैचों के साथ नियम नियम तर्कसंगत, स्थिर, और अनुमानित व्यवहार और परिणाम उत्पन्न करते हैं:

• नियम (1): सभी खिलाड़ियों को एक ही पूर्वनिर्धारित भुगतान तालिका के आधार पर अधिकतम लाभ का पीछा करना चाहिए।
• नियम (2): जब भी मुख्य खिलाड़ी मैचों के एक विशिष्ट सेट में एक कदम शुरू करता है, तो मिलान के सेट में सभी खिलाड़ियों के शेष चाल (क्रियाएं) नियम (ए) के अनुसार निर्धारित की जाती हैं।
• नियम (3): पेऑफ टेबल में प्रत्येक मैच प्रीसेट का उपयोग केवल मैचों के सेट में ही किया जा सकता है।

बाजार व्यापार मामलों के उदाहरण

बिजनेस केस : कैटिना का उपयोग करने वाले सामान और उत्पाद व्यापार
एक किसान अपने सेब फसलों को बेचने के लिए, वितरकों, थोक विक्रेताओं और खुदरा विक्रेताओं के साथ अपने अंतिम ग्राहक, मात्रा, भुगतान शर्तों, वितरण कार्यक्रम, पंजीकरण इत्यादि जैसे मुद्दों तक पहुंचने के लिए बहुत से मुद्दों का सामना कर रहा है, और शीर्ष पर भी अपने ऑर्डर के साथ मिलान करने के लिए डिलीवरी विकल्पों का पता लगाना है, नीचे एक आरेख है जो दिखाता है कि इसे ईटीपी और कॉमएआई का उपयोग करने वाले कैटेना एक्सचेंज पर कैसे हल किया जा सकता है।
व्यापार मामला : एकाधिक खरीदारों और एक डिजिटल संपत्ति
एक खरीदार कनाडा में रहते हुए कनाडा में एक रियल एस्टेट खरीदना चाहता है, और एक विक्रेता कनाडा में अपनी संपत्ति बेचना चाहता है, वे दोनों अपने मूल्यांकन और शर्तों के आधार पर कैटेना एक्सचेंज पर मिलान के माध्यम से एक समझौते में प्रवेश करते हैं, कई खरीदारों के मालिक हो सकते हैं जब तक उनके पास संपत्तियों में निवेश करने के लिए एक्सचेंज पर अनुरोध होता है, तब तक वही संपत्ति एक साथ होती है, इससे छोटे खरीदारों के लिए अपने पोर्टफोलियो में अधिक विकल्प रखने के लिए खुले दरवाजे बढ़ जाते हैं, फिर कानून फर्म इस सौदे को वैध बनाने के लिए अपना प्रस्ताव डाल सकते हैं और इसे अंतिम रूप दे सकते हैं सभी पार्टियों को फिर से संतुष्ट करने के लिए ठेका शर्तों के लिए, खरीदारों के पास कैटिना पर इस संपत्ति टोकन का व्यापार करने का विकल्प है क्योंकि अब एक ज्ञात अनुबंध के साथ कैटिना पर डिजिटलीकृत संपत्ति है, एक रियाल्टार इसके लिए खरीद / बिक्री विकल्प भी प्रदान कर सकता है (पूरी संपत्ति या इसके कुछ हिस्सों) किसी भी समय,जो संपत्ति की व्यापारिकता को बहुत चिकनी बनाता है और बढ़ते अवसर के साथ बाजार पहुंच को कम करता है।
बिजनेस केस : कैटेना एक ट्रस्टलेस प्लेटफॉर्म के रूप में
एक स्थानीय व्यापारी चीन से खिलौनों का एक सेट लाने की उम्मीद कर रहा है; वह इस व्यापार लेनदेन को सफल होने के लिए विभिन्न पक्षों (जैसे अलीबाबा या चीन में बने) पर आपूर्तिकर्ताओं को खोजने के लिए ऑनलाइन जाता है, दोनों पक्षों को एक-दूसरे में विश्वास करने की आवश्यकता होती है।
हालांकि उनमें से किसी ने भी कोई व्यवसाय नहीं किया है, फिर भी वे इस लेनदेन के लिए एक मध्यम भरोसेमंद माध्यम के रूप में कार्य करने के लिए बैंक जा सकते हैं, फिर भी यदि यह लेनदेन अपेक्षाकृत छोटा सौदा है, तो यह बैंक के लायक नहीं होगा फीस और दोनों पक्षों के लिए परेशानी, और यदि यह एक बड़ा सौदा है तो यह सब इस लेनदेन को पकड़ने के लिए केंद्रीकृत प्रणाली पर भरोसा करते हैं।
यहां पर कैटेना इस लेनदेन के लिए सही माध्यम के रूप में कार्य करती है, जो 1 मिलियन डॉलर से लाखों डॉलर के सौदे से होती है, कैटेना हमेशा सही विकल्प है क्योंकि दोनों पक्ष अपनी विकेंद्रीकृत संरचना के कारण अपने पैसे और उत्पादों से संतुष्ट और सुरक्षित होंगे ब्लॉकचेन पर, यह एक आरेख है जो वर्णन करेगा कि यह लेनदेन कैटिना पर कैसे होता है।
बिजनेस केस: कैटेना विकेंद्रीकृत बार्टर पारिस्थितिक तंत्र
COMAI का मुख्य लाभ यह है कि यह खरीदार और विक्रेता से उनकी आवश्यकताओं के सापेक्ष सर्वोत्तम अवसरों के लिए मेल खाता है, फिर भी इस तकनीक का सबसे अच्छा उपयोग यह है कि यह एक नया नया पारिस्थितिकी तंत्र बना सकता है जो विभिन्न उत्पादों के लिए कई खरीदारों और विक्रेता के बीच बाजार के अवसर पैदा करता है और शर्तों, इसलिए मात्रा और पूरे सिस्टम के मूल्य में वृद्धि।
उदाहरण के लिए यदि ग्राहक (ए) सेब बेचना चाहता है, और फिर कार खरीदने के लिए धन का उपयोग करना चाहता है, तो कभी-कभी उसे क्लाइंट (बी) की एक कार बेचने की पहचान से कनेक्ट करना बेहतर होता है, हालांकि बदले में फंड को मीडिया एक्सपोजर खरीदने की ज़रूरत होती है , और एक क्लाइंट (सी) जो सेब खरीदना चाहता है, फिर भी बदले में भोजन बेचता है क्योंकि यह एक रेस्तरां है, और बहुत आगे है, यह एक प्रकार का बार्टर पारिस्थितिक तंत्र है, जो निरंतर ओवरलैप्ड सर्कल में जाता है जिससे रास्ते में और अवसर और बाजार बनते हैं ।
एआई जैसे शक्तिशाली उपकरण के साथ, इस बाजार को बड़े पैमाने पर विस्तारित किया जा सकता है, और तथ्य यह है कि यह सब एक विकेन्द्रीकृत प्लेटफार्म पर किया जाता है, पूरे सिस्टम को सुरक्षित और भरोसेमंद होने के फायदे देता है।

टोकन बिक्री मील का पत्थर पोस्ट करें

क्रिप्टो विकेंद्रीकृत विनिमय
एक बार टोकन बिक्री समाप्त हो जाने के बाद हम क्रिप्टोकुरेंसी और डिजिटल परिसंपत्तियों के व्यापार के लिए हमारे विकेन्द्रीकृत विनिमय के सॉफ्ट लॉन्च को पूरा करेंगे, इससे हमें अपने प्लेटफॉर्म के लिए अच्छी शुरुआत मिल जाएगी और अगले अपडेट के लिए हमारे ग्राहकों से जितनी अधिक संभव प्रतिक्रिया मिल जाएगी। विकास।
एक्सचेंज में ईटीपी और कॉमएआई की विशेषता दो एक्सचेंजों को जोड़ना एक्सचेंज इंडस्ट्रीज के लिए बाजार परिवर्तक होगा, क्योंकि मौजूदा एक्सचेंजों या ट्रेडिंग प्लेटफार्मों में से कोई भी अपने ग्राहकों को इस तरह के औजारों के साथ अधिकार नहीं देता है, यह भी उल्लेख करना महत्वपूर्ण है कि इस मामले में हम हमारी उन्नत ट्रेडिंग फीचर्स जैसे स्टॉप लॉस, टेक प्रॉफिट, स्टॉप लॉस लिमिट, टेक प्रॉफिट लिमिट, ट्रेलिंग स्टॉप।
ईटीपी स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट कोड समुदाय के निरंतर विकास और प्रतिक्रिया के लिए गिथब पर एक ओपनसोर्स के रूप में उपलब्ध होगा, इसमें मंच पर किसी भी व्यापार या लेनदेन को नियंत्रित करने वाले स्मार्ट अनुबंधों का सेट शामिल होगा।

वेयर, उत्पाद, और सेवाएं व्यापार

इस मील का पत्थर में Catena व्यापार वस्तुओं, उत्पादों और सेवाओं की उपलब्धता के माध्यम से अपनी सच्ची शक्ति पेश करेगा, इस मील का पत्थर में मुख्य सुविधाओं में से एक डिजिटल परिसंपत्ति जारी करने और व्यापार है, जहां कोई भी एथेरियम ब्लॉकचेन या कैटेना पर डिजिटल संपत्ति जारी कर सकता है ब्लॉकचेन और व्यापार के लिए खुला रहें।
मेरे बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए किसी भी तरह की जानकारी नहीं है, जो आपके बारे में जानकारी देता है, जो कि आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली सूचनाओं के बारे में जानकारी देता है, जो कि एक दूसरे के बारे में जानकारी देता है, जो कि आपके बारे में जानकारी देता है, जो कि किसी भी तरह की जानकारी नहीं देता है। Lo invitamos एक आगंतुक एल व्हाइटपैपर y ponerse en contacto con nosotros a través del grupo de Telegram । कोई te pierdas esta gran oportunidad que te ofrece este gran equipo।  

बार्टर पारिस्थितिक तंत्र

हमारे प्लेटफ़ॉर्म पर अधिक ग्राहकों और उच्च व्यापार और प्रसंस्करण वॉल्यूम लेकर, यह निश्चित रूप से बार्टर पारिस्थितिक तंत्र को प्रस्तुत करने की दिशा में सड़क को आगे बढ़ाएगा, जिसे हम मानते हैं कि पूरे व्यापार अर्थव्यवस्था में बदलाव आएगा और यह वर्तमान समय में कैसे कार्य करेगा। बार्टर पारिस्थितिक तंत्र समय के साथ विकसित होता है और अधिक ग्राहकों और ग्राहकों की भागीदारी में वृद्धि करके, प्रतिभागियों की संख्या उतनी ही बेहतर होगी जितनी प्रणाली बेहतर होगी।

वैश्विक विस्तार

इस तथ्य के बावजूद कि कैटेना मंच एक निश्चित भौगोलिक क्षेत्र तक सीमित नहीं है, इसे लॉन्च के दिन से वैश्विक मंच माना जाता है, हालांकि हमारे रोडमैप के इस हिस्से में, हम मानते हैं कि संभावित ग्राहकों से अधिक जुड़ाव और विश्वास विभिन्न क्षेत्रों और क्षेत्रों में दुनिया निश्चित रूप से पूरे सिस्टम को लाभान्वित करेगी, यही कारण है कि हम एक व्यापक विपणन अभियान बनाने की योजना बना रहे हैं जिसके बारे में हम और क्या कर सकते हैं और उनके संचालन और राजस्व को बढ़ाने के लिए उन्हें कैसे अधिकार दिया जाएगा।

टोकन बिक्री

CATENA टोकन टोकन बिक्री के चरणों के दौरान कैटेना द्वारा वितरित एथेरियम ब्लॉकचेन पर एक ईआरसी 20 संगत है। CATENA टोकन एक उपयोगिता सिक्का है जो सिस्टम के लिए कार्य करने के लिए आवश्यक होगा क्योंकि यह कार्य करने के लिए किसी भी स्मार्ट अनुबंध के लिए सक्रियण कुंजी के रूप में कार्य करता है, और कैटिना द्वारा सशक्त सभी व्यापारिक लेनदेन में उपयोग किया जाएगा।
कैटेना प्लेटफॉर्म पर होने वाले किसी लेनदेन के लिए, और इस लेनदेन को संसाधित करने के लिए, लेनदेन के मालिक कैटिना को शुल्क देते हैं जो लेनदेन / स्मार्ट अनुबंध के कुल मूल्य का प्रतिशत होगा, यह शुल्क भुगतान किया जाता है केवल CATENA टोकन में Catena।
चूंकि, हम वैश्विक और घरेलू व्यापार, कैटाना टोकन के दायरे और उपयोग को सुविधाजनक बनाना चाहते हैं और इसके बटुए ने उपयोगिता की विस्तृत श्रृंखला को आगे बढ़ाया है, ताकि लोग रोज़ाना नियमित आधार पर उनका उपयोग कर सकें।
Catena 250 मिलियन टोकन जारी करेगा और भविष्य में अब जारी नहीं होगा।
टोकन खरीदारों के पास टोकन बिक्री फिनिस हेड जैसे ही टोकन वॉलेट में कैटेना टोकन प्राप्त करने का विकल्प होगा। जब भी Catena एक और ब्लॉकचेन प्रोटोकॉल का उपयोग करने का फैसला करता है, जारी ईआरसी 20 टोकन 1 से -1 के आदान-प्रदान के लिए स्वीकार किया जाएगा।

टोकन मूल्य और टोकन बिक्री की तारीखें

टोकन मूल्य 0.1 यूएसडी / टोकन पर सेट किया गया है, हमारी टोकन बिक्री शुरू करने की तारीख हमारी वेबसाइट और विभिन्न सोशल मीडिया चैनलों पर घोषित की जाएगी। टोकन सेल कैप आवंटित 10 मिलियन अमरीकी डालर पर है।
कैटेना टीम द्वारा नियमित आंतरिक लेखापरीक्षा के अतिरिक्त, कैटेना फंड लेनदेन के नियंत्रण और लेखा परीक्षा के लिए एस्क्रो सेवा का उपयोग कर रही है, इसका मतलब है कि कैटेना टोकन बिक्री के संबंध में कैटेना टोकन के लिए प्राप्त सभी भुगतान एस्क्रो में आयोजित किए जाएंगे। बहु-हस्ताक्षर वॉलेट। कीट कैटिना कोर टीम और आंतरिक लेखा परीक्षा टीम के साथ रहेंगे।
हमारी टीम में शामिल हों और अपने टोकन कैटिना खरीदें और बाजार में सबसे फायदेमंद मंच द्वारा प्रदान किए गए लाभों का आनंद लें। अब और समय बर्बाद न करें और हमारे टेलीग्राम समूह में शामिल न हों ताकि आप हमारे साथ संवाद कर सकें और आपके किसी भी प्रश्न को स्पष्ट कर सकें। Catena परियोजना द्वारा पेश इस महान अवसर याद मत करो 
प्री-सेल के शुरुआती चरणों से उपलब्ध बोनस का लाभ उठाएं। (आईसीओ)। हमारी वेबसाइट पर जाएं ताकि आप इस महान परियोजना के लाभों के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकें।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर जाएं:

वेबसाइट: https://www.catenaex.com/
टोकनसेल: https://tokensale.catenaex.com
टेलीग्राम: https://t.me/CatenaChat

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar