Rabu, 03 Oktober 2018

बिट्सोंग : स्ट्रीमिंग संगीत मंच

हैलो हैलो ... मैं उन सभी पाठकों को अभिवादन कर रहा हूं जो मेरे साधारण ब्लॉगर में हैं। मैं आपके लिए दिलचस्प समाचार लाऊंगा। ईथरियम ब्लॉकचेन के साथ संयुक्त संगीत के साथ सभी संगीत प्रशंसकों को इस परियोजना का चयन करना होगा।


बिट्सोंग क्या है?


BitSong, BitSong ethereum तकनीकी परिष्कार उस समय इस लेख दुनिया seluaruh अंतर .penggabungan में blockchain ethereum प्रौद्योगिकी यह प्रशंसकों के हजारों है बनाया गया था blockchain का उपयोग कर बनाया एक परियोजना है कि संगीत की दुनिया में संगीतकारों करने के उद्देश्य से और सभी श्रोताओं को संबोधित किया जाता है blockchain ethereum तकनीक के साथ BitSong सुरक्षा और संगीतकारों और श्रोताओं, एक वितरित फ़ाइल सिस्टम से है कि सिस्टम IPFs उपयोग कर रहा है में आसानी को प्राथमिकता देगा। इस प्रकार यह संगीत की दुनिया से संबंधित समस्याओं को हल करने में बहुत सक्षम होगा। संगीतकारों को निश्चित रूप से संगीत की सुनवाई करते समय श्रोताओं के साथ क्या होता है, इस समस्या से संबंधित जानकारी की आवश्यकता होती है।

बिट्सॉन्ग मंच प्रत्येक उपयोगकर्ता को एक गीत बनाने के लिए पंप करता है और ऐसे विज्ञापनदाता हैं जो अपने विज्ञापन संलग्न करने के इच्छुक हैं। इस बिट्सॉन्ग मंच उपयोगकर्ता के साथ किसी भी डिवाइस के माध्यम से उपयोग किया जा सकता है जो निश्चित रूप से इंटरनेट से जुड़ा हुआ है। 
श्रोताओं और संगीतकार 90% लाभ तक पहुंचने के लिए भारी मुनाफा कमाएंगे यदि कलाकार और श्रोता इस बिट्सोंग मंच पर विज्ञापन सुनते या देखते हैं। प्रदान किए गए लाभ विज्ञापन निवेश निधि से हैं। 
और अद्वितीय संगीतकारों को दान मिलेगा जो प्रशंसकों द्वारा अगली एल्बम बनाने की लागत के लिए दिए जाएंगे। 

इस बार मैं इस बिट्सोंग परियोजना के दृष्टिकोण के बारे में समझाऊंगा। 

परियोजना विजन

BitSong कॉल का एक सपना एक नया ब्रांड एक क्रांतिकारी स्तर जो संगीत की दुनिया है कि शाखा में एक स्ट्रीमिंग नेटवर्क के साथ किसी भी उपकरण के माध्यम से सुना जा सकता है इस प्रकार bitsong मंच निश्चित रूप से अन्य प्लेटफार्मों से अलग होगा से संबंधित होगा है कि बनाने के लिए किया है। यह बिट्सॉन्ग मंच उन लोगों के लिए लाभ उत्पन्न करेगा जो संगीत और संगीतकारों को संगीत सुनते हैं जो संगीत बनाते हैं। इस अवसर का निर्माण अन्य विज्ञापनदाता मीडिया के लिए पैसे बचाएगा।

क्षमता के साथ BitSong लक्ष्य स्मार्ट टीवी में मौजूद होना होगा, स्मार्ट टीवी जो स्मार्टफोन पर, सुविधाओं Chromecast के साथ सुसज्जित है बाजार आवेदन के माध्यम से, और पर्सनल कंप्यूटर की मिलावट वेब इंटरफ़ेस या सॉफ्टवेयर है कि डिजाइन में किया गया है के माध्यम से किया जाएगा एक स्मार्ट रेडियो के निर्माण के लिए लक्ष्य होगा।



बिट्सोंग एक बहुत बड़ी साइट पर सूचीबद्ध है। इस साइट सूची में आईसीओ परियोजना को रेटिंग देने का कार्य है। और बिट्सॉन्ग प्रत्येक साइट पर एक बहुत ही उच्च रैंकिंग हासिल करने में कामयाब रहे।








इस प्रकार यह आलेख बनाया गया था। उम्मीद है कि आप में से उन लोगों के लिए उपयोगी जो इस आईसीओ परियोजना में निवेश करना चाहते हैं। अधिक जानकारी के लिए, कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar