Minggu, 30 September 2018

Lucretoken आईसीओ प्लेटफार्म समीक्षा Lucretoken आईसीओ मंच का अवलोकन



CRUCK विशेष स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम मुद्रा विनिमय रणनीति पर आधारित है। यह एक टीम द्वारा विकसित किया गया है जिसमें एल्गोरिदम व्यापार में 8 साल का अनुभव है। एक छिपी हुई मुद्रा को पकड़ना हाल ही में अपनी संपत्ति को बढ़ाने का सबसे अच्छा तरीका नहीं था। LUCRE एल्गोरिदम एक गैर-एचओडीएल दर्शन पर आधारित था; मामला! आपको आगे और पीछे जाने की इजाजत है। परियोजना का बड़ा ध्यान हर संभावित स्थिति को खरीदने और बेचने के लिए हर बाजार की स्थिति में आय उत्पन्न करने की क्षमता में है। यहां तक ​​कि जब बाजार दक्षिण की तरफ बढ़ रहा है, तब भी एल्गोरिदम इसे लाभ बनाकर इसे कम करने की कोशिश कर रहा है।
लुक्रिक ट्रेडिंग एल्गोरिदम मेटाट्रेडर ट्रेडिंग प्लेटफार्म पर काम करेगी। प्रतिभागी एक टोकन बेचेंगे जो एलसीआर टोकन प्राप्त करेगा जो अल्गो के प्रदर्शन की निगरानी करेगा। मूल्य नियमित रूप से अपडेट किया जाएगा, ताकि अल्गो द्वारा ट्रेड किए गए कॉर्प की मूल संपत्ति का मूल्य स्पष्ट रूप से प्रदर्शित हो। एक भागीदार एक्सचेंज पर चर्चा कर सकता है जो एलसीआर चिह्न सूचीबद्ध करेगा।
टोकन बेचना दो मुख्य उद्देश्यों के लिए उपयोग किया जाएगा:
LUCRE व्यापार अल्गो के विकास को पूरा करें (विभिन्न क्रिप्टोग्रामों के अलावा, प्रदर्शन अनुकूलन और विभिन्न कॉर्प ब्रोकर एपीआई के साथ स्वचालित व्यापार प्रक्रिया के दौरान उपलब्ध और स्थिर)।
फसल की मुद्राओं को बेचने और टोकन विक्रेताओं के साथ मुनाफा कमाने के लिए व्यापारियों के साथ लाभ बनाने के लिए टोकन की बिक्री का 40% उपयोग करें। एक छोटे कंधे का इस्तेमाल 3 बार किया जाएगा। यह व्यापार काफी हद तक कम समय में LUCRE Alago द्वारा खोजे गए बाजार की दिशा पर निर्भर है। प्रत्येक आदेश में नरम और कठोर स्टॉप और लाभ का पूर्वनिर्धारित नुकसान होता है।
डाउन पेमेंट के साथ, आपको एक प्रीमियम सदस्यता और सेवा तक सीमित पहुंच के साथ एक एलसीआर टोकन मिलेगा। जब आपके पास ये चिप्स हों, तो आपको विभिन्न विकल्पों के साथ नीचे सूचीबद्ध धन मिलता है। टोकन को दूसरे प्रतिभागी में भी बेचा जा सकता है। LUCRE के साथ, टोकन व्यापारियों को अतिरिक्त फंड में योगदान नहीं देना पड़ता क्योंकि वे प्रारंभिक भागीदारी के साथ एल्गोरिदम के लाभों से लाभ उठा सकते हैं। साथ ही, प्रतिभागियों को LUCRE व्यापार संकेत पर अतिरिक्त लेनदेन करने के लिए अपने धन का उपयोग कर सकते हैं। तो आप अपना लाभ बढ़ा सकते हैं। आप निम्न विकल्पों में से एक चुन सकते हैं या अपनी आय में सुधार के लिए उन्हें इकट्ठा कर सकते हैं।
बिक्री चिप्स के लिए कार्यक्रम में शामिल होने के लिए, व्यापार पूल में एल्गोरिदम द्वारा किए गए प्रारंभिक योगदान का अनुपात, लाभ का प्रतिशत।
व्यापार के लिए सिग्नलिंग का उपयोग करें: आपको मुद्राओं के लिए उपयोग किए गए सिग्नल मिलेंगे, जिनका उपयोग आप अपने ब्रोकर के साथ मैन्युअल रूप से करने के लिए कर सकते हैं।
लेटर मोटर वाहन सेवा का प्रयोग करें। उपयोगकर्ता अपने कुछ मोटर फंडों को अपने ऑटोमोटिव एल्गोरिदम के साथ-साथ प्रतिभागियों को सीधे जाने वाले सभी लाभों का उपयोग कर सकते हैं।
LUCRE बिक्री के बाद केवल टोकन खरीदने के लिए टोकन बिक्री भागीदारों के साथ विनिमय करने में सक्षम हो जाएगा। यदि अल्कोहल सफल होता है, तो यह खरीददारी में रूचि रखता है और नतीजतन, उच्च लागत वाले एलसीआर टोकन की ओर जाता है।
विषाक्त सुरक्षा
एल्गोरिदम 8 साल के अनुभव में पूर्ण विदेशी मुद्रा व्यापार, हमने महसूस किया कि अगर यह अच्छी तरह से काम करता है और इसमें रुचि बढ़ सकती है और परियोजना में अधिक शामिल हो सकती है तो एल्गोरिदम अच्छी तरह से काम करता है।
LUCRE एक विशेष मंच है क्योंकि एल्गोरिदमिक संकेतों और ऑटो आउटगोइंग तक पहुंच सीमित है, और इसे विशेष रूप से टोकन संख्या द्वारा नियंत्रित किया जाता है। यदि आप एक हस्ताक्षर पर हस्ताक्षर करना चाहते हैं या ऑटोूटिव का उपयोग करना चाहते हैं और टोकन बिक्री कार्यक्रम में भाग नहीं लेना चाहते हैं, तो आपको मूल प्रतिभागी से आइटम खरीदने की आवश्यकता होगी।
ट्रेडिंग एल्गोरिदम लंबे समय तक टिकेगा और शॉर्ट पोजिशन प्राप्त करेगा और पोर्टफोलियो दक्षता में विविधता और सुधार करेगा, भालू और धीरज बाजारों पर शर्त लगाएगा। बिक्री चिप्स में एक प्रतिभागी के रूप में, आप करों को बेचने का निर्णय ले सकते हैं, विशेष सेवा लाभ और एल्गोरिदम व्यापार परिणामों में लागत बढ़ाना चाहिए या मुनाफा बढ़ाना चाहिए। 
सुरक्षा और समर्थन
गाड़ी पूरी हो चुकी है और व्यापार खातों को विभाजित करने का हस्तांतरण तुरंत यूएस डॉलर में बदल दिया जाएगा, जहां प्रस्ताव निष्पादित किया जाएगा। मधुमेह संरक्षित नहीं हैं। LUCRE ट्रेडिंग 100% स्वचालित है। प्रयुक्त दलालों की एक पूरी सूची व्यापार की शुरुआत से हमारी वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। चेक के दौरान, अतिरिक्त एक्सचेंज होंगे
30 जून, 2018
एक बुद्धिमान समझौता तैयार करें
स्मार्ट अनुबंध खत्म करें और एक डैशबोर्ड तैयार करें
30 सितंबर, 2018
"श्वेत सूची" में प्रतिभागियों; रन बाउंटी प्रोग्राम;
31 दिसंबर, 2018
प्रेसेल टोकन
एलसीआर टोकन सेल्स इवेंट लॉन्च
30 जून, 201 9
शेयर बाजारों पर सार्वजनिक लॉन्च
आल्गो के व्यापार में नवीनतम सुधार
31 दिसंबर 201 9
स्वचालित रूटिंग सेवा शुरू करना (बीटा)
31 मार्च, 2020
संस्करण का अंतिम संस्करण
विस्तृत जानकारी:
वेबसाइट: https://www.lucretoken.com
ट्विटर: https://twitter.com/LucreToken
टेलीग्राफ: https://t.me/LucreToken
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar