Rabu, 26 September 2018

क्रिप्टनिटी बाजार पर सबसे व्यापक, सुरक्षित, पारदर्शी और सहयोगी विनिमय मंच प्रदान करता है।

वर्ष 2016 को क्रिप्टोकुरस की दुनिया में पहला मील का पत्थर के रूप में चिह्नित किया जाएगा जब बिटकॉइन 800% से 20,000 डॉलर तक हर समय एक शानदार प्रदर्शन तक पहुंच गया था। बिटकॉइन में इस शानदार वृद्धि ने कई अन्य क्रिप्टोकैरियों को अस्तित्व में लाने के लिए प्रेरित किया, जिसे हम इन दिनों देख सकते हैं, साथ ही कई निवेशकों के साथ-साथ व्यापारियों को क्रिप्टोकुरेंसी की दुनिया में कदम उठाने का भी ध्यान दिया जाता है। इसलिए कई क्रिप्टो एक्सचेंजों को जन्म दें
आज एक्सचेंजों के साथ समस्याएं
इसे समझने के लिए हमें समझना होगा कि वर्तमान में दुनिया में मौजूद क्रिप्टो एक्सचेंजों के प्रकार दो प्रकार के हैं:
  • केंद्रीकृत एक्सचेंज
  • विकेंद्रीकृत एक्सचेंज
केंद्रीकृत एक्सचेंज
ये वे हैं जिनमें व्यापारियों को एक्सचेंज से अपने धन वापस लेने के लिए केवाईसी (अपने ग्राहक को जानें) करना है या ग्राहक विनिमय के द्वारा प्रदान की गई एक या दूसरी सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए केवाईसी करना चाहते हैं।
विकेंद्रीकृत एक्सचेंज
जैसा कि नाम से पता चलता है, ये एक्सचेंज डोनॉट ग्राहक को केवाईसी करने के लिए नहीं कहता है, साथ ही इन एक्सचेंजों द्वारा प्रदान की जाने वाली अन्य सुविधाएं भी बहुत सीमित हैं।
उपर्युक्त तकनीकी रूप से एक्सचेंज का वर्णन करता है। अब देखते हैं कि व्यावसायिक रूप से एक्सचेंजों का वर्णन कैसे करें
पेशेवर रूप से किसी भी विनिमय को दो श्रेणियों में से एक के साथ चिह्नित किया जा सकता है:
  • बिग प्लेयर्स
  • चैलेंजर्स
चैलेंजर्स
ये वे एक्सचेंज हैं जो उपयोगकर्ताओं या ग्राहकों की परवाह नहीं करते हैं और यहां तक ​​कि बाजार में विश्वसनीयता के बारे में भी चिंतित नहीं हैं। वे सभी चिंतित हैं कि सिक्कों की सूची द्वारा आय में अधिकतम वृद्धि होती है जो उन्हें सूची के लिए उच्च भुगतान करती है या ग्राहकों से उच्च व्यापार शुल्क चार्ज करके। संक्षेप में वे सभी की देखभाल करते हैं और फिएट कमाई करने का तरीका है। एससीएएमएस के लिए अग्रणी

बिग प्लेयर्स
ये वे एक्सचेंज हैं जो ग्राहकों या किंग्स के रूप में ग्राहकों में विश्वास करते हैं और हमेशा उन्हें सुनते हैं और उनके पास सबसे अच्छी स्तर पर समस्या का पता लगाने की कोशिश करते हैं। कोई इन हांगों पर कुछ हद तक भरोसा कर सकता है।
हालांकि अगर हम पारदर्शिता और सुरक्षा के बारे में बात करते हैं तो कोई भी अपने कड़ी मेहनत के पैसे को किसी भी विनिमय में निवेश करने से पहले कई बार सोचता है। पारदर्शिता और सुरक्षा से मेरा मतलब है:
  • क्या वे असली कंपनियां हैं?
  • क्या वे विनियमित हैं?
  • क्या उनके पास FIAT का समर्थन करने की योजना है?
  • क्या उनके पास कोई बैंक खाता है?
  • वे कहाँ स्थित हैं?
  • क्या उनके प्लेटफॉर्म वास्तव में सुरक्षित हैं?
  • क्या एक्सचेंज होक हो जाने पर हमारे पैसे के लिए कोई बीमा है?
  • क्या हम लाइव चैट में किसी से बात कर सकते हैं?
  • क्या हम उन्हें आपात स्थिति के मामले में बुला सकते हैं? .. आदि
क्रिप्टनिटी एक्सचेंज
इन सभी सवालों को ध्यान में रखते हुए क्रिप्टनिटी बाजार में सबसे व्यापक, सुरक्षित, पारदर्शी और सहयोगी विनिमय मंच प्रदान करने के उद्देश्य से मौजूद है।
मुख्य उद्देश्य
एक्सचेंज मुख्य रूप से कई व्यापारियों और खनिकों के समूह द्वारा गठित किया जाता है जो संबंधित क्षेत्रों में पेशेवर होते हैं और विनिमय मंच बनाने के लिए ठोस ज्ञान और कौशल रखते हैं। तो उद्देश्यों में शामिल हैं:
  • बाजार में सर्वश्रेष्ठ ज्ञात सुरक्षा विशेषज्ञों के समूह के साथ सबसे सुरक्षित विनिमय मंच प्रदान करना , स्वतंत्र कंपनियों के समूह द्वारा वर्ष में दो बार लेखा परीक्षा करना और पारदर्शिता बनाए रखने के लिए वेबसाइट पर लेखापरीक्षा परिणाम पोस्ट करना।
  • नुकसान के मामले में ग्राहकों के लिए बीमा पॉलिसी सेट अप करने के लिए अगर कुछ अनामिक समूह द्वारा एक्साहंज को हैक किया जा रहा है। 
    विभिन्न संचार चैनलों द्वारा उपयोगकर्ताओं के साथ सहयोगी बातचीत को और चिंता के विभिन्न विषयों पर राय लेकर ग्राहकों को मंच के बेहतर विकास में शामिल करने के लिए।
  • प्लेटफार्म पर व्यापार के लिए ग्राहकों को व्यापक और एर्गोनोमिक उपकरण प्रदान करने के लिए।
क्रिप्टनिटी टोकन (एक्सएनवाई)
एक्सचेंज क्रिप्टनिटी टोकन नाम के साथ अपना खुद का टोकन जारी करेगा और एक्सचेंज निकट भविष्य में अपना खुद का ब्लॉकचेन तैयार करने की योजना बना रहा है। 
टोकन का कुल आवंटन 100 मिलियन होगा और यह तय रहेगा और टोकन की कीमत इसकी उपयोगिता पर निर्भर करेगी जो कि अच्छी बात है उन लोगों की तुलना करें जो समुदाय के बीच लोकप्रियता हासिल करने के लिए सिक्कों की संख्या कम करते हैं।
टोकन का आवंटन निम्नानुसार होगा:
अनुसूची और रोडमैप
टीम



एक न्यूटसेल में
जिन लोगों का अनुभव किया जाता है, उनके समूह की परियोजना संकलन और ग्राहकों द्वारा सामना की जाने वाली जटिलताओं को देखा गया है और परेशानी मुक्त संचार वातावरण में पूर्ण पारदर्शिता और सुरक्षा के साथ एक मंच बनाने के लिए सबसे अच्छा स्तर की कोशिश कर रहा है
अधिक जानकारी के लिए यहां जाएं:
वेबसाइट: https://tokensale.cryptonity.io/en
ट्विटर: https://twitter.com/CryptonityEX
टेलीग्राम: https://t.me/ क्रिप्टनिटी एक्सचेंज
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar