Kamis, 04 Oktober 2018

DriveDeal.io - स्मार्ट समुदाय द्वारा संचालित


ड्राइडेल के बारे में में

ड्राइविंग एक ब्लॉकचेन तकनीक परियोजना है जो गतिशीलता और परिवहन के क्षेत्र में संपत्ति और सेवा साझा करने के लिए एक मंच विकसित होता है। एक दिन से, हम एक नए प्रकार के संगठन का निर्माण कर रहे थे जो पूरी दुनिया से लोगों को विकेंद्रीकरण के विचारों को पूरा तरह से जोड़ता है।
हम एक बहुराष्ट्रीय टीम हैं जो हमारे समुदाय को सर्वोत्तम तरीके से सेवा प्रदान करने वाले मंच का निर्माण करने के लिए विभिन्न उद्योगों से हमारे व्यक्तिगत विशेषज्ञता और मूल्यवान अनुभव को जोड़कर वास्तविकता बनने के लिए प्रयास कर रहे हैं।

यथास्थिति

आजकल अधिकांश गतिशीलता प्रदाता अलग-अलग स्थान पर हस्ताक्षर किए गए हैं। वे अपेक्षित मांग के आधार पर सेवा प्रदान करते हैं जो हमेशा ऐसा करते हैं कि कोशिश कर रहे हैं कि उनके ग्राहक क्या हैं।
वास्तविक गतिशीलता अनुप्रयोग केवल सीमित सेवा समूह को उनकी सेवा के साथ संबंध भेज रहे हैं। उदाहरण के लिए, टैक्सी सेवाएं कारों की देखभाल के लिए वाहनों की आवश्यकता नहीं है और इसके विपरीत। इस तरह के वाहन 95% समय के लिए अप्रयुक्त रहते हैं जो संसाधनों का अपर्याप्त उपचार है। एक सच्चे साझाकरण समुदाय को peer2peer करने के लिए काम करना चाहिए, जहां कोई मध्यस्थ की आवश्यकता नहीं है और किसी भी उपलब्ध संसाधनों द्वारा प्रदान की जाने वाली आपूर्ति का उपयोग मांग पर किया जा सकता है। दुर्भाग्यवश अधिकांश व्यापार लेनदेन में किसी को सुरक्षा, विश्वास और भुगतान की देखभाल करने की आवश्यकता होती है, क्योंकि अधिकांश उपभोक्ता और प्रदाता एक दूसरे पर भरोसा नहीं करते हैं। अब तक केंद्रीकृत प्राधिकरण की आवश्यकता को बाधित करने का कोई तरीका नहीं है

साझा गतिशीलता के लिए समाधान

सभी गतिशीलता प्रदाता पूरे समुदाय को संबोधित करते हैं। वे ग्राहक की वास्तविक जरूरतों को पूरा करने के लिए बाजार की मांग और दर्जी समाधान के आधार पर सेवाएं प्रदान करते हैं।
हालांकि ब्लॉकचेन और क्रिप्टोकैरियस के आविष्कार के साथ, अब बाध्यकारी समझौता करने के लिए सीधे बनाना और बाजार को नियंत्रित करने वाले किसी के बिना संपत्ति साझा करना संभव है। ड्राइविंग इन इंटरैक्शन के लिए पहला मंच होगा और विकृत सामान्य पीयर 2 पीयर शेयरिंग सक्षम करने के लिए आवश्यक बुनियादी ढाल और प्रौद्योगिकी प्रदान करने के लिए। ड्राइडेल के शीर्ष पर जाना प्रत्येक एप्लिकेशन में सभी संभावित गतिशीलता साझा करने के मामलों को जोड़ा गया और बाजार द्वारा आपूर्ति की आपूर्ति का निर्णय लिया गया। प्रतिभागियों समुदाय में हर किसी के लिए साझा करने के लिए, दूसरों से वाहन लेने पर, आवेदन विकसित करने या गतिशीलता से संबंधित करने की अनुमति करने में सक्षम हैं। यह न केवल अप्रत्यक्ष संसाधनों में उपयोग करने में मदद करने के लिए, बल्कि परिवहन और अधिक कुशल और कम महंगी कर।

दृष्टिकोण

केवल ग्राहक और सेवा प्रदाता एक साथ नेटवर्क को डिज़ाइन कर सकते हैं जोकी उन्हें वास्तव में आवश्यकता है। आपसी विश्वास और सही प्रोत्साहन के माहौल में एक उपयोगी और उत्पादक साझाकरण समुदाय उभर दिया।
अनियमित बाजारों पर व्यापार भागीदारों को नियमों का पालन करना और समझौता करना पूर्ण करने के लिए प्रोत्साहित करना एक अलग समाधान उपस्थित होना चाहिए। यह औरकथित स्मार्ट अनुबंधों द्वारा आश्वासन दिया जाता है - ब्लॉकचेन पर प्रोग्रामिंग कोड के स्वतंत्र बरसों, जो भ्रष्ट नहीं हैं। यह शिकायत है कि एक बार लग रहा है पर जाने जाना चाहिए। इन स्मार्ट अनुबंध में से एक टोकन अनुबंध है, जो ड्राइविंग प्लेटफॉर्म की रीढ़ की हैडी है। ड्राइविंग टोकन नेटवर्क पर एक मुद्रा बनाने है जो सभी प्रकार के इंटरैक्शन के लिए उपयोग किया जाता है। आज के पैसे की तुलना में यह एक समय में कई अलग-अलग स्थिति के लिए उपयोग किया जा सकता है। ड्राइविंग टोकन न केवल भुगतान कार्य प्रदान करता है, उदाहरण उदाहरण के लिए नेटवर्क प्रतिभागियों को समाधान पर सहमति बनाने या मतदान करने में मदद करने में भी मदद करें। ड्राइविअल टोकन एक्सचेंज के कार्य में पूर्ण तरह से एकीकृत है और निर्णय कैसे किया जाता है इस पर प्रभाव डालते हैं। कुल मिलाकर, स्मार्ट अनुबंध सही प्रोत्साहन निर्धारित हैं और प्रतिवादों पर भरोसा करने या बातचीत की निगरानी के बिना अनुबंधों को बनाने की अनुमति देते हैं।

मूल्य प्रस्ताव

एक एकल विकेन्द्री सक्रिय प्लेटफॉर्म पर, हाइब्रिड उपयोग के मामले गतिशीलता में सुधार सुधार कर रहे हैं। उपयुक्त आपूर्ति प्रदान करने के लिए प्रदाता गतिशीलता मांग पर त्वरित प्रतिक्रिया दे रहे हैं। धर्म संसाधनों का उपयोग लचीला और अधिक कुशलता से किया जाता है।
वर्तमान कारशेयरिंग बाजार नवाचार और उच्च कीमतों की कमी के कारण है। पारंपरिक कंपनियां आवश्यक रूप से जरूरी नहीं होने पर, सुधार के लिए प्रयास किए बिना लाभ-प्राप्तकर्ताओं से उनकी सेवाएं प्रदान करने में सहज महसूस होता है। उनके पास सार्वजनिक रूप से सुलभ एल्गोरिदम नहीं हैं, इसलिए ईमानदारी और ईमानदारी पर भरोसा जरुरी है। इसके अलावा वे केवल एकमी समाधान प्रदान करते हैं जो अपने वाहन के पूर्ण प्रकार से उपयोग नहीं करते हैं। ड्राइविंग प्लेटफॉर्म का उद्देश्य विकेंद्री सक्रिय सक्रिय सक्रिय आर्किटेक्चर का लाभ उठाकर इन सभी मुद्दों को हल करना है। गतिशीलता अनुप्रयोगों को समान आधार से साझा करने से लाभ प्राप्त होगा और ओपन सोर्स समाधान पारदर्शिता प्रदान की जाएगी। इस तरह से अनुप्रयोग हाइब्रिड बन उठाने और शेयरिंग उपयोग मामलों को एक मांग संचालित समाधान में विलय कर अधिनियम।

बक्सों का उपयोग करें

पी 2 पी कार शेयरिंग
पी 2 पी कार साझा करना कार स्वामित्व की दक्षता का लाभ उठाने और स्वामित्व की व्यक्तिगत कुल लागत कम करने का सबसे प्रभावी तरीका है
सवारी करना
चूअन सभी संसाधन प्रतिभागियों के लिए सभी संसाधनों को सुलभ बनाया जा सकता है, सवारी करने की स्थिति की सवारी किसी के द्वारा जा जाये
कार पूलिंग
चार खाली सीटों को चलाने के बजाए, कार पूलिंग उपयोगकर्ताओं के लिए सस्ती परिवहन प्रदान करता है और सवारी के प्रोड के लिए अतिरिक्त राजस्व धारा प्रदान करता है
वितरण की सेवा
माल के परिवहन के लिए एक विशाल क्षमता हर पल लाखों कार प्रयोजन द्वारा कवर मार्गों के भीतर है
डेटा नियंत्रण
मंच की एक प्रमुख संपत्ति के रूप में, प्रत्येक उपयोगकर्ता अपने डेटा पर नियंत्रण प्राप्त करता है। अगर वरीयता दी जाती है तो यह इस डेटा का मुद्रीकरण कर सकता है या ऑप्टिमाइज़ेशन अनुप्रयोगों के लिए उपयोग कर सकते हैं
अभी तक खुला अनुप्रयोग
परिवहन और गतिशीलता क्षेत्र में संभावनाएं अनंत हैं। ड्राइविंग प्लेटफार्म के शीर्ष पर सभी को अपने स्वयं के आवेदन और अनुप्रयोगों को तैनात करने के लिए आमंत्रित किया जाता है

त्रिभुज प्लेटफार्म

मल्टी स्मार्ट अनुबंध
सभी एप्लिकेशन ईथरियम नेटवर्क पर व्यक्तिगत रूप से डिज़ाइन किया गया स्मार्ट अनुबंधों का उपयोग कर विकसित किया जा रहा है
जावास्क्रिप्ट लाइब्रेरी
एवरेरम और आईपीएफएस नेटवर्क इंटरैक्शन को जावास्क्रिप्ट लाइब्रेरी का उपयोग किया गया है
वाहन एकीकरण
प्लेटफॉर्म प्रत्येक गतिशीलता संपत्ति के लिए डिजिटल ट्विन के निर्माण को सक्षम बनाता है, यह विकृत सामान्य दुनिया से जोड़ता है

टोकन समारोह

मौद्रिक समारोह
मूल्य की दुकान, विनिमय का निरंतर माध्यम, खाता इकाई
Incentivization
मार्गदर्शन, प्रोत्साहन, पारदर्शिता और इरादे, अर्थ और सत्यता का प्रदर्शन
नियंत्रण और ओवरसइट
शासन, निर्णय और मतदान, सुरक्षा, अनुपालन, आम सहमति और संघर्ष का समाधान

त्रिभुज समुदाय

डेवलपर्स
मंच की उपयोगिता करने के लिए करने के लिए, डेवलपर्स विचार विचारों के योगदान और मंच को बढ़ाने में मदद करने के लिए आमंत्रित किया जाता है। योगदान के लिए टोकन पुरस्कार दिया गया।
व्यक्तियों
एक उपभोक्ता के रूप में और अर्थव्यवस्था के प्रदाता के रूप में व्यक्तियों को मंच क्षमताओं से लाभ होगा, जो जनता के लिए भी एक अतिरिक्त मूल्य है।
कंपनियां और संस्थान
मामला पारिस्थितिक तंत्र एक एक महत्वपूर्ण हिस्सा के रूप में पहले से ही ही या नई स्थापना सेवा प्रोजेक्ट मंच पर प्रदर्शित किया गया।

त्रिभुज रोडमैप

हम एक ऐसी दुनिया की कल्पना कर रहे हैं, जहां गतिशीलता एक सार्वजनिक है और दुर्लभ और सीमित नहीं है। जहां लाभ के बजा स्थिरता और कणन करने के लिए किया जाता है।
ड्राइविवल प्लेटफॉर्म एक सार्वभौमिक प्रोटोकॉल द्वारा सभी संभावित साझाकरण और गतिशीलता से संबंधित उपकरण अपनाने की सुविधा प्रदान करता है। एक साथ कई काम करने के लिए पूरा करने में सक्षम हो जाता है। एक पी 2 पी-शेयरिंग कार होने के बाद, जब भी मांग की जा रही हो या जब भी जरूरत हो तो निजी रूप पर उपयोग करने पर सवारी करना, कारपूलिंग और वितरण के लिए ऐसा किया जा सकता है।

2017

प्रश्न 2 2017
एक अभिनव समाधान औपचारिक के लिए पहले अवधारणाओं
कारों की उपयोगिता दर और अप्रयुक्त गतिशीलता सक्रिय करने के लिए सक्रिय करें
संभावित व्यावसायिक अहसास और विस्तृत क्षमता, खतरों और प्राथमिकताओं के लिए विभिन्न अवधारणाओं को चुनौती देना
क्यू 3 2017
गतिशीलता प्रतिमान को फिर से परिभाषित करने के लिए रूपरेखा
कोर टीम गठित: बहु अनुशासनात्मक दृष्टिकोण और मजबूत क्रिप्टो फोकस
कम कमजोर पॉइंट्स कम करने के लिए पारिस्थितिकी तंत्र का निर्माण करने का स्पष्ट उद्देश्य

2018

प्रश्न 1 2018
टीम, साझेदारी और प्रारंभिक सलाहकार का सेटअप
विचार प्रक्रिया
सिस्टम अवधारणाकरण
व्यवहार्यता अध्ययन
दृश्य पहचान डिजाइन
क्यू 2 2018
प्रणाली की रूपरेखा
टोकन अर्थशास्त्र डिजाइन
आईसीओ संरचना और घटक
व्हाइट वॉलपेपर ड्राफ्ट
क्यू 3 2018
क्रोडसेल स्मार्ट ठेके का विकास और तैनाती
संहिता लेखा परीक्षा
व्हाइट वॉलपेपर अंतिम संस्करण
पदोन्नति और विपणन
क्यू 4 2018
Tokensale
एक्सचेंजों पर लिस्टिंग
प्लेटफार्म प्रोटोटाइप
डेवलपर कार्यक्रम
संस्थानों और विश्वविद्यालयों के साथ साझेदारी

2019

प्रश्न 1 201 9
फर्स्ट ड्राइविंग डेमो ऐप जारी किया गया
कमांड लाइन उपकरण बीटा रिलीज
क्यू 3 201 9
प्लेटफार्म एमवीपी: लिस्टिंग, खोज, राय, रेटिंग और डेटा अपलोड करें
कार साझा करने का आवेदन एमवीपी

2020

क्यू 1 2020
कार साझा करने वाले डिवाइस एकीकरण
प्लेटफार्म बीटा रिलीज
कार साझा करने बीटा रिलीज
क्यू 3 2020
मंच और कार साझाकरण आवेदन स्थिर रिलीज
केस एकीकरण का उपयोग करें
साझा साझा करने में संबंधित अवधारणाओं के साथ सहयोग

कोर टीम

अर्जुन अहलूवालिया:  सीओओ
पेड्रो एंड्रैड:  सीटीओ
 अलेक्जेंडर फ्रैंक: सीओओ
Krzysztof Paruch:  सीएफओ

विस्तारित टीम

मार्क ओलिवर गेस्टिफेल्ड:  प्रोजेक्ट मैनेजर
माइकल बिकन:  ब्लॉकचेन विकास
बेंजामिन वांग:  ब्लॉकचेन सलाहकार
फिलिप ओमेनित्सक:  आईसीओ सलाहकार
मारिया जॉर्डन:  ग्राफिक डिजाइन
फिलिप श्विंगर: मोशन  डिज़ाइन

परामर्शी

लॉरेंस किर्क
ब्लॉकचेन ग्रांड विज़ीर
Extropy.io
स्टीफन यू
ब्लॉकचेन अभियंता
Extropy.io
डॉ बर्नार्ड हैसलहोफर
ब्लॉकचेन और आईटी एकीकरण
ऑस्ट्रियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी
Florian Kleedorfer
स्मार्ट एजेंट और डेटा साइंस
रिसर्च स्टूडियो ऑस्ट्रिया
अलेक्जेंडर कारगोल
ई-गतिशीलता और अर्थशास्त्र
वर्बंड ऑस्ट्रिया

अधिक जानकारी के लिए, कृपया नीचे दिए गए लिंक का पालन करें:

वेबसाइट //  https://drivedeal.io/
मेडियम //  https://medium.com/@drivedeal
स्टेमेट //  https://steemit.com/@drivedeal/
टेलीग्राम एएनएन // //  https://t.me/joinchat/HzpcsE6kyxm2VUztKCJ9iQ
टेलीग्राम क्यू एंड ए //  https://t.me/joinchat/HzpcsEw6pw49ctbH3pYxJg
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar