Senin, 03 September 2018

सीबीएनटी : एक विकेंद्रीकृत व्यावसायिक सामग्री साझा मंच!

सभी को नमस्कार, इस अच्छे अवसर पर मैं सीबीएनटी परियोजना शुरू करूंगा और सीबीएनटी परियोजना के लाभों का पता लगाने के लिए यहां समीक्षा करूँगा:
सीबीएनटी एक विकेंद्रीकृत व्यावसायिक सामग्री साझा करने वाला समुदाय है जो ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी और डीपीजीसी (विकेंद्रीकरण पेशेवर जेनरेटेड सामग्री) का एक पारिस्थितिक तंत्र मॉडल पर आधारित है। शुरुआत में, हम ब्लॉकचेन और पेशेवर वित्तीय निवेश सामग्री पर ध्यान केंद्रित करेंगे। सीबीएनटी सामग्री / लेख प्रदाताओं, सामग्री पाठकों (दर्शक), विज्ञापन प्रकाशक, और टोकन धारकों समेत सभी प्रतिभागियों के लिए एक जीत-जीत पारिस्थितिक तंत्र बनाएगा।
सीबीएनटी टीम का उद्देश्य सामग्री प्लेटफॉर्म के पारंपरिक व्यावसायिक मॉडल को बदलना है और हर प्रतिभागी को सीबीएनटी से लाभ देना है। "भाग लेने वाला खनन" मॉडल को अपनाने, सीबीएनटी टोकन जारी करेगा, जो मंच पर अधिकारों का प्रतिनिधित्व करता है। सीबीएनटी ब्लॉकचेन सूचना और वित्तीय और निवेश क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करेगा जो टोकन अर्थव्यवस्था प्रणाली से भी बहुत संबंधित हैं। सामग्री जेनरेटर, दर्शक, और संचारक सीबीएनटी मंच पर सामग्री, साझाकरण, टिप्पणी, और पसंद आदि पोस्ट करके सीबीएनटी टोकन का उपयोग करते हैं।
इस पारिस्थितिकी तंत्र के सभी प्रतिभागियों को "सामग्री, यातायात और विज्ञापन" की जीत-जीत प्रणाली प्राप्त करने के लिए 100% संबंधित अधिकार और लाभ मिल सकते हैं।
इसके अलावा, सीबीएनटी समुदाय में, चाहे आप सामग्री जनरेटर या सामग्री दर्शक हैं, दोनों पक्ष टोकन "खनन पुरस्कार" प्राप्त कर सकते हैं। चूंकि सीबीएनटी बढ़ता है और यातायात बढ़ता है, इसलिए कई विज्ञापनों के सभी लाभ भी सभी प्रतिभागियों को वितरित किए जाएंगे।
भविष्य में, सीबीएनटी समुदाय मंच के सभी अधिकारों का प्रतिनिधित्व करने वाले टोकन के साथ एक खुला और पारदर्शी संगठन है। प्रत्येक सीबीएनटी धारक सामुदायिक चुनाव, व्यापार निर्णय लेने के मतदान, अन्य गतिविधियों में भाग ले सकता है, और अंत में, समूह ज्ञान निर्णय लेने को प्राप्त कर सकता है। सभी डेटा सार्वजनिक रूप से और पारदर्शी रूप से ब्लॉकचेन पर दर्ज किए जाते हैं, इस प्रकार एक वितरित समुदाय संगठन की स्थापना प्राप्त करते हैं।
सीबीएनटी एक टोकन अर्थव्यवस्था प्रणाली के रूप में बनाया जाएगा जो मुक्त बाजार अर्थव्यवस्था के नियमों का पूर्ण अनुपालन करता है; प्रत्येक व्यक्ति जिसने दूसरों में योगदान दिया है, वह आर्थिक रूप से इससे लाभ उठा सकता है, इस प्रकार पारंपरिक इंटरनेट सामग्री पारिस्थितिकी तंत्र द्वारा सामना की जाने वाली निम्नलिखित समस्याओं को हल कर सकता है:
  1. ध्यान अर्थव्यवस्था के कारण कम सामग्री की गुणवत्ता।
  2. सामग्री निर्माता सामग्री बनाने में समय व्यतीत करते हैं और मंच के लिए मूल्य प्रदान करते हैं जबकि आखिरकार 
    प्लेटफ़ॉर्म के लाभ मॉडल के लाभ के लिए अपना काम बदलते हैं 
  3. सामग्री दर्शक और संचारक उत्पन्न सामग्री को वित्तीय मूल्य साझा नहीं कर सकते हैं। और बहुत सारे
यदि हमारी परियोजना आपकी रूचि को आकर्षित करती है, तो कृपया नीचे टोकन के विवरण देखें:
टोकन आवंटन
चूंकि सीबीएनटी प्लेटफार्म पारिस्थितिकी तंत्र का सबूत है, सीबीएनटी टोकन धारक प्लेटफार्म पर अधिकारों का आनंद ले सकते हैं, जैसे कि राजस्व साझा करना, पर्यवेक्षण, मतदान इत्यादि। सीबीएनटी की कुल आपूर्ति 10 अरब है, और इसे कभी खत्म नहीं किया जाएगा। सीबीएनटी प्राप्त करने के दो तरीके हैं: एक खनन है, और दूसरा एक्सचेंज से व्यापार करना है।
टोकन का वितरण तंत्र इस प्रकार है:
रोड मैप
मार्च 2018 
सीबीएनटी परियोजना शुरूआत; व्यापार नियमों, प्रक्रिया डिजाइन, और सामग्री निर्माता, आदि के साथ संचार की तैयारी

सीबीआईटी बीटा संस्करण की सितंबर 2018 लिस्टिंग; बीटा टीम बनाने और सिस्टम परीक्षण पूरा करने के लिए समुदाय के सदस्यों को आमंत्रित करें।
अक्टूबर 2018 
आईओएस और एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध सीबीएनटी 1.0 संस्करण सूचीबद्ध है।
सितम्बर 201 9 
समूह ज्ञान निर्णय लेने में धीरे-धीरे प्राप्त करें, और पारिस्थितिक तंत्र सह-निर्माण, सामुदायिक सह-शासन और राजस्व साझाकरण के साथ एक स्व-संचालित वितरित समुदाय स्थापित करें, और जिसमें प्रत्येक सीबीएनटी धारक समुदाय चुनावों में भाग ले सकता है, व्यापार निर्णय लेने गतिविधियों, आदि
यहां से स्पष्टीकरण और धोखाधड़ी के सभी रूपों से बचने के लिए कृपया सटीक और भरोसेमंद जानकारी देखें या नीचे दिए गए लिंक I पर जाएं:
वेबसाइट: https://www.cbnt.io/index-en.html
व्हाइटपेपर: https://www.cbnt.io/whiteBook1.pdf
बाउंटी अभियान: https://bitcointalk.org/index.php?topic=4963233
टेलीग्राम: https://t.me/cbntofficial
ट्विटर: https://twitter.com/CbntOfficial/
फेसबुक: https://www.facebook.com/cbntofficial/
माध्यम: https://medium.com/@cbntofficial
स्टीमिट : https://steemit.com/@cbntofficial
Reddit: https://www.reddit.com/user/cbntofficial!
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar