Rabu, 31 Oktober 2018

ब्लिंकेड: ब्लॉकचेन मोबाइल विज्ञापन

झुका हुआ: परियोजना अवलोकन

ब्लिंक्ड दुनिया की पहली ब्लॉकचेन आधारित सोशल मीडिया प्लेटफार्म है जो उपयोगकर्ताओं को 9 0 प्रतिशत विज्ञापन राजस्व तक पहुंचाने वाली सिफारिशों के लिए है। 13,000 से अधिक ग्राहकों और बढ़ते हुए, यह सामाजिक और कमाई करने का एक नया तरीका है।
कमाई की उपयोगकर्ता दर निर्धारित की जाएगी कि वह कितना व्यस्त है, और सदस्य बस अपनी पसंदीदा चीजें, स्थान, सेवाएं और कुछ भी जो उन्हें मोहक करते हैं साझा करते हैं। पुरस्कारों के लिए, सदस्य अपनी कमाई को झुका हुआ आर्केड में बदल देते हैं। बदले में, सदस्य झपकी (बीएलकेडी) टोकन से बाहर निकलें।
13,000 से अधिक ग्राहकों के बढ़ते समुदाय में शामिल हों। प्लेटफॉर्म केवाईसी को बहुत गंभीरता से लेता है। बीएलकेडी टोकन खरीदने में दिलचस्पी रखने वाले लोगों को उन्नत समीक्षा प्रक्रिया के लिए अनुरोधित जानकारी जमा करनी होगी, जो 48 घंटे तक चल सकती है। अपनी गोपनीयता को आगे बढ़ाने के लिए, मंच सबमिट की गई जानकारी को स्वीकार करता है और किसी तीसरे पक्ष के साथ साझा नहीं करता है।
फूड एंड ड्रिंक, फिटनेस, ट्रैवल, एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स, टेलीविज़न, फैशन, ब्यूटी और कई अन्य श्रेणियों में आज ब्लिंकेड पर एक चौथाई लाख से अधिक सिफारिशें हैं। ब्लिंकड पर एक सिफारिश पोस्ट करने में काफी समय लगता है क्योंकि यह किसी व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ भी पोस्ट करता है।

झुका हुआ: हल करने में समस्या

अधिकांश प्लेटफॉर्म पर उपयोगकर्ताओं को उनके वास्तविक योगदान के लिए मुआवजा नहीं दिया जाता है। उपयोगकर्ता ट्रैवल प्लेटफॉर्म पर होटल और रेस्तरां पर फीडबैक प्रदान करते हैं, फिर भी प्लेटफॉर्म योगदानकर्ताओं के रूप में भुगतान नहीं किया जाता है, भले ही मंच प्रतिदिन उनके योगदान का मुद्रीकरण करता है। उपयोगकर्ता समाचार पोर्टल पर लंबे लेख लिखते हैं, फिर भी कोई मुआवजा नहीं है। यद्यपि कुछ उपयोगकर्ता इन्फ्लूएंसर ऑनलाइन बनकर अपने दर्शकों को मुद्रीकृत करने में सक्षम हैं, लेकिन वे उन मूल सामग्री के लिए मुआवजा नहीं देते हैं, जिनका उपयोग वे करते हैं।

झुका हुआ: समाधान

Blinked कमाई पर उपयोगकर्ताओं को उनके योगदान और सिफारिशों के लिए ब्लिंक गोल्ड (बीएलजीडी) कमाते हैं। प्लेटफ़ॉर्म (पसंद, टिप्पणियां इत्यादि) पर अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ एक अनुशंसा की अधिक जुड़ाव है, जितना अधिक उपयोगकर्ता उस सिफारिश के लिए कमा सकते हैं।

ब्लिंक बीएलकेडी टोकन

ब्लिंकड टोकन ब्लिंकेड प्लेटफ़ॉर्म पर उपयोग के लिए है, जिसे विज्ञापन और इनाम उत्पाद के रूप में सेवा करने के लिए इंजीनियर किया गया है। एक विज्ञापनदाता, व्यवसाय या उपयोगकर्ता ब्लिंक्ड टोकन खरीदता है, इसे प्रदर्शन टोकन, ब्लिंकड गोल्ड (बीएलजीडी) के लिए एक्सचेंज करता है, और इसका उपयोग मंच के भीतर कमाई करने के लिए करता है या इसे डिजिटल विज्ञापन सामग्री के साथ सहभागिता के लिए अंतिम उपयोगकर्ता को प्रदान करता है।
ब्लिंकड (बीएलकेडी) टोकन एक उपयोगिता टोकन है, जिसका मूल्य ब्लिंक नेटवर्क के उपयोग से आता है। ब्लिंकड (बीएलकेडी) टोकन धारकों में उपयोगकर्ता, विज्ञापनदाता, ब्रांड, व्यवसाय, और एक स्थानीय विकेन्द्रीकृत बिक्री टीम, साथ ही स्वतंत्र रूप से संचालित स्थिरीकरण निधि शामिल हैं।
उपयोगकर्ता ब्लिंकड आर्केड में पुरस्कार के लिए बीएलकेडी गोल्ड (बीएलजीडी) का आदान-प्रदान कर सकते हैं। पुरस्कार में एयरलाइन टिकट, होटल के कमरे, उत्पाद, सेवाएं, रात्रिभोज और अधिक शामिल हो सकते हैं। ब्लिंकेड आर्केड को ब्लिंक और विज्ञापन भागीदारों दोनों द्वारा वित्त पोषित किया जाता है। ब्लिंकेड आईसीओ के दौरान उठाए गए धन के साथ ब्लिंक आर्केड में उपयोगकर्ता पुरस्कारों को प्रीफंड करेगा जब तक विज्ञापन बिक्री से राजस्व उत्पन्न नहीं हो जाता है।
एक सदस्य पहले और अंतिम नाम, ईमेल पता, मूल राष्ट्र, टोकन खरीद मात्रा (औसत दैनिक खरीद राशि से नीचे की कोई भी खरीद अस्वीकार कर दिया जाएगा। न्यूनतम खरीद राशि 15k टोकन है। याद रखें अल्पविराम या प्रतीकों में प्रवेश न करें), वॉलेट पता और फिर भुगतान भेजें।

टोकन विवरण

प्री सेल: 4 एसईपी 2018 - 1 ओसीटी 2018 (0.00008248 ईटीएच = 1.0 बीएलकेडी) 
सार्वजनिक बिक्री: 1 ओसीटी 2018 - 2 एनओवी 2018 (0.08 यूएसडी = 1.0 बीएलकेडी) 
टिकर: बीएलकेडी 
प्लेटफार्म: ईथरियम 
देश: बरमुडा स्वीकृति 
: ईटीएच, बीटीसी, फिएट 
कुल प्राप्ति: 2,466.00 ETH 
कुल केम्स: 1,000,000,000 
50%: बिक्री के लिए उपलब्ध 
वेबसाइट: यात्रा
इनाम: LIVE

अधिक जानकारी के लिए, आप निम्न लिंक पर जा सकते हैं:

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar